IhsAdke.com

जादू में डेक कैसे बनाएं: सभा में

इस आलेख में आपको डेक के किसी भी प्रकार को माउंट करने में मदद मिलेगी जादू: सभा

. यह माउंट विधि खेल के किसी भी प्रारूप में काम करेगी। इस ट्यूटोरियल का पालन करने के लिए खेल या कार्ड का कोई भी पूर्व ज्ञान आवश्यक नहीं है, लेकिन अगर आपको इसके बारे में कुछ पता है तो यह सहायक होगा जादू इसे शुरू करने से पहले

चरणों

भाग 1
कार्ड चुनने के लिए तैयार करें

चित्र बनाओ एक जादू_ द ग्रैंडिंग डेक चरण 1
1
खेल के नियमों की समीक्षा करें। इसके नियमों को जानना आवश्यक है जादू एक अच्छा डेक बनाने के लिए एक खिलाड़ी के मोड़ के चरणों के बारे में जानना भी महत्वपूर्ण है, जैसे "टेरेन" खेलना और "जादू" कार्ड का उपयोग करना। समीक्षा और भी खेल के "जोन" समझते हैं (उदाहरण: "कब्रिस्तान", "Grimoire", "युद्ध" आदि) और "प्रभाव के आधार पर राज्य," "बैटरी" अवधारणाओं या "मैजिक के अनुक्रम "खिलाड़ियों द्वारा इस्तेमाल किए जाने के बाद इसका समाधान किया जाएगा।
  • कई गेम विविधताएं हैं जो सामान्यतः में उपयोग की जाती हैं जादू. उनमें से कुछ का नाम "आधुनिक", "मानक", "विरासत", "विंटेज""कमांडर"आदि प्रत्येक भिन्नता में कार्ड खेलने का एक अलग संग्रह शामिल है।
  • चित्र बनाओ एक जादू_ द ग्रैंडिंग डेक चरण 2
    2
    देखें कि आपका रंग किस रंग के साथ सबसे अधिक आकर्षण है की साइट पर जाएँ एमटीजी डेक बिल्डर और एमटीजी वॉल्ट. देखें कि आप किस कार्ड की कल्पना कर रहे हैं और आपकी शैली किस शैली से बेहतर है
    • जो रंग आप अपने डेक पर उपयोग करते हैं वह निर्दिष्ट करेगा कि उस पर "भूमि" क्या रखा जाएगा। आप रंगहीन जादू का उपयोग कर सकते हैं (जादू कार्ड जो रंग का मन प्रतीकों में शामिल नहीं हैं) चाहे आप किस रंग का चयन करें जितने रंग आप डेक पर डालते हैं, उतना बड़ा मौका है कि आप एक या अधिक जादू कार्ड का उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे, क्योंकि इन रंगों की ज़रूरत नहीं होगी क्योंकि इन मंत्रों की ज़रूरत है। तो सवारी करने के लिए समय के बारे में ध्यान से सोचें।
    • व्हाइट की ताकत छोटे जीवों का एक समूह है जो एक साथ समूहित होने पर मजबूत हो जाती हैं। विशेषताएं इस प्रकार हैं: के साथ इन प्राणियों की रक्षा encantamentos- उत्पन्न जीवन अंक उन्हें नुकसान से बचने के लिए या jogadores- adversários- खिलाड़ियों adversárias- प्राणियों की क्षमता कम हो प्रतिबंधित और शक्तिशाली मंत्र है कि सभी को नष्ट करने के खेल मैदान को बराबर कर सकते हैं का उपयोग करने के लिए एक प्रकार के पत्र हैं इस रंग के जीव अपनी रक्षात्मक क्षमताओं के लिए जाना जाता है या अन्य रंगों के हमले के प्रति व्यावहारिक अभेद्य होने के लिए जाने जाते हैं। कई सफेद प्राणियों में "पहल", "जीवन के लिए लिंक" और "निगरानी" भी होता है। व्हाइट की कमजोरियों में शामिल हैं: असमर्थता बस अंत में जीव नष्ट करने के लिए criaturas- करने के लिए बहुत ध्यान देने, पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उन्हें प्रतिबंध कि desfeitas- कर सकते हैं और अपने शक्तिशाली जादू ताश के पत्तों की कई खिलाड़ियों को प्रभावित के साथ परेशान करने के लिए पसंद करते हैं, करने के लिए यहां तक ​​कि खिलाड़ी जो उन्हें इस्तेमाल करते हैं
    • अतिरिक्त कार्ड खरीदने पर ब्लू सबसे अच्छा होता है - एक प्रतिद्वंद्वी के कार्ड को स्थायी रूप से नियंत्रित करना - मालिक के हाथ में कार्ड लौट रहा है - और इन्हें अयोग्य बनाने और विरोधी को पैसा खर्च करने के लिए मंत्रों का मुकाबला करने के लिए इस रंग के जीव अन्य रंगों के प्राणियों की तुलना में कमजोर हैं। हालांकि, उनकी क्षमता और विशेषताओं में अक्सर "फ्लाई" और "मेन्टल" क्षमताओं का हवाला देते हुए नुकसान या ब्लॉक लेने के लिए उन्हें अधिक मुश्किल बनाते हैं ब्लू की कमजोरियों में शामिल हैं: फेंक दिए गए मंत्रों से निपटने में लगातार कठिनाई होती है- इसके अधिकांश मंत्रों की प्रतिक्रियाशील प्रकृति-और एक छोटा, महंगा प्राणियों का सेट।
    • प्राणियों को नष्ट करने के लिए ब्लैक सबसे अच्छा है - खिलाड़ियों को हाथ से कार्ड छोड़ने के लिए मजबूर कर रहा है - विरोधियों को जीवन अंक खो देते हैं - और कब्रिस्तान से प्राणियों को जीवित करना। इसके अलावा, चूंकि काला किसी भी कीमत पर जीतने की इच्छा रखता है, इसके पास कई कौशल या प्रभावों तक सीमित पहुंच होती है जो अन्य रंगों में से किसी एक के लिए विशेष रूप से अनन्य हैं। हालांकि, इन कौशलों को अक्सर आपको कई हिट पॉइंट्स, जीव, हाथ कार्ड, लाइब्रेरी कार्ड और अन्य हार्ड-टू-रिपेलिश सुविधाओं का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। ब्लैक कार्ड "घातक" क्षमता वाले प्राणियों के लिए जाना जाता है, जिससे प्रतिद्वंद्वी को ब्लॉक करना मुश्किल हो जाता है इस रंग की माइनर क्षमताएं "डेथली टच" और "पुनर्जनन" हैं ब्लैक की प्रमुख कमजोरियां, इंद्रियां और कलाकृतियों से निपटने की अक्षमता हैं - प्रतिद्वंद्वी की तुलना में खुद को अधिक नुकसान पहुंचाने की प्रवृत्ति - और अन्य काले प्राणियों को निकालने की कठिनाई।
    • लाल बलों भूमि को नष्ट करने और artefatos- ताकतवर शक्तियों के लिए स्थायी संसाधनों का त्याग करने की क्षमता है, लेकिन temporários- और जादू कार्ड है कि प्रत्यक्ष क्षति, आम तौर पर आग, जीव या खिलाड़ियों का कारण है। इस रंग में जीवों की एक विस्तृत विविधता है शक्ति के संदर्भ में, यह केवल शक्तिशाली ड्रेगन पर निर्भर करता है, क्योंकि अधिकांश अन्य प्राणियों को आसानी से नष्ट किया जा सकता है, क्योंकि वे कमजोर हैं या बहुत कम प्रतिरोध हैं। कुछ लाल कार्ड अपनी लागत को कवर करने के लिए अधिक शक्ति के बदले खिलाड़ी को नुकसान पहुंचा सकते हैं या बदले जा सकते हैं लाल भी एक नीला चाल साझा करता है और अस्थायी रूप से विरोधियों के जीवों को चोरी या मंत्र से बच सकता है, लेकिन कुछ अवसरों पर ब्लू के रूप में की क्षमता स्थायी नहीं है इस रंग के प्रसिद्ध प्राणियों में "इम्पटस" विशेषता है, जो उन्हें अग्रिम में विभिन्न क्षमताओं पर हमला करने और उपयोग करने की अनुमति देती है। यह रेड प्राणियों में अस्थायी तौर पर शक्ति बढ़ाने की क्षमता है। लाल की कमजोरियों: आप मंत्र को नष्ट नहीं कर सकते - आपके अधिकांश मंत्रों में आत्म विनाशकारी प्रकृति है - और आमतौर पर खेल के अंत में एक स्थायी शक्ति की शुरुआत में गति बदलती है। लाल के पत्तों में से कई यादृच्छिक मौका ले।
    • ग्रीन डेक में कई प्राणियां हैं जो लागत और आकार के मामले में संभवतः खेल में सबसे बड़ी हैं। उनके कई मंत्र इन जीवों को अस्थायी तौर पर मजबूत रूप से छोड़ देते हैं। यह रंग भी `असामान्य` कलाकृतियों और टोना नष्ट कर सकते हैं - jogador- खरीद अतिरिक्त भूमि या माना- के अन्य स्रोतों के जीवन में वृद्धि और अन्य चार रंगों के मन उत्पादन कर सकते हैं। कई हरी जीवों में "रौम्पल" क्षमता होती है, जिससे उन्हें एक प्रतिद्वंद्वी को हमले के नुकसान का सामना करने की अनुमति मिलती है यदि वे एक कमजोर प्राणी द्वारा अवरुद्ध कर रहे हैं। ग्रीन की कमजोरियों: प्राणियों को सीधे नष्ट करने में कठिनाई - उड़ान प्राणियों की बड़ी कमी - और उनकी रणनीतियों को केवल उनके बड़े प्राणियों पर जमा करना
  • भाग 2
    मन डेक और वक्र अवधारणा

    चित्र बनाओ एक जादू_ द ग्रैंडिंग डेक चरण 3
    1
    एक डेक अवधारणा चुनें
    • नॉनलैंड कार्ड के पांच मुख्य प्रकार हैं: "प्राणी," "टोना," "तत्काल," "आकर्षण," और "आर्टिफ़ैक्ट।" हालांकि इन प्रकारों के लगभग सभी संयोजनों के डेक का निर्माण करना संभव है, हालांकि अधिकांश में जादू "प्राणियों" की एक बड़ी मात्रा होगी, जो पूरे डेक के 30% और 40% के बीच है। मुकाबला चरण के दौरान, आपके "अवरोधक घोषणा चरण" के दौरान इन "पत्ते" और "अवरोध" के दौरान ये कार्ड आपको "हमला" करने की अनुमति देते हैं। कई प्राणियों में "सक्रिय कौशल" और साथ ही "स्टैटिक स्किल्स" हैं जो कि "युद्धक्षेत्र" पर निरंतर प्रभाव डालती हैं। एक अच्छा डेक बनाने के लिए मुख्य परिसर में से एक जादू उन कार्डों का चयन करना है जो अन्य कार्ड्स की क्षमताओं को अच्छी तरह से मेल खाते या बढ़ाना है। यह चुनने के लिए डेक की सभा में अपरिहार्य है कि किस प्रकार के प्राणियों ने डेक की अवधारणा को आकार और आकार दिया। इस अवधारणा का एक उदाहरण "एल्फ" दौड़ की एक बड़ी संख्या को शामिल करना है, साथ ही साथ कुछ कौशल जो अन्य एल्व्स का समर्थन करेंगे और इसके परिणामस्वरूप, क्षमताएं एकत्रित करेंगी। आपको यह भी पता होना चाहिए कि कई मामलों में, अवधारणा के प्रति आपके प्रेम की तुलना में बहुमुखी प्रतिभा बहुत महत्वपूर्ण है इस अवधारणा पर अधिक ध्यान देने से वास्तव में आपके डेक की मुख्य विशेषताएं संगत हो सकती हैं, लेकिन डेक में भारी असुरक्षा होगा। डेक परीक्षण, जिसे आप बाद में करेंगे, आपको आपके लगाव के बीच सही संतुलन और डेक की संपूर्ण क्षमता खोजने में मदद करेंगे।
    • अवधारणा के अतिरिक्त, आपका डेक "विजय की स्थिति" का उपयोग करेगा, जो कि ऐसी कई परिस्थितियां हैं जो आपको जीत के लिए प्रेरित करेंगे। यह मुद्दा डेक अवधारणा के बहुत करीब होगा, चूंकि सैद्धांतिक रूप से सिद्धांत में इस्तेमाल की जाने वाली रणनीति को तत्काल जीत मिलनी चाहिए। "विजय की स्थिति" कई रूपों ले सकते हैं, लेकिन अंत में, निम्न परिणाम: अपने विरोधियों को घातक नुकसान, दोनों का मुकाबला क्षति या नुकसान प्रत्यक्ष अपने विरोधियों को एक "Grimoire" में एक पत्र खरीदने के लिए मजबूर कारण खाली - या एक कार्ड (या एक कौशल को सक्रिय) खेलते हैं जिस पर "आप गेम जीतें" शिलालेख है
  • चित्र बनाओ एक जादू_ द ग्रैंडिंग डेक चरण 4
    2
    नॉनलैंड कार्ड चुनें, जो आपके डेक का हिस्सा होगा।
    • अब जब आपके पास एक डेक की अवधारणा है, तो आप उन कार्ड का चयन कर सकते हैं जो आपके डेक का समर्थन करेंगे, और अंत में "विजय स्थिति" का परिणाम होगा।
    • इसमें अधिकांश प्रारूप जादू 60 कार्डों की न्यूनतम डेक गिनती है, सिवाय "कमांडर"जिसमें कुल 100 कार्ड की आवश्यकता है, लेकिन एक विस्तार से: केवल" बेसिक ग्राउंड "को दोहराया जा सकता है, अन्य कार्ड दोहराए नहीं जा सकते। डेक की कोई ऊपरी सीमा नहीं है, लेकिन नियमों का कहना है कि आपको अपने "ग्रिमोइर" को लगभग 30 सेकेंड तक घसीटना करने में सक्षम होना है। अपने डेक के सटीक मापदंडों के आधार पर, आपके डेक को 20% से 45% "भूमि" होना चाहिए तट के विजार्ड्स एक सामान्य "नियम" का सुझाव देता है कि आपके डेक को 40% टेरेने कार्ड होना चाहिए। इसके आधार पर, 60 कार्डों वाले डेक में 24 "भूमि" होने चाहिए और इसके परिणामस्वरूप आपको 36 "मैगिक्स" का चयन करना होगा।
    • यदि आपकी डेक अवधारणा डेक में प्रमुख है, तो आमतौर पर यह तय करना चाहिए कि उस आकार को न्यूनतम डेक तक सीमित करना चाहिए, जिस पर प्रारूप खेला जाना चाहिए। तो यह प्रवृत्ति आपके लिए मजबूत कार्ड को अधिक बार खरीदना है।
  • चित्र बनाओ एक जादू_ द ग्रैंडिंग डेक चरण 5
    3
    अपने "मन कर्व" की गणना करें
    • यह शब्द एक काल्पनिक बार को दर्शाता है जो नेत्रहीन रूप से डेक कार्ड के "रूपांतरित मन की लागत" को सूचीबद्ध करता है माने रंग की परवाह किए बिना यह लागत प्रत्येक कार्ड का उपयोग करने के लिए आवश्यक मान की कुल राशि है।
    • अपने डेक अवधारणा की समीक्षा करें यदि आपकी मन कर्व काफी कॉलम 1 और 2 या 5 से अधिक के लिए तिरछी है। कुछ कार्ड बदलकर इस अनुप्रमाण को स्तरित करने की कोशिश करें।
  • चित्र बनाओ एक जादू_ द ग्रैंडिंग डेक चरण 6
    4
    "मैदान" चुनें जो आपके डेक को पूरा करेगा। आपके डेक का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा भूमि है। खराब इलाके एक डेक से समझौता कर सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने डेक पर जमा करना होगा, उदाहरण के लिए, 4 डेवलपरिंग लैंड्स, 4 मॉर्फोटेरिनस, 4 डबल लैंड्स, और 8 बेसिक लैंड्स। शेष राशि का पता लगाएं और देखें कि क्या मान का अनुपात कार्डों की संख्या से मेल खाती है। एक काफी आकार के साथ एक डेक 18 से 28 मन स्रोतों के बीच होना चाहिए।
    • अब जब आपके डेक कार्ड को डेक पर डालें, तो आपको पहले के रंगों के बारे में सोचना चाहिए। जादू भूमि के दो मुख्य प्रकार हैं: "बेसिक" और "गैर-बेसिक" "बेसिक" कार्ड पर आप जिस भू-भाग को नहीं लिखा था वह स्वचालित रूप से एक "गैर-बेसिक टेरेरेन" है हर "बेसिक टेर्रन" आपके "मन पूल" के लिए एक मन प्रदान करता है जब आप कार्ड के अनुरूप रंग का एक इलाका बदलते हैं। मन भी है कचरे, जो रंगहीन मान पैदा करता है उसी समय, के साथ पत्र कचरे मन को रंगहीन होने के लिए भी आवश्यक है
    • एक से अधिक रंग वाले "भूमि" को जोड़ते समय आपको दो कारकों पर विचार करना चाहिए। सबसे पहले, प्रत्येक रंग-दूसरे वाले कार्डों की कुल संख्या, डेक पर कार्ड के "मन की लागत" में प्रत्येक प्रकार के रंगीन मन के प्रतीकों की कुल संख्या। इन मूल्यों की मदद से आप उपयुक्त "भूमि" चुन सकते हैं जो आपके डेक के विभिन्न रंगों को उत्पन्न करेगा। कैलकुलेटर यहां उपयोगी हो सकता है।
    • यह जानने के लिए सबसे तेज़ तरीका है कि प्रत्येक प्रकार के कितने "भूमि" आपको एक डेक पर रखनी होती है जिसमें दो या दो से अधिक रंग होते हैं यह है: अपने डेक पर एक रंग के प्रकार के कार्डों की संख्या जोड़ें और अंतिम मूल्य को विभाजित करें डेक के पार रंगीन मना प्रतीकों की कुल संख्या यह खाता आपको आपको बताएगा अनुपात जो किसी निश्चित रंग के "भूमि" को जोड़ने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। यहां एक उदाहरण है: डेक में डेन कार्ड के "मन की लागत" में 17 मान "प्लेन" और कुल 38 रंग का माने शामिल हैं। इस खाते में, 17/38 = 0.447 अनुपात और फिर परिणाम 0.447 * 24 = 10.7 है (आप एक हैं जो "भूमि" का चयन करेगा, 24 एक उदाहरण है)। 11 राउंडिंग, यह उन कार्डों की संख्या होगी जो कुल 24 लैंडों के भीतर व्हाइट मन पैदा करेगा।
    • इसमें कई अन्य "भूमि" हैं जादू जो, जब बदल जाता है, दो या अधिक मन रंग प्रदान करता है या कई अन्य प्रभाव उत्पन्न करता है। इन प्रकार के इलाके के लिए कुछ "बेसिक ग्राउंड्स" का आदान-प्रदान, आपके डेक पर शक्तिशाली प्रभाव पैदा कर सकता है या संभवतः एक अधिक स्थिर बहुरंगी डेक को छोड़ सकता है।
  • चित्र बनाओ एक जादू_ द ग्रैंडिंग डेक चरण 7
    5



    जीव चुनें कुछ प्राणियों के साथ कुछ डेक ही खेल में अच्छी तरह से कर सकते हैं। हालांकि, कमजोर राक्षसों के साथ डेक को डंप नहीं करना चाहिए या जो बहुत अधिक खर्च करते हैं, क्योंकि आप आसानी से खो देंगे
  • चित्र बनाओ एक जादू_ द ग्रैंडिंग डेक चरण 8
    6
    उस प्रतिद्वंद्वी को देखो हर कोई जीतना चाहता है और कभी-कभी खेल बहुत उबाऊ हो जाता है। अपने प्रतिद्वंद्वी की आँखों को देखकर और अपने चेहरे को देखकर बातें और अधिक रोचक बनाएं जब आपको पता चलता है कि आपने उसे 64 टोकन के साथ हरा दिया था।
  • भाग 3
    अपने डेक को बढ़ाना

    मेक ए मैजिक_ द ग्रैंडिंग डेक शीर्षक से चित्र 9
    1
    मैदान को क्रम में रखो या डेक पर पूरी तरह से मिलाएं।
    • शब्द "रोइंग" डेक के द्वारा समान रूप से अलग "मैदान" के वितरण की प्रक्रिया को संदर्भित करता है और इससे पहले कि आप खेल शुरू करने के लिए इसे फेर लेते हैं। इस पद्धति का उद्देश्य कार्ड खरीदने के समय यादृच्छिक तत्व बनाने के लिए उनके "जादू" कार्ड के साथ "भूमि" की आनुपातिक संख्या में परिणाम होता है।
  • चित्र बनाओ एक जादू_ द ग्रैंडिंग डेक चरण 10
    2
    सात कार्ड खरीदकर अपने डेक की जांच करें।
    • यह "खरीद परीक्षण" के रूप में जाना जाता है। यह टेस्ट आपको नए डेक के खेल के दौरान आपके हाथ के प्रकार का एक नमूना देगा। पहले सात कार्ड खरीदने के बाद, अपने "ग्रिमोयर" के शीर्ष पर पांच कार्ड देखें, यह देखने के लिए कि गेम कैसे हिट होगा और यह देखने के लिए कि आपके शुरुआती दौर में कौन से विकल्प होंगे।
    • डेक scrambling और सात कार्ड की खरीद की यादृच्छिक प्रकृति की वजह से, आप इस विधि को कई बार बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए करना चाहिए।
  • मेक ए मैजिक_ द ग्रैंडिंग डेक शीर्षक वाला पिक्चर 11
    3
    खरीद परीक्षणों के आधार पर अपने डेक को समायोजित करें
    • यदि आप देखते हैं कि आपके पास कुछ "उपयुक्त" मैदान हैं या आपके हाथ के "मैजिक" के साथ उपयोग करने के लिए असंगत रंग हैं, तो कई "खरीदें परीक्षण" के बाद, "भूमि" या अपने डेक के रंग की जांच करें। ऐसी अन्य समस्याएं हैं जो उत्पन्न हो सकती हैं: उपयुक्त प्राणियों की कमी और चौथे दौर तक या किसी भी "जादू" का उपयोग करने में असमर्थता या आपके "खरीद परीक्षण" पर परीक्षण खेल के अंत तक।
  • चित्र बनाओ एक जादू_ द ग्रैंडिंग डेक चरण 12
    4
    अन्य कार्ड खोजें जो आपके डेक में सुधार कर सकते हैं।
    • अब तक, आपने अपने डेक की स्थापना की है और इस बारे में कुछ जानकारी मिलती है कि यह कैसे खेलेंगे जादू. उन अन्य कार्डों की तलाश करें जिनके पास आपके संग्रह में नहीं है। शायद वे आपके डेक अवधारणा का समर्थन कर सकते हैं और आपकी डेक को समाप्त करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। अपने शोध के बारे में सुनिश्चित होने के बाद बस कार्ड खरीदें
    • अधिकतर में जादू, आपके डेक पर एक ही नाम के साथ अधिकतम चार कार्ड हो सकते हैं और यह नियम "बेसिक ग्राउंड्स" पर लागू नहीं होता है। यह समझते हुए कि आपके डेक अवधारणा में आपके पास एक अपरिहार्य कार्ड की चार से कम प्रतियां हैं, उस कार्ड के शेष शेष को प्राप्त करने का प्रयास करें जिससे आपके डेक की मुख्य रणनीति बेहतर काम करे। साथ ही, मान कर्व को भूलना महत्वपूर्ण नहीं है
  • चित्र बनाओ एक जादू_ द ग्रैंडिंग डेक चरण 13
    5
    डेक माउंट करने के लिए 15 अतिरिक्त कार्ड चुनें अलमारी.
    • "मानक" और "आधुनिक" स्वरूपों का उपयोग करते हुए अधिकतर टूर्नामेंट में, एक खिलाड़ी के मुख्य डेक से 15 कार्ड हो सकते हैं - खेल से बाहर सटीक होना ये पत्र तथाकथित हैं अलमारी. इससे खिलाड़ी के किसी भी मैच से पहले, किसी भी डेक कार्ड को बदलने की अनुमति मिलती है अलमारी और आमतौर पर विशिष्ट कार्यों को जोड़ने या डेक पर किसी भी अन्य आवश्यक समायोजन करने के लिए काम करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अन्य खिलाड़ियों को सुनो आपको क्या करना है या नहीं पर कई सुझाव मिल सकते हैं
    • मेलों की दौड़ शांत है एल्व्स अन्य कल्पित बौने-गॉब्लिन के साथ गठबंधन करते हैं जो अन्य गॉब्लिन के साथ मिलते हैं। उदाहरण के लिए, डेक पर केवल एक "संक्रमित" कार्ड होने से बेकार हो जाएगा। एक अच्छा डेक में तरलता होना चाहिए और केवल कार्ड का एक सुसंगत संयोजन ऐसा कर सकता है।
    • अपने डेक विकसित यह कभी भी पूरा नहीं होगा, क्योंकि हमेशा कुछ सुधार होता है जिससे नया कार्ड हमेशा पॉप अप कर सकता है जब तक आप संतुष्ट न हों तब तक माउंट, टेस्ट, एडजस्ट करें, टेस्ट करें।
    • कभी भी उपेक्षा न करें अलमारी. अपने डेक की कमजोरियों को जानने के लिए, यह होना जरूरी है अलमारी इन कमजोरियों से निपटने के लिए जब यह समय है वह निश्चित रूप से आपकी सर्वश्रेष्ठ रक्षा होगी।
    • प्राणियों के जोड़ों का उपयोग करें जबकि "लोडर हॉर्न" जैसे कार्ड अच्छे होते हैं, लेकिन जब जोड़ा जाता है तो वे अधिक लचीले बन सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके डेक में "जानवर अधिवक्ता" है, तो आपके बल्लेर को सभी दौरों पर आक्रमण नहीं करना होगा
    • आप चाहते हैं कि कार्ड ले लो कभी भी एक कार्ड नहीं लेते हैं जो एक विकल्प है क्योंकि यह काम नहीं करेगा। जीवन का एक बिंदु जीवन या मृत्यु का मतलब हो सकता है।
    • संभव के रूप में कुछ कार्ड के साथ एक डेक का उपयोग करें, तो यह बहुत कम होगा mulligans (स्वैप) और डेक के शीर्ष आपके साथ अधिक उदार होंगे।
    • जीवों और डेक कमजोरियों के लिए क्षतिपूर्ति करने वाले कलाकृतियों का चयन करें रक्षा, मन स्रोत जैसी चीजों को प्राथमिकता दें, buffing प्राणियों और हिट अंक हासिल करने का
    • इंस्टेंट मैगिक्स, स्पाइल्स और एंचनमेंट जो आपके डेक के रंग और शैली के साथ अच्छी तरह काम करते हैं जोड़ें।
    • प्लानेवॉककर्स उपयोगी होते हैं, लेकिन उन्हें कम से कम इस्तेमाल करते हैं आप खेल में एक ही समय में एक ही उपप्रकार में से एक हो सकते हैं।
    • कार्ड बदलें कुछ विशिष्ट कार्ड चाहते खिलाड़ियों पर स्विच करना कि अन्य खिलाड़ियों को भी चाहते हैं कि महंगी कार्ड प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका है
      • सिंगल कार्ड एक्सचेंज शायद ही उचित होते हैं। दूसरे खिलाड़ी से पूछने में डरना मत करें, अगर वह कार्ड का आदान-प्रदान करना या एक बहुमूल्य कार्ड के लिए 12 का आदान-प्रदान करना चाहता है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com