IhsAdke.com

पशु जाम में हीरे कैसे प्राप्त करें

पशु जाम एक आभासी दुनिया है जो नेशनल ज्योग्राफिक की मदद से बच्चों को प्राकृतिक दुनिया के बारे में जानने में मदद करता है। जाम्बा के ऑनलाइन विश्व में, आप एक पशु बन सकते हैं, डिज़ाइन मकान बन सकते हैं, दलों को दे सकते हैं, खेल खेल सकते हैं और मित्रों के साथ जुड़ सकते हैं। जैसा कि आप बात करते हैं और बातचीत करते हैं, आप जानवरों, पारिस्थितिकी प्रणालियों और संरक्षण के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी भी सीखेंगे। आभूषण और हीरे पशु जाम संसार की मुद्रा हैं, और प्रचारक कोडों का उपयोग करना, चुनौतियों का सामना करना और चुनौतियों और अभियानों में भाग लेने के लिए और अधिक हीरे जीतने के कई तरीके हैं। पालतू जानवरों, कवच या जानवरों जैसे गेम खरीद करने के लिए हीरे का इस्तेमाल किया जा सकता है।

चरणों

भाग 1
नि: शुल्क हीरे प्राप्त करना

पशु जाम चरण 1 पर डायमंड्स खरीदें
1
प्रचार कोड का उपयोग करें पशु जाम अक्सर प्रचारक कोड लॉन्च करता है जिन्हें हीरे, गहने और अन्य शांत उपहारों के लिए आदान-प्रदान किया जा सकता है। जब आप अपने पशु जाम खाते में प्रवेश करते हैं, तो "मेरे पास एक कोड का उपयोग करें" बटन का चयन करें और कोड दर्ज करें। आप सीधे यहां तक ​​जा सकते हैं कोड की वसूली पशु जाम का [1]. कोड हर समय बदलते हैं, और पशु जाम साप्ताहिक नए कोड जारी करता है नवीनतम कोड ढूंढने के लिए इस तरह की साइट का प्रयास करें:
  • एनिमल जाम स्टेप 2 पर डायमंड्स प्राप्त करें
    2
    एक सदस्य बनें पशु जाम सदस्यों को सदस्य होने के लिए सिर्फ एक स्वतंत्र हीरा साप्ताहिक मिलता है! एक बनने के लिए, आपको सशुल्क खाता होना चाहिए, इसलिए इसके बारे में अपने माता-पिता से बात करने की कोशिश करें।
    • एक हफ्ते में, जब आप गेम में प्रवेश करते हैं, तो वह एक बॉक्स खुल जाएगा जो "सदस्य उपहार, ए डायमंड" कहता है। बस "ठीक" पर क्लिक करें और अपने हीरे को स्वीकार करें।
  • एनिमेटेड जिम स्टेप 3 पर डायमंड्स प्राप्त करें
    3
    दैनिक स्पिन में हीरे जीतें जब दैनिक स्पिन खुलता है, तो हीरे, गहने या उपहार जीतने का मौका पाने के लिए "स्पिन" पर क्लिक करें। देखें कि क्या आप अपना बोनस बढ़ाने के लिए लॉग इन हैं।
  • एनिमल जाम चरण 4 पर डायमंड्स का शीर्षक चित्र
    4
    हीरा चुनौती में भाग लें हर दो हफ्ते, एनिमल जाम ने आपके लिए भाग लेने के लिए नई चुनौतियों का शुभारंभ किया। आम तौर पर प्रति चुनौती के कई विजेता होते हैं, और आप आमतौर पर लगभग पांच हीरे जीत सकते हैं। डायमंड चुनौतियों पर तैनात हैं पशु जाम ब्लॉग, और वे अक्सर जानवरों की चीजों की तस्वीरें (केंद्रीय जैमर के माध्यम से) लेते हैं, जो आपको पसंद हैं
    • हीरे की चुनौती पर अपना काम सबमिट करने के लिए, अपने कंप्यूटर पर .jpg या .jpg फ़ाइल के रूप में फ़ोटो को सहेजें। केंद्रीय जैमर पर जाएं और "अपनी नौकरी भेजें" पर क्लिक करें फिर अपनी तस्वीर ढूंढने और अपलोड करने के लिए प्लस चिह्न पर क्लिक करें। जब आप कर लेंगे तो "सबमिट करें" क्लिक करने के लिए मत भूलें



  • भाग 2
    एक खरीद के साथ हीरे प्राप्त करना

    पशु जाम चरण 5 पर डायमंड्स प्राप्त करें
    1
    सशुल्क सदस्य के रूप में साइन अप करें एक स्वतंत्र हीरा साप्ताहिक प्राप्त करने के अलावा, एक हस्ताक्षर खरीदना भी एक तत्काल बोनस के रूप में गहनों के साथ आता है। हमेशा कोई भी खरीदारी करने से पहले अपने माता-पिता से बात करें सदस्यता के विभिन्न स्तरों में विभिन्न फायदे हैं, जिनमें शामिल हैं:
    • तीन महीने की सदस्यता 10 हीरे की गारंटी देगा।
    • एक छह महीने की सदस्यता 25 हीरे की गारंटी देगा।
    • एक साल की सदस्यता 60 हीरे की गारंटी देगा।
  • पशु जाम चरण 6 पर डायमंड्स प्राप्त करें
    2
    उपहार कार्ड खरीदें पशु जाम के उपहार कार्ड हीरे के साथ आते हैं, इसलिए यदि कोई आपको एक कार्ड देता है, तो यह मुफ्त हीरे पाने का एक और तरीका होगा।
  • एनिमल जाम चरण 7 पर डायमंड्स प्राप्त करें
    3
    हीरे खरीदें यदि आपके पास पर्याप्त हिरा नहीं है जो आप चाहते हैं और उन्हें खेल, प्रतियोगिताएं और साप्ताहिक उपहार के माध्यम से इकट्ठा करने का समय नहीं है, तो आप उन्हें सीधे पशु जाम आपूर्तिकर्ताओं से खरीद सकते हैं।
    • हीरे पाँच, 10 और 25 के पैक में आती हैं
    • हमेशा ऑनलाइन खरीदारी करने से पहले किसी को जिम्मेदारियों से परामर्श करें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)

    हीरे की रोज़ मिल रही है

    1. जैसा कि पहले कहा गया है, पशु जाम के हस्ताक्षर खरीदें। इस तरह, आप अंगों के लिए दैनिक स्पिन और कई हीरे प्राप्त करेंगे!
      • सदस्यों को दैनिक स्पिन प्राप्त करने के लिए आपके पास एक हस्ताक्षर होना चाहिए। हीरे पाने का यह एक धीमी तरीका है, क्योंकि आपको पूरे दिन इंतजार करना पड़ता है। कभी-कभी पुराने कोड, बारह जैसे हीरे के लिए कोड होते हैं आपको एक हीरा मिलेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com