IhsAdke.com

कैसे नकारात्मक लोगों से छुटकारा पाएं

हम सब इस के माध्यम से किया गया है! हमेशा जीवन का एक चरण होता है जिसे हम किसी न किसी व्यक्ति के साथ दोस्त बनाते हैं जो एक छड़ी होने पर जोर देते हैं जो पैर नहीं छोड़ता है। आम तौर पर इस प्रकार का व्यक्ति ही वह है जो केवल शिकायत करता है, अप्रिय होता है और केवल नकारात्मकता लाता है यह सचमुच जीवन की हमारी गुणवत्ता को कम करता है शायद आप वाकई बहुत अच्छे थे, इसलिए आपने कोई कार्रवाई नहीं की थी इस कारण से, हो सकता है कि आपके पास बैग लगभग फटा है यदि आप वास्तव में इस स्थिति में खुद को पा सकते हैं, तो आप शायद जानते होंगे: यह कुछ करने का समय है और फिर! उस व्यक्ति से छुटकारा कैसे मिलता है जो उसका सबसे अच्छा दोस्त है, लेकिन उसकी आवाज़ की आवाज़ में आप मैप से गायब होना चाहते हैं? तीन तरीके हैं: क्रूर, ईमानदार या परेशान होना। निश्चित नहीं है कि किसको चुनना है? पढ़ते रहो!

चरणों

विधि 1
क्रूर होने के नाते

छवि परेशान लोगों चरण 1 से छुटकारा पाने का शीर्षक
1
किसी व्यक्ति के लिए कभी भी आमंत्रित न करें यद्यपि यह थोड़ा मोटा है, यह अवांछित किसी से छुटकारा पाने का एक बहुत प्रभावी तरीका है यदि आप अपने दोस्तों के साथ योजना बनाने जा रहे हैं, तो उन्हें शामिल न करें। उसे पता चल जाएगा कि कुछ अलग है लेकिन सावधान रहें! यदि वह उस तरह का व्यक्ति है जो कहीं स्थानों पर कहीं भी "चबूतरे" करता है तो वह जानती है कि आप काम नहीं करेंगे। इसलिए आपको आखिरी मिनट में अपनी योजनाओं को बदलना होगा। जब आप उसके पास हों, तो अपने दोस्तों के साथ फिल्मों में जाएं। जब वह बंद हो जाए, तो मॉल पर जाने की जांच करें। क्या यह क्रूर लगता है? नहीं, यह नहीं है यह क्रूर है! क्या करें ... कम से कम यह काम करेगा, है ना?
  • यदि वह एक पार्टी फेंक रही है और हर किसी को निमंत्रण भेज रही है और वह नहीं है, तो वह उन्हें चुन लेगी हाँ, यह अशिष्ट की तरह है हालांकि, कठिन परिस्थितियों में कठोर उपायों की आवश्यकता होती है
  • यदि आप और अधिक स्पष्ट होना चाहते हैं, तो फेसबुक पर एक ईवेंट बनाएं और अपने सामाजिक मंडल में जाने के लिए हर किसी को आमंत्रित करें।
  • और हाँ, वह व्यक्ति आपको कुछ चीजों को उसके साथ मिलकर आमंत्रित करेगा। अब अपनी भावनाओं को निगलने और जितना संभव हो उतना सूख होने का समय है! कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितनी बुरी तरह महसूस करते हैं, आप स्वीकार नहीं कर सकते! यदि आप स्वीकार करते हैं, तो इसका मतलब है कि आप इसके आसपास चाहते हैं।
  • छवि परेशान लोगों के छुटकारा पाने के चरण 2
    2
    हर संभव तरीके से व्यक्ति से बचें कम समय जब आप उस पर खर्च करते हैं, तो कम यह आसपास रह जाएगा। यदि आप कैंटीन में आते हैं, तो अपनी पीठ और सिर को एक मेज पर बदलें जो कि व्यस्त है। यदि आप किसी पार्टी में आते हैं, तो अपने दोस्तों के साथ निकल जाओ यदि आप एक दालान में आपके पीछे जल्दी में चल रहे हैं, तो अपनी गति बढ़ाएं ताकि वह आपकी दृष्टि खो सकें या बाथरूम में चले जाएं। शायद यह करने के लिए सबसे अधिक परिपक्व बात नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से आप इसे से छुटकारा पाने में मदद करेंगे।
    • इसका मतलब है कि आपको उन जगहों से बचना चाहिए जिनके बारे में आप जानते हैं कि वह भी होंगे। अगर वह जानती है कि उसे किसी विशेष बार या कैफे में जाना पसंद है, तो हाँ, आपको इसे से बचने के लिए अपना रूटीन बदलना होगा।
    • जितना अधिक आप व्यक्ति के साथ चलते हैं, भले ही दुर्घटना से हो (जैसा कि आप उसे कहीं आश्चर्यचकित करते हैं), उतना ही वह सोचें कि आप वास्तव में दोस्त हैं
  • छवि परेशान लोगों के छुटकारा पाने के चरण 3
    3
    व्यक्ति को अनदेखा करें हां, चाहे सड़क पर या कहीं भी, आप बहुत बुरी तरह से ऐसा कर रहे होंगे। हालांकि, यह आवश्यक होगा। यदि वह व्यक्ति देखता है कि आप उसे महत्व नहीं देते हैं, तो वह आपको तेज़ी से छोड़ देगा। यदि आप इसे सड़क पर पास करते हैं, तो आपको सचमुच बहाना चाहिए कि आपने इसे नहीं देखा है। यदि वह आपकी तारीफ करती है, तो एक उलझन में, खाली नज़र से जल्दी से नमस्ते कहें। अगर आप दोस्तों के समूह में हैं और व्यक्ति कुछ कहता है, ध्यान न दें।
    • यदि आपको लगता है कि आप बहुत मुश्किल हो रहे हैं, तो आप भी ध्यान दे सकते हैं, लेकिन सिर्फ कुछ बहुत तेजी से कहें ताकि आप यह दिखा सकें कि आप बहुत ज्यादा चैट नहीं करना चाहते हैं।
    • अपने आप को छुपाएं यदि आप दूरी से आने वाले व्यक्ति को देखते हैं, तो आप जितना आप कर सकते हैं उतना जितना भी उतना ही भागना होगा। ठीक है, ठीक है! हमें पता है कि यह थोड़ा अजीब / बेवकूफ है, लेकिन यह होने से बेहतर है, क्या आपको नहीं लगता?
  • छवि परेशान लोगों के कदम उठो शीर्षक 4 छवि चरण 4
    4
    व्यक्ति को अवांछित लग रहा है यदि आप अपने पैरों पर जाने पर जोर देते हैं, तो आपको यह महसूस करना होगा कि यह आपके दोस्तों के समूह में फिट नहीं है। उदाहरण के लिए, आप सभी को देखने में बहुत उत्साहित हैं और बहुत सारे सवाल पूछने के लिए बाहर आ सकते हैं। यदि आप चाहें, तो आप कुछ मामलों को भी बता सकते हैं। लेकिन जब वह उस व्यक्ति से संबंधित कुछ है, तो आप केवल आपको बमुश्किल ही देखा जा सकता है, या जैसे कि जब भी वह कुछ कहती है तो आप उलझन /
    • हां, फिर से यह करने के लिए कुछ अच्छा नहीं होगा लेकिन अगर आप ऐसा करते हैं, तो जल्द ही वह संदेश उठाएंगे और उसे अपने पैरों पर दे देंगे
  • छिपी हुई छवि का शीर्षक छेड़छाड़ वाले लोगों के चरण 5
    5
    चुटकुले बनाओ जब आपके पास ये सब होता है यह एक और तरीका है जिससे व्यक्ति को नीच लग रहा है अगर उन्हें लगता है कि उन्हें अन्य मित्रों से मिलना चाहिए। अपने सभी दोस्तों के साथ बहुत अच्छा और अजीब रहें उस समय के बारे में चुटकुले बनाओ जब बोरिंग उनके बीच या वर्तमान समय के बारे में भी नहीं था। जितना अधिक आप उसे बाहर छोड़ने का अनुभव करते हैं उतना ही वह इस स्थिति से बाहर निकलने की कोशिश करेंगे।
    • ऐसा हो सकता है कि वह व्यक्ति पूछता है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं ताकि आप इसमें शामिल महसूस कर सकें। अगर ऐसा मामला है, तो आप चारों तरफ देख सकते हैं और कह सकते हैं, "आपको बेहतर नहीं पता" या "आपको समझने के लिए वहां होना था।" इस तरह, वह सवाल पूछना बंद कर देगी।
  • विधि 2
    व्यक्ति के साथ बात कर रहे

    कष्टप्रद लोगों से छुटकारा पाने वाले चित्र का चरण 6
    1
    उस व्यक्ति को बताएं जिसे आपको कुछ समय चाहिए किसी ने भी नहीं कहा कि ईमानदार होना मजेदार होगा, लेकिन वह उस सबसे तेज़ तरीका होगा जो आप उस व्यक्ति से छुटकारा पायेंगे। यह भी क्रूर या कष्टप्रद है, कि तुम इतना बुरा नहीं लगेगा उल्लेख करने के लिए नहीं होने के लिए आसान हो जाएगा ... एक और सकारात्मक बात यह है कि आप उस व्यक्ति के लिए इंतजार करना संदेश मिलता है की जरूरत नहीं होगी है। वह समझ जाएगी बैठ जाओ और उसके साथ बात करो ईमानदार रहें और उसे बताएं कि आपकी दोस्ती बहुत अच्छी तरह से काम नहीं कर रही है और आपको समय लेने की जरूरत है। कहते हैं कि यह आपको परेशान करता है, लेकिन आप उस चीज़ के साथ नहीं जा सकते जो केवल एक बड़ा घाव का कारण बन सके।
    • हाँ, ऐसा लगता है कि आप इसके साथ "खत्म" कर रहे हैं। यह किसी के लिए मज़ेदार नहीं होगा, लेकिन आप ऐसा करने से अधिक राहत महसूस करेंगे। ईमानदार रहो!
    • इसके बारे में सोचें: आप उसे एक एहसान करेंगे यदि आपके आस-पास के किसी को यह परेशान हो गया, तो क्या आपको एक बार थोड़ी-बहुत अपमानित होने की तुलना में पता नहीं चलेगा? हो सकता है कि वह भी इस तरह से महसूस करती है
  • छेड़छाड़ वाले लोगों का कदम उठाने वाली छवि चरण 7
    2
    हाइलाइट करें जो व्यक्ति एक व्यक्ति को इतनी घबराहट करता है यदि आप वास्तव में एक स्पष्टीकरण देना चाहते हैं, तो उसे बताएं कि आपकी दोस्ती (या रिश्ते) नीचे क्यों जा रही है ईमानदार रहो! बस कहते हैं, "आप केवल हर वक्त अपने बारे में बात करते हैं और किसी और को कुछ नहीं कहना दो!" या "_You" केवल व्यक्तिगत सवाल पूछते रहें जो कोई भी जवाब देना नहीं चाहता है। " आप इसे बहुत स्पष्ट पा सकते हैं, लेकिन शायद इस व्यक्ति ने इस तरह से आलोचना कभी नहीं सुनाई है। हो सकता है कि वह उसका शुक्रिया अदा करे? इस तरह वह खुद को छूएगी और वह सार्वजनिक रूप से बर्ताव करने का एहसास करेगी।
    • ठीक है, वह व्यक्ति आपसे क्या कहने से नाराज हो सकता है और सच्चाई से इनकार भी कर सकता है लेकिन क्या करते हो? आप उसकी मदद करने की कोशिश करने के लिए खुद को दोष नहीं दे सकते।
  • छिपी हुई छवि का शीर्षक छेड़ने वाले लोगों के चरण 8
    3
    देखें कि क्या व्यक्ति बदलना चाहता है। ठीक है, यह बिल्कुल के रूप में यह से छुटकारा पाने के लिए एक ही नहीं है, लेकिन वह वास्तव में चारों ओर रहना (शायद इसलिए क्योंकि यह दोस्तों या किसी को शांत अधिक कोने में भेजे जाने के लिए के अपने समूह में किसी से संबंधित है) है, सबसे अच्छी बात यह है कि क्या वह व्यवहार बदलने को तैयार है। अगर वह वास्तव में आपके साथ चलना चाहती है, तो आपको अलग तरीके से कार्य करना होगा।
    • ऐसा कुछ कहें: "_आपके विचार बहुत अच्छे हैं, लेकिन आप अन्य लोगों को भी उनकी साझा करने की कोशिश क्यों नहीं करते?"
    • यदि आप नहीं चाहते हैं तो आपको मिठाई नहीं चाहिए बस कहते हैं, "देखो, आपको सिर्फ इतना कह देना चाहिए कि आपके पास कितना धन है।" कोई भी रवैया पसंद नहीं करता है! क्या आपने अभी तक गौर किया नहीं है? "
  • पिक्चर का शीर्षक उदासीन चरण 5 होना चाहिए
    4
    उस व्यक्ति के लिए कुछ नए मित्रों का सुझाव दें उसे से छुटकारा पाने का दूसरा तरीका उसे नए दोस्त बनाने के लिए मिल रहा है शायद आप कोई ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो उसके समान हितों को साझा करते हैं, या शायद कोई अन्य जो अच्छी तरह से देखभाल करता है और उच्च स्तर की सहिष्णुता है। यदि वह व्यक्ति किसी का भाई या छोटी बहन है, तो देखें कि क्या वह उसकी उम्र है ताकि वह उसके साथ चल सके। इस दूसरे व्यक्ति से बात करें और उससे पूछो कि जिस से आप छुटकारा चाहते हैं, उसके साथ चलना शुरू करें ... बस उस हिस्से का उल्लेख न करें जो वह अति कष्टप्रद है।
    • कौन जानता है, ये नये दोस्त उसके साथ काम नहीं करते हैं? इस प्रक्रिया में कोई भी खुश रह सकता है!



  • अपनी सही पहचान चरण 10 ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    5
    आप क्यों नहीं छोड़ सकते, इसके लिए एक बहाना बनाओ यदि आप उन में से एक हैं जो ईमानदारी के बारे में बुरा महसूस करते हैं, तो आपको झूठ बोलना होगा एक बड़ी विविधता के बहाने हैं जो आप को उबाऊ व्यक्ति को शांति देने के लिए समझने में सक्षम होने का चयन कर सकते हैं। उनमें से कुछ हैं:
    • उस व्यक्ति को बताएं कि आपको कुछ भावनात्मक समस्याएं हैं और आप थोड़ी देर के लिए अकेले रहना चाहते हैं यह भी कहते हैं कि तुम बहुत नीचे हैं इस समय किसी के साथ बाहर जाने के लिए सक्षम होने के लिए, और यह एक बोझ है कि केवल उसे आप के साथ बाहर जाने के लिए बाध्य महसूस कर रहना चाहता हूँ नहीं होगा।
    • समझाओ कि आप अभी स्कूल / काम / होमवर्क के कारण व्यस्त हैं, और आप किसी के साथ बाहर जाने के लिए समय नहीं है। यह भी कहें कि आप इस समय एक सामाजिक व्यक्ति होने के बारे में सोचने पर बल देते हैं। उसे बताओ कि आप एक या दो महीने में संपर्क में रहेंगे, जब तक कि चीजें शांत नहीं होंगी।
    • अगर आप एक "बेस्टर्ड" बनना चाहते हैं, तो किसी पर दोष दें व्यक्ति को बताएं कि आपके दोस्तों के समूह में कोई ऐसा व्यक्ति है जो इसे सहन नहीं कर सकता है और उन्हें थोड़ी देर के लिए आप से बचना चाहिए।
  • चित्र एक मजाक बताओ कृपापूर्वक चरण 7
    6
    व्यक्ति को कब्जे में रखें कष्टप्रद व्यक्ति अपनी कक्षा में रहने पर जोर है, तो आप किसी तरह उसे व्यस्त रखने के लिए खोजने के लिए होगा, इसलिए अपनी ओर आप हर समय sharpening पर होना नहीं है। यहां आप यह कर सकते हैं:
    • यदि आप दोस्तों के समूह से बाहर जा रहे हैं, तो उस व्यक्ति से पूछिए कि वह सड़क पर जाने के लिए कुछ चीज़ों को हल करने में सक्षम हो।
    • सुझाव दें कि वह जिम या पेंटिंग क्लास में जाते हैं, उदाहरण के लिए, और देखें कि क्या वह इसके साथ व्यस्त हो सकती है।
    • यदि समूह एक रेस्तरां में जा रहा है, तो उस जगह को चिह्नित करने में सक्षम होने के लिए व्यक्ति को अपने सामने जाने को कहें। सुनिश्चित करें कि उसके पास बैग भरने के लिए उसके पैर पर खड़े होने के बजाय बहुत सारी चीज़ें हों अगर वह बहुत चालाक है, तो वह अप्रत्यक्ष समझ जाएगी।
  • विधि 3
    नाराज होने के नाते भी

    चित्र से परेशान लोगों के छुटकारा पाने के चरण 12
    1
    आपके बारे में बात करें - बिना रोक! क्या उन्होंने आपको बताया है कि आग से आग से लड़ने के लायक नहीं है? ठीक है, उस वक्त यह नियम वैध नहीं है। यदि आप खेल जीतना चाहते हैं, तो आपको इसे जहर से ही निगलना होगा। लोगों को परेशान करने का एक अच्छा तरीका है कि आप खुद के बारे में हर समय बात करें। दिखाओ कि आप अपने खुद के नजरिए से प्रभावित हैं, अपने खुद के रिश्ते, भविष्य, पिछले, क्या आप दोपहर के भोजन और सब कुछ के लिए खा रहे हैं! केवल खुद के बारे में बात करें, जैसे कि कोई भी दुनिया भर में मौजूद नहीं है
    • जब भी कोई व्यक्ति व्यक्तिगत समस्याओं का उल्लेख करता है, तो इस विषय को स्वयं को वापस लाने का तरीका सुझाए। जैसे कुछ कहो, "_एह, यह मेरे साथ क्या हुआ, इसकी तुलना में कुछ नहीं है।" एक बार
    • अपने आप को दर्पण में देखें यह और भी अधिक परेशान होगा यदि वह व्यक्ति आपको कुछ गंभीर बात कहने की कोशिश कर रहा है
  • चित्र एक मजाक बताओ कृपापूर्वक चरण 17
    2
    बिना किसी कारण के लिए हंसना बस यही है! कहीं से हँस शुरू करो आप ऐसा कर सकते हैं जब आप दो चुप हो जाते हैं या वह आपके साथ गंभीर बातचीत करने की कोशिश कर रहे हैं। अनुचित समय पर हँसते हैं जब उबाऊ व्यक्ति भ्रमित (या चोट लगी) लगता है, तो इस दृश्य को रोकें और कहते हैं, "एह, मुझे माफ़ कर दो! मैंने बहुत ही मज़ेदार कुछ याद किया!" जितना ज्यादा वह उससे परेशान हो जाता है, उतना ही आपको इसे करना जारी रखना होगा।
    • एक और कष्टप्रद बात यह है कि एक गंभीर बातचीत के वक्त मुस्कुराते हुए मुस्कुराहट दिखाने के लिए। व्यक्ति यह देखेगा कि आप अन्य चीजों के बारे में सोच रहे हैं और आप उस बारे में क्या बात कर रहे हैं, उसके बारे में आप ज्यादा ध्यान नहीं दे रहे हैं।
  • एक वस्त्र लाइन शुरू करें शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    पैसे उधार लें उधार लेने की तुलना में क्या अधिक परेशान हो सकता है - खासकर यदि आपके पास भुगतान में देरी करने का इरादा है? इसका मतलब यह नहीं है कि आपको $ 20,000.00 के लिए पूछना पड़ता है और जूते पर खर्च करना पड़ता है, बल्कि आपको अपने और उसके बीच एक बोरिंग मूड स्थापित करना चाहिए। उदाहरण के लिए, जब भी आप एक साथ बाहर जाते हैं और इसके लिए पैसे उधार लेते हैं, तो आप अपने वॉलेट को भूल सकते हैं। यह एक कॉफी, एक सोडा, या यहां तक ​​कि एक फिल्म टिकट खरीदने के लिए हो सकता है।
    • अपने चेहरे पर मूर्खतापूर्ण मुस्कुराओ और कहते हैं, "मैं इस हफ्ते तोड़ चुका हूँ। क्या मैं 5 वास्तविकताओं को उधार ले सकता हूं?"
    • जल्दी से वह समझ जाएगी कि क्या हो रहा है। लंबे समय तक किसी के साथ किसी के साथ बाहर जाना पसंद नहीं है
    • आप यह भी कह सकते हैं, "मैं कसम खाता हूं कि जैसे ही मेरा भुगतान आता है, मैं आपको वापस भुगतान कर दूँगा। यह केवल कुछ समय लेना चाहिए ..."
  • छेड़छाड़ वाले लोगों के कदम उठाने वाली छवि चरण 15
    4
    सबसे बुनियादी चीजें भूल जाएं यदि आप चाहते हैं कि व्यक्ति आपसे बहुत नाराज हो, तो आपको यह ढोंग करना चाहिए कि आपके पास इसकी कोई स्मृति नहीं है। उसे जितना भी हो उतना ही सवाल पूछें, और फिर उसके सिर पर टैप करें और कहें, "ओह, यह सही है!" या "मैं हमेशा भूल जाता हूं।" जल्दी से वह ध्यान देगी कि यह आपके साथ बाहर जाने के लायक नहीं है, या वह इतनी भुलक्कड़ है कि तुम हो, तुम भी याद नहीं कर सकते कि वह कितने भाई हैं।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप एक सुपर फुटबॉल खिलाड़ी हैं, तो प्रश्न पूछें जैसे: "वॉलीबॉल खेल कहाँ होगा?" सुनिश्चित करें कि वह आपको पूरे समय सही करता है यह आपको एक आँख की झपकी में परेशान करना शुरू कर देगा!
    • ऐसी बातें कहें, "आप कहां से हैं?" जब तक वह एक ही बात हर पल दोहराने के टायर और पता चलता है कि यह आपके जैसे किसी के साथ लटका नहीं लायक है
  • पिक्चर शीर्षक और फेल एंड एक्ट की तरह एक रानी 3 चरण
    5
    पर्याप्त भावनात्मक समर्थन के लिए पूछें कौन किसी के साथ बाहर जाना चाहता है, जो हमेशा दूसरों को अपने हाथ पकड़ने, उसे रोने के लिए, या हर पांच सेकंड में एक संदेश भेजने के लिए कहता है, अगर वह ठीक है, तो पूछें। जब भी व्यक्ति आस-पास होता है, बहुत सारी नाटक करते हैं और उन्हें बताइए कि आप कितने दुख हैं, क्यों नहीं जानते कि क्यों कंधे के लिए पूछें ताकि आप रोएं। जल्दी से वह किसी को कम उबाऊ खोजने का एक रास्ता मिल जाएगा ताकि वह उसके साथ चल सकें।
    • बस सावधान रहें कि जादू जादूगर के खिलाफ नहीं है और वह सोचती है कि आप उसे अपने सबसे अच्छे दोस्त के रूप में मानते हैं सुनिश्चित करें कि वह दूसरों को शान्ति से प्यार करने के लिए नहीं है
  • छवि परेशान लोगों के छुटकारा पाने के चरण 17
    6
    एक इलाज हो यह निश्चित रूप से सबसे खराब गुणों में से एक है जो इंसान कर सकता है। तो, यह आपके लिए एक ही होना चाहिए - और पूर्ण थ्रौटल पर! उसे फिल्मों में जाने के लिए कहो और दिखाओ न। फिर कहते हैं "आप पूरी तरह से भूल गए" कहते हैं कि आप इसे निश्चित समय पर उठाएंगे, लेकिन मत जाओ। जब वह पूछती है कि क्या हुआ, तो आपको किसी के साथ सवारी मिल गई। अच्छी तरह से तैयार की गई योजना बनाएं और जितना संभव हो उतना रद्द करें क्योंकि यह पूरी तरह कष्टप्रद है। योजनाओं को पहले से अच्छी तरह से बनाने की कोशिश करें, क्योंकि इस तरह से आप और भी स्वाभाविक रूप से कार्य करने में सक्षम होंगे।
    • उसे क्रोधित करने के लिए, सुनिश्चित करें कि आप कोई पछतावा नहीं दिखाते हैं बदतर अपने बहाने, बेहतर परिणाम
    • दोबारा, हाँ, हम जानते हैं कि यह कुछ अनोखा नहीं होगा हालांकि, यह जल्द खत्म हो जाएगा, जो आपको केवल उसे रोकना पसंद कर देगा कौन किसी पर भरोसा नहीं कर सकता के साथ लटका करना चाहता है?
  • छेड़छाड़ वाले लोगों का कदम उठाने वाली छवि चरण 18
    7
    अविश्वसनीय रूप से उबाऊ हो यदि आप जल्द ही अपने चेहरे से बीमार हो जाना चाहते हैं, तो एक और रणनीति उतनी ही उबाऊ है जितनी आप कर सकते हैं। बस बैठ जाओ और कुछ नहीं बोलें, या यदि आप कुछ कहना चाहते हैं, तो अपने गणित के होमवर्क के बारे में बात करें। सबसे उबाऊ विषयों के साथ आओ और एक लंबे समय के लिए उनके बारे में बात करें अगर आप चीजों को दोहराते रहें तो यह बेहतर होगा। उस विषय को चुनना सुनिश्चित करें जिसमें व्यक्ति को कोई दिलचस्पी नहीं है, जैसे वह कभी नहीं देखी गई ऐसी फिल्म, जिसे वह नफरत करती है, या उदाहरण के लिए दंत चिकित्सक के पास जाने की तरह कुछ बोरिंग कहानी। अधिक विवरण, बेहतर!
    • जब यह उबाऊ हो, तो जितनी धीमी गति से बोलें, उतना ही बात करना सुनिश्चित करें। अपने भीतर का काम जारी रखें
    • बहुत कम बात करें, ताकि व्यक्ति को अपने उबाऊ शब्दों को सुनने के लिए प्रयास करना पड़े। इससे उन्हें और भी तेज़ हो जाएगा
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास एक है स्मार्टफोन आपके संगीत की तरह, अपने हेडफोन और प्रेस प्ले पर लगाएं इस तरह, आप का बहाना कर सकते हैं कि आप उन तक पहुंचने की कोशिश नहीं कर रहे हैं।
    • उसे भावनात्मक रूप से चोट पहुंचाने की कोशिश मत करो, जब तक कि वह सचमुच आप का पीछा नहीं कर रहा है,
    • उस पर चिल्ला या दूर चलने की कोशिश करो

    चेतावनी

    • इससे किसी व्यक्ति की भावनाओं को चोट पहुंचाई जा सकती है यदि हां, तो माफी मांगें और इसे स्पष्ट करें कि आपको कुछ स्थान की आवश्यकता है।
    • याद रखें: जो कोई आपको प्यार करता है (साथी, मित्र, आदि के रूप में) को चोट पहुँचना ठीक नहीं है। कम से कम वह व्यक्ति आपके बारे में परवाह करता है! कल्पना कीजिए अगर आपको कोई बुराई नहीं है? दुनिया चारों ओर जाती है, आप जानते हैं आज आप उसे उसके साथ कर रहे हैं, और अगले दिन वे आपके साथ ऐसा कर सकते हैं यदि आप उसे एक तरफ छोड़ना शुरू करते हैं, तो आपसे प्यार भी करते हैं, वह आपको भी छोड़ देंगे (आप अपनी इच्छा के रूप में इसका व्याख्या करेंगे)। कल या बाद में आपको अफसोस होने पर, यह आपके लिए अब और नहीं हो सकता है। तो सावधान रहें, क्योंकि भविष्य में आप पेड़ के पेड़ के फसल काट लेंगे!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com