IhsAdke.com

कैसे नृत्य करने के लिए Twerk

यद्यपि Twerk 20 साल के आसपास रहा है, क्योंकि माइली साइरस ने 2013 एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स के दौरान अपने नृत्य कदम दिखाए थे, तो भीड़ पागल थी। महिलाओं के लिए यह नृत्य कदम बट के कूल को लेकर और कूल्हों और शरीर के आंदोलन को बढ़ाना है। कुछ लोग सोचते हैं कि टारक मजेदार, मज़ेदार, या सिर्फ सादे अजीब है, लेकिन यह निश्चित रूप से आधुनिक नृत्य संस्कृति का हिस्सा बन गया है। नवीनतम फैशन के साथ मौजूदा रहें और अपने पसंदीदा तरीकों के चरण 1 के साथ शुरू होने वाले टॉर्कक बनाने के विभिन्न तरीकों से जानें।

चरणों

विधि 1
टेर्कक क्राउचिंग और क्रैकिंग करना

1
बैठने की स्थिति में रहें मंजिल के नजदीक न मिलें, लेकिन आप पर्याप्त संतुलित हैं कि आप अच्छी तरह संतुलित हैं चोट लगने से बचने के लिए अपने घुटनों को अपने पैरों के पीछे रखें। अपने पैरों को अलग-अलग करके, फर्श पर नीचे जाकर अपने पैरों से बाहर निकल जाओ। यह आपके संतुलन को यथाशीघ्र बनाए जाने में आपकी सहायता करेगा, जैसा कि आप आगे बढ़ना शुरू करते हैं यह Twerk करने का सबसे आम तरीका है, और यह कम से कम यौन उत्तेजक है।
  • एक त्वरित और मजेदार गीत चुनें और अभ्यास शुरू करें! आप शुरुआत में धीरे-धीरे अभ्यास कर सकते हैं, बुनियादी आंदोलन सीख सकते हैं, और फिर तेजी लाने के लिए, एक बार जब आप नृत्य के साथ अधिक आरामदायक हो जाएंगे
  • 2
    अपने बट वापस फेंक ऐसी स्थिति में रहें जहां ऐसा लगता है कि आप कुर्सी पर बैठने वाले हैं - योग की "कुर्सी की मुद्रा" के बारे में सोचो - आपका बूम चूतड़ मुख्य आकर्षण होना चाहिए। अपने घुटनों को झुकाव रखें और अपने कूल्हों पर अपना हाथ रखें। अपने ऊपरी शरीर को सीधे रखें और सीधे आगे बढ़ें। आपको टॉवर को सही तरीके से करने के लिए फर्श को देखने की ज़रूरत नहीं है
    • जैसा कि आप अपने बट को पीछे की ओर टॉस करते हैं, आपको 45 डिग्री आगे झुकना चाहिए, अपने शरीर के वजन को अपनी उंगलियों में स्थानांतरित करना चाहिए। इसे "माईली टार्क" के रूप में जाना जाता है यदि आप थोड़ा कम परिवादात्मक होना चाहते हैं, तो आपको बहुत अधिक दुबला होना नहीं है, और आप अपनी पीठ को बनाए रख सकते हैं।
  • 3
    अपने बट पीछे और पीछे घुमाओ आप जबकि twerk बनाने कूल्हे पर अपने हाथों को रखने के लिए चुनते हैं, तो आप कूल्हों को आगे बढाती अपने श्रोणि पर अपने अंगूठे प्रेस चाहिए, सामने के लिए करता है, तो वापस ले जाने के, उंगलियों का उपयोग कूल्हों पीछे धकेलने के लिए। आप कोई हाथ twerk करने में सहज महसूस करते हैं, तो आप शरीर के साथ फर्श के समानांतर आगे और में अपनी बाहों को बढ़ाने, और उन्हें स्विंग जबकि अभी भी twerk बना सकते हैं।
    • Twerk माइली बनाने के लिए, आप सही बाएं के लिए करने के लिए एक मानक twerk, रॉक नीचे करने के लिए ऊपर और नीचे, arching और बेहतर प्रदर्शन के लिए वापस सीधा करने से जल्दी से अपने कूल्हों बढ़ना चाहिए। और अगर आपके पास एक बड़ा बट है तो चिंता न करें कोई भी यह कदम उठा सकता है!
    • शरीर के निचले आधे को अलग करने के साथ इसमें सब कुछ है। शरीर के ऊपरी हिस्से को अच्छी तरह से स्थिर रखने की कोशिश करें
    • आप अपने हाथों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं, उन्हें आपके सामने, या आपकी तरफ, या अपने कूल्हों पर रख सकते हैं।
    • इसके अलावा, आप, थोड़ा नीचे जा सकता है एक दूसरे को घुटने से ऊपर उसके हाथ डाल, उनके उठाई उंगलियों के साथ और उसकी कलाई निकला और एक अधिक अच्छी तरह से किया कदम बनाने के लिए अपने हाथों का उपयोग कर बट स्विंग।
    • यदि आप वास्तव में इसमें हैं, तो माइली का चेहरा बनाएं, या एक पूर्ण प्रदर्शन के लिए हाथ से संकेत दें
  • विधि 2
    दीवार पर टीवरक बनाना

    छवि शीर्षक Twerk चरण 4
    1
    फर्म की दीवार से लगभग 5 सेंटीमीटर दूर खड़े हो जाओ अपनी पीठ को उसके पास रखें, लेकिन उसे अपने परिधीय दृष्टि से देखने के लिए पर्याप्त है। यह twerk का सबसे प्रदर्शित रूप है ध्यान रखें कि यह आपके लिए बहुत अच्छा नशे में होने के बाद ऐसा करने का अच्छा विचार नहीं है, या आप गिरने से खत्म हो जाएंगे। जब आप दीवार पर twerk बनाने की कोशिश करते हैं, तो आप पहले से ही इस नृत्य चरण में अपने कौशल के साथ बहुत आश्वस्त होना चाहिए। यह कदम शौकीनों के लिए नहीं है
    • आपको यह कदम उठाने के लिए ऊपरी शरीर की ताकत और अच्छे मोटर समन्वय की आवश्यकता है।



  • 2
    अपने हाथों को मंजिल पर रखो इस बार, आप चाहते हैं कि वे जमीन पर दृढ़ रहें, क्योंकि आप अपने पैरों को दीवार पर रखेंगे, इसलिए आप गिरना नहीं चाहते हैं हाथों को आप की शेष राशि देने के लिए फर्श पर फ्लैट होना चाहिए। दीवार पर अपने पैर डाल आसान बनाने के लिए अपने बट ऊपर उच्च करने के लिए आपके हाथ आपके पैरों के सामने लगभग 10 इंच हो सकते हैं, आपके कंधों से एक ही दूरी पर अलग हो सकते हैं। जैसा कि आप फर्श पर अपना हाथ डालते हैं, अपने शरीर का वजन उन पर रखें
    • आपके शरीर का ऊपरी हिस्सा मूल रूप से एक हाथी (रोपण केला) की स्थिति में होगा। आपकी उंगलियों को इंगित करना चाहिए
  • 3
    दीवार के साथ अपने पैरों के साथ चलना, शरीर के निचले आधे हिस्से को ऊपर उठाना, और अपने घुटनों को मोड़ना जैसे आप अपने बट रॉक करते हैं सबसे पहले, दीवार पर एक पैर डालें, इसे स्थिर रखें जब तक कि स्थिर न हो, और फिर दूसरे चरण के साथ भी ऐसा करें आपके पैर एक दूसरे से अलग होने चाहिए, आपकी हिप से लगभग 30 सेंटीमीटर दूर। दीवार पर अपने पैर की उंगलियों को मजबूती से रखो और अपनी पीठ और पीठ पर अभ्यास करते हुए, टीवरके के मूल आंदोलन का निर्माण करना। अपना ऊपरी अंग फर्म और मजबूत रखें जैसा कि आप अपने निचले शरीर के साथ चिकना करते हैं (जो ऊपर से ऊपर होना चाहिए!)। आप इस twerk तरह "जमीन पर अपने हाथों से twerk" संस्करण के रूप में सोच सकते हैं - सिवाय इसके कि आप उल्टा हो, एक दीवार के खिलाफ झुकाव
    • आप तीस सेकंड के लिए इस कदम या शायद एक या दो मिनट में एक छोटे से संगीत बनाने के लिए प्रयास करना चाहिए, लेकिन याद रखें कि आपके हाथ और कंधे कुछ समय के बाद थक गया मिल जाएगा।
    • यह आपके लिए अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए दीवार पर एक Twerk साथी पाने का भी एक महान अवसर है!
    • ईमानदारी से उतरना सुनिश्चित करें जमीन पर एक समय में एक पैर रखो आप कर रख सकते हैं "मंजिल पर हाथों से twerk," या बस एक पल के लिए twerk नृत्य रोक जब तक आप फिर अपने भीतर माइली चैनल के लिए तैयार हैं।
  • विधि 3
    तल पर हाथों से टेर्कक बनाना

    चित्र शीर्षक टर्केस चरण 7
    1
    अपने पैरों के साथ एक दूसरे के समानांतर रखें और अलग-अलग सुनिश्चित करें कि वे सीधे हैं और आपका धड़ आगे का सामना कर रहा है। वे आपके कूल्हों की चौड़ाई से थोड़ी अधिक होनी चाहिए। यदि वे बहुत करीबी हैं, तो आप के लिए झुकाव और twerk को सही ढंग से करना मुश्किल होगा।
  • चित्र शीर्षक टर्केस चरण 8
    2
    अपने हाथों को मंजिल पर रखो अपनी उंगलियों को बंद करें क्योंकि आप नीचे झुकते हैं आप अपने पैरों को थोड़ा सा झुका सकते हैं और यह सुनिश्चित कर लें कि आपकी उंगलियां कम से कम मंजिल को छूती हैं यदि आप अधिक लचीला हैं, तो कोई भी आपको अपने हाथों को जमीन पर बिछाने से रोक नहीं सकता है। इससे आपको संतुलन बनाए रखने में मदद मिलेगी।
  • चित्र शीर्षक टर्केस चरण 9
    3
    बट बंद करें। मोड़ो और अपने पैरों को जल्दी से सीधा करें, आंदोलन के दौरान बट के बीच की तरफ बढ़ रहा है। संगीत की लय में करो। तुम भी रॉक और अपने बट टक जब twerk कर सकते हैं। इस चरण के सामान्य संस्करण को बनाने के लिए, बस अपना पिछला और पीछे चाप दें, अपने बट को ऊपर और नीचे दें माइली संस्करण बनाने के लिए, अपने बट को जल्दी से बाएं से दाएं रॉक करें
  • युक्तियाँ

    • जींस पहनें, या कुछ बहुत ही उचित नहीं है, क्योंकि आप अपने बट को संतुलन चाहते हैं।
    • अपने पैरों के साथ हमेशा अलग-अलग करें।
    • छोटे शॉर्ट्स या स्पैन्डेक्स पहनें, या कुछ ऐसा जो आपके बट को दिखाता है।
    • अधिनियम के रूप में अगर आप अकेले हैं और क्या करना चाहते हैं जब आप कदम उठा रहे हैं।
    • दीवार पर twerk करते समय, सावधान रहो बारी नहीं है!
    • दीवार पर twerk करते समय, बाल क्लिप करें ताकि यह आपके चेहरे पर न बने रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com