IhsAdke.com

प्लेबैक कैसे करें

खेलने के लिए प्लेबैक

मज़ा हो सकता है दोस्तों का मनोरंजन करना या प्रतियोगिता में प्रवेश करना चाहे, गीत के हिसाब से अपने होंठ कैसे सिंक कराना सीखने के कई तरीके हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि नियमित और नियमित रूप से अभ्यास करें।

चरणों

भाग 1
नियति की योजना

लिप सिंक चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
एक गीत चुनें जिसे आप पसंद करते हैं वह जिस सामग्री के साथ काम कर रहा है उसका उनका जुनून मंच पर दिखाई देगा। के लिए प्लेबैक, एक ऐसे गीत को चुनें जो आपके लिए व्यक्तिगत अर्थ रखता है और उसका व्यक्तिगत अर्थ है
  • आप न केवल प्रदर्शन करने के लिए खुश होंगे, लेकिन आप भी गलतियों को कम करने की संभावना नहीं करेंगे क्योंकि अगर आप वास्तव में गाना पसंद करते हैं, तो आप शायद इसे कई बार सुना होगा और आपको याद रखेगा कि अपने होंठ कैसे चलाना है
  • आप जो सीख रहे हैं, उसके बारे में एक वास्तविक रुचि रखने से याद रखना आसान होता है। उदाहरण के लिए, यहां तक ​​कि उन लोगों के नाम भी याद रख सकते हैं जो उन्हें आकर्षक लगते हैं। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति का चयन करते हैं जो आपके हित में रूचि रखता है, तो आप पत्र और उपाय जैसे जानकारी को बरकरार रख सकते हैं।
  • लिप सिंक चरण 2 नामक चित्र
    2
    पत्र याद रखना होंठ सिंक सीखने में पहला कदम गीत के गीतों को रिकॉर्ड करना है। यदि आप सटीक शब्दों को समझ नहीं सकते हैं तो आप इसे इंटरनेट पर पा सकते हैं।
    • आप इसे आवाज की कोशिश करने से पहले गीत के साथ कई बार गायन करने की कोशिश करें।
    • इस पत्र को कई बार लिखें, आप जिस शब्द को लिख रहे हैं उसका ध्यान दें। लेखन सामग्री की याददाश्त में सुधार पत्र को पांच या दस बार लिखें, पेपर पर रखे गए हर शब्द पर करीब ध्यान दें।
    • अक्सर, का परिणाम प्लेबैक यह अधिक प्रामाणिक हो जाता है यदि आप प्रदर्शन के दौरान चुपचाप गाना गाते हैं, और शब्दों को याद रखना आपके प्रदर्शन में बहुत मदद कर सकता है।
  • लिप सिंक चरण 3 नामक चित्र
    3
    दर्पण का प्रयोग करें एक दर्पण के सामने संगीत गाएं और अपने होंठों की आवाजाही देखें देखें कि क्या वे गीत के साथ सिंक्रनाइज़ हैं। आपको अपने होंठ और मुंह के आंदोलन को थोड़ा ज़्यादा अतिरंजित करने की आवश्यकता हो सकती है जैसे आप वास्तव में गायन कर रहे हैं।
    • गीत गाते हुए धीरे-धीरे गायन करना आपकी मदद कर सकता है प्लेबैक अधिक सटीक, लेकिन उस बिंदु पर जोर से गाना न दें जहां आपकी आवाज़ रिकॉर्डिंग से अधिक हो जाती है।
    • कम्पास, पत्र के पार, महत्वपूर्ण है। गीत के अंतराल का ट्रैक रखने की कोशिश करें और कितनी देर तक वे पिछले यह जानने के लिए कि जब आपको फिर से गाना शुरू करने की आवश्यकता है, तो इसे अपने सिर में भरोसा करने का प्रयास करें
    • रिकॉर्डिंग गायन और खेलकर खुद को रिकॉर्ड करने में मदद मिल सकती है, ताकि आप अपने प्रदर्शन को फिर से देख सकें और देखें कि आप क्या सुधार कर सकते हैं।
  • लिप सिंक चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    नृत्य कदमों और कल्पनाओं के साथ मज़े करो इसके अलावा प्लेबैक अपने आप में, कपड़े और नृत्य आपकी प्रस्तुति को बहुत बढ़ा सकते हैं दर्शकों को मंच पर बेहिचक लोगों को देखना पसंद है, और ये तत्व आपको विचलित कर सकते हैं यदि आप होंठ सिंक. मज़े करो और रचनात्मक हों, लेकिन अपने आराम के बारे में भी याद रखना याद रखें। दर्शकों को नोटिस होगा कि क्या आप नृत्य कदम या पोशाक के बारे में अनिश्चित हैं केवल कपड़े और कदम चुनें जो आपके व्यक्तित्व से मेल खाते हैं।
  • लिप सिंक चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    व्यक्तित्व के बोलते हुए, आपको देखा जाना चाहिए एक होंठ सिंक सफलता की केवल सही अक्षरों को शामिल नहीं किया जाता है - उपस्थिति भी प्रदर्शन को एक महान सौदा पर प्रभाव डालती है। अपने अनूठी विशेषताओं को मंच पर चमकने दें।
    • हास्य का उपयोग करें यदि आप अक्सर हास्यास्पद हो अजीब कपड़े पहनो और अजीब नृत्य करना उद्देश्य पर चलता है। प्रकाश और मजेदार गीत चुनें
    • यदि आप अधिक सुरक्षित हैं तो अधिक गंभीर संगीत की कोशिश करें अपनी प्रस्तुति के दौरान एक अधिक रोचक रवैया बनाए रखने के द्वारा अपने भावनात्मक संबंध को प्राप्त करने की कोशिश करें।
  • लिप सिंक चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6



    किसी विशिष्ट व्यक्ति पर फोकस करें जब आप खुद को दर्शकों के सामने पेश करते हैं, तो एक व्यक्ति का चयन करें और ऐसे कार्य करें जैसे कि आप उनके लिए सिर्फ डबिंग कर रहे हों। तो आपका प्रदर्शन अधिक तीव्र दिखाई देगा।
  • भाग 2
    माहिर कला

    लिप सिंक चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    1
    देखकर सीखें आपको एक नया कौशल हासिल करने के लिए एक गाइड की आवश्यकता है, और अक्सर सबसे अच्छा तरीका देखकर देख रहा है। से वीडियो देखें प्लेबैक इंटरनेट पर या एक "लड़ाई" होंठ सिंक"आपके क्षेत्र में
    • प्रदर्शन के सभी पहलुओं पर ध्यान दें जो लेखकों में सुधार करना चाहते हैं और वाक्य संरचना, भूखंड और संवाद जैसे तत्वों पर ध्यान देना चाहते हैं होंठों को सिंक्रनाइज़ करने के तरीके के बारे में जानने के लिए, प्रदर्शन करने वाले मंच की उपस्थिति पर ध्यान दें समय और सटीकता
    • यदि आप कर सकते हैं तो प्रश्न पूछें प्रस्तुति बारीकियों के बारे में पूछना अधिक जानने के लिए एक शानदार तरीका हो सकता है यदि आप युद्ध की घड़ी देख सकते हैं होंठ सिंक, शो के बाद एक कलाकार को रोकें और उसके साथ अपने संदेह को लें।
  • लिप सिंक चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    2
    हमेशा अभ्यास करें एक कला में मास्टर करने का कोई आसान तरीका नहीं है - आप हर दिन अभ्यास करते हैं और, समय के साथ, यह बेहतर होगा। एक नियमित बनाएं, जैसे चुने संगीत के साथ प्रशिक्षित करने के लिए लगभग आधे घंटे को अलग करना, और उसे चिपकाएं रात में अपने दांतों को ब्रश करने के रूप में प्रैक्टिस प्राकृतिक हो जाना चाहिए
  • लिप सिंक चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    समझें कि आप सबसे अच्छा कैसे सीखते हैं कई प्रकार के छात्र हैं: कुछ सीखना, पढ़ना और अध्ययन करना, दूसरों को देखने और दोहराते हुए बेहतर सीखते हैं। मास्टर करने के लिए प्लेबैक, अपनी निजी सीखने की शैली के साथ अभ्यास करें आप इंटरनेट पर उपलब्ध कई परीक्षणों में से एक को जानने के लिए सीख सकते हैं कि आप सबसे अच्छा कैसे सीखें।
  • लिप सिंक चरण 10 नामक चित्र
    4
    धैर्य रखें आपकी प्रगति हमेशा स्थिर नहीं होगी जब एक नया कौशल सीखते हैं, तो लोग आमतौर पर पहले से लंबा रास्ता तय करते हैं और फिर थोड़ी देर के लिए एक ही स्तर पर रहते हैं, जो अक्सर हताशा का कारण बनता है और छोड़ना होता है। धीरज रखो और सुसंगत रहें एक दिन, यदि आप हर दिन अभ्यास करते रहेंगे, तो आप उस स्तर पर पहुंच जाएंगे।
  • युक्तियाँ

    • अपने मुंह के साथ आंदोलनों को थोड़ा ज़्यादा ज़ाहिर करें ताकि आप वास्तव में गा रहे हों।

    चेतावनी

    • करने के लिए प्लेबैक एक स्कूल या पेशेवर गाना बजानेवालों में भाग लेने से समस्याएं हो सकती हैं बस करो होंठ सिंक मज़ेदार या उन परिस्थितियों के लिए जिसमें उन्हें अनुमति है

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com