IhsAdke.com

फिलीपींस में एक स्ट्रीट फूड कार्ट फ्रेंचाइज़ी खोलने का तरीका

क्योंकि कम पूंजीकरण की आवश्यकता है और उच्च कमाई की क्षमता के कारण कई फ़िलिपिनो के लिए खाद्य स्ट्रॉलर्स प्रारंभिक प्रकार की कंपनी बन गए हैं।

रिचर्ड संज फिलीपींस फ्रेंचाइज एसोसिएशन, "फिलिपिनो फ्रैंचाइजर इंक के एसोसिएशन" (Affi) का कहना है कि जब अपने काम से काम शुरू करने के लिए दो विकल्प होते हैं: एक शून्य के अपने खुद के ब्रांड बनाने के लिए है और अन्य एक पहले से ही स्थापित मताधिकार में शामिल होने का है। "आप अपने खुद के ब्रांड बनाने के लिए, सबसे बड़ा लाभ दूसरी ओर व्यापार के 100% के मालिक हैं करने के लिए है, पूरी तरह से सब कुछ का विकास करना होगा: .. लोगो, रसद और आपूर्तिकर्ताओं के साथ संपर्क, उदाहरण का एक बड़ा लाभ के लिए एक मताधिकार में शामिल होने कि आप परीक्षण और त्रुटि के चरण को नष्ट करने के अलावा, यह सब के माध्यम से जाने की जरूरत नहीं है है, "वे कहते हैं। हालांकि, प्रमुख दोष यह है कि दर आप भुगतान एक सा तो अक्सर उच्च निवेश की आवश्यकता उच्च है, और आप नियमों और फ़्रेंचाइज़र के नीतियों का पालन करने की जरूरत है।

चरणों

फिलीपींस चरण 1 में एक सफल खाद्य कार्ट फ्रेंचाइज बिजनेस शुरू करने वाला शीर्षक
1
आपको एक अच्छी अवधारणा की जरूरत है सानज़ का तर्क है कि इस अवधारणा को हमेशा बेचा जाने वाले उत्पाद के प्रकार से मिलान करना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि उत्पाद इतालवी है, तो सजावट को उसी विषय का पालन करना चाहिए। जैसे ही उत्पाद फिलिपिनो है, ब्रांड अवधारणा को फिलिपिनो मानकों का भी पालन करना चाहिए।
  • फिलीपींस स्टेप 2 में एक सफल खाद्य गाड़ी फ्रेंचाइज बिजनेस शुरू करने वाला शीर्षक
    2
    पहले उत्पाद पर फोकस करें "अगर एक महान अवधारणा लोगों को अपने नए व्यवसाय की कोशिश करने के लिए उत्सुक लोगों को छोड़ देती है, तो भी खराब उत्पाद ग्राहकों को वापस नहीं लाएगा," सनज़ ने तर्क दिया एक गुणवत्ता वाला उत्पाद व्यवसाय की दीर्घकालिक व्यवहार्यता सुनिश्चित करता है।
  • फिलीपींस स्टेप 3 में एक सफल खाद्य कार्ट फ्रेंचाइज बिजनेस शुरू करने वाला चित्र
    3
    एक महान स्थान चुनें यह एक खाद्य गाड़ी की सफलता के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारकों में से एक है। सुनिश्चित करें कि स्थान आसानी से दिखाई देता है और पास-द्वारा-पास से ट्रैफ़िक के बहुत सारे के साथ। "अपनी खोज करें। किसी खास जगह पर हर दिन खर्च करने वाले लोगों की संख्या का अनुमान लगाने का प्रयास करें और सुनिश्चित करें कि वे आपके लक्षित दर्शकों के साथ संगत हैं।"
  • फिलीपींस के चरण 4 में एक सफल खाद्य कार्ट फ्रेंचाइज बिजनेस शुरू करने वाली छवि का शीर्षक
    4
    अपने कार्ट के लिए एक अच्छा डिजाइन तैयार करें एक विपणन उपकरण के रूप में, अपने व्यवसाय के अच्छे लग रहे करने के लिए के सामने किसी भी स्टार्ट-अप के लिए महत्वपूर्ण है। "अपने आप से पूछें: मैं कैसे अपने आप को मेरे प्रतियोगियों से अंतर को प्रभावी ढंग से इस सवाल का जवाब करने के लिए कर सकते हैं, तो आप शायद एक अच्छा डिजाइनर और एक वास्तुकार किराया या अन्य देशों की यात्रा के लिए अपने व्यापार पुस्तकें और पत्रिकाओं के लिए अच्छे विचार इकट्ठा करने के लिए की आवश्यकता होगी ?. शाखा भी प्रेरणा का स्रोत के रूप में काम कर सकते हैं, "संज कहते हैं ..
  • फिलीपींस चरण 5 में एक सफल खाद्य कार्ट फ्रेंचाइज बिजनेस शुरू करने वाला शीर्षक
    5
    एक कुशल ऑपरेटिंग सिस्टम है संज तर्क है कि यह अत्यंत महत्वपूर्ण है अपने व्यापार के लिए एक कुशल ऑपरेटिंग सिस्टम विकसित करने के लिए, विशेष रूप से सीमित संसाधनों के साथ स्टार्ट-अप कंपनियों के मामले में। "यह इस सवाल है कि व्यापार काम करता है पर है। एक अच्छा ऑपरेटिंग सिस्टम की वजह से अत्यंत महत्वपूर्ण है सीमित स्थान उन सड़क गाड़ियां में उपलब्ध है। तो अगर आप की दुकान और इन सीमाओं के साथ खाद्य पदार्थ तैयार करने के लिए पता करने की जरूरत, "वे कहते हैं।
  • फिलीपींस के चरण 6 में एक सफल खाद्य गाड़ी फ्रेंचाइज बिजनेस का शीर्षक दी गई छवि
    6
    अपने व्यवसाय को वित्तपोषित करने के लिए बैंकों को उधार लेना न करें। आवश्यक पूंजी प्राप्त करना एक आवश्यक और मौलिक कदम है, लेकिन सानज़ उन लोगों को सलाह देता है जो अपने धन का इस्तेमाल करना शुरू कर रहे हैं इस तरह, अगर सौदा काम नहीं करता है, तो आपके पास भुगतान करने के लिए कोई ऋण नहीं होगा। "दूसरे का नियम `केवल एक ही निवेश करता है जो खोने के लिए तैयार है` `वे कहते हैं।
  • फिलीपींस के चरण 7 में एक सफल खाद्य कार्ट फ्रेंचाइज बिजनेस का शीर्षक दी गई छवि
    7
    अच्छी ग्राहक सेवा के लिए जबरदस्त मूल्य दें खाद्य व्यवसाय में एक व्यवसाय नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अच्छी प्रतिष्ठा पर निर्भर करता है। इसलिए, उत्कृष्ट सेवा बनाए रखना, एक कुशल प्रणाली और वर्कस्टेशन और क्लीन प्रोडक्ट्स अच्छी प्रतिष्ठा रखने और आपकी दीर्घकालिक सफलता के लिए महत्वपूर्ण हैं।
  • फिलीपींस के चरण 8 में एक सफल खाद्य कार्ट फ्रेंचाइज बिजनेस का शीर्षक दी गई छवि



    8
    अपने आपरेशनों की निरंतरता सुनिश्चित करने के लिए अपने आपूर्तिकर्ताओं, कर्मचारियों और मकान मालिकों को हमेशा भुगतान करें या आपूर्तिकर्ताओं की कमी, काम करने के लिए एक जगह दोनों के लिए दिन के लिए व्यापार बंद करने के लिए होने की तुलना में अधिक कष्टप्रद कुछ भी नहीं है। इससे बचने के लिए, संज का मानना ​​है कि उद्यमियों एक भुगतान प्रणाली दोनों कुशल और समय पर है कि सेट करना चाहिए। "आपूर्तिकर्ता अपने व्यवसाय का जीवन में यदि वे रोक की वजह से भुगतान न होने के, आप बहुत सारा पैसा खो देंगे कर रहे हैं। इसके अलावा, वेतन और सभी लाभ कानून की आवश्यकता नहीं देना सुनिश्चित करें। याद रखें कि एक खुश कर्मचारी यह एक उत्पादक कर्मचारी है। "
  • फिलीपींस के चरण 9 में एक सफल खाद्य कार्ट फ्रेंचाइज बिजनेस शुरू करने वाला शीर्षक
    9
    व्यापार शुरू करने से पहले सभी आवश्यक लाइसेंस प्राप्त करें आपके व्यवसाय के पहले दिन से पहले, सुनिश्चित करें कि वह डीटीआई, आईपीओ और बीआईआर के साथ पंजीकृत है, नगरपालिका द्वारा आवश्यक सभी लाइसेंसों के अलावा। इस तरह आप काम शुरू करने के बाद अपने व्यापार पर आपके सभी प्रयासों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
  • फिलीपींस स्टेप 10 में एक सफल खाद्य कार्ट फ्रेंचाइज बिजनेस का शीर्षक दी गई छवि
    10
    सही मताधिकार चुनें (Affi) और फिलीपीन "फिलिपिनो फ्रैंचाइजर इंक के एसोसिएशन": यदि आप एक मताधिकार शामिल होने के लिए चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि फ़्रेंचाइज़र एक सदस्य है और फिलीपींस मताधिकार संघों के दो सबसे बड़े में से एक (या दोनों) के साथ अच्छे संबंध है बनाना फ्रेंचाइज एसोसिएशन (पीएफए)। उनकी पृष्ठभूमि के बारे में एक अध्ययन करें, अन्य फ्रेंचाइजी के लिए बात करते हैं और किसी भी कागजात पर हस्ताक्षर करने से पहले एक वकील से सलाह।
  • फिलीपींस के चरण 11 में एक सफल खाद्य कार्ट फ्रेंचाइज बिजनेस शुरू करने वाला शीर्षक
    11
    "लोगों को भोजन कार्ट फ्रेंचाइज़ी में शामिल होने से पहले बहुत सावधान रहना चाहिए, क्योंकि बहुत से दुर्भावनापूर्ण व्यक्ति इस बढ़ते शाखा का लाभ उठाने के लिए अमीर जल्दी मिलते हैं। यही वजह है कि एएफएफआई या पीएफए ​​से संबद्धता इतनी महत्वपूर्ण है, क्योंकि इन संस्थानों ने अपने सदस्यों के पूर्ववर्ती दस्तावेजों का विस्तृत विश्लेषण किया है। "
  • फिलीपींस स्टेप 12 में एक सफल खाद्य कार्ट फ्रेंचाइज बिजनेस का शीर्षक दी गई छवि
    12
    स्थिति! स्थिति! स्थिति! यह स्थान आपके गाड़ी या किसी अन्य व्यवसाय की सफलता में बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है। यह लोगों के लिए पिछले स्थान पर चलने के लिए एक जगह होना चाहिए और देखें कि आप क्या बेच रहे हैं। फिर भी, सभी चलने वाले स्थान अच्छे विकल्प नहीं हैं
  • फिलीपींस स्टेप 13 में एक सफल खाद्य कार्ट फ्रेंचाइज़ी बिजनेस शुरू करने वाली छवि शीर्षक
    13
    एक कम कीमत ग्राहकों को आकर्षित करने की कुंजी है इसके अलावा, सही उत्पाद और अच्छी कीमत के साथ एक अच्छा स्थान एकत्र करना आवश्यक है। यदि आप उचित मूल्य पर एक अच्छा उत्पाद बेचते हैं, तो लोग आपके व्यापार में वापस आते रहेंगे। अपने परिचालन की शुरुआत में, लाभ के लिए लालची न बनें और कुछ असफलताओं से निपटने के लिए तैयार रहें। हर दो महीने रचनात्मक होकर अपने उत्पाद को अपडेट करें - इस तरह आपके ग्राहक आपके उत्पादों का टायर नहीं करेंगे। हमेशा याद रखें कि बाजार में प्रतिस्पर्धा बहुत अधिक है।
  • फ़िलिपींस के चरण 14 में एक सफल खाद्य कार्ट फ्रेंचाइज बिजनेस शुरू करने वाला शीर्षक
    14
    प्रचार और पदोन्नति: आक्रामक रहें ग्राहक आपके पास नहीं आएंगे जब तक कि वे आपके व्यवसाय से परिचित न हों। Tarps और flyers का उपयोग करें अपने नेटवर्क से संपर्क करें जितना संभव हो उतने लोगों को बताएं कि आप कहां हैं
  • फिलीपींस के चरण 15 में एक सफल खाद्य कार्ट फ्रेंचाइज बिजनेस शुरू करने वाला शीर्षक
    15
    सही कर्मचारी चुनें उसे आपकी सभी आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए: स्वच्छ रहें, सकारात्मक व्यक्तित्व प्राप्त करें, अच्छी देखभाल करें और मेहनती हो।
  • युक्तियाँ

    • यह एक नंबर खेल है कुछ लोग पूछेंगे, "आपके पास कितने खाना स्ट्रॉलर्स हैं?" जितनी अधिक कारें हैं, उतनी ही आपके प्रभाव को अधिक। अधिक सक्रिय, अधिक मज़ा
    • सही कंपनी पिनॉय पाओ एक्सप्रेस इंक के रूप में वे एक कम कीमत पर गाड़ियां में # 1 नंबर हैं, जिससे कई फिलीपींस में मदद करता है अपने कौशल का परीक्षण और अपने स्वयं के व्यवसाय शुरू करने के लिए का चयन करें। अपॉइंटमेंट के लिए मताधिकार शाखा या में नि: शुल्क युक्तियों के लिए, आप उन्हें निम्न नंबरों पर कॉल कर सकते हैं: 0916-131-4764 या 0999-888-1553
    • अपने कर्मचारियों को प्यार करो उन्हें अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए प्रोत्साहन दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com