IhsAdke.com

कैसे एक आकर्षक व्यक्ति बनें

एक आकर्षक व्यक्ति होने के कारण उपस्थित होने से अधिक शामिल होता है - यह मन की अवस्था है आप सड़क के नीचे चल सकते हैं या किसी के साथ त्वरित चैट के लिए रोक सकते हैं - अगर आप आत्मविश्वास की स्थिति बनाए रखते हैं, तो आपके आस-पास के सभी लोग किसी भी वक्त आपको आकर्षित नहीं होंगे। लेकिन क्या होगा अगर आपको नहीं पता कि आप सेक्सी, दिलचस्प और आकर्षक व्यक्ति कैसे बनना चाहते हैं?

चरणों

विधि 1
एक आकर्षक व्यक्ति की तरह सोचकर

इमेज शीर्षक वाला व्हाट हॉट चरण 1
1
अपने आप को आकर्षक होने की अनुमति दें आप चाहते हैं, लेकिन आप दूसरों के द्वारा न्याय या अस्वीकृत होने से डरते हैं। कुछ लोगों के लिए, आकर्षक होने की इच्छा नकारात्मक अर्थ है, एक व्यक्ति को यह मानना ​​है कि ऐसे लोग स्वार्थी या व्यर्थ हैं। इन रूढ़िवादी और इन गलत धारणाओं को अपने लक्ष्य को प्राप्त करने से रोकें। खुद को आकर्षक बनने की अनुमति दें
  • आपको आकर्षक होना चाहिए, और उसे ढूंढने के लिए मजबूर महसूस न करें। एक तरह से, आज का समाज उपस्थित होने के लिए बहुत महत्व देता है-फिर भी यह उपस्थिति दिलचस्प होने का एकमात्र तरीका नहीं है।
  • इमेज शीर्षक वाला व्हाट हॉट चरण 2
    2
    आत्मविश्वास छोड़ो. एक आकर्षक व्यक्ति बनने के लिए, आपको विश्वास करना चाहिए कि यह है। अपने फैसले, आपके शारीरिक स्वरूप पर भरोसा रखें और आप कौन हैं या आप बनना चाहते हैं इससे आपको बाधाओं को तोड़ने और अपने रास्ते में चुनौतियों का सामना करने में मदद मिलेगी।
    • याद रखें कि आपने पहले से क्या हासिल किया है और इन सफलताओं का आनंद उठाया है। मत भूलो कि आपने पहले से ही क्या हासिल किया है और जो कुछ आप प्राप्त कर चुके हैं, वह कुछ नया प्राप्त करने की प्रक्रिया में है।
    • आप दूसरों की धारणाओं को बहुत महत्व न दें। यदि एक आकर्षक व्यक्ति होने पर आप खुश हो जाते हैं, तो दूसरों की राय से ज्यादा महत्वपूर्ण होगा
  • इमेज शीर्षक वाला व्हाट हॉट चरण 3
    3
    आपके शरीर की छवि के लिए वास्तविक लक्ष्य हैं आपको एक मॉडल की तरह दिखना नहीं पड़ता है प्रारूप है जो आपको संतुष्ट करेगा। इसका आधा अर्थ है कि आपको व्यायाम और स्वस्थ आहार के माध्यम से अपने शरीर पर काम करना चाहिए, जबकि अन्य आधा यह स्वीकार करना चाहिए कि आपका बायोटाइप अद्वितीय है
    • यह स्वस्थ वजन तक पहुंचने के लिए समझने योग्य है, लेकिन यदि आपके शरीर में भारी शरीर है या यदि आप स्वाभाविक रूप से छोटे हैं, तो एक पतली कमर तक पहुंचने के लिए यथार्थवादी नहीं है। अन्य लोगों के गुणों की नकल करने की कोशिश करने के लिए अपने शारीरिक लक्षणों की अनदेखी न करें
    • एक निश्चित प्रकार के शरीर को "परिपूर्ण" के रूप में देखने से बचें। ऐसे कई निकाय हैं जो अपने तरीके से सुंदर हैं।
  • विधि 2
    एक आकर्षक व्यक्ति के रूप में ड्रेसिंग करना

    इमेज शीर्षक वाला व्हाट हॉट चरण 4
    1
    पता करें कि आपके शरीर का आकार कैसा दिखता है और क्या कपड़े इसे पसंद करते हैं (महिलाओं के लिए) एक उचित संगठन आपके सर्वोत्तम गुणों को बढ़ाए और उन हिस्सों को कम करना चाहिए जो आपके शरीर को अपमानित करते हैं। यहां सामान्य शरीर के प्रकार के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • ऐप्पल या सर्किल प्रारूप: अपने संगठन की संरचना को जोड़कर, आपके शरीर के गोल और चिकनी स्वरूप को हटा दें, विशेष रूप से शीर्ष पर। एक निष्पक्ष खेल जैकेट या एक लिफ़ाफ़ा पोशाक पहनें जो आपके शरीर में विषम रेखा बनाता है। सीधे पैंट अपने पैरों को फैलाने में मदद करते हैं और अपने शरीर पर अधिक ध्यान आकर्षित करते हैं। बड़ी छापें और विवरण छोटे प्रिंटों की तुलना में आपको अधिक पसंद करेंगे, खासकर शर्ट पर। बड़े या ढीले शर्ट के साथ अपने आप को कवर करने से बचें - इसके बजाय, अपने शरीर के आकार में फिट होने वाले उचित आइटम या भागों का चयन करें।
    • नाशपाती या त्रिकोण आकार: उन पर अपने कूल्हों को व्यापक बनाने परतें संतुलन एक कार्डिगन और / या कम जैकेट (जो कमर तक पहुंचता है) आपके शरीर के ऊपरी भाग को संतुलित करने में मदद करेगा, जो नीचे के घटता के साथ पतली है। एक कंधे शर्ट पहनने या अलंकृत कॉलर के साथ अपने सुंदर कंधों को दिखाएं। यदि उच्च ऊँची एड़ी की एक जोड़ी के साथ संयुक्त हो, घंटी नीचे की पैंट या जैसे आपके पैरों को फैल जाएगा
    • घंटागण प्रारूप: आपके पास प्रारूप है जो हर कोई चाहता है! अपने सपने देखने वाले घटता को बढ़ाने के लिए, सरल टुकड़ों को देखें तंग कमर वाले ठोस रंगीन आइटम आपके पेट के पतले भाग को दिखाएंगे। प्रिंट से बचें जो आपके सिल्हूट से ध्यान हटाने का प्रयास करें
    • पुष्ट या सीधे प्रारूप: आपका पतला शरीर कभी-कभी बहुत "स्क्वायर" लग सकता है - इसलिए पट्टियों या शॉर्ट शर्ट से बचें। छोटे घोंसले या एक बंद टुकड़े के साथ निष्पक्ष रेगैटस का प्रयास करें जो आपके बस्ट पर दबाव डालते हैं। उच्च कमर पतलून और स्कर्ट एक रेन-ग्लास आकार का भ्रम पैदा करते हैं। अपने एथलेटिक शरीर की कठोर लाइनों को खत्म करने के लिए नरम, बहने वाले कपड़े चुनें।
  • इमेज शीर्षक वाला व्हाट हॉट चरण 5
    2
    विशेष रूप से आपके शरीर (पुरुषों के लिए) के लिए किए गए कपड़े में निवेश करें जानें कि किस प्रकार के टुकड़े आपके शरीर के साथ सबसे अधिक फिट हैं या एक दर्जी की यात्रा करने के लिए चुनते हैं ताकि वह अपने कपड़े समायोजित कर सकें गलत जगहों में - जो कपड़े बहुत ढीले या बहुत तंग हैं पहनने से भी ज्यादा कुछ नहीं है।
    • कंधे: सीवन जो आस्तीन को टुकड़े से जोड़ता है वह कंधे से ऊपर होना चाहिए, हथियारों पर जाने के बिना।
    • हथियार: आपके बुखार के नीचे स्थित ऊतक आपकी त्वचा से घिरना चाहिए, लेकिन फिर भी अपने हथियार को स्थानांतरित करने की अनुमति दें
    • पेट: आपके पेट को शर्ट के पूरे मोर्चे पर "कब्जा" करना चाहिए ताकि इसका आकार कपड़े के माध्यम से देखा जा सके। आपको अपने हाथों को अच्छी तरह से स्थानांतरित करने में सक्षम होना चाहिए। उन्हें आगे बढ़ाएं, पीछे और आगे की कोशिश करें यदि आप नहीं कर सकते हैं, तो आपकी शर्ट बहुत तंग होगी खींचने वाले बटन या टुकड़े पर झुर्रियां पैदा करने वाले बटन एक और स्पष्ट संकेत हैं कि वह बहुत निष्पक्ष है।
    • आस्तीन: यदि आप लंबे समय से बांधे हुए टुकड़े पहने हुए हैं, तो आपकी मुट्ठी को अपने अंगूठे के आधार पर बस चाहिए।
    • पैंट: अगर आप "स्लिम" या "पतली" ढीले की एक जोड़ी का विकल्प चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके घुटनों और टखनों के बीच एक सीधा कटौती है। इन टुकड़ों की पट्टी को अपने पैरों पर फ्लैप्स या जमीन कभी नहीं बनाना चाहिए - यह आपके टखनों पर या अपने जूते के नीचे होना चाहिए।
    • बेल्ट: वे पैंट के लिए एकमात्र सहायक होना चाहिए और वास्तव में उनका समर्थन नहीं करना चाहिए। यदि बेल्ट ही एकमात्र ऐसी चीज है जो उन्हें जगह में रखती है, तो शायद वे बहुत बड़ी हैं
    • जूते: कई डिजाइनरों का दावा है कि जूते एक आदमी के देखो का आधार हैं। एक पोशाक रंग और प्रकार पहने हुए जूते पर निर्भर करता है। इसलिए, इसे उठाकर और शरीर के शेष हिस्सों के टुकड़े की ओर बढ़ो।
  • इमेज शीर्षक से व्हाट हॉट चरण 6
    3
    बोल्डर पार्ट्स के साथ सरल रंगों के संयोजन से अपने स्वरूप को परिष्कृत करें ठोस रंग के कपड़े अधिक साहसी और आकर्षक हैं। बड़े बालियां, मुद्रित जूते, एक रंग का बटुआ या स्टाइलिश टोपी जैसे आइटम चुनें
    • ब्लैक हमेशा एक अच्छा विकल्प है और लगभग सब कुछ मैच करता है पूरी तरह से उस रंग पर आधारित पोशाक आपको एक साफ दिखती है, लेकिन यह आपको रहस्यमय और साहसी भी छोड़ देगी।
    • इसके विपरीत की शक्ति का लाभ उठाएं गहरे रंग का रंग आपको पतले रूप से देखने और अप्रिय विशेषताओं को छिपाने में आपकी सहायता कर सकता है। इसके अलावा, प्रिंट और हल्के रंग के आइटम आपके शरीर के उन हिस्सों को हाइलाइट कर सकते हैं जिन्हें आप प्रदर्शित करना चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक से व्हाट होट हॉट 7
    4
    फैशन रुझानों का पालन करें फ़ैशन हमेशा बदलती रहती है - इसलिए आकर्षक रहने के लिए अपने नवीनतम रुझानों पर बने रहें। हालांकि, हर प्रवृत्ति दिलचस्प नहीं है या सभी के अनुकूल नहीं है। तो चुनें कि आप क्या फिट होंगे और आपकी शैली के अनुरूप क्या होगा।
    • आपकी उम्र के लिए उपयुक्त नहीं हैं जो फैशन के रुझान से बचें आकर्षक होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि आपको युवा या पुराने देखने की कोशिश करनी चाहिए।
  • इमेज शीर्षक वाला व्हाट हॉट चरण 8
    5
    कुछ त्वचा दिखाएं या एक पोशाक पहनें जो आपके शरीर के घटता को फिट बैठता है थोड़ी कामुकता आपको बहुत अधिक आकर्षक बनने में मदद कर सकती है हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप त्वचा की उचित मात्रा में प्रदर्शित करते हैं आप बहुत अधिक दिखेंगे जब:
    • आपका कपड़ों आपको सामग्री रिश्तों के निर्माण से रोक देगा हम एक सेक्स-ईंधन वाले समाज में रहते हैं - इसलिए यह आश्चर्यजनक नहीं है कि लोग त्वचा के उन वर्गों की जांच करना रोक नहीं सकते हैं जिन्हें खोजा गया है। यह दूसरों को आपको अन्य आंखों के साथ देख सकता है या आपकी उपस्थिति पर ध्यान आकर्षित कर सकता है (इसे लेने के बजाय आपको सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने के लिए) यदि आप यह नहीं चाहते हैं, तो यह बहुत अधिक त्वचा प्रदर्शित करने का सही समय नहीं होगा
    • आपके कपड़ों से आपको अपने करियर में प्रगति करने या नौकरी पाने में मदद मिलेगी। अधिकतर काम के वातावरण में, यह बहुत अधिक त्वचा दिखाने के लिए अनुशंसित नहीं है।
    • आप नकारात्मक या खतरनाक ध्यान प्राप्त करते हैं कई लोगों के लिए, खासकर महिलाएं, इस तरह के ध्यान को आकर्षित किए बिना त्वचा को दिखाना मुश्किल है। और चूंकि दूसरों के कार्यों और प्रतिक्रियाओं को नियंत्रित करना संभव नहीं है, इसलिए उनकी सुरक्षा और आराम हमेशा प्राथमिकता होना चाहिए।
  • विधि 3
    आकर्षक दिखने के बाद




    इमेज शीर्षक से व्हाट हॉट चरण 9
    1
    एक आश्वस्त शरीर भाषा को रेडियेट करें सिर्फ कपड़े के कुछ टुकड़े पहने हुए हमेशा पर्याप्त नहीं है - कभी-कभी, आप इन टुकड़ों को एक दिलचस्प शारीरिक रूप से सहयोग करना चाहिए। और कुछ चालें जो आपके शरीर की भाषा को सुधारती हैं, वह सहायक हो सकती हैं:
    • अपने सिर को ऊपर और निर्धारित रखें अपनी छाती लिफ्ट और अपने हाथों को बेचैन होने से बचाओ। यह स्थिति आमतौर पर सुपरमैन की छवि से जुड़ी होती है, कूल्हे पर हाथ, ठोड़ी उठाई जाती है, और पैरों को बिखरे हुए होते हैं।
    • जब आप कार्रवाई करते हैं तो लगातार चलते रहें बहुत तेजी से बोलते हुए और जल्दी में बातें कर रहे हैं घबराहट या चिंता का प्रदर्शन
    • अपने चेहरे और शरीर के साथ विभिन्न अभिव्यक्तियों का उपयोग करें आत्मविश्वास से लोग खुद को व्यक्त करने में सक्षम हैं, बिना अतिशयोक्ति के। इससे उन्हें अधिक मैत्रीपूर्ण और खुले होते हैं
  • इमेज का शीर्षक, व्हाट हॉट चरण 10 बनें
    2
    आकार में जाओ भले ही आप क्या चाहते हैं - कुछ वजन तक पहुंचने या शारीरिक दृष्टि से स्वस्थ होकर - फिट होने से अधिक आकर्षक स्वरूप की ओर एक बड़ा कदम है
    • एक जिम में या निजी ट्रेनर में नामांकन में निवेश करें प्रकार के कोच के सुझावों और प्रोत्साहन के साथ, आप अपने शरीर के क्षेत्रों को काम करना शुरू कर सकते हैं और निश्चित वज़न तक सुरक्षित और प्रभावी रूप से पहुंच सकते हैं।
    • एक स्वस्थ आहार लें "बकवास" कट करें और अधिक संतुलित खाद्य पदार्थ खाने लगें।
    • यदि आप व्यायाम करते हैं और अच्छी तरह से खाते हैं, तो आप अपने साथ अधिक सहज महसूस करेंगे और आपके समग्र मानसिक स्वास्थ्य में सुधार करेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक हॉट व्हाट चरण 11
    3
    अच्छे आसन बनाए रखें. अपनी मुद्रा में सुधार करने से आपको अधिक आत्मविश्वास ही नहीं छोड़ेगा, बल्कि यह आपके स्वास्थ्य के लिए कई लाभ भी लाएगा। आपके शरीर के इस पहलू को तय करना सिर दर्द और पीठ दर्द और लचीलापन को कम कर सकता है और मांसपेशियों की समस्याओं से बच सकता है।
    • अपने शरीर के समस्या क्षेत्रों पर काम करने के लिए अपनी मुद्रा का मूल्यांकन करें सामान्यतया, आपके कंधों को संतुलित किया जाना चाहिए - किसी को दूसरे की तुलना में लम्बे दिखाई नहीं देना चाहिए उन्हें आपके कानों में भी गठबंधन किया जाना चाहिए, ताकि आपकी गर्दन और सिर को आगे नहीं फेंका जाए। आपकी पीठ को गोल नहीं होना चाहिए, और आपके शरीर को आपके शरीर के पास आराम करना चाहिए।
    • प्रैक्टिस मुद्रा दैनिक अभ्यास वे सरल हो सकते हैं (जैसे कि जब आप बैठते हैं, अधिक चलते हैं, या शरीर के "परतों" को लंबा करते हैं) या अधिक जटिल होते हैं (जैसे कि स्थिति को सही ढंग से खींचना और देना)
    • आपके द्वारा रखी मुद्रा के बारे में जागरूक रहें जब आप अपनी डेस्क पर बैठे या बैठे और आराम से आगे बढ़ना शुरू करना आसान होता है इन स्थितियों में एक सही आसन बनाए रखने का प्रयास करें - अपनी पीठ के साथ, हथियार वापस, सिर और गर्दन अपने कंधों के साथ गठबंधन।
  • इमेज शीर्षक वाला व्हाट हॉट चरण 12
    4
    फैशनेबल एक हेयरकट चुनें और जो आपकी उपस्थिति और आपके चेहरे के आकार का अनुकूलन करता है अपने बाल मरने की कोशिश करो, एक कट्टरपंथी कटौती या बाल एक्सटेंशन का उपयोग करके इसे समय-समय पर बदलने के लिए और अधिक गतिशील देखो।
    • अपने बालों का ख्याल रखना सरलतम चीज यह है कि इसे शैम्पू और कंडीशनर के साथ धो लें। शुक्राणु, सूखापन या तिलरी जैसे समस्याओं से निपटने के लिए बालों के उत्पादों या प्राकृतिक उपचार में निवेश करें
    • डबल सिरों या एक ढीली उपस्थिति से बचने के लिए हर 30 या 60 दिनों के दौरान बाल कट करें।
  • इमेज शीर्षक वाला व्हाट हॉट चरण 13
    5
    एक त्वचा देखभाल नियति का विकास करना त्वचा आपकी उपस्थिति का आधार है इसे साफ और दाग और अन्य समस्याओं से मुक्त रखें - इसलिए इसे ध्यान से व्यवहार करें और उसकी रक्षा करें। यह सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न उत्पादों का प्रयास करें कि वे आपकी त्वचा के लिए उपयुक्त हैं
    • सनस्क्रीन का उपयोग करें यह भूलना बहुत आसान है, लेकिन हर दिन थोड़ी रक्षक त्वचा की झुर्रियों और मलिनकिरण को रोक सकता है।
    • त्वचा को हाइड्रेट करें लोशन, क्रीम या अपने हाथों, हथियार, पैर और चेहरे पर का उपयोग करें एक होंठ बाम होठों पर समस्याओं को हल कर सकते हैं, जैसे कि दरारें।
    • तेल की खाल के लिए, चेहरे को साफ करने के लिए तेल मुक्त उत्पादों का उपयोग करें
    • मुँहासे से आसानी से प्रभावित खाल के लिए, अपने चेहरे को छूने से बचें या मुंह फेकना इसके बजाय, अपने चेहरे को एक विशिष्ट सफाईदार या गर्म पानी और एक हाइपोलेगलिनिक साबुन के साथ धो लें, इसके अलावा त्वचा को अच्छी तरह से नमी रखने के अलावा। मुँहासे तब होता है जब तेल - आपकी उंगलियों से या हार्मोन और हाइपरएक्टिव ग्रंथियों से - गंदगी के साथ मिश्रण करें और रोकना pores
  • विधि 4
    एक आकर्षक व्यक्ति के रूप में अभिनय करना

    छवि का शीर्षक बनें हॉट चरण 14
    1
    अपनी शांत तरफ दिखाना ठंडा होने के नाते एक अच्छी गुणवत्ता है जिससे आप लोगों को अपने आराम से व्यवहार के साथ जीत सकें। कुछ चीजें जो आप ऐसा करने के लिए कर सकते हैं इसमें शामिल हैं:
    • अपने प्रयासों में इसे ज़्यादा मत करो या कम से कम यह मत आइए कि बाहर आ जाओ। शांत होने के नाते आपको यह धारणा मिल जाती है कि आप इतने विचारशील हैं कि आप जो चाहते हैं वह भी प्राप्त कर सकते हैं - बिना गति के भी
    • यदि आप बहुत बेचैन हो जाते हैं, अपने होंठ काटते हैं, भाषण के दौरान हकलाना या सामान्य रूप से घबराते रहें, कोशिश करें सोचने के लिए एक शांत व्यक्ति की तरह कुछ स्थितियों में शरीर के तंत्रिका संकेतों को मॉनिटर या कटौती करना मुश्किल है - इसलिए कार्य करने का सर्वोत्तम तरीका अंदर से बाहर है शांत लग रहा है और आपके शरीर की भाषा यह प्रदर्शित करेगी कि
    • थोड़ी विद्रोही बनें कभी-कभी कुछ नियम तोड़ते हैं या कुछ जोखिम लेने के लिए कुछ ठंड के रूप में देखा जाता है, जिससे आपको शक्तिशाली दिखाई देता है। हालांकि, कुछ भी अवैध मत करो!
  • इमेज शीर्षक वाला व्हाट हॉट चरण 15
    2
    अपनी सेक्स अपील बढ़ाएं सेक्सी होने और देखने के कई तरीके हैं। निम्न प्रयास करें:
    • लाल कपड़े पहनें कई अध्ययन हैं जो साबित करते हैं कि लाल सबसे कामुक रंग है मानव मस्तिष्क में कुछ ऐसा है जो इसे बहुत आकर्षित करता है
    • मुस्कान के लिए खुश और मैत्रीपूर्ण दिखना बहुत सेक्सी है तो अपने सुंदर दाँत दिखाओ!
    • बहुत से संपर्क करें। यह एक ऐसी रणनीति है जो विश्वास को समाप्त करती है और लोगों को आप तक खींचती है। इसे मुस्कुराहट या एक "छेड़खानी" देखो के साथ जुडाइये, यह भी कामुकता बनाने के लिए
    • छेड़खानी। यह आपकी रुचि रखने वाले किसी व्यक्ति के साथ संवाद करने का एक सेक्सी और मजेदार तरीका है सुप्तावश, अपने शरीर पर ध्यान आकर्षित करें या सेक्सी लग रहा है या बोल्ड प्रशंसा के साथ अपने लक्ष्य के साथ "खेलते हैं"
  • पिक्चर शीर्षक हॉट व्हाट पॉवर 16
    3
    विनम्र हो जाओ सबसे खराब बात यह है कि इसके आकर्षक स्वरूप के बारे में बढती है। दूसरों के साथ विनम्र और कोमल होने के नाते दिलचस्प गुण हैं सबसे भरोसेमंद लोग वे हैं जो दूसरों को खुशी दे सकते हैं
    • तारीफ दो। यदि आप किसी व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो इसके लिए एक ईमानदारी से बधाई दीजिए।
    • दूसरों के साथ श्रेष्ठता की हवा के साथ झूठ बोलना या दूसरों को न देखें जब आप आकर्षक हो जाते हैं, तो आप ध्यान आकर्षित कर सकते हैं, थोड़े समय में, एक विशाल अहंकार छोड़ दें। आपके मित्र, परिवार और अन्य लोग किसी के करीब नहीं होना चाहते हैं, जिन्हें लगातार साबित करना है कि वे आकर्षक हैं या खुद को दूसरों की तुलना में बेहतर मानते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अंत में, "आकर्षक" की अपनी स्वयं की परिभाषा देखें यह लोगों के लिए "सेक्सी" होने के साथ "आकर्षक" को भ्रमित करने के लिए सामान्य है और यह पाया जाता है कि सेक्सी से कपड़े पहने हुए हैं या बहुत अधिक त्वचा दिखा रहा है हालांकि, आकर्षक होने के कई अर्थ हो सकते हैं कुछ लोगों के लिए, यह आत्म-सम्मान और आत्मविश्वास बढ़ा सकता है। दूसरों के लिए, इसका अर्थ यौन रूप से दिलचस्प हो सकता है दिलचस्प व्यक्ति होने के लिए कोई सही या गलत तरीका नहीं है
    • कपड़े पहनें जो आपको आराम से करेंगे आपको लगता है कि आपके शरीर के लिए आकर्षक है लेकिन आपके लिए आरामदायक नहीं है लेकिन कुछ भी पहनने का मोहक लग सकता है। इस बेचैनी की अनदेखी न करें - इसके बजाय, स्थिति की मरम्मत और इसे खत्म करने की कोशिश करें।
    • अपने दोस्तों को मत दूर करो क्योंकि आपको लगता है कि वे "बहुत आकर्षक" हैं। आकर्षक होने के नाते आप अपने आसपास के लोगों की तुलना में बेहतर नहीं बनाते हैं।
    • एक आकर्षक व्यक्ति बनना एक मजेदार लक्ष्य होना चाहिए। अगर यह आपके व्यक्तित्व से मेल नहीं खाता है, तो उस तक पहुंचने में अपने आप को कड़ी मेहनत न करें। लोग अलग-अलग तरीकों से दिलचस्प हो सकते हैं "प्यारा" या "प्यारा" होने के साथ कुछ भी गलत नहीं है
    • अपने आप को रहो आकर्षक होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि आपको आगे बढ़ने का प्रयास करना चाहिए आप केवल अपने आप का और अधिक दिलचस्प और आत्मविश्वास संस्करण बन जाएगा

    चेतावनी

    • आपको गंदा या खतरनाक यौन संलयन मिल सकता है। याद रखें, यह आपकी गलती नहीं है! आकर्षक होने के नाते आपको दूसरों को मौखिक या यौन शोषण करने की अनुमति नहीं दी जाती है आपको दोषी महसूस न करें क्योंकि आप अच्छे दिखते हैं
    • जब एक सेक्सी रवैया विकसित होता है, तो नियंत्रण खोना नहीं है। ससे या अहंकारी मत बनो

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com