IhsAdke.com

सदन में रहने के लिए निर्मित एक बिल्ली का प्रयोग कैसे करें

बिल्लियों पड़ोसी जीव (पक्षी, अधिकतर) के लिए खतरा छोड़ रहा है, साथ ही साथ एक संक्रमण या बीमारी करार, पकड़ा या किसी अन्य जानवर द्वारा एक हमले पीड़ित किया जा रहा के अपने अवसरों में वृद्धि। Taming बिल्ली उसके लिए और पर्यावरण के लिए बहुत अच्छा है, और उनमें से ज्यादातर है, सदन में रहना पसंद केवल आपके खिलौने, एक पेड़ बिल्लियों और अन्य सुविधाओं की एक बहुत कुछ देते हैं, और कुछ समय इसकी आदत हो लिए।

चरणों

भाग 1
घर के लिए बिल्ली की तैयारी

एक आंतरिक कैट में एक आउटडोर कैट को बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
उसे बाहर एक खुरचुंद का उपयोग करने के लिए ट्रेन बिल्लियों garras- उपयोग करने के लिए जानने के लिए किया जाए या एक scratching पोस्ट का उपयोग नहीं करने, फर्नीचर लक्षित किया जाएगा नहीं चाहते। बनाने के पशु प्राकृतिक रूप में घर में प्रवेश करने का कार्य देखते हैं, खाने के कटोरे के पास एक सूखी जगह में पोल ​​शब्दों में कहें, एक सप्ताह लग इसे करने के लिए वस्तु का इस्तेमाल किया पाने के लिए और फिर इस के अंदर डाल दिया।
  • चित्र का शीर्षक एक इनडोर कैट में एक इनडोर कैट चरण 2 बदलें
    2
    उसे बाहर कूड़े के बॉक्स का इस्तेमाल करने के लिए प्रशिक्षित करें अंदर पशु लाने से पहले, कूड़े के बॉक्स को एक सूखी जगह में रखें। इसे दानेदार रेत के साथ भरें और इसे इस्तेमाल करने के लिए एक हफ्ते दें- फिर इसे में डाल दें
    • इसे हर दिन साफ़ करें ढीले नस्ल बिल्लियों को खाली करने के लिए एक स्वच्छ क्षेत्र होना चाहिए- यदि वे गंदे हैं तो वे कूड़े के बॉक्स का उपयोग नहीं करेंगे।
    • इसे एक सुरक्षित, चुप जगह में रखो, या बिल्ली डर या इसे इस्तेमाल करने में संकोच हो सकता है
  • एक इनडोर कैट में एक आउटडोर कैट स्टेप बदलें शीर्षक वाला चित्र 3
    3
    पशु चिकित्सक से बात करें घर में रहने के लिए जानवरों को पेश करने से पहले, यह देखें कि क्या यह आपके साथ रोग लाएगा। इसके अलावा, पहचान के कारणों के लिए, एक माइक्रोचिप को प्रत्यारोपित किया जाना चाहिए। एक सड़क की बिल्ली को भी टीकाकरण और नियोजित करने की आवश्यकता होगी।
    • अंडाशय को निकालने या निकालने के बाद, बिल्ली के समान ल्यूकेमिया लेना महत्वपूर्ण है, जो कि बिल्लियों के बीच बेहद संक्रामक है और यदि उपचार न किया जाए तो घातक हो सकता है। रोग की पहचान रक्त परीक्षणों के माध्यम से की जाती है।
    • पशुचिकित्सा को एक बनाना चाहिए चेक-अप पूरा पशु, कान में कण (कान के कण), पिस्सू, जूँ और अन्य परजीवी के लिए एक खोज, कृमिनाशक आवश्यक खुराक के अलावा भी शामिल है।
  • भाग 2
    नए घर में बिल्ली का परिचय

    एक आंतरिक कैट में एक आउटडोर कैट बदलें शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    1
    इसे आसान ले लो बिल्ली तुरंत घर के भीतर रहने के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाएगा इसे फर्नीचर को हानि करने से रोकने के लिए, आपको इसे समय-समय पर ढीला करना चाहिए, जब तक कि इसे आंतरिक के आदी नहीं हो जाता।
    • समय-समय पर बढ़ती समय में इसे छोटी अवधि के लिए छोड़कर शुरू करें
  • एक इनडोर कैट में एक आउटडोर कैट बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    2
    इसे घर के अंदर फ़ीड करें यह ठीक है अगर आप इसे हर समय एक बार में बाहर कर देते हैं, लेकिन घर के अंदर पानी और भोजन दें ताकि नए घर के साथ सकारात्मक सहयोग पैदा हो सके।
  • एक इंडोर कैट में एक आउटडोर कैट चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    दो सैंडबॉक्स उपलब्ध कराएं। आपके और दूसरे के लिए किसी सुविधाजनक स्थान पर एक जगह रखें जो द्वार के बाहर निकलने के रूप में उपयोग करता है तो जब वह वहां जाना चाहता है और वहां ज़रूरतें पूरी करता है, तो वह बॉक्स को देखता है और वहां ऐसा करता है। जब वह आदी हो जाता है, तो दरवाजे को दूसरे के करीब ले जाना शुरू कर देते हैं - जब वे करीब होते हैं, तो उनमें से एक को चुनें।
    • बड़े बक्से खरीदें, लेकिन लंबा नहीं हैं यदि आप बिल्ली को लिटिर बॉक्स का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं, तो बाधाओं से बचने के लिए महत्वपूर्ण है: यदि आपको इसे दर्ज करने के लिए कूदना है तो इसका उपयोग करने के लिए कम प्रत्याशित महसूस होगा।
    • इसका उपयोग करते समय उसे सुरक्षित महसूस करना चाहिए इसे घर के शांत इलाके में रखो जहां मनुष्यों या अन्य जानवरों की ओर से कोई परेशान नहीं होगा।
  • एक इनडोर कैट में एक आउटडोर कैट को बदलें शीर्षक वाला चित्र 7
    4
    बाहर निकलने का समय नियंत्रित करें उसे प्रिंसिपल नहीं होने दें। उसे समय-समय पर पोर्च पर जाएं (यदि सुरक्षित हो), या एक बिल्ली का दोहन खरीदने और बाहर चलने के लिए। बहुत से लोगों को कुंठित होना पसंद नहीं है, लेकिन यदि आप कर सकते हैं उसे प्रशिक्षित करें इसके लिए, यह दोनों के लिए बेहतर होगा।
  • भाग 3
    घर को आमंत्रित करें

    एक आंतरिक कैट में एक आउटडोर कैट बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    1



    घर के अंदर खिलौने खरीदें बिल्ली का बच्चा शिकार जाने जाने की कम आवश्यकता महसूस करेगा अगर वह घर के अंदर अपनी सहजता का उपयोग कर सकता है। कई गेंदें हैं, उसके लिए चूहों और अन्य खिलौने झूठ। याद रखें कि आपको बिल्ली के साथ भी खेलना होगा - तो उसके पास घर में कुछ रोमांचक होगा।
    • एक रोलिंग बॉल फेंको और मज़ेदार उसे देखने के बाद उसे पीछा और उसे हमला
    • एक छड़ी पर एक खिलौना माउस रखो, इसे फर्श पर खींचें या हवा में (बिल्ली के समान सिर के ऊपर), और शेर राजा के हमले को देखें।
    • वे पंखों को पसंद करते हैं (उदाहरण के लिए, एक छड़ी या तार से जुड़ा) फर्श पर एक खींचें या इसे हवा में चलो
    • जानवरों को दिलचस्पी रखने के लिए हर कुछ हफ्ते नए खिलौने खरीदें
  • चित्र का शीर्षक एक इंडोर कैट में एक आउटडोर कैट में बदलें 9
    2
    खरीदें कटनीप. बिल्लियों इस जड़ी बूटी की गंध से प्यार करती है (यह बिल्ली के बुन के रूप में भी जाना जाता है) यह खरीदें और जहां यह अभ्यस्त रहने या जहां fique- scratching पोस्ट के पास यह रखना चाहते हैं, उदाहरण के लिए, आप उसे अपने नाखून फर्नीचर के बजाय पर खरोंच पैनापन करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं की तरह, रणनीतिक स्थानों में कुछ डाल दिया।
  • एक इनडोर कैट में एक आउटडोर कैट बदलें शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    3
    एक बिल्ली का पेड़ खरीदें वे ऊपर से मनुष्यों को देखना पसंद करते हैं या चढ़ाई करते हैं और तलाश की जगहों में रहते हैं, और एक में पालतू जानवर की दुकान, आप विभिन्न प्लेटफार्मों के साथ "बिल्ली पेड़" खरीद सकते हैं, जिससे बिल्ली को कूदने और चढ़ने की अनुमति मिल सकती है।
    • ऐसे पेड़ों में एक नमकीन कीमत हो सकती है। यदि आप खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो बस कुछ अलमारियों को खाली करें या अपनी पुस्तकों को आप जितनी पीछे वापस कर सकते हैं - इसलिए जानवरों की चढ़ाई करने के लिए प्राकृतिक स्थान होंगे।
  • एक आंतरिक कैट में एक आउटडोर कैट बदलें शीर्षक शीर्षक चित्र 11
    4
    बिल्ली को सोने के लिए गर्म जगह दीजिए एक बड़े, गर्म और आरामदायक बिस्तर आपको घर के अंदर रहने के लिए लुभाना काफी हो सकता है, खासकर सर्दी और बरसात के मौसम में। आपको जरूरी नहीं कि बिस्तर खरीदना पड़ता है: बस कुछ कंबल को सोफे पर या गद्दे पर साफ रखें। यदि स्लीपर का पसंदीदा स्थान है, तो उसे आरक्षित रखें
  • एक आंतरिक कैट में एक आउटडोर कैट को बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 12
    5
    सूरज में आराम की जगह आरक्षित करें फेलिन सूर्य को पकड़ना पसंद करते हैं, और अगर घर में वह जगह है जहां वह ऐसा कर सकता है, तो उसे चलाने के लिए नहीं होगा यदि आपके पास उचित पैरापेट नहीं है, तो खिड़की के पास एक टेबल (या समान) रखें, या बेडरूम के पर्दे को छोड़ दें ताकि यह गर्म बिस्तर पर धूप ला सके।
    • जब विंडो खोलते हैं, तो देखें कि सुरक्षा स्क्रीन बरकरार है या जानवर बच सकता है।
  • एक इनडोर कैट में एक आउटडोर कैट स्टेप 13 शीर्षक वाला चित्र शीर्षक
    6
    कुछ बिल्ली-घास बनाएं में उपलब्ध है पालतू दुकानें और यहां तक ​​कि किराने की दुकानों में, घर के अंदर उगने के लिए एक घास है यह एक महान नाश्ता है, और पशु वहाँ बाहर होने की भावना को याद करेंगे।
  • भाग 4
    समस्या व्यवहार के साथ लेनदेन

    एक आंतरिक कैट में एक आउटडोअर कैट को बदलें शीर्षक से चित्र 14
    1
    उसके लिए एक कमरे आरक्षित करें Miau-Miau लोगों खरोंच है या कूड़े बॉक्स का उपयोग नहीं होगा, यह सब खिलौने के साथ एक कमरे में डाल दिया, पोस्ट और कूड़े बक्से खरोंच। इस प्रकार, फर्नीचर को नुकसान पहुँचाए की संभावना उतनी ही कम है, और वह शायद बॉक्स (उसके साथ एक सीमित स्थान में किया जा रहा है) में की जरूरत है ऐसा करने के लिए सीखना होगा।
  • चित्र का शीर्षक एक इनडोर कैट इन इनडोर कैट में चरण 15
    2
    खरीदें softpaws या SoftClaws. वे प्लास्टिक के छोटे टुकड़े हैं जो बिल्ली के पंजे से चिपके जा सकते हैं, इसे हर किसी को खरोंच से रोका जा सकता है। यह कहने में सुरक्षित है कि जब आप अपने नाखूनों को छाँटते हैं और संरक्षक को गोंद करते हैं तो आपको एक सहायक की आवश्यकता होगी।
    • छोटे पंख वाले छोटे पंजे निचोड़ कर उसे पंजे दिखाने के लिए प्रोत्साहित करें, और उन्हें काटें एक कटर के साथ यदि आपको इसके साथ अनुभव नहीं है, तो केवल शुरुआत में कटौती करना याद रखें क्योंकि यह अधिक दर्दनाक हो सकता है।
    • उस उत्पाद के साथ आने वाले गोंद को दबाएं, और फिर उसे जानवरों के नाखूनों पर रख दें - जब तक कि प्लास्टिक को पूरी तरह से कवर न किया जाए।
    • कोई भी बिल्ली के समान से नाखून को स्थायी रूप से निकाल सकता है, लेकिन यह अमानवीय माना जाता है और इसे टाला जाना चाहिए।
  • चित्र का शीर्षक एक इनडोर कैट में एक इनडोर कैट में बदलें चरण 16
    3
    वहाँ बाहर रेसिंग को हतोत्साहित यहां तक ​​कि अगर बिल्ली एक बार में एक बार छोड़ देता है, आप अभी भी नियंत्रण होना चाहिए। हमेशा दरवाज़े को देखने के लिए देखें कि क्या वह भागने की कोशिश नहीं कर रहा है- अगर वह करता है, उसे मारो, या वह छोड़ देगा! बेहतर व्यवहार करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए मध्यम सुदृढीकरण का उपयोग करें
    • अगर वह बचने की कोशिश करता है, तो उस पर पानी छपकर या सिक्कों (या राशन) के बर्तन को हल करें।
    • जब आप दरवाजा खोलते हैं तो विपरीत दिशा में नाश्ते या खिलौना फेंको। इसलिए उन्हें दूसरी ओर भागने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा और वह बचने की कोशिश करने की आदत खो देंगे
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com