IhsAdke.com

कैसे ईबेस का उपयोग करें

ईबेट्स एक पुरस्कार की खरीदारी की वेबसाइट है जो आपके लिए ऑनलाइन भुगतान या चेक के रूप में ऑनलाइन खरीदारी का प्रतिशत देता है। वापस लौटने की दर स्टोर से भिन्न होती है, लेकिन आपके द्वारा खरीदे गए उत्पाद का 25 प्रतिशत तक हो सकता है। आपको अपनी खरीद पर पैसा बनाने के लिए एबेट्स वेबसाइट द्वारा प्रदान किए गए लिंक के माध्यम से एक खाता बनाना होगा और सभी खरीदारियों को ऑनलाइन बनाना होगा।

चरणों

विधि 1
एक खाता बनाना

उपयोग चित्र Ebates चरण 1
1
ईबेट्स पर जाएंसाथ और साइन अप करें आप कूपन कोड, मुफ़्त शिपिंग या एक्सेस नहीं कर पाएंगे, जब तक कि आपके पास कोई खाता न हो।
  • चित्र का उपयोग करें Ebates चरण 2 का उपयोग करें
    2
    पंजीकरण फॉर्म में अपना ईमेल और एक सुरक्षित पासवर्ड दर्ज करें। फिर "साइन अप करें" पर क्लिक करें। आपको अपने ईमेल के माध्यम से अपने खाते की पुष्टि करनी होगी।
  • ईबेस स्टेप 3 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    3
    एक स्टोर चुनें ताकि आप $ 25 की अपनी पहली खरीदारी करने के बाद $ 10 कार्ड प्राप्त कर सकें।
  • ईबेस चरण 4 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    4
    एबेट्स पर लौटेंके साथ और अपने खाते में लॉग इन करें ऑनलाइन स्टोरों को ढूंढने के लिए बायीं तरफ लिंक का उपयोग करें, जिनका आप बार-बार उपयोग करते हैं वे स्टोर प्रकार से अलग हो गए हैं
  • चित्र Ebates चरण 5 का उपयोग करें शीर्षक
    5
    प्रत्येक स्टोर के पास प्रतिशत चिह्न देखें यह आपको दिखाता है कि आपकी वापसी पर आप अपनी खरीदारी पर अपेक्षा कर सकते हैं।
  • उपयोग चित्र Ebates चरण 6 का शीर्षक
    6
    अपने खाते की सेटिंग्स पर जाएं ईमेल के माध्यम से त्रैमासिक भुगतान प्राप्त करने के लिए अपने पेपैल खाते से अपना खाता लिंक करें यदि आप पेपैल का उपयोग नहीं करते हैं, तो अपने घर के पते पर चेक द्वारा भुगतान प्राप्त करना चुनें।
  • विधि 2
    खरीदारी करते समय

    उपयोग चित्र Ebates चरण 7 का शीर्षक
    1
    प्रत्येक खरीद से पहले ईबेट में स्टोर लिंक पर अलग से क्लिक करें यहां तक ​​कि अगर आप उस उत्पाद पर कुछ शोध करते हैं जिसे आप पहले चाहते हैं, तो सबसे अच्छी बात यह है कि एक नई विंडो खोलनी है, एबेट्स दर्ज करें और अपनी शॉपिंग कार्ट में एक लिंक के माध्यम से अनुसरण करें और मार्गदर्शिका का उपयोग किए बिना खरीदारी करें। अगर आप ईबेट्स लिंक्स का उपयोग नहीं करते हैं, तो आपकी खरीद के पैसे का लाभ नहीं होगा।
  • चित्र Ebates चरण 8 का उपयोग करें शीर्षक
    2
    ईबेट्स पर सूचीबद्ध कूपन कोड और निःशुल्क शिपिंग कोड का उपयोग करें जब आप उन उत्पादों को चुनना समाप्त कर लें जिन्हें आप खरीदना चाहते हैं और चेकआउट स्क्रीन पर जा रहे हैं, तो कूपन फ़ील्ड में कोड दर्ज करें। फिर अपने क्रेडिट कार्ड के विवरण दर्ज करें और अपनी खरीदारी करें।
  • उपयोग चित्र Ebates चरण 9 का शीर्षक



    3
    ईबेस की वेबसाइट पर वापस जाएं और इसके माध्यम से खरीदी गई खरीदारी देखें। आप पेपैल हस्तांतरण के माध्यम से अपने पैसे वापस प्राप्त करने के लिए पात्र होंगे या हर तिमाही की जांच करेंगे। धनवापसी और रिटर्न परिणामस्वरूप प्राप्त होने वाले धन से कटौती की जा रही है
  • ईबेस चरण 10 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    4
    ईबेट्स खरीद की पुष्टि करें। आदेश देने के बाद, आपको ईबेट्स से एक पुष्टिकरण और ट्रैकिंग नंबर प्राप्त करना होगा ताकि आपको सूचित किया जा सके कि आपकी खरीदारी सफल रही है।
  • 5
    * अधिकांश खरीदारियों को 48 घंटों के भीतर ट्रैक और श्रेय दिया जाता है
  • उपयोग चित्र Ebates चरण 11
    6
    ईबेट्स टूलबार डाउनलोड करें क्रोम, फ़ायरफ़ॉक्स और इंटरनेट एक्सप्लोरर एक टूलबार एक्सटेंशन प्रदान करते हैं जो आपको ईबेट्स पर उपलब्ध वेबसाइटों को ढूंढने में मदद करता है। जब एबेट्स कैशबैक बटन आपको उच्च वापसी की संभावना बताता है, तो आप अपने ईबेट्स खाते में साइन इन कर सकते हैं और लिंक के माध्यम से खरीदारी कर सकते हैं।
  • विधि 3
    प्रतिबंधों और बोनस को समझना

    ईबेस स्टेप 12 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    1
    समझे कि ईबेस पर सभी ऑनलाइन स्टोर उपलब्ध नहीं हैं वर्तमान में इसमें 1,500 से अधिक स्टोर हैं और वेबसाइट को सूचित किया जाता है कि वे हर सप्ताह अधिक स्टोर जोड़ रहे हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए खोज पट्टी का उपयोग करें कि आप जो स्टोर चाहते हैं, वह छोड़ने से पहले दूसरे क्षेत्र में सूचीबद्ध नहीं है।
  • चित्र Ebates चरण 13 का उपयोग करें शीर्षक
    2
    प्रतिबंधों को पढ़ें यदि आप जानना चाहते हैं कि आपके पसंदीदा ऑनलाइन स्टोर पर प्रतिबंध हैं, तो सूची में वर्णानुक्रम में नीचे स्क्रॉल करें https://ebates.com/help/storeexceptions.htm. कुछ स्टोर केवल कुछ विभागों या विशिष्ट मूल्य से खरीदारी की अनुमति देते हैं।
  • उपयोग चित्र Ebates चरण 14 का शीर्षक
    3
    एक्सचेंज बनाने के बजाय आपको प्राप्त सभी उत्पादों को वापस लौटाएं और न चाहें। वापसी करने के बाद, स्टोर ईबेट्स को सूचित करता है और अपने खाते से धन को घटाता है। एक्सचेंजों को उसी तरीके से संसाधित किया जाता है, इसलिए आपको एक आइटम वापस करना होगा और फिर अपने उत्पाद पर पैसा वापस पाने के लिए ईबेट्स लिंक के माध्यम से एक नई खरीदारी करनी होगी।
  • उपयोग चित्र Ebates चरण 15 का शीर्षक
    4
    अपने खाते में अतिरिक्त पैसे प्राप्त करने के लिए मित्रों को आमंत्रित करें आप प्रत्येक दोस्त के लिए एक अतिरिक्त $ 5 प्राप्त कर सकते हैं जो आपको बताता है कि कौन सी खरीदारी करता है। इस प्रक्रिया को प्रारंभ करने के लिए पृष्ठ के शीर्ष पर स्थित "एक मित्र को बताएँ" बटन पर क्लिक करें
  • 5
    अपना पैसा वापस पाने के लिए कम से कम $ 5 प्रति तिमाही अर्जित करें ईबेस केवल पेपैल के जरिए आपके पैसे भेजते हैं या आप इस सीमा तक पहुंचने की जांच करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप चिंतित हैं कि ईबेटर लिंक खो गया है और आपको आपकी वापसी नहीं मिल रही है, तो ईबेट्स वेबसाइट पर एक नई विंडो में फिर से शुरू करना शुरू करें। आपको अपनी रिटर्न नहीं मिल सकती है, इसलिए टूटे लिंक से बचने के लिए चुस्त होकर जल्दी से खरीदारी करने के लिए एक अच्छा विचार है

    आवश्यक सामग्री

    • क्रेडिट कार्ड

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com