IhsAdke.com

कैसे आपकी पहली नजरबंदी से बचने के लिए

तुम्हें पहले कभी गिरफ्तार नहीं किया गया है, है ना? लेकिन आज, तुमने कभी एक होमवर्क के बारे में झूठ बोल लिया ... और आपके शिक्षक को पता चला। यह आम तौर पर भयानक है, लेकिन आज नहीं।

चरणों

आपकी पहली हिरासत में ठीक रहें चित्र 1
1
नजरबंद हो जाओ आपके शिक्षक ने सिर्फ आप से बात की और तुम्हारा चेहरा आँसू से भरा हुआ है यह बहुत बुरा है, खासकर यदि यह प्रथम श्रेणी में है, जिसका अर्थ है कि लंबे दिन आगे है। एक गहरी साँस लें और अपना चेहरा पोंछ लें। अपने आप पर ध्यान लगाओ बाथरूम जाने के लिए कहें, क्योंकि आपको कुछ मिनटों की रचना करने की ज़रूरत है।
  • आपकी पहली हिरासत में ठीक रहें चित्र 2
    2
    यदि कोई मित्र, परिचित या किसी को भी आप से पूछना पसंद नहीं है कि क्या हुआ, तो बात न करें। दुनिया को यह जानने की जरूरत नहीं है कि आपको हिरासत में लिया गया है। यह आपकी समस्या है और किसी और की समस्या नहीं है
  • आपकी पहली हिरासत में ठीक रहें चित्र 3
    3
    शिक्षक से बात करने की कोशिश करो बहाने मत बनो और इसे अस्वीकार करने की कोशिश न करें, क्योंकि वह शायद सोचें कि यह एक झूठ है बस बताएं कि क्या हुआ और माफी मांगें कहो आप समझते हैं कि आपने गिरफ्तारी का नेतृत्व क्यों किया (भले ही आप समझ न जाएं)। उसे बताओ - ईमानदारी से - कि आप फिर से उस गलती नहीं करेंगे
  • आपकी पहली हिरासत में ठीक रहें चित्र 4
    4
    आपके माता-पिता को अधिसूचित होने की संभावना है और अच्छी तरह से चिढ़ आती है, इसलिए जब आप घर आएं, तो पूछें कि उन्हें स्कूल में कितने हिरासत मिले थे। समझाओ कि आइंस्टीन को कुछ समस्याएं हैं आप हिरासत में लिए गए पहले छात्र नहीं हैं और निश्चित रूप से आखिरी नहीं हैं।



  • आपकी पहली हिरासत में ठीक रहें चित्र 5
    5
    यदि वे आपको बोलने नहीं देते हैं, तो अपने आप को समझाने के लिए सम्मान से पूछें आप कह सकते हैं, "कृपया, मुझे समझाने दो। मैं समझता हूं कि मैं गलत था, लेकिन क्या मैं समझा सकता हूं कि क्या हुआ? "
  • आपकी पहली हिरासत में ठीक रहें चित्र 6
    6
    अपने आप को समझाते वक्त, रोना मत! आत्मविश्वास से बात करें, अन्यथा, वे सोचेंगे कि आप स्वयं को औचित्य करने के लिए तैयार नहीं हैं। अपनी गलतियों सहित - पूरी कहानी बताएं कहो कि आपने शिक्षक को क्या कहा - जो समझता है कि उसने एक गलती की है और यह फिर से नहीं होगा।
  • आपकी पहली हिरासत में ठीक रहें चित्र 7
    7
    गिरफ्तारी से पहले, आपको यह सोचने की ज़रूरत होगी कि आप वहां क्या करने जा रहे हैं। स्कूल के आधार पर, कई चीजें करना संभव है। आप अचानक क्या आकर्षित कर सकते हैं महान है आपके मनोदशा के आधार पर, यह मजेदार भी हो सकता है। यदि आप अपना होमवर्क कर सकते हैं और सामग्री की समीक्षा कर सकते हैं इसलिए जब आप हिरासत छोड़ देते हैं, तो आप अपने दोस्तों और बाकी के साथ मजा कर सकते हैं। पुस्तकों को भी ले आओ, कम से कम उनमें से एक जोड़ी यदि आप अपनी सारी कर्तव्य को खत्म करते हैं और आकर्षित नहीं कर सकते हैं, तो एक पुस्तक पढ़ें।
  • आपकी पहली हिरासत में ठीक रहें चित्र 8
    8
    नजरबंदी के दौरान सम्मान दिखाएं अन्यथा आप दूसरे को जीतने की संभावना रखते हैं, और शायद घर पर सजा भी।
  • युक्तियाँ

    • कहकर, "मैं समझता हूं कि मैंने एक गलती की और फिर से ऐसा नहीं करने का वादा किया," अपने शब्दों का सम्मान करो! अपने माता-पिता और शिक्षकों के विश्वास को खारिज करने के बाद उन्हें परेशान मत करो!
    • पूरे प्रक्रिया में सम्मान के साथ अधिनियम। अन्यथा, आपको अधिक समस्याएं हो सकती हैं
    • इसमें शामिल सभी को माफी मांगने वाला एक पत्र लिखें लोग आभारी होंगे और आप अपनी प्रतिबद्धता दिखाएंगे कि फिर से एक ही गलती न करें।
    • यदि कोई वयस्क आपको कुछ करने के लिए कहता है, तो पालन करें। यदि आप अपने आप को अपने आप को समझा नहीं देते हैं, तो बाद में फिर से प्रयास करें हमेशा विनम्रता से बात करें
    • याद रखें कि निरोध एक बड़ी समस्या नहीं है - संभावना है कि आपके पास बहुत से दोस्त हैं जो इसके माध्यम से हुए हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com