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पिछले युगों के अनुसार, कुछ चीजें हैं जो बहुत जल्दी करने की आवश्यकता है:तीन वन किसानों का चयन करें और एक टाउन सेंटर बनाएं एक रणनीतिक जगह में, अधिमानतः एक जंगल के निकट और सोने और पत्थर की खदान (यदि सभी तीन तत्व एक-दूसरे के पास पाए जाते हैं, तो सही)। यदि आपके पास पर्याप्त लकड़ी न हो, तो टाउन सेंटर बनाने के लिए 275 स्वर्ण के ऊपर शेयर करना सुनिश्चित करें। अधिक सभ्य केंद्र बनाना आपकी सभ्यता में विशेष रूप से महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे और भी अधिक किसानों के निर्माण में सक्षम होता है टाउन सेंटर, 275 अंक की लकड़ी के साथ, 100 पत्थर भी लागत यदि आवश्यक हो, तो बाजार में संसाधनों का आदान-प्रदान करें। कैसल युग के दौरान, आप एक और 2 या 3 टाउन केंद्र बनाना चाहते हैं
- अपने टाउन सेंटर के साथ अधिक किसानों को बनाएं किसानों के खेती की स्थिर धारा को जारी रखने के लिए, आपको अपने लाम्बरगाक्स के साथ अक्सर घर बनाने की आवश्यकता होगी। नए किसानों को भोजन, लकड़ी और सोने के लिए अलग किया जाना चाहिए। पत्थरों के संग्रह में कम से कम 8 किसानों को रखना महत्वपूर्ण है।
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भारी हल कौशल की खोज करें। इसमें 125 पौंड का भोजन और लकड़ी है - इसलिए आपको शोध करने से पहले थोड़ा इंतजार करना होगा। इसके अतिरिक्त, जैसा कि आप अधिक लकड़ी प्राप्त करते हैं, आपको अपने मिल का उपयोग करके खेतों को फिर से बदलने की आवश्यकता होगी। ऐसी अन्य प्रौद्योगिकियां हैं जिन्हें खोजा जा सकता है उदाहरणों में बो सा, गोल्ड माइनिंग और व्हीलबॉरो शामिल हैं। याद रखें कि व्हीलबार के कौशल की खोज करते हुए अन्य टाउन सेंटरों के साथ अधिक किसानों को बनाना जारी रखना महत्वपूर्ण है।
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एक विश्वविद्यालय और एक महल बनाएं विश्वविद्यालयों में अर्थशास्त्र और सैन्य बलों से संबंधित उपयोगी प्रौद्योगिकियां हैं। 650 पत्थर के मालिक होने पर महल बनाने के लिए 4 खनन किसानों का उपयोग करें यदि आप अभी भी एक महल खड़ा नहीं कर सकते हैं तो आप एक मठ (या अन्य कैसल एज सैन्य निर्माण) का निर्माण कर सकते हैं
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अपनी सभ्यता का विस्तार करना जारी रखें नव निर्मित किसानों के साथ अधिक खेतों का निर्माण जारी रखें। रिसाईडिंग की क्षमता महत्वपूर्ण है, क्योंकि मैन्युअल प्रतिलिपि तनावपूर्ण है और हमलों या हमलों में आपकी सेना के प्रशासन के दौरान बहुत निराशाजनक हो सकते हैं। एक और मिल के निर्माण से रोकने के लिए टाउन सेंटरों को बनाया जाना चाहिए
- मिल्स के विपरीत, अधिक लम्बी कैंपों का निर्माण करना महत्वपूर्ण है यह कैसल युग के दौरान विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, क्योंकि आक्रमणकारियों को लाम्बरगाक्स पर हमला किया जाएगा जो आमतौर पर टाउन सेंटर से दूर होते हैं (जब अलार्म लगता है, लकड़ी के टाउन टाउन सेंटर में नहीं जाएंगे)। वनों की कटाई के कारण लम्बी शिविरों का निर्माण करने की आवश्यकता होगी - कम पेड़, अधिक किसानों को चलना होगा: निकट का एक लम्बी शिविर इस चलना को कम कर सकते हैं।
- किसानों को सोने जमा करने के लिए भेजा जाना चाहिए। इस प्रकार, अधिक खनन शिविरों का निर्माण करने की आवश्यकता होगी 800 सोने की आवश्यकता अधिक कठिन हो जाती है यदि आप एक स्थिर धारा में खनन के लिए किसानों को आवंटित नहीं कर रहे हैं। कैसल युग में सोने विशेष रूप से महत्वपूर्ण है क्योंकि यह सैन्य विकास में एक महत्वपूर्ण तत्व है। अधिकांश सैन्य इकाइयों को सोने का खर्च आएगा (यह सभ्यताओं में एक और महत्वपूर्ण कारक है जहां इकाइयां अधिक महंगी हैं) खनन पत्थर बहुत कम प्राथमिकता है, क्योंकि वे टॉवर, टाउन सेंटर, महल, दीवारों और हत्या के छतों का निर्माण करते हैं।
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मठों के निर्माण के लिए एक मठ (मठ) बनाया जा सकता है अवशेष, जो केवल भिक्षुओं द्वारा एकत्रित किए जा सकते हैं, अपनी अर्थव्यवस्था में सोने की एक स्थिर स्ट्रीम बनाते हैं, एक उत्कृष्ट स्रोत के रूप में सेवा कर रहे हैं (साथ ही उपयोगी जब मार्केट में व्यापार बेकार हो जाता है)।
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यदि आप कम से कम 1 सहयोगी के साथ खेल रहे हैं तो वैगन्स (व्यापार कार्ट) सोने के लिए उत्कृष्ट हैं आगे उनके बाजार उनके से है, अधिक सोने गाड़ी प्रति यात्रा कर देगा ध्यान रखें, क्योंकि गाड़ियां हमला करने के लिए अत्यधिक संवेदनशील हैं।
- इंपीरियल एज रिसर्च के दौरान आबादी भिन्न होगी। इसकी प्रगति के दौरान सैन्य इकाइयों, उन्नयन और प्रौद्योगिकियों पर अधिक संसाधन खर्च किए जाएंगे, जबकि अर्थव्यवस्था कुछ हद तक बग़ल में छोड़ दी जाएगी। ध्यान रखें कि आपकी आबादी को इंपीरियल अनुसंधान के दौरान बढ़ाना जारी रखना चाहिए
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इंपीरियल एज की खोज करें खोज बटन पर क्लिक करने के लिए कोई विशिष्ट समय नहीं है यह मानते हुए कि आप सेना की सेना को नहीं बढ़ाना और निर्माण नहीं कर रहे हैं (वंदर रेस मोड को छोड़कर, आपका सैन्यवाद विकास में होना चाहिए), आपका लक्ष्य 25 मिनट में उस बिंदु तक पहुंचना है। आदर्श रूप से, आपके पहले टाउन सेंटर का उपयोग अनुसंधान के लिए किया जाना चाहिए, क्योंकि इसके आसपास की जमीन को पहले ही विकसित किया जाना चाहिए। इंपीरियल एज रिसर्च के दौरान, आप एक और टाउन सेंटर के हाथ की कार्ट कौशल की खोज कर सकते हैं (Wheelbarrow एक शर्त है)।
- आप कभी-कभी आपकी आबादी सीमा को अनदेखा करेंगे एक किसान को खेल की प्रगति के दौरान घरों का निर्माण करना चाहिए (यह हमेशा एक ही किसान नहीं होता)।