IhsAdke.com

कैसे अपने Oprah आंतरिक की खोज करने के लिए

ओपरा। गरीबी और दुरुपयोग से बाहर आ गया है, जो किसी के साथ समानार्थी, उसे दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित महिलाओं में से एक बना। दुनिया में पहली बार अरब डॉलर काली औरत के रूप में, यह है कि यह कई से अलग करता उपलब्धियों में से एक अविश्वसनीय रिकॉर्ड नहीं है, फिर भी, ओपरा की प्रतिभा वह अभी भी सभी लोगों का हिस्सा है कि अपने पैर के साथ जारी है के रूप में, और उसके दिल अवशेष है दृढ़ता से हम क्या महसूस करते हैं और जीवन में प्रयास करते हैं।

ओपरा के लिए, लोगों का मामला जनता के साथ उनकी रसायनता पहचानी जाती है- वह वास्तव में जीवन के सभी क्षेत्रों से लोगों के साथ जुड़ती है, क्योंकि उनके जीवन में उनकी रुचि ईमानदारी से है। हर किसी को अपनी सांस्कृतिक जड़ें कभी नहीं भूलने के साथ "बेहतर जीवन जीने" को प्रोत्साहित करना, ओपरा अपनी जीवनशैली के एक सहज भाग के रूप में उसके चारों ओर जीवन को सुधारने के उद्देश्य से बहुत कुछ पेश करना जारी रखती है प्रेरणा के एक आदर्श या स्रोत के रूप में, ओपरा अच्छे आदर्शों का एक पूरा पैकेज है, प्रतिकूल परिस्थितियों में ताकत, और खामियों को लाभ में बदल दिया गया है यदि आप अपना आंतरिक ओपरा खोजना चाहते हैं, तो यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं

चरणों

चित्र शीर्षक चैनल आपका इनर ओपरा चरण 1
1
संतुलित जीवन जीना ओपरा को उसके बिसवां दशा में एहसास हुआ कि "टैंक भरने" के लिए संतुलन आवश्यक है, या वह दूसरों के लिए पूरी तरह से उपलब्ध नहीं हो सकती। ऊर्जा को एक दिन तक रोकते बिना अंकुरण लगता है, जागते हैं और समझते हैं कि आपने खुद को 110 प्रतिशत दिया है, लेकिन अपने आप को इनकार करते हुए। यह अनन्त ऊर्जा पूरी ज़िंदगी में गायब होने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन इसे बनाए रखने के लिए आपके जीवन के लिए एक संतुलित दृष्टिकोण की आवश्यकता होती है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप अपनी आवश्यकताओं के साथ-साथ दूसरों के लिए समय दें। महिलाओं को, विशेष रूप से, दूसरों को अपनी भूमिकाओं में पहली बार माताओं, पत्नियां, बेटियों, श्रमिकों, स्वयंसेवकों और अन्य के रूप में रखना पड़ता है। हालांकि, अपने लिए समय होने का महत्व स्वार्थी नहीं है - इसके विपरीत, यह सुनिश्चित करने का सबसे स्वादिष्ट तरीका है कि आप दूसरों की मदद करना जारी रख सकते हैं
  • जब आप अभिभूत महसूस करते हैं तो आप क्या कर रहे हैं, वह करना बंद करो जब आप थके हुए हैं तो लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए आप पूरी तरह से थक गए हैं और यहां तक ​​कि बीमार भी हो सकते हैं।
    • देखें और ओपरा के बारे में पढ़ें, लेकिन "बहुत ज्यादा" नहीं (वही अन्य मशहूर हस्तियों के लिए जाता है।) आपको वह सब अच्छी चीजें करने के लिए समय और मानसिक क्षमता की आवश्यकता होगी जिससे वह आपको प्रेरित करे!
  • Oprah खुद के लिए रविवार लगता है वह इसे एक दिन के रूप में उपयोग करते हैं, लेकिन कुछ भी करने के लिए नहीं बल्कि आत्मिक रूप से खुद को नवीनीकृत करती है और खुद को समय देती है। उसके उदाहरण का पालन करें और अपनी बैटरी रिचार्ज करने के लिए हर हफ्ते एक बार सेट करें।
  • चित्र शीर्षक चैनल आपका इनर ओपरा चरण 2
    2
    अपने जुनून का पालन करें ओपरा उस व्यक्ति का एक जीवंत उदाहरण है जो अपनी नौकरी को प्यार करता है क्योंकि वह कुछ अच्छा मांग रही है और वह जानती है कि वह दुनिया की मदद कर रही है। उसने कुछ ऐसा करने के लिए एक विकल्प बनाया जो उसकी प्रतिभाओं का सर्वश्रेष्ठ और लोगों के साथ जुड़ने की उसकी क्षमता का उपयोग करता है। लेकिन आपको अपने कैरियर को अपना "बच्चा" बनाने की ज़रूरत नहीं है, जैसा कि ओपरा खुद को भर्ती करा रहा है। तुम जो भी, जीवन में कर रहे हैं कि क्या घर का काम, स्वयं सेवा, प्रशिक्षण, दूसरों को सिखाने, लाभप्रद रोजगार प्राप्त किया जा रहा है या अपने स्वयं के व्यवसाय होने के लिए, आप अपने जुनून का पालन करें और दोनों अद्भुत क्षणों प्यार करने के लिए अपने सबसे अच्छे कर सकते हैं, कठिनाइयों से सीखें और उनके साथ बढ़ो।
  • 3
    एक नेता बनें जो भी आप करते हैं, एक अच्छा उदाहरण हो, भले ही आपको लगता है कि आप "अग्रणी" नहीं हैं क्योंकि आप सिर्फ प्रेरणादायक लोग हैं एक नेता के रूप में, ओपरा जानता है कि लोगों को कैसे प्रेरित किया जाए - वह अपनी दृष्टि स्पष्ट रूप से पालन करती है और यह सुनिश्चित करने के तरीके पर काम करती है कि दृष्टि में बड़ी संख्या में लोगों की अपील की जाती है। हार्वर्ड विश्वविद्यालय में मनोचिकित्सा के प्रोफेसर श्रीनि पिल्ले के अनुसार, ओपरा "समय, दृष्टि और मूल्य" अवधारणाओं पर आधारित है। इसका मतलब यह है कि यह आपकी टीम की शक्तियों को अपने दृष्टिकोण की शक्तियों और आपके मूल्यों के अचल दृष्टि से जोड़ती है।
    • हमेशा अपने आस-पास के दूसरों की ताकत पहचानो यहां तक ​​कि अगर आप लोगों का प्रबंधन नहीं कर रहे हैं या उनमें अग्रणी नहीं हैं (ध्यान में रखते हुए कि परिवार या टीम के मनोबल के लिए जिम्मेदार होने का मतलब प्रबंधन, या मैनेजर का मतलब है), तो आप हमेशा उनका समर्थन करने के लिए दूसरों से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर सकते हैं उन्हें प्रदान करता है, उनकी ताकत पर अधिक निर्भर होने के लिए उन्हें मार्गदर्शन करता है। ओपरा ठीक सफल है क्योंकि यह प्रतिभा और कौशल का डर नहीं है दूसरों पर इसके विपरीत, अपनी प्रतिभा दूसरों की ताकत देखने के लिए हमेशा उसे अपनी टीम, निर्माण का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनाने के लिए इन शक्तियों पर भरोसा करने की अनुमति दी गई है लाभ मजबूत टीमों क्योंकि वह दूसरों पर दया और बढ़ावा देता है उदाहरण के लिए मन जब एक व्यक्ति को आप पर निर्भर है सफल होते हैं तो आप भी होगा कि रखें, खासकर जब उनके संयुक्त मोर्चा अपने व्यापार, अपने घर या अपने स्थानीय स्कूल समिति में मदद करता है, को प्राप्त आप क्या स्थिति से चाहते हैं।
      चित्रण चैनल आपका इनर ओपरा चरण 3 बुलेट 1
    • अच्छे आकाओं का पता लगाएं ओपरा में ताकत और ईमानदारी थी, जब वह अपनी ताकत लेने के लिए दूसरों की ज़रूरत होती है। अपने जीवन के दौरान उसने अपने अच्छे से मदद करने के लिए अच्छे आकाओं पर भरोसा किया है, बॉब ग्रीन जैसे लोग, जो उन्हें अपने कार्यक्रम चलाने में मदद करते थे, जिसके चलते उनके चल रहे मैराथन और उसके मुद्दों में सुधार हुआ। वजन और शक्ति का दूसरों से मदद और प्रेरणा प्राप्त करने के लिए सबसे अच्छा समय जानें यह कमजोर नहीं है - जब आप अपनी सीमाओं को पहचानते हैं तो यह ताकत का अधिकतम प्रदर्शन होता है अच्छे सलाहकार होने से आपको एक मजबूत व्यक्ति, एक कार्यकर्ता, एक प्रबंधक और आखिरकार एक नेता बना दिया जाएगा।
      चित्रण चैनल आपका इनर ओपरा चरण 3 बुलेट 2
    • अपनी महत्वाकांक्षा या अपनी दृष्टि को छोड़ मत करो आप जो चाहें हासिल करना साहस लेते हैं, क्योंकि हमेशा विरोधियों और ऐसे लोग होंगे जो आपकी सहायता नहीं करेंगे। ऐसे लोग होंगे जो सीधे आपके प्रयासों को कमजोर करने का प्रयास करेंगे, इसलिए आपको अपने दृष्टिकोण पर केंद्रित रहने और महत्वाकांक्षी रहने की आवश्यकता है। जब आप महसूस करते हैं कि आप बेमतलब हैं, तो अपनी दृष्टि की समीक्षा करने और उद्देश्य की भावना को फिर से जीवंत करने के लिए समय निकालें।
      चित्रण चैनल आपका इनर ओपरा चरण 3 बुलेट 3
  • 4
    उदार रहो स्वभाव से उदार, ओपरा हमेशा दूसरों के साथ अपनी उपलब्धियां साझा करता है उदाहरण के लिए, के बाद से यह 1999 में लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड जीता है और अपने सातवें एमी, ओपरा अभी तक पुरस्कार के लिए अपने काम प्रस्तुत नहीं किया गया है, शायद यह सुनिश्चित करने के उद्योग में अधिक कलाकारों ने इन पुरस्कारों को जीतने के लिए अवसर है। ओपरा नियमित रूप से मदद करता है कारण, मित्रों और लोगों को उनका मानना ​​है, उन्हें अपने कार्यक्रम में दिखाई देते हैं, इसके अलावा कई जन और व्यापार के कॅरिअर की मदद कर रही है, ओपरा न्यू ऑरलियन्स में 300 घरों के पुनर्निर्माण के वित्त पोषण और अफ्रीका में एक स्कूल खोला लड़कियों के लिए दक्षिण में जीवन के लिए बेहतर अवसर हैं
    • अपनी क्षमता का सबसे अच्छा दे दो हम में से कुछ ओपरा की संपत्ति है, लेकिन उदार होने के लिए भौतिकवाद के साथ कुछ नहीं करना है यह आपके तरीके से मदद कर सकता है, चाहे वह धन, स्वयंसेवा प्रतिभा या संसाधन, कुछ नया शिक्षण, या दोपहर के लिए किसी के बच्चों की देखभाल करने के लिए। उदारता एक मानसिकता है जो आपके पास है और एक बड़ी, प्रतिबद्ध समुदाय का हिस्सा बनने की सराहना करते हैं।
      चित्रण चैनल आपके इनर ओपरा चरण 4 बुलेट 1
    • दूसरों को सुनो उदारता सिर्फ संसाधनों, कौशल और प्रतिभाओं को देने के बारे में नहीं है यह आपके समय को देने के बारे में भी है, दुनिया में आज की सबसे अनमोल संसाधन। दिखा रहा है कि आप वास्तव में दूसरे व्यक्ति के बारे में परवाह करते हैं, ताकि अच्छे सुनन कौशल की आवश्यकता हो, जो कि ओपरा आपके दर्शकों को सुनकर और आपके कार्यक्रमों में आपकी इच्छाओं को शामिल करके दर्शाता है। जब आप वास्तव में अन्य लोगों की बात करते हैं, आपकी उदारता गंभीर और व्यापक होती है।
  • चित्र शीर्षक चैनल आपके इनर ओपरा चरण 5
    5
    प्यार के लिए एक शक्ति बनें ओपरा की घटना शुरू हुई क्योंकि वह टेलिविज़न पर घृणाग्रस्त संदेशों को देखने के लिए नहीं पसंद करती थी। घबराहट, चिंता और क्रोध जो गपशप की ओर जाता है, अफवाहों का गठन और अन्य लोगों के बारे में अपमानजनक बातचीत को छोड़ दें। दूसरों की बुराई करने के लिए आग्रह करने का विरोध करने के लिए, आपको जो विश्वास है, वह सही है। आपका उदाहरण अन्य लोगों के लिए स्पष्ट होगा जब वे महसूस करेंगे कि वे आपको गपशप नहीं कर सकते हैं या आपको किसी नपुंसकता के लिए मजबूर कर सकते हैं, जिसके कारण आप अधिक सम्मान हासिल कर सकते हैं।
    • यदि आप कम सुखद होने का शिकार करते हैं, तो कभी चिंता न करें। बस कारण की समीक्षा करें और एक गपशप नेटवर्क में प्रवेश किया है और अपने आप से वादा है कि यह इस बिंदु से बेहतर होगा। पुरानी आदत को तोड़ने में समय लग सकता है और जितना अधिक आप उन नकारात्मक वार्तालापों का विरोध करेंगे, उतना अधिक शांति आपको प्राप्त होगी।
  • चित्र शीर्षक चैनल आपके इनर ओफ़रा चरण 6
    6
    पढ़ना पसंद करना सीखें ओपरा का बुक क्लब एक विश्व-प्रसिद्ध आकृति है - यह उत्साह से पढ़ने को प्रोत्साहित करता है! बहुत कुछ पढ़िए और जितना आप कल्पना और गैर-कल्पना में सीख सकते हैं, अन्य लोगों ने जीवन पर अलग-अलग दृष्टिकोण लिखे हैं और वे आपके ज्ञान और दुनिया को समझने के महत्वपूर्ण हिस्से के रूप में सेवा करते हैं, जिसमें आप रहते हैं।



  • चित्र शीर्षक चैनल आपके इनर ओफ़्रा चरण 7
    7
    अपने शरीर का सम्मान करें और इसके साथ शांति बनाएं। ओपरा को उसके वजन को प्रबंधित करने में काफी समय हो गया है, लेकिन उसने इसे प्रबंधित किया है और इसके साथ ही वर्षों में इसके साथ सम्बंधित किया है। कभी-कभी "स्लिम" सुंदरता की मूर्तिपूजा ने सुंदर (और इसलिए स्वीकार्य) होने के बारे में अनुमानित धारणाओं की एक श्रृंखला बनाई है। आहार के साथ दुर्भाग्यपूर्ण लड़ाई ने बहुत से लोगों को अपनी सुंदरता को नीचा दिखाया और उन दोषों को देखते हुए जहां कोई नहीं है, असंभव परिणाम प्राप्त करने के लिए अपने शरीर को छेड़छाड़ करने के लिए तीव्रता से ध्यान केंद्रित करते हुए। ओपरा को एहसास हुआ कि स्वस्थ वजन लेने की चाबी अपने आप का सम्मान करना और अपने आप को इलाज करना है, साथ ही साथ आप दूसरों का इलाज करते हैं। हालांकि यह एक सरल निष्कर्ष की तरह लग सकता है, इसका अर्थ यह है कि क्या दिखावे से परे है, यह जरूरी है कि आप अपने शरीर को प्यार करना सीखें जैसा कि यह है।
    • अपने स्वस्थ वजन सीमा को जानें यह फिल्मों और फ़ैशन रनवे पर प्रदर्शित आदर्श वजन चित्रों से अलग है। इस बैंड में रहने का बहाना स्वस्थ खाएं, बहुत से पानी और शराब पीयें और व्यवहार को नियंत्रित करने के लिए कुछ के रूप में व्यवहार करता है। अपनी जीवनशैली के रूप में स्वस्थ आहार को अपनाने के द्वारा परहेज़ से बचें
    • ओपरा एक आध्यात्मिक समस्या के रूप में वजन बढ़ता देखता है वह कहती है, "अगर आप अपनी भावनाओं को कम करने के लिए भोजन का उपयोग करते हैं, तो आपकी गलतियों स्पष्ट होती हैं-वे आपके जांघों पर प्रकट होती हैं।" इसका मतलब यह है कि नकारात्मक आंतरिक संवाद के अतिरिक्त, खराब खाने की चिंता और चिंता जैसी समस्याओं का सामना करना महत्वपूर्ण है
    • अगर आप अपना वजन बदलने की कोशिश कर रहे हों तो धीरज रखो। वजन घटाने या वजन बढ़ाने और स्वीकार करने के लिए समय लगता है कि सब कुछ आपके शरीर को फिर से तैयार करने और अपनी गतिविधियों को बदलने में घूमता है, न केवल खाने की आदतों को बदलना।
    • हमेशा व्यायाम करने के लिए समय है इसका अर्थ है कि आपके शरीर का सम्मान करना और यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आपके पास समय नहीं है, तो कुछ प्राप्त करें। केतली के पानी को उबालने के लिए इंतजार करते समय संगीत सुनना या भार उठाना, घर चलाना, चलना, तैरना, नृत्य करना।
    • समर्थन उदाहरण जो स्वस्थ वजन दिखाते हैं प्रकाशकों और निर्माता को लिखें और उन्हें पत्रिकाओं, टीवी शो और अन्य मीडिया में अधिक से अधिक सामान्य-आकार वाले लोगों के लिए पूछें। यह और अधिक बार शुरू हो रहा है, इसलिए मीडिया की प्रशंसा सुनिश्चित करें जो वास्तविक लोगों को दिखाते हैं।
    • अपने जीवन में पोषण संबंधी स्वास्थ्य को प्राथमिकता बनाएं अपने पोषण संबंधी जरूरतों के बारे में सूचित रहें, अपने डॉक्टर से सलाह लीजिए और सुनिश्चित करें कि आपकी पोषण संबंधी आवश्यकताओं को आपके जीवन के विभिन्न चरणों से पूरा किया गया है।
  • 8
    अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचने के तरीके के रूप में अपनी विफलताओं का उपयोग करें ओपरा ने उसके जीवन में बहुत मुश्किल अनुभवों का सामना किया, लेकिन उन्हें उन सबको सबक के रूप में इस्तेमाल करना सीख लिया, इसके बदले उन्हें कड़वा, कमजोर, या क्रोधित महिला के रूप में छोड़ने दे। वास्तव में, ओपरा अपनी प्रतिभा नहीं जानती, अगर वह एक समाचार पत्र के एंकर के रूप में इस अवधि के दौरान असफल नहीं हुई थी और सुबह 1 9 70 के दशक में "डाउनग्रेड" हुई थी तो सुबह के शो के लिए जीवन के दौरान हुई हर समस्या आपके दृष्टिकोण को बदलने के लिए एक सबक है। अपने आप से पूछो, "मैं इस विफलता से क्या सीख सकता हूँ?" अपने भविष्य के पथ का अनुसरण करने के लिए इस सबक का उपयोग करें। ओपरा किसी का बेहतरीन उदाहरण है जिसने महसूस किया है कि महत्वपूर्ण बात आगे बढ़ने तक नहीं चलती जब तक आपको यह समझ नहीं आती कि पाठ क्या है, अन्यथा आप इसे दोहराने के लिए बर्बाद हो जाएगा।

    • अपनी पूरी कोशिश करें, चाहे कितना मुश्किल लग सकता है। आप अपने जीवन में चीजों को बेहतर बनाने के लिए कर सकते हैं, अब एक और अधिक सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ कल बेहतर होगा।
      चित्रण चैनल आपका इनर ओपरा चरण 8 बुलेट 1
    • बदलें कि आप क्या कर रहे हैं जब यह अब काम नहीं करेगा। ओपरा ने कई बार खुद को दोबारा गौर किया जब उन्हें एहसास हुआ कि कुछ काम नहीं करता क्योंकि उसने अपनी खामियों को माफ़ करने के लिए सीखा और उसने जो भी सबक सीख लिया उससे विकसित होने का प्रयास करना शुरू किया। हर चीज को लगातार और अत्यधिक प्रयासों की आवश्यकता नहीं है - कुछ चीजें बेहतर हो जाती हैं यदि पीछे छोड़ दिया जाए ध्यान रखें कि दृढ़ता का अर्थ अंधा हठ नहीं है।
      चित्र शीर्षक चैनल आपके इनर ओफ़्रा चरण 8 बुललेट 2
    • क्या सही है की रक्षा के लिए डरो मत। जब ओपरा जेम्स फ्री के ग्रंथ "ए मिलियन लिटल झूठ" में लिखा गया था, तो वह छिपी नहीं थी इसके बजाय, उसने जेम्स फ्रे का सामना किया और उसे और उसके दर्शकों को गुमराह करने के लिए उसे दंड दिया। हालांकि, सावधान रहें कि जब आप अपनी प्रतिबद्धताओं का बचाव कर रहे हों तो "बेहतर" होने के एक दृष्टिकोण को अपनाने की न हो। एक दयालु और अच्छी तरह से सोचने वाले तरीके से सही प्रश्न पूछें, नाराजगी के जवाब देने के बजाय, और जवाबों के बारे में खुले दिमाग रखें।
      चित्रण चैनल आपका इनर ओपरा चरण 8 बुललेट 3
  • चित्र शीर्षक चैनल इनर ओपरा चरण 9
    9
    अपनी आत्मा को सुनो आपकी व्यक्तिगत विश्वासों जो भी हो, विश्वास एक पूर्ण जीवन जीने का एक महत्वपूर्ण पहलू है। यह एक धार्मिक आस्था नहीं है, लेकिन आपको ऐसा कुछ होना चाहिए जो आपको आशा, उद्देश्य और अन्य लोगों के साथ संबंध और जीवन के अधिक से अधिक उद्देश्य देता है। अपनी आध्यात्मिकता और आपके जीवन के उद्देश्य पर ध्यान देने के लिए समय व्यतीत करें - अपनी आध्यात्मिकता से जुड़ने के लिए कम से कम एक हफ्ते से अलग।
  • चित्र शीर्षक चैनल आपका इनर ओपरा चरण 10
    10
    आभारी रहें ओपरा कृतज्ञता के मूल्य को समझता है और कहता है कि जिस पर हम ध्यान नहीं देते, वह हमें नाखुश बनाता है क्योंकि उस तरह का ध्यान हमें महसूस करता है कि हमारे पास कभी पर्याप्त नहीं है यह सोचने से बचें कि जीवन में आप के साथ क्या हो रहा है सामान्य है - नियमित रूप से याद दिलाना है कि इसके बारे में क्या अच्छा है और इसके लिए आपको क्या करना चाहिए।
    • अपने विचारों को ठोस तरीके से लिखने के लिए एक आभार पत्रिका रखें
    • इसे वापस दो। ओपरा के अनुसार, आगे बढ़ने का यह एकमात्र सही तरीका है। दूसरी तरफ, ओपरा यह स्पष्ट कर देता है कि जीवनदान और प्रतिफल का जीवनकाल प्रक्रिया के बारे में है और कुछ ऐसा नहीं है जिसे केवल एक बार फिर से महसूस किया गया है - निरंतर कुछ देने का कार्य अपने जीवन का हिस्सा है और याद रखिए कि जो आप लोगों को देखते हैं और आपके बारे में क्या ध्यान रखते हैं, उस मूल्य को दर्शाता है।
    • जिम्मेदारी छोड़ने के लिए एक बहाना के रूप में कृतज्ञता का उपयोग न करें, सावधान रहें एक निम्न स्तर की स्थिति के लिए आभारी होने के नाते आप प्रयास और पर काबू पाने के साथ बदल सकते हैं, कभी-कभी आप स्थिर रह सकते हैं अपने आशीर्वाद को आप जितना हो सकता है उस व्यक्ति से अधिक न हो। लालच से बचने के लिए कृतज्ञता का प्रयोग करें, लेकिन खुद को अपनी पूरी ज़िंदगी जीने से रोका जा सके।
  • चित्र शीर्षक चैनल आपके इनर ओफ़्रा चरण 11
    11
    "अपना सबसे अच्छा जीवन जीना।" यह ओपरा का प्रेरणादायक वाक्यांश है और इसका मतलब है कि हर किसी के पास अपनी स्वस्थ प्रतिभा, क्षमता और ऊर्जा का सबसे ज्यादा फायदा उठाने की जिम्मेदारी है। यह ठीक है क्योंकि ओपरा कई अवसरों से पैदा नहीं हुआ था, क्योंकि वह हमारे सामने सामने आने वाली कठिनाइयों से ऊपर उठने की क्षमता के अधिकतम प्रतीक का प्रतीक है। बहाने बनाना और दूसरों को दोष देना या परिस्थितियों में आपको कुछ हद तक (और दूर नहीं) ले जा सकते हैं अंत में, यह आपके भीतर के भंडार से बाहर निकलने, अपनी ताकत खोजने और उनका उपयोग करने के बारे में है, और जो कि आपके पास है, उस चीजों के बारे में चिंता करने की बजाय जो आपको बाहर याद आ रही है या जो कि आपने पिछली बार चोट लगी है उसके बारे में है।
    • यथार्थवादी और संभावनाओं के लिए खुला रहें ओपरा स्पष्ट सवाल पूछ रहा है जो सभी के सिर में है, लेकिन वे डरते हैं और बेवकूफ लग रहे हैं। उसे हास्य और लचीलापन की भावना है जो उसे जमीन पर आधारित रखती है।
    • एक ऐसी दुनिया में जहां कई लोग सत्ता में आते हैं, ओपरा वास्तविक ध्यान रखने में सक्षम हो गया है और हमेशा लोगों की अच्छी तरफ देखने के लिए उनकी भूमिका का उपयोग करने में मदद करता है और कई अन्य लोगों को उनकी सबसे अच्छी मदद करने में मदद करता है। उनका उदाहरण बताता है कि नैतिक, देखभाल, अनुकंपा, आशावादी, और लोगों के साथ जुड़ने के लिए तैयार होने से उनकी जिंदगी बेहतर रहने में मदद मिलेगी।
  • युक्तियाँ

    • अपने धन फैलाने ओपरा साझाकरण में रहा और वह साझा करने के लिए जारी है। दूसरों की सहायता से, आप कनेक्शन बनाते हैं और आप दूसरों के बीच धन का प्रवाह शुरू करते हैं। वे, बदले में, आपको याद रखेंगे और अपने संपर्कों और कनेक्शनों के साथ संसाधनों को साझा करना जारी रखेंगे।
    • क्या आप जानते हैं कि आपके ट्विटर अकाउंट शुरू करने के 15 मिनट बाद, ओपरा में 76,000 अनुयायी थे? अब उनके पास 4.5 लाख अनुयायी हैं, भले ही खाता अपडेट केवल उनके कार्यक्रम के दौरान ही बनाए जाते हैं!

    चेतावनी

    • जबकि अपने घाव को विकसित करने के लिए जगह है, अतीत में दर्द आपके जीवन की गुणवत्ता को प्रभावित नहीं करना चाहिए। अच्छे लोगों के समर्थन के माध्यम से दर्द और संकट से निपटना, अपनी भावना और कार्य को प्रतिबिंबित करने और उन्हें फिर से जीवंत करने और नकारात्मक संदेशों से जुड़ने से बचने के लिए कई लोग स्वयं के साथ निपटने का एक तरीका के रूप में दूसरों का गुणांकन करने का प्रयास करते हैं। आप एक अद्वितीय इकाई हैं, जो आपके चारों ओर के सभी के रूप में योग्य और योग्य हैं। सड़ांध के बदले चंगा

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com