IhsAdke.com

हॉलीवुड में सफलता कैसे करें I

आपके पास संभवतः उस गहरी भावना है कि आपका भाग्य हॉलीवुड है आपने इसे अनदेखा करने की कोशिश की है, लेकिन यह केवल इतना मजबूत बनाता है लेकिन यह योजना कैसे काम करेगी? खैर, यह श्रमसाध्य होने वाला है और इसमें कुछ साल लग सकते हैं। क्या आप उस छलांग लगाने के लिए तैयार हैं?

चरणों

भाग 1
अपने कैरियर का निर्माण

हॉलीवुड में मेक इट इन शीर्षक वाली तस्वीर 1
1
अपनी योजना ए से छुटकारा पाएं यदि आपके पास एक वैकल्पिक योजना है, तो आप अंततः इसका उपयोग करेंगे - इस तरह से सरल। इसलिए आपके पास एक कंप्यूटर के सामने उस नियमित नौकरी के साथ प्यार में मत पड़ो। दूसरों के लिए अपना जीवन टाइपिंग काम बर्बाद मत करो, एक सप्ताह में 44 घंटे खर्च करने के लिए जो कुछ भी योगदान देगा, लेकिन अपनी ऊर्जा चूसने के साथ आप वास्तव में क्या चाहते हैं की तलाश में नहीं जाएंगे। हॉलीवुड में सफल होना आपके एकमात्र विकल्प होना चाहिए, अन्यथा यह बहुत संभावना है कि आप आधे रास्ते छोड़ दें।
  • हॉलीवुड में एक लोकप्रिय शब्द है, जो कहते हैं, "यदि आप कुछ भी कर सकते हैं, तो करो।" जो लोग हॉलीवुड में सफल हुए हैं वे कभी भी कुछ नहीं कर रहे हैं। यह आपका भविष्य भी होना चाहिए और याद रखना चाहिए कि कुछ भी असंभव नहीं है
  • चित्र बनाओ हॉलीवुड में मेक इट्यूअल चरण 2
    2
    कक्षाएं ले लो अगर आप कार्य, लिखना, गायन, फिल्म या नृत्य करना चाहते हैं, तो आपको अध्ययन करने की आवश्यकता है। बेशक ऊपर वर्णित गतिविधियों में से किसी के लिए प्राकृतिक प्रतिभा वाले बहुत मदद मिलती है, लेकिन आपको कौशल भी की आवश्यकता होगी। लोगों को जानना और इसी तरह सोचना जरूरी है, क्योंकि आपको दूसरों से सीखने की ज़रूरत है और एक समय सीमा के भीतर आपको चुनौतियों पर लगाया गया है, क्योंकि केवल तब ही पता चलेगा कि क्या आप वास्तव में अच्छे हैं और यदि आप चाहें आपका काम
    • स्थानीय स्कूलों या कॉलेजों में पेश किए गए पाठ्यक्रमों के लिए खोजें आप निजी पाठ्यक्रम, कार्यशालाओं और सामुदायिक या ऑनलाइन केंद्रों में पढ़ाए कार्यशालाओं में भाग लेने के विचार भी देख सकते हैं। यदि वित्तीय कारक एक बाधा है, तो अकेले सीखना आवश्यक हो सकता है।
  • हॉलीवुड चरण 3 में इसे बनाओ चित्र बनाएं
    3
    खुद को इंटरनेट पर पेश करें। आज की तकनीक का उपयोग करें और अपनी प्रतिभा को बेनकाब करें। क्या यह एक फिल्म है जिसे आपने निर्देशित किया है, या आपके द्वारा नृत्य किए गए एक नृत्य के एक वीडियो या जिसे आपने कोरियोग्राफ़ किया है, तो इसे सार्वजनिक बनाएं ताकि दुनिया इसे देख सकें। आप कभी नहीं पता है - आप की खोज की जा सकती है
    • सबूत की आवश्यकता है कि इंटरनेट सभी की जरूरत है? केट अपटन, जस्टिन बीबर, बो बर्नहैम, किम कार्दशियन, या कार्ली राय जेसेन के लिए खोजें सभी को इंटरनेट पर खोजा गया है और ये सिर्फ उदाहरण हैं जिन्हें आप एक हाथ की उंगलियों पर भरोसा कर सकते हैं।
  • चित्र बनाओ हॉलीवुड में कदम 4
    4
    किसी भी संभव अनुभव प्राप्त करें क्या आपका कोई मित्र है जो थिएटर में एक कोर्स लेता है और एक कास्टिंग परीक्षण के लिए एक वीडियो बनाने की आवश्यकता है? इसे फिल्म की पेशकश। क्या स्थानीय विद्यालय को उनके संगीत प्रदर्शन के लिए कोरियोग्राफर की जरूरत है? ऑफ़र स्वीकार करें कोई फर्क नहीं पड़ता कि अवसर क्या है - अगर यह थोड़ा आपसे क्या करना है, इसे पकड़ लेना है और इसे नौकरी के अंत तक छोड़ देना नहीं है क्योंकि यह सही दिशा में एक कदम है।
    • इस पर विचार करने के लिए केवल एक ही चीज है: यह आपको कहीं और जाने से रोक देना न दें। अपने फिर से फिर से शुरू करने और बस एक स्थान में बसने के बीच एक अच्छी लाइन है। अपने लिए समयसीमा निर्धारित करें, उदाहरण के लिए, आप हॉलीवुड के किसी भी शहर में जाने से पहले एक वर्ष तक काम करेंगे। जब तक आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त नहीं करते, प्रत्येक अवसर को रोकना बिंदु के रूप में माना जाना चाहिए और लाइन के अंत के रूप में नहीं।
  • हॉलीवुड में मेक इट इन शीर्षक वाला पिक्चर 5
    5
    हमेशा अवसरों की तलाश करें यदि आप नियमित रूप से काम कर रहे हैं और सप्ताहांत पीने के पजामा में खर्च कर रहे हैं, तो आपके द्वार पर किस्मत की किस्मत का अंतर बहुत दूर है। वे जो मिलते हैं वे लगातार काम करते हैं और हमेशा वे जो वे प्यार करते हैं अगले मौके की तलाश कर रहे हैं। विज्ञापनों को मॉनिटर करने के लिए अपने खाली समय का उपयोग करें (जैसे क्रेगलिस्ट, जैसे साइट पर पोस्ट किए गए लोगों के लिए उदाहरण के लिए), जिन लोगों को आपकी सेवाओं की आवश्यकता हो, और आपकी प्रतिष्ठा का निर्माण कर सकते हैं ध्यान रखें कि मौके आने वाले दौरे नहीं हैं
    • यथासंभव व्यस्त रहें यह आपके फिर से शुरू में फिट बैठता है और आप जितना संभव हो उतने लोगों को मिलते हैं। यदि और जब आप हॉलीवुड में सफल हुए अन्य लोगों को ढूंढते हैं, तो आपकी संपर्क जानकारी होगी जब आप लाखों बनाते हैं तो आप सो सकते हैं
  • भाग 2
    हॉलीवुड में शुरू

    हॉलीवुड में मेक इटोल्यूशन शीर्षक वाला पिक्चर 6
    1
    यदि आप हॉलीवुड में सफल होना चाहते हैं, तो ठीक है, आपको हॉलीवुड में होना चाहिए। कुछ बिंदु पर यह छलांग लगाने के लिए आवश्यक होगा। यह महंगी होगी और फिल्मों या पत्रिकाओं में जितना स्टाइलिश नहीं होगा, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप जमीन पर अपने पैरों के साथ मिल रहे हैं। लेकिन यह आपके करियर के लिए एक अनिवार्य कारक है और क्या किया जाना चाहिए, इसलिए अभी से बेहतर समय क्या है? इससे आपको यह महसूस करने में मदद मिलेगी कि आपका सपना सच भी हो रहा है।
    • खैर, "हॉलीवॉड" का मतलब हॉलीवुड का मतलब नहीं है। लेकिन कल्वर सिटी, ग्लेनडेल, लॉस एंजिल्स, लेनॉक्स, इंगलवुड, हॉथॉर्न जैसे अन्य जगहों के आस-पास के स्थानों कैलिफोर्निया होने के नाते यह रहने के लिए सबसे महंगी जगहों में से एक है दुनिया भर में और छोटे उपनगरीय इलाके में रहना संभवत: हॉलीवुड में रहने के बजाय सस्ता होगा।
  • चित्र बनाओ हॉलीवुड में मेक इटैसोल 7
    2
    किसी भी काम को स्वीकार करें यदि आपके पास मेल कार्ट को एक प्रतिभा एजेंसी, फिल्म सेट या उत्पादक को धक्का देने का अवसर है, तो इसे स्वीकार करें। शुरू करने के लिए, आपको नौकरी की आवश्यकता है। इसके अलावा, आप लोगों से मिलेंगे और आप भी पर्यावरण को पसंद करना शुरू करेंगे, और हर कोई कहीं से शुरू होता है, यह नहीं बताता कि खातों को खुद के लिए भुगतान नहीं किया जा रहा है, क्या वे हैं?
    • उदाहरण के लिए, हैरिसन फोर्ड, स्टार वार्स सेट पर काम कर रहे एक बढ़ई थे, जब जॉर्ज लुकास ने उन्हें हन सोलो की भूमिका में बुलाया था। यह आपके लिए यह आसान नहीं है, लेकिन यह सही दिशा में एक कदम है।
  • हॉलीवुड चरण 8 में इसे बनाओ चित्र
    3



    यदि आप कार्य करना चाहते हैं, तो एक एजेंट का किराया गंभीरता से लेना और अपनी नौकरी भी कम करना, एक एजेंट की भर्ती करना आवश्यक है वे प्रचार को आकर्षित करने के लिए कास्टिंग और उनका नाम प्रसारित करने में सक्षम हो सकते हैं - उनकी सबसे बड़ी नौकरी दिखाने और उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए होगी।
    • किसी अच्छे एजेंट को कुछ भी नहीं दिया जाता है। नौकरी पाने से पहले कभी भी एजेंट का भुगतान न करें - उन्हें केवल आपके लिए मिलती-जुलती नौकरियों के लिए भुगतान का एक हिस्सा प्राप्त करना चाहिए।
    • एक एजेंट को मिलने में एक तरह की पकड़ है - उन्हें आपको कुछ करने की ज़रूरत है तो किसी भी काम को स्वीकार करें, चाहे कितना बड़ा या छोटा हो, और हर समय उन्हें रिकॉर्ड करें। जिन एजेंटों के साथ आप काम करना चाहते हैं उन्हें भेजने के लिए आप एक डेमो फिल्म बनाना शुरू कर सकते हैं। इसके अलावा, आप सभी कर सकते हैं आउटरीच पर और संपर्क नेटवर्क के बीच बातचीत पर भरोसा करते हैं।
  • हॉलीवुड चरण 9 में इसे बनाओ चित्र बनाएं
    4
    संपर्क, संपर्क, संपर्क शुक्रवार को एक पार्टी होने जा रहा है जो एक गड़बड़ है, लेकिन आप केवल एक या दो लोगों को जानते हैं जो फेसबुक के जरिए वितरित किए जा रहे हैं। वैसे भी जाओ। वहाँ पेय और हँसी होगी और कुछ समय बाद कोई भी याद नहीं करेगा कि आप एक अजनबी हैं आप लोगों से मिलेंगे, अपने संपर्कों के बारे में सुनेंगे और संभवत: बाद में संपर्क करने के लिए एक या दूसरे फोन नंबर प्राप्त करेंगे। जितने लोग आप से मिलते हैं, भविष्य में कुछ काम के लिए सिफारिश की जाने की संभावना उतनी ही बेहतर होती है।
    • अभिनेताओं के लिए, यह एक एजेंट भी पाने के लिए एक अच्छी विधि है बीयर के कुछ पेय के बाद, रियलिटी शो स्टार जे एल्गुम आपको अपने कैरियर के लिए जिम्मेदार एजेंट का कार्ड मुहैया कराता है और कहता है कि वह आपसे संपर्क करेंगे। हर रवैया मायने रखता है, और अगर आपको वार्तालाप का फायदा उठाना है, तो जो भी हो
  • चित्र बनाओ हॉलीवुड में कदम 10
    5
    अस्वीकृति के लिए इस्तेमाल हो जाओ आप "नहीं" सुनने के थक गए होंगे आप शायद अस्वीकृति में तैर लेंगे, लेकिन याद रखें कि सबसे प्रसिद्ध हस्तियों को पहले ही यह सुनना पड़ा है कि वे अपने करियर के किसी बिंदु पर बेकार थे। इस कुत्ते की दुनिया में बने रहने और जीवित रहने के लिए, आपको एक मोटी छाल का रवैया विकसित करने और अपने आप में विश्वास रखना चाहिए। सब के बाद, आप उस बिंदु को मिला, है ना?
    • स्टारडाम की ओर जाने वाला जीवन शायद ही ग्लैमरस है आपके पास शायद सबसे अच्छी रहने की स्थिति नहीं है, आप अपनी नौकरी से नफरत करते हैं और आप सबसे छोटी जीत को सबसे महत्वपूर्ण मानते हैं। और यह सही है! यह पूरा करने के लिए एक मुश्किल काम है, लेकिन आपको विश्वास होना चाहिए कि यह अंत में इसके लायक होगा
  • भाग 3
    स्टारडॉम का विकास करना

    हॉलीवुड में मेक इट इन शीर्षक वाला पिक्चर 11
    1
    अन्य लोगों के सपनों का समर्थन करें आप कितने लोग कह सकते हैं कि हॉलीवुड में अपने दोस्तों के साथ सफल रहे हैं? बेन अफ्लेक और मैट डेमन? विन्स वॉन और जॉन फेवरू? आम तौर पर संघर्ष कर रहे कलाकारों और लेखकों ने एकजुट होकर एक दूसरे को प्रसिद्ध कर दिया। आप शायद इसी स्थिति में दर्जनों लोगों से मिलेंगे, इसलिए उन्हें अपने करियर में असफल रहने की इच्छा रखने के बजाय, एक ही ट्रेन पर जाना - वे सफलता के लिए आपका टिकट हो सकता है
    • हमेशा उन सभी लोगों को याद रखें जिन्होंने आपकी मदद की है और जब आप सफल हो सकते हैं उन्होंने आपके सपनों का समर्थन किया है, इसलिए आपको उनका भी समर्थन करना होगा, भले ही आपने पहले ही अपने लक्ष्यों को प्राप्त कर लिया हो। हैरानी की बात है कि, हॉलीवुड एक कसकर बंद सर्कल है, और इसके निवासियों के साथ एक अच्छे संबंध रखने के लिए भविष्य के लिए एक अच्छी योजना है।
  • हॉलीवुड चरण 12 में इसे बनाओ चित्र बनाएं
    2
    अतिसंवेदनशील रहें क्या आप उन सभी "नंबर" को जानते हैं जो आप में डूब रहे थे? आपको उनके बारे में परवाह नहीं करना चाहिए, क्योंकि यदि आप करते हैं, तो आप सब कुछ छोड़ देंगे तर्क ज़ोर से बात करेगा, अपर्याप्तता की भावनाओं पर प्रभाव पड़ेगा, और आप उस पथ को चलाना बंद कर देंगे जो आपने बहुत मुश्किल काम किया है। आपको विश्वास होना चाहिए कि आप अविश्वसनीय प्रतिभा वाले व्यक्ति हैं और कोई भी इसे अभी तक नहीं देखा है। यही आपको करने की ज़रूरत है
    • जो लोग हॉलीवुड में सफल हो सकते हैं वे अपने करियर के कुछ बिंदु पर पागलपन के रूप में ज्यादातर लोगों द्वारा ऐसा कुछ नहीं करने का प्रयास करेंगे। दिन-दर-दिन यह तब तक मुश्किल होगा जब तक आपको यह नहीं पता कि कुछ हो रहा है। आप एक एजेंट प्राप्त करते हैं, एक कास्टिंग परीक्षण करते हैं, एक वाणिज्यिक में एक टिप प्राप्त करें, और इसी तरह। यह बहुत अधिक नहीं है, लेकिन यह एक संकेत है इन छोटी चीजों को अपने सपने को जीवित रखें।
  • हॉलीवुड चरण 13 में इसे बनाओ चित्र
    3
    धैर्य रखें रोम एक दिन में नहीं बनाया गया था और न ही उसका कैरियर होगा। इस तरह की प्रक्रिया में आम तौर पर होने वाले वर्षों लगते हैं। ऐसे लोगों के कुछ दुर्लभ उदाहरण हैं जो हॉलीवुड में गए और सीधे स्टारडम में कूद गए। यह किसी भी अन्य कैरियर की तरह है - आपको एक बार में एक कदम चढ़ना होगा, और यदि आप करते हैं, तो आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे
    • तंग पकड़ो। एक बार या किसी अन्य आप अपने आप को सोचते हैं कि यह गणना करने के लिए कितना अच्छा था या फिर अपने माता-पिता के साथ फिर से रहने के लिए कितना आसान होगा। ये केवल लालचों को समाप्त कर रहे हैं जो गायब हो जाएंगे। धैर्य रखें और अपने संकल्प में दृढ़ रहें अन्यथा आप सोच रहे होंगे कि आपके जीवन के बाकी हिस्सों के लिए "क्या हो सकता था"।
  • चित्र बनाओ हॉलिवुड में बनाओ 14 कदम
    4
    काम पर व्यस्त हो जाओ जब आपको अंततः कुछ काम मिलते हैं, तो अपना सर्वश्रेष्ठ करें और अपना सर्वश्रेष्ठ करें घंटे खर्च अपनी लाइनें पूरी तरह से याद, कॉफी के छह कप ले उसकी पटकथा लिख ​​खत्म करने के लिए, अपने स्याम देश जुड़वां के रूप में अपने पक्ष में हमेशा के लिए अपने कंप्यूटर रखने के लिए और वास्तव में कोई समय खाने या सोने के लिए भी है। आप जो भी काम करते हैं और अपनी पूरी कोशिश करते हैं, इसका अर्थ हो सकता है कि दूसरा काम अभी दूर हो।
    • यकीन है कि वहाँ लाल कालीन पर ग्लैमरस क्षणों हो जाएगा, लेकिन यह अच्छी तरह से काम कर रहा है, सब के बाद, आप बुरा के साथ अच्छे संतुलन की जरूरत है, तो आप क्योंकि कड़ी मेहनत कर देगा एहसास कितना आसान इन अनुभवों से जीने के लिए संघर्ष किया।
  • हॉलीवुड चरण 15 में इसे बनाओ चित्र बनाएं
    5
    किसी को भी मत सुनो ऐसे लोग होंगे जो आपको बताएंगे कि जब आप शीर्ष पर हैं तब भी आप बेकार हैं। वहाँ लोग हैं जो कहते है कि आप एक निश्चित तरीके से कार्य करना चाहिए हो जाएगा, ऐसे लोगों को निगल और मेहराब कि वे कहते हैं छोड़ दिया जाना चाहिए द्वारा कूद। लेकिन आप सच्चाई जानना चाहते हैं? हर कोई गलत है कोशिश करने के लिए हॉलीवुड में सफल होने का कोई दूसरा तरीका नहीं है किसी को भी मत सुनो, विशेष रूप से जो केवल "नहीं" कहने की सेवा करते हैं वे सिर्फ आप नीचे रख या आप का लाभ उठाने और व्यक्ति के इस प्रकार यहां तक ​​कि अपने समय के एक दूसरे के लायक नहीं है चाहता हूँ।
    • कभी ऐसा समय नहीं होगा जब हर कोई आपके काम की सराहना करेगा। हमारे सभी अलग-अलग स्वाद हैं और यह बहुत अच्छा है, क्योंकि यह दुनिया को विविधता से भरा जगह बनाती है। इसलिए जब आप शीर्ष पर होते हैं, उन सभी को अनदेखा करें जो "नहीं" कहते हैं, क्योंकि उस तरह का व्यक्ति आपको या आपके करियर के लिए कोई फर्क नहीं पड़ता है आपके पास सफलता और खुशी है - उनको कौन चाहिए?
  • युक्तियाँ

    • अपने सपनों पर विश्वास करो और कभी हार न दें सब कुछ बाहर काम करेंगे!
    • सुनिश्चित कर लें कि आप क्या कर रहे हैं और आप वास्तव में कैरियर का पीछा करना चाहते हैं।

    चेतावनी

    • धोखाधड़ी असामान्य नहीं है और आपको हमेशा अज्ञात ऑनलाइन संगठन या व्यक्तिगत को व्यक्तिगत जानकारी देने या पैसे देने पर सावधान रहना चाहिए। यदि आवश्यक हो, इन कंपनियों और व्यक्तियों की ऑनलाइन प्रतिष्ठा का ख्याल रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com