IhsAdke.com

ओपरा विन्फ्रे कैसे संपर्क करें

ओपरा विन्फ्रे शायद साक्षात्कार के कार्यक्रमों के सर्किट में सबसे बड़ा संदर्भ है। यदि आपके एक कार्यक्रम के लिए आपके पास अच्छे विचार हैं, या कुछ लोग जो आपको लगता है कि आपके पत्रिका के लिए एकदम सही हैं: "हे", आप उन्हें मूल्यांकन प्रक्रिया में जमा कर सकते हैं। सबसे विविध प्रकार के लोग आपके कार्यक्रम और आपके पत्रिका में योगदान देते हैं, जिससे उन्हें और अधिक दिलचस्प बना देता है यहां Oprah के संपर्क में आने के कुछ तरीके दिए गए हैं।

चरणों

छवि शीर्षक से संपर्क ओपरा विन्फ्रे चरण 1
1
पता लगाएं कि उसे अभी क्या रुचि है आप अपने शो का एक बड़ा प्रशंसक हो सकते हैं या तीन साल पहले रिलीज़ की गई उसकी सर्वश्रेष्ठ बिक्री वाली किताब हो सकती है, लेकिन शायद यह उसके लिए पुरानी खबर है! ओपरा की वेबसाइट को ध्यान से पढ़ें, आपके वर्तमान रुचियों के बारे में कई सुराग हैं https://oprah.com/index.html
  • छवि का शीर्षक ओपरा विन्फ्रे चरण 2 से संपर्क करें
    2
    आप कौन हैं, आप क्या करते हैं या आप क्या करना चाहते हैं, इसके बारे में सोचें कि ओपरा का ध्यान, या जो लोग आपका ईमेल दिखाएंगे यह पर्याप्त नहीं है कि आप अपने वर्ग के शीर्ष पर हैं, या आपने एक सफल स्टोर खोला है, क्योंकि कई अन्य ओपरा प्रशंसकों को एक ही बात कह सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से संपर्क ओपरा विन्फ्रे चरण 3
    3
    अपने विचारों के बारे में सोचो और उन्हें विस्तार से लिखिए। ओपरा और उसके उत्पादकों को हजारों विचार मिलते हैं। आप चाहते हैं कि आप अपनी आंख को पकड़ लें। यदि आप प्रोग्राम के लिए कोई सुझाव सुझा रहे हैं, तो इस मुद्दे के बारे में तथ्यों के साथ-साथ प्रोग्राम के लिए सुझाए गए किसी विशेषज्ञ के बारे में जानकारी प्रदान करें।
    • अपने विवरण की वर्तनी, व्याकरण, और स्पष्टता की जांच करें। विवरण शामिल करें, लेकिन इसे संक्षिप्त और सीधे बिंदु पर रखें



  • छवि शीर्षक से संपर्क Oprah Winfrey चरण 4
    4
    पेज पढ़ें "आप ओपरा देख सकते हैं!" https://oprah.com/spirit/Oprah-Come-to-My-Small-Town कैसे प्रविष्टियों को प्रस्तुत करना चाहिए, यह समझाने के लिए कि "विशेष और असाधारण" और "अद्भुत कुछ" जैसे कीवर्ड पर ध्यान दें। इस गतिविधि के लिए, ओपरा समूह और समुदायों की तलाश कर रहा है, इसलिए उनका काम एक प्रस्ताव को एक साथ रखा जा सकता है। खासकर ध्यान दें कि ओपरा पेशेवर फोटोग्राफ (या वीडियो) में दिलचस्पी नहीं है। अर्थात्, वह अपने शहर के चैंबर ऑफ कॉमर्स की प्रक्रियाओं में रुचि नहीं रखती है, आदि।
    • पृष्ठ के पाठकों की टिप्पणियों को भी पढ़ें, क्योंकि वे आपकी प्रतियोगिता के बारे में अच्छी राय देते हैं।
  • ओपेरा विनफ्रे चरण 5 से संबंधित छवि का शीर्षक
    5
    2013 से ओपरा तक पहुंचने का एक पूरी तरह से अलग तरीका है ऑडिशन, जैसा कि "आपके पास क्या है जो टीवी स्टार बनना है?" https://oprah.com/pressroom/Oprah-Searches-for-the-Next-Star-for-Your-OWN-Show_1 सुनवाई की पांच श्रेणियों पर विचार करें और आप उनमें से किसी में असाधारण हैं या नहीं। इस दृष्टिकोण के लिए, आपको मंच पर अपने आप को पेश करने में सक्षम होना चाहिए! चयन किसी के लिए खुले हैं, इसलिए कम से कम आपको देखा जाएगा। भले ही यह असफल हो, आपके पास कुछ उपयोगी प्रतिक्रिया हो सकती है
    • एक बार फिर, अन्य पाठकों की टिप्पणियां पढ़ें!
  • छवि शीर्षक से संपर्क Oprah Winfrey चरण 6
    6
    पत्रिका पर राय के साथ ईमेल से सीधे ओफ़र से संपर्क करें। https://oprah.com/ownshow/plug_form.html?plug_id=505 यह कम होनहार है, क्योंकि आपका संदेश कई अन्य लोगों के बीच में होगा, लेकिन यह देखने के लिए कि आप किस तरह की प्रतिक्रिया देंगे, के लायक है। इस पृष्ठ पर दिखाए गए ईमेल में हमेशा एक व्यक्तिगत उत्तर नहीं होता है ध्यान दें कि 2000 शब्दों की सीमा है और संदेश की सामग्री चोरी नहीं है!
  • युक्तियाँ

    • निराश मत हो अगर आपको तत्काल प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं होती है उन्हें आपका विचार पसंद आया हो, फिर भी उन्हें प्राप्त होने वाले सभी संदेशों को पढ़ने के लिए समय की आवश्यकता होती है।
    • अगर उन्हें आपका विचार मिला तो पूछने के लिए कॉल न करें यदि आप इसे इंटरनेट पर भेजते हैं तो आपको एक पुष्टि प्राप्त होगी।
    • आम तौर पर, क्योंकि ओपरा कई गतिविधियों में शामिल है, आपको वेबसाइट, आपके टीवी दिखावे, और आपकी दीर्घकालिक योजनाओं से अवगत होना चाहिए। जब आपके विचार ओपरा के इरादों को पूरा करते हैं तो दिन आने से पहले, यह महत्वपूर्ण समय-समय ले सकता है, हो सकता है कि साल हो। एक रणनीति की योजना बनाएं शायद आप अपने ब्लॉग के साथ धीरे-धीरे मीडिया का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं, या रेडियो शो या स्थानीय टीवी में आमंत्रित हो सकते हैं। सबसे ऊपर, चीजों को दिलचस्प और नया बनाएं एक और असाधारण व्यक्ति की बैठक के मुकाबले ओपरा जैसी सहायक और सफल व्यक्ति के लिए कुछ भी अधिक आकर्षक नहीं है।
    • विषय पर अधिक शोध करें, यदि इसे स्वीकार किया गया है, तो आप अपने विचार को बेचने के लिए और अधिक विस्तार से तैयार होंगे।
    • ट्विटर पर ओपरा का पालन करें ताकि आप पत्रिका की सभी घटनाओं और शो का अनुसरण कर सकें। पर एक अनुयायी बनें https://twitter.com/@oprah
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com