IhsAdke.com

कुरोशित्सजी के सीएल फोंटमहिवे के रूप में कैसे कार्य करें

मील और एनीमे द डार्क मोर्डोमो में मुख्य चरित्र सीएल फेंटोमहिव है। उसके माता-पिता कुछ साल पहले आग में मर गए थे और तब से वह अनावश्यक रूप से मुस्कुराते नहीं हैं। वह फँटमॉइव्स के नेता हैं, एक अंग्रेजी महान परिवार क्या आप सीएल की तरह कार्य करना चाहते हैं?

चरणों

कुरोशित्सुजी चरण 1 से एक्ट की तरह सीएल फँटमहिवे शीर्षक वाला चित्र
1
मुस्कान और हँसी को कम करें यह सबसे महत्वपूर्ण कदम है। यहां तक ​​कि अन्य सुविधाओं को देखने से पहले, याद रखें: आप एक अलग क्षेत्र में या आपके मन में या घर पर अकेली एक मजाक बिल्कुल आप चाहते हैं हंसी सकता है, लेकिन जब एक व्यक्ति को एक मजाक या कुछ अजीब या खुश बताओ, मुस्कान नहीं था या हंसी (हालांकि एक दुष्ट मुस्कान आप रहस्यमय बना सकते हैं) शब्दों के साथ और चेहरे के भावों के साथ नहीं उनकी भावनाओं को व्यक्त gentil- रहें।
  • कुरोशित्सुजी चरण 2 से एक्ट की तरह सीएल फोंटमहिवे शीर्षक वाला चित्र
    2
    कक्षा हो Ciel एक अंग्रेजी अमीर है, जो शिष्टाचार के उच्च स्तर का सम्मान करना चाहिए। बस कक्षा है "कृपया" और "धन्यवाद" कहने के लिए हमेशा अनिवार्य है
  • कुरोशित्सुजी चरण 3 से एक्ट की तरह सीएल फँटमहिवे शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    एंड्रोगिनस देखें सच कहूँ तो, सीएल को एक लड़का या लड़की के रूप में चित्रित किया जा सकता है कुछ भी उसे स्पष्ट रूप से एक लिंग नहीं बनाता है (और वह प्रकरण जहां वह पार्टी में प्रवेश करने के लिए एक पोशाक पहना था) था। इसके एंड्रोजेनस उपस्थिति के लिए बाल कटनी भी महत्वपूर्ण है।
  • कुरोशित्सुजी चरण 4 से एक्ट की तरह सीईएल फेंटोमहिवे शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    स्मार्ट हो Ciel 12/13 साल के एक बच्चे के लिए बहुत चालाक है ऐसा होना चाहिए कि फ़िनटॉम को खत्म करना और रानी के अपराधों का समाधान करना चाहिए। सबसे ऊपर, ध्यान से पढ़ें गैर-कल्पना भी बेहतर होगा दूसरा, कक्षा में ध्यान दें और जब भी संभव हो आपका ज्ञान बढ़ाने की कोशिश करें। आपको कभी नहीं पता होगा कि आपके ज्ञान को वर्तमान स्थिति पर लागू करने की आवश्यकता होगी।
  • कुरोशित्सुजी चरण 5 से एक्ट की तरह सीएल फेंटोमहिवे शीर्षक वाला चित्र
    5
    हमेशा साफ रहने के लिए और सार्वजनिक रूप से प्रदर्शित होने से पहले अपना सर्वश्रेष्ठ नज़र रखना सुनिश्चित करें इसका मतलब है कि आपको स्नान करने, दुर्गन्ध दूर करने और हर दिन अपना चेहरा धोने की आवश्यकता है। जब दिन के कपड़े चुनते हैं, तो जानें कि आप पर क्या अच्छा लग रहा है
  • कुरोशित्सुजी चरण 6 से एक्ट की तरह सीएल फेंटोमहिवे शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    कपड़ों के किसी भी रंग का चयन करें अक्सर, तटस्थ और पस्टेल रंग का उपयोग करें विशेष अवसरों के लिए उज्ज्वल चीजें सहेजें ब्लैक आवश्यक नहीं है आम तौर पर, Ciel एक ही रंग के शॉर्ट्स के साथ एक हरे रंग की जैकेट पहने हुए। विशेष अवसरों पर वह गहरे नीले रंग की शॉर्ट्स और टोपी मिलान के साथ लोगों में असंतोष बढ़ शर्ट के साथ एक सूट पहनता है।



  • कुरोशित्सुजी चरण 7 से एक्ट की तरह सीएएल फँटमोइव का शीर्षक चित्र
    7
    रेशम, साटन, मखमल, तफ़ता और वेनिस के फीता सब अत्यंत सुंदर और ऊतकों के कुछ सबसे अधिक इंग्लैंड में उन्नीसवीं सदी के रईसों द्वारा प्रयोग किया जाता हैं - स्टाइलिश कपड़े और उच्च गुणवत्ता के सामग्री खरीदने के लिए प्रयास करें।
  • कुरोशित्सुजी चरण 8 से एक्ट की तरह सीएल फँटमहिवे शीर्षक वाली तस्वीर
    8
    स्वतंत्र रहें आप चाहिए विनम्र रहें, लेकिन कभी दूसरों को खुश करने का प्रयास न करें अपना समय और उपलब्धता सीमित करें और दूसरों के साथ सीमाएं बनाएं ताकि वे आपकी सीमाओं के बारे में जान सकें। Ciel अपनी सीमाओं के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं, लेकिन "किसी को भी" उन्हें उनमें से याद दिलाने नहीं देता।
  • कुरोशित्सुजी चरण 9 से एक्ट की तरह सीएल फोंटमहिवे शीर्षक वाली तस्वीर
    9
    सीएल में कुछ गॉथिक शैली है, जैसे उसकी गन्ने की खोपड़ी और लटकन के साथ। वह सूक्ष्म रंग पसंद करते हैं: काले, नीले, हरे और भूरे रंग के लाल आमतौर पर गॉथ से जुड़े होते हैं उनकी शैली अधिक "चिकना गॉथिक" या "कोडाना / लड़कों के लिए लोलिता" है, इसलिए उनके बारे में अधिक खोजें।
  • कुरोशित्सुजी चरण 10 से एक्ट की तरह सीएल फेंटमवीव नामक चित्र
    10
    अति प्रतिक्रिया न करें कभी नहीं, भले ही किसी और के साथ कुछ अजीब होता है- बस उन्हें हंसते हुए देखते हैं और चुपचाप उन्हें अपमान करते हैं। जब कुछ आश्चर्य की बात है, तो बताइए कि आप पहले से जानते थे।
  • कुरोशित्सुजी चरण 11 से एक्ट की तरह सीएल फोंटमहिवे शीर्षक वाली तस्वीर
    11
    अख़बार और अन्य विश्वसनीय स्रोतों में वर्तमान मुद्दों और घटनाओं के बारे में पढ़ें उन्नीसवीं सदी में गिनती के तौर पर, सीएल को वर्तमान घटनाओं से अवगत होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • आप क्या कर रहे हैं इसके नियंत्रण में रहें यदि आप किसी व्यक्ति से कुछ और करते हुए बात नहीं कर सकते हैं, तो आप जो भी कर रहे हैं उसे रोक दें क्योंकि कुछ गलत हो सकता है
    • एंड्राजिनस होना जरूरी नहीं कि क्रॉस-ड्रेसिंग के समान है, आप अपने लिंग के लिए कुछ पहलुओं को शामिल कर सकते हैं और फिर भी एंड्रोगिनस देख सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक लड़की जो एक लड़के की तरह कपड़े पहनती है, लेकिन नाखूनों को भी पेंट करती है, वह एक लड़की की तुलना में अधिक अजीब लग सकती है जो केवल एक लड़के की तरह कपड़े पहनती हैं। पहले से कहीं ज्यादा, यह अपेक्षाओं को खारिज करने का मामला है
    • अपने आप को जिम्मेदारी से तैयार करें, और युवा वयस्कों के लिए कपड़े खरीद लें बहुत तंग या बहुत व्यापक आकार खरीदना ठीक नहीं है। रंग जो आप सूट का उपयोग करें आप अरमानी एक्सचेंज आदि में परिपक्व कपड़े खरीद सकते हैं।
    • यदि आप एक विशेष स्थिति के लिए उपयुक्त शिष्टाचार के बारे में अनिश्चित हैं, तो देखें कि अन्य क्या कर रहे हैं और उनकी नकल करें। और फिर याद रखें कि जब आपके पास अवसर होता है, तो शिष्टाचार के दिशानिर्देशों को देखने के लिए।

    चेतावनी

    • दूसरों को देख रहे हैं पर ध्यान न दें
    • अगर आप इसे सभी को संभाल सकते हैं, यदि आप एक अकेला स्कूल और व्यावसायिक जीवन जीने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, तो इन चरणों का पालन करें। अन्यथा, यदि आप बस मुश्किल लगने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप स्थिति को भी बदतर बना सकते हैं। कल होने के पहले "नया आप" होने से पहले इसके बारे में सोचो
    • शायद आप लोगों के साथ कड़ी मेहनत करने के लिए इस "नई व्यक्तित्व" की कोशिश करना चाहते हैं आप सोच सकते हैं कि एक खाली अभिव्यक्ति और अकेला ध्वनि, एक सुंदर और तरह लड़की या एक दोस्ताना पुरुष के साथ बैठा दृष्टिकोण और दोस्ती की पेशकश करेगा। दो बार सोचने के लिए के रूप में यह अत्यधिक उन्हें से बचा जा सकता है तैयार हो जाओ।

    आवश्यक सामग्री

    • कपड़ा
    • द डार्क बटलर के एपिसोड
    • मंगा काली बटलर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com