IhsAdke.com

मेहमानों के साथ लेन-देन करना, हालांकि ले जाएं

मेहमान जो स्वागत का दुरुपयोग करते हैं, कभी भी सुखद बात नहीं है। यह वह जगह है, जब मेहमान बस छोड़ने के लिए टिप को नहीं समझते हैं!

चरणों

चित्र शीर्षक हैंडल हाउस मेहमान जो बहुत लंबा कदम 1 रहो
1
सीमा निर्धारित करें रोकथाम इलाज से बेहतर है किसी व्यक्ति को अपने दरवाज़े पर रहने से पहले, उन्हें यह बताएं कि आप उन्हें अपने घर में कितने समय तक तैयार हैं पूरे परिवार के लिए तय करें और फिर अपने संचार में स्पष्ट और प्रत्यक्ष रहें। आप कह सकते हैं, "ज़रूर, हम आपको देखना पसंद करेंगे। हम कल 6:00 तक उपलब्ध हैं।" या, यदि आप एक दिन से भी ज्यादा समय के लिए अतिथि हैं, तो "हां, कृपया, आओ और हमारे साथ रहें, हम आपको दो दिन के लिए पसंद करेंगे।" इस तरह, हर कोई मापदंडों को जानता होगा
  • हेंडल हाउस मेहमान शीर्षक से चित्र बहुत लंबा रहने के लिए चरण 2
    2
    जब वे अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं तो अपने मेहमानों की प्रशंसा करें यदि वे व्यंजन में मदद करते हैं या अपने बच्चों को देखने की पेशकश करते हैं, तो उन्हें धन्यवाद। सफल संबंधों में प्रशंसा और आलोचना का एक 5 से 1 अनुपात है, लेकिन हाँ, इसमें आपकी सास के साथ संबंध भी शामिल हैं! वह एक बदमाश हो सकती है, लेकिन जितनी चीजें आप उसे प्रशंसा करने के लिए पा सकते हैं, वही वातावरण में आपके लिए एक साथ होना आसान होगा।
  • चित्र शीर्षक हैंडल हाउस मेहमान, जो बहुत लंबा रहें 3
    3
    अपनी स्थिति पकड़ो यह किसी व्यक्ति के लिए बहुत आसान है, जो कि वास्तव में योजनाबद्ध से अधिक रहने के लिए अपने सोफे पर फैलता है यदि वे सहमति से अधिक समय तक रहने की कोशिश करते हैं, तो उन्हें धीरे से पता करें कि यह समय है आप कह सकते हैं, "यह एक बड़ी यात्रा थी, लेकिन हमारा समय पहले से ही खत्म हो चुका है। एक विचारशील अतिथि बनने के लिए और हमारे अनुसूची के साथ रखने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद।



  • चित्र शीर्षक हैंडल हाउस मेहमान हैं जो बहुत लंबा कदम 4 रहेंगे
    4
    जैसे नाराज प्रतिक्रियाओं की अपेक्षा करें, "आप क्या सोचते हैं कि आप हैं!। "बहुत से लोग उन्हें खुश करने के लिए अपने स्वयं के इच्छाओं का त्याग करने के लिए दूसरों की उम्मीद है। लेकिन केवल आप अपने स्वयं के सुख प्राप्त कर सकते हैं और आपको लगता है कि क्या करना चाहिए। जो लोग दूसरों की सीमाओं धक्का, अक्सर परेशान हो जाता है और एक नाटक बनाना चाहते । इस तरह से, उन्हें लगता है वे अपने जीवन पर नियंत्रण है। स्पष्ट सीमाएं स्थापित करके और उन्हें वाणी, आप असली शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं, एक कौशल है कि वे और वे धमकी दी महसूस कर सकते हैं। वे चोट या डर प्राप्त कर सकते हैं । उन्हें हस्तक्षेप करने की कोशिश कर के बिना अपनी भावनाओं के साथ सौदा करते हैं।
  • चित्र शीर्षक हैंडल हाउस मेहमान जो बहुत लंबा रहें चरण 5
    5
    अपने और अपने परिवार को ठीक से करने के लिए हर किसी को क्या करना चाहता है, यह सम्मान करके चुनें मेहमान के पत्तों के बाद जश्न मनाने का तरीका खोजें उन चीजों के साथ साझा करें जो मुश्किल या डरावने थे और जो अद्भुत और महान थे
  • हेंडल हाउस मेहमान, जो कि बहुत लंबा रहें चरण 6 शीर्षक वाले चित्र
    6
    एक विनम्र तरीके से अंदर जाने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, आप जमानत, घड़ी को देख सकते हैं और कहते हैं, "वाह, यह देर हो रही है। मैं बहुत थक गया हूँ ..."
  • युक्तियाँ

    • गेमिंग सत्रों की वजह से जब कॉलेज के बच्चों ने खेलों का स्वागत किया, तो यह स्पष्ट है कि एक वयस्क को हस्तक्षेप करना पड़ता है। मेरे अनुभव में, यह सप्ताह के लिए जारी रह सकता है, खासकर गर्मी में किराने का सामान ही एकमात्र समस्या नहीं है वयस्क को शुरुआत से समय सीमा से आगे बढ़ना चाहिए। कोई नहीं सोचता है कि यह सप्ताह के लिए चला जाता है, लेकिन यह जारी है। अपने दोस्तों के साथ संपर्क करने के लिए बच्चे की प्रतीक्षा करना काम नहीं करता है। एक अकेली मां को समस्या को संबोधित करने में कठिन समय हो सकता है। एक आदमी केवल "घर जाना" कह सकता है, और जो कुछ कारणों के लिए कोई तर्क नहीं है। माँ को शुरू से ही मजबूती होनी चाहिए कि वह उसे कितनी देर तक संभालने में सक्षम हो जाएगा।
    • कभी कभी, आप स्वीकार करने के लिए है कि आप एक कठिन मेजबान और आतिथ्य बढ़त आक्रामक आतिथ्य का शायद अपने विचार हैं। आप लोगों को आप अपने घर के लिए आमंत्रित किया है कि वे होने के लिए आभारी होना चाहिए का सामना करने में खेल रहे हैं, तो "बाहर रखी" या कि वे किस तरह की मदद करनी चाहिए बर्तन धोने पर सुझाव बना, शायद आप अपने घर में होने मेहमानों पर पुनर्विचार करना चाहिए। कोई है जो मनोरंजन और उन्हें आने और जल्दी जाने के लिए और आप की उम्मीद नहीं करते घर पर मेहमानों के लिए, मेजबान के रूप में पसंद करती है, सेवा करने के लिए किसी को काम पर रखा जा सकता था और साफ करता है, तो आप अभिभूत महसूस। एक मेजबान मेहमान जो अपने घरों के बारे में कुछ नियम है करने का अधिकार है, लेकिन कुछ यह बेहतर हो सकता है के लिए बस किसी भी तरह से लोगों को आमंत्रित नहीं करते। शायद तुम एक छुट्टी या क्रिसमस पर अपने घरों में परिवार और दोस्तों से मिलने का चयन करना चाहिए। इसके अलावा, मेजबान के रूप में, आप चीजों को आप ने कहा या किया है कि हो सकता है की वजह से पिछले मेहमानों को अपने घर से विदा, और एक बेहतर मेजबान जब वहाँ मेहमान हैं की संभावना पर प्रतिबिंबित करने के लिए पर प्रतिबिंबित करना चाहिए। आपकी वर्तमान मेहमानों भविष्य में एक होटल में रहने के लिए अगर उन्हें लगता है कि वे हर छोटी बात के लिए आप के लिए आभारी कर रहे हैं चुनाव करेगा, या वे पुनर्विचार कर सकते हैं कि क्या यह आपके समय यह यात्रा करने के लिए खर्च करने लायक है।
    • अपनी हास्य की भावना रखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें जब चाचा जॉन नशे में हो जाता है, थूकना शुरू करते हैं और बच्चों के सामने भारी चुटकुले बताते हैं, हँसने का एक रास्ता ढूँढ़ें, जब आप उसे बाहर दरवाजा कर देते हैं या कम से कम गेराज में।
    • जब परिवार में रहने वाले व्यक्ति के पास रहने की लंबाई के बारे में अलग-अलग राय होती है, तो सबसे कम संख्या में रहने के लिए सबसे अच्छा है उदाहरण के लिए, यदि पत्नी की मां आ रही है और पत्नी कहती है, "बढ़िया, वह एक सप्ताह तक रह सकती है," लेकिन पति कहते हैं, "उम, मुझे लगता है कि मैं केवल पिछले दो दिन ही कर सकता हूं।" कम से कम दिनों के साथ रहें और पत्नी और मां के लिए अतिरिक्त दिनों के लिए घर से दूर रहने के तरीके तलाशें। शायद माँ दूसरे परिवार या होटल में रहती है और वह और उसकी बेटी एक साथ खरीदारी करते हैं।
    • अंकल जॉन की बात हो रही, घर के नियमों का ध्यान रखें और दीवार पर डाल दिया: नहीं cuspir- की बात करने नहीं पी Shop- नहीं झाड़ियों के सामने जो आलोचना करने वाले व्यक्ति की आलोचना करने के लिए व्यंजन पाँच प्रशंसा धोने और करना होगा में पेशाब - जो भी कारण है कि वह शादी नहीं की थी अभी भी एक पूरे प्रेम गीत गाने के लिए जा रहा करने के लिए जोआन पूछता है! जब कोई नियम तोड़ने, बस अपनी सूची को इंगित और मुस्कुराया।

    चेतावनी

    • छुट्टियों के दौरान परिवार के सदस्यों के साथ तनाव अक्सर तनाव का सबसे बड़ा कारण होता है। परिवार, जो वर्तमान में आपके घर में रहते हैं किसी और से, खून की कोई बात नहीं, परिवार के दूसरे हिस्से में विस्तारित है और यह घर के नियमों, फैसलों और मापदंडों के अधीन है, लेकिन नियमों पर निर्णय लेने का कोई अधिकार नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com