IhsAdke.com

एक पेशेवर जादू खिलाड़ी बनने के लिए कैसे - सभा

जादू: अंत में घंटों तक आनन्द देने के लिए सभा एक मजेदार और काफी विविध गेम है

चरणों

चित्रित करें एक प्रो मैजिक गैदरिंग प्लेयर चरण 1
1
यदि आपके पास कार्ड नहीं हैं, तो उन्हें खरीदें। अधिमानतः, शुरुआती के लिए एक डेक, क्योंकि वे नियमों और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी के साथ हैं।
  • एक प्रो मैजिक गैथेडर प्लेयर स्टेप 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    जिस तरह से आप खेलना चाहते हैं उस पर आधारित रंग या रंग का पता लगाएं। यह समय के साथ बहुत कुछ बदल सकता है, इसलिए इसे ठीक से पहले अपने सिर को प्राप्त करने के लिए ज़्यादा गरम न करें।
  • एक प्रो मैजिक गैथेडर प्लेयर चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    कैसे अपने डेक का निर्माण और सही बनाने के लिए अधिक गहन मैनुअल के लिए इंटरनेट खोजें, जो यहां ठीक से संबोधित करने के लिए बहुत जटिल है
  • पिक्चर शीर्षक से एक एड मैजिक द अंडरिंग प्लेयर चरण 4
    4
    अपने साथ खेलने के लिए और लोगों को ढूंढें अकेले बजाना बहुत परेशान है और समय की बर्बादी है। अगर आपके साथ खेलने के लिए दोस्त नहीं हैं, तो मॉल और स्पेशलिटी स्टोर्स की जांच करें - कभी-कभी वे सभी कौशल स्तरों के खिलाड़ियों के लिए टूर्नामेंट आयोजित करते हैं और मिलते-जुलते आयोजन करते हैं।
  • चित्रित किया जा रहा है एक प्रो मैजिक गैदरिंग प्लेयर चरण 5
    5
    अपने डेक को और भी बढ़ाएं या, यदि आप वास्तव में इसे पसंद नहीं करते हैं, तो खरोंच से शुरू करें



  • एक प्रो मैजिक गैथेडर प्लेयर चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    जब आप मूल बातें सीखते हैं, जादू डाउनलोड करें: सभी अपने घर के अंदर - सभा ऑनलाइन (भी मोड या MTGO के रूप में जाना जाता है) दुनिया भर से शीर्ष खिलाड़ियों का सामना करना पड़ता है और उनके कौशल में सुधार करने के लिए तैयार करने के लिए।
  • चित्रित करें एक प्रो मैजिक गैदरिंग प्लेयर, चरण 7
    7
    यदि आप टूर्नामेंट को गंभीरता से खेलने की योजना बनाते हैं, तो "नेटडेकिंग" (यानी: नकल इंटरनेट डेक) इन डेक ने पहले से ही अधिकतर टूर्नामेंट जीते हैं और उन्हें पर्याप्त रूप से परीक्षण किया गया है।
  • चित्रित किया जा रहा है एक प्रो मैजिक गैदरिंग प्लेयर चरण 8
    8
    रंग और शैली के परिवर्तनों को बाहर न लगाएं यदि आप सबसे अच्छा बनना चाहते हैं, तो छवियों, पाठ और दुर्लभता को अनदेखा कर सकते हैं इनमें से कोई भी आपके द्वारा खेलने के तरीके को प्रभावित करता है। आप क्योंकि goblins तरह globlin, सभी अच्छी तरह से एक डेक के साथ खेलना चाहते हैं, लेकिन अगर आप टूर्नामेंट जीतना चाहते हैं, एक गणितीय खेल, रणनीति के रूप में जादू का सामना करते हैं और एक शानदार ब्रह्मांड के हिस्से के रूप में नहीं है।
  • बैक ए प्रो मैजिक द ग्रैंडिंग प्लेयर चरण 9
    9
    एक अच्छा डेक के साथ स्थानीय "प्रो टूर क्वालिफायर" पर जाएं यदि आप जीतते हैं, तो आपको एक प्रो टूर के लिए नि: शुल्क निमंत्रण और हवाई यात्रा मिलेगी। आपको बस कुछ सौ रिएव के डेक में निवेश करना होगा, और यदि आप जीते हैं, तो निवेश को और फिर से भरना होगा।
  • युक्तियाँ

    • खेल का एक व्यापक परिप्रेक्ष्य है। यही है, पता है कि आपके आसपास के लोग क्या खेलते हैं। डेक ढूंढें जो खेल में हैं और अच्छे विकल्प हैं I
    • नियम प्रणाली के अनुसार, "स्टैक" का उपयोग करें और दुरुपयोग करें। नहीं जानते यह एक गंभीर दोष है
    • आप जितना भी कर सकते हैं, उतना ही अच्छा खेलते हैं, भले ही आप हार गए। बहुत कुछ सीखने के अलावा, यदि आप एक अच्छे आदमी हैं, तो प्रतिद्वंद्वी आपके साथ कुछ सुझाव साझा कर सकता है सर्वश्रेष्ठ से सीखने का मौका अच्छा हारे हुए होने के साथ करना है, इसलिए सीखने के अवसर के रूप में हार देखने के लिए पर्याप्त विनम्र होना चाहिए।
    • सभी विकल्पों पर विचार करें मैजिक एक रणनीति गेम है और कई बार विजेता नाटकों को पहले से ही सोचा गया है। हालांकि भाग्य का कारक भी महत्वपूर्ण है, इसकी क्षमता मैच के चेहरे को बदल सकती है। हमेशा एक कदम उठाने से पहले अपने विरोधियों को ध्यान में रखें। अपने विरोधियों के तेंदुओं के रंगों को ध्यान में रखते हैं और उनके पास कितना है पुस्तकालय में और विशेष रूप से हाथ में, कब्रिस्तान में उनके पास कार्ड की संख्या पर विचार करें
    • अपनी गलतियों से सीखें, और जब आप हार जाते हैं (यह होगा, मुझ पर विश्वास करें!) अगर कुछ सुधार करने के लिए कुछ भी हो, तो अपने विरोधी से पूछें
    • जल्दी मत करो इस बात पर विचार करें कि आपके प्रतिद्वंद्वी के पास कौन सा रंग है "मुकाबला मंत्र" यह बर्बाद कर सकता है (हरा मंत्र वृद्धि हुई विशेषताओं और regeneração- नीले शामिल, लाल कारण क्षति danos- अपने हाथ या grimório- सफेद करने के लिए कार्ड लौटने के लिए, जीवन या रोकथाम के लिए प्रत्यक्ष-काला, क्षति / त्याग या "पुनर्मिलन", जो आपके कब्रिस्तान के तत्वों को पुनर्जीवित करता है)।
    • मजाक करते हुए, "अनशैड" और "अनग्लूड" श्रृंखला से दूर रहें। यह एक भड़ौआ है और आधिकारिक तौर पर इसका इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। उसने कहा, वे खेलने के लिए मजेदार हैं - आखिरकार, अपने प्रतिद्वंद्वी के राक्षस को चिकन में बदलने से बेहतर कुछ नहीं।
    • यदि आप वास्तव में गंभीरता से खेलना चाहते हैं, तो आप बूस्टर खरीदने के बजाय इस्तेमाल किए गए बाजार में अलग-अलग कार्ड खरीद सकते हैं। कुछ मामलों में सिर्फ एक कार्ड के लिए 20 से अधिक रियायंस का भुगतान करना महंगा लग सकता है, लेकिन यह आपके विशिष्ट कार्ड के आधार पर बूस्टर खरीदने से सस्ता होता है। इंटरनेट और स्थानीय वाणिज्य में कई जगह हैं, जहां आप एकल कार्ड खरीद सकते हैं।
    • मन का एक अच्छा आधार सब कुछ है। यह कार्ड आप खेलना चाहते हैं और इसे हाथ में रखने के बीच अंतर हो सकता है यदि आप कुछ पुराना प्रारूपों (विरासत, विंटेज) खेल रहे हैं, तो आपको खोज के लिए दोहरे और भूभाग दोनों की आवश्यकता होगी। उनमें से कोई भी अच्छा नहीं दिखता है, लेकिन यह उन सभी के लिए है जिन्होंने कभी उनके साथ नहीं खेला है। यदि आप एक तंग बजट पर हैं, तो रवेंका ब्लॉक का डबल इलाका एक अच्छा तरीका हो सकता है। साथ ही, कम से कम, मैजिक 2010 डबल इलाके में।

    चेतावनी

    • मैचों के दौरान बेईमान खिलाड़ियों के लिए, खासकर टूर्नामेंट में देखें - यदि आपके पास टूर्नामेंट के दौरान कोई संदेह है, तो अदालत को फोन करें
    • टूर्नामेंट के लिए डेक बहुत महंगा हैं, प्रकार के आधार पर। आर $ 400 और R $ 600 प्रकार 1 ( "विंटेज") के बीच एक से अधिक 4 हजार के लिए बाहर आ सकते हैं: कुल मिलाकर, 1.5 ( "विरासत") सबसे सस्ता है। टाइप 2 (मानक) कार्ड लगातार समाप्त हो जाते हैं और फिर से अनुमति दी जाती है, जो उन्हें 1.5 कार्ड से थोड़ा अधिक महंगा बनाता है। यदि आप बयाना में प्रतिस्पर्धा करने की योजना बनाते हैं, तो कार्ड में उच्च निवेश करने के लिए तैयार रहें।
    • व्यसनों को विकसित करने से बचें ताकि वे बाद में आवर्ती न हों।
    • जैसे ही हो सकता है मोहक हो, बूस्टर खरीदने की कोशिश न करें। आप अन्य खिलाड़ियों से विशिष्ट कार्ड ख़रीदना आसान और सस्ता हो सकता है। कहा जा रहा है, निश्चित रूप से आप बूस्टर की आवश्यकता होगी अगर आप "सीमित" खेलना चाहते हैं

    आवश्यक सामग्री

    • जादू कार्ड (जितना संभव हो उतना)
    • सीसीजी और टीसीजी (संग्रहणीय कार्ड गेम्स और ट्रेडिंग कार्ड गेम) के साथ न्यूनतम अनुभव।
    • मैजिक ऑनलाइन के लिए विंडोज 95 या उच्चतर और इंटरनेट एक्सेस (और क्रेडिट कार्ड) वाला कंप्यूटर आवश्यक है अगर आप वर्चुअल कार्ड पर खर्च नहीं करना चाहते हैं, मैजिक वर्कस्टेशन एक दिलचस्प विकल्प है क्योंकि यह मुफ़्त है और कई कार्ड प्रदान करता है।
    • खिलाड़ियों का एक स्थानीय समूह होने के कारण भी महत्वपूर्ण है। अपने डेक संपादित करें: उन्हें कभी भी संपादित न करें जो आप दुकानों में खरीदते हैं - अन्य लोगों के साथ खेलने की कोशिश करें, नए खिलाड़ी ढूंढें, हमेशा से। समूह और व्यक्ति भिन्न हो सकते हैं इन स्रोतों से पहुंच और लाभ अभ्यास और ज्ञान का पर्याय है। सभी स्टोरों में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की तलाश करें, उनके साथ चलना, विचारों और रणनीतियों का आदान-प्रदान करें और सबसे कीमती टिप: खेलते हैं, खेलते हैं और कुछ और खेलते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com