IhsAdke.com

कैसे एक डाइविंग सूट खरीदें

यदि आप अपने गोताखोरी में गर्म रहना चाहते हैं, तो "जॉन" या डाइविंग सूट आवश्यक हो सकता है निर्णय आसान बनाने में मदद करने के लिए यहां एक गाइड है

चरणों

चित्र शीर्षक से एक वत्सिता चरण खरीदें खरीदें
1
उपयुक्त मोटाई चुनें - मोटाई शायद सबसे महत्वपूर्ण कारक है जो आपके आराम के पानी का निर्धारण करेगा। सूट मोटा है, गर्म आप मिल जाएगा पानी और डाइविंग के प्रकार के अनुसार मोटाई चुनें, आप करेंगे। अपने वैट्सिट्स के लिए उचित मोटाई क्या होनी चाहिए यह निर्धारित करने में आपकी सहायता करने के लिए यहां एक सामान्य मार्गदर्शिका दी गई है:
  • 2 मिमी: पानी के साथ तापमान अधिक से अधिक 29 डिग्री सेल्सियस
  • 3 मिमी: 21 और 28 डिग्री सेल्सियस के बीच तापमान वाले जल - कैरिबियन में डाइविंग के लिए आम तौर पर यह सिफारिश की जाती है।
  • 5 मिमी: 16 और 20 डिग्री सेल्सियस के बीच तापमान वाले पानी
  • 6.5 मिमी: 10 और 20 डिग्री सेल्सियस के बीच के तापमान वाले जल - आप वास्तव में शुष्क सूट से निपटेंगे।
  • चित्र शीर्षक से एक वत्सिता चरण 2 खरीदें
    2
    अपनी शैली चुनें - यहां बनाने के लिए कई विकल्प हैं क्या आप एक पूर्ण wetsuit या shortie प्रकार चाहते हैं (आमतौर पर छोटे हथियार और पैरों को घुटने के ऊपर से समाप्त होता है)? क्या आप एक "किसान" प्रकार संगठन चाहते हैं (एक दो टुकड़ा सूट - एक आस्तीन शीर्ष के साथ लंबे पैर वाले टुकड़े, आमतौर पर कोट जैकेट के साथ पहना जाता है)? क्या आपको हुड की ज़रूरत है? एक छोटी सी गर्म पानी की नींद के लिए उपयुक्त है। वह अपने हाथों और पैरों को पानी से बाहर निकलता है - आपको यह तय करने की आवश्यकता होगी कि क्या वह आपको पर्याप्त गर्म रखेगा। एक पूर्ण संगठन शायद सबसे आम शैली है यह एक टुकड़ा है जिसमें लंबे हाथ और पैर हैं। गर्म पानी में डिपिंग के लिए डाइविंग हुड खरीदना जरूरी नहीं है (अधिकांश लोगों के लिए)। उत्तरार्द्ध ठंडे पानी में डाइविंग के लिए अधिक उपयुक्त हैं।
    • सर्फर्स, विंडसर्फर्स और इतने पर शॉर्ट्स पसंद करते हैं।



  • चित्र शीर्षक से एक वत्सिता चरण 3 खरीदें
    3
    Wetsuit के निर्माण की गुणवत्ता की जांच करें - यह तय करेगा कि यह कितनी देर तक चलेगा। इससे भी अधिक महत्वपूर्ण wetsuit के तेजी को जांचना है। सस्ता और कम प्रतिरोधी प्रकार एक कास्ट जाल है कभी कभी वहाँ कुछ आराम प्रदान करने के लिए तेजी से सील पर चिपके टेप का एक टुकड़ा होगा उचित होने पर, ये संभवतः तेजी से बढ़ेगी जो कम हो जाएगा बुनियादी सिलाई के अन्य प्रकार मुख्य रूप से wetsuits में पाया "सस्ते" और "व्यापार" हैं पर ताला है, जो केवल नियोप्रिन सिलाई में शामिल हो गए हैं, एक दूसरे किनारों फिक्सिंग। सिलाई धागा के ऊपर कपड़े के अंदर स्थित है और असुविधा पैदा कर सकता है। इस संशोधन अधिकतम करने के लिए बढ़ाया गया है, तो सीवन में देने के लिए और एक छोटे से पानी में दे सकते हैं। निर्माण प्रकार की गुणवत्ता के दूसरे छोर पर अंधा सिलाई बिंदु प्रकार होता है। यहाँ, सामग्री पहले जगह में सरेस से जोड़ा हुआ है और फिर एक तरफ सिलना। हालांकि, सीम सामग्री को पंचर नहीं करता है, जो पानी में प्रवेश का एक बिंदु बना सकता है। दूसरे पक्ष पर सीम लाइन के साथ एक दूसरे पर एक दूसरे के साथ एक दूसरे से जुड़ा हुआ है। यह सिलाई के लिए प्रतिरोध प्रदान करता है। यह विधि सबसे महंगी परिधान में पाया जाता है मध्यवर्ती सीवन का एक प्रकार "Flatlock" जो गर्म पानी के लिए कई डाइविंग सूट में पाया जाता है कहा जाता है। दो पोशाक टुकड़ों को आरोपित कर दिया गया है और फिर एक साथ जुड़ा हुआ है। से अधिक-लॉक बिंदु के विपरीत, संशोधन जो इसे और अधिक गोताखोर के लिए आरामदायक बनाता है चिकनी है,। पानी कभी कभी सीवन के माध्यम से सीप सकता है उसके बाद मुकदमे को बढ़ाया जाता है, राशि से अधिक ताला सिलाई के साथ तुलना में काफी कम हो जाएगा। इनमें से किसी भी टाँके के साथ मुहरबंद तेजी, तेजी के माध्यम से पानी की लीक को रोकने में मदद करें। यह सूट को त्वचा के लिए अधिक आरामदायक बनाने के लिए आराम में सुधार भी करता है।
  • चित्र शीर्षक से एक Wetsuit खरीदें चरण 5
    4
    सही आकार प्राप्त करें - यदि आपने पहले कभी wetsuit का इस्तेमाल नहीं किया है, तो आप पा सकते हैं कि आप गलत आकार का उपयोग कर रहे हैं। गोताखोरी सूट अच्छी तरह से शरीर फिट है और आप शायद आंदोलनों कम महसूस होगा यह सामान्य है बेशक, पोशाक को इस बिंदु तक इतनी तंग नहीं होना चाहिए कि आपको साँस लेने में कठिनाई हो रही है या यह कि आपके आंदोलन बेहद प्रतिबंधित हैं। आप यह भी नहीं चाहते हैं कि वह ढीली हो इससे पोशाक के माध्यम से पानी के मुफ़्त प्रवाह की इजाजत होगी और आप सीलबंद पानी के सभी लाभों को खो देंगे जो आपके शरीर से गरम हो रहे हैं। सही आकार चुनने के लिए, आपकी कलाई और टखनों को आरामदायक होना चाहिए। यह एक ऐसा क्षेत्र है जहां पानी आसानी से घुसपैठ कर सकता है यदि बचा हुआ हो। गर्दन भी आरामदायक होना चाहिए, लेकिन याद रखना चाहिए: आपको सांस लेने की ज़रूरत है! कसने से अधिक न करें बगल या जीरो क्षेत्र में कोई बड़ा उद्घाटन नहीं होना चाहिए। हालांकि, पीठ के निचले हिस्से में एक उद्घाटन हो सकता है। यह असामान्य नहीं है और यदि आप इससे बहुत अधिक परेशान करते हैं तो आप हमेशा परिवर्तन कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • सूट चुनें जो आपको अच्छी तरह से फिट बैठता है (शायद थोड़ी बहुत आरामदायक) अत्यधिक बिना प्रतिबंधात्मक।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com