IhsAdke.com

कैसे एक Tatuíra फ़ीड करने के लिए

प्रकृति, tatuíras या Tatuí में, समुद्र तटों में से सर्फ क्षेत्र में दफनाया गया था। कछुए पिल्लों और शवों पर इस क्रसटेशियन फ़ीड का सबसे बड़ा नमूनों छोटे, मोलस्क, कीड़े, प्लवक और शैवाल gaivotas-। वे खारे पानी के जीव हैं और बचने के लिए उच्च तापमान की आवश्यकता है। इस वजह से, उन्हें एक्वैरियम में रखने के लिए बहुत मुश्किल है। हालांकि, अगर आपको एक मछलीघर में जीवित रहने की आवश्यकता होती है, तो सबसे अच्छा शर्त यह है कि टैंक को ताजा, प्लैंकटन से समृद्ध समुद्र तट रेत के साथ भर दिया जाए।

चरणों

विधि 1
टैटू वाला अध्ययन

चित्र रेड क्रेड्स चरण 1
1
समझने की कोशिश करें कि टैटू प्रकृति में कैसे व्यवहार करते हैं वे तटीय रेत के रेत-तोड़ने वाले क्षेत्र को खोदते हैं, जहां वे अधिकतर भोजन पाते हैं। tatuíras, प्रजातियों (आमतौर पर हिंसक) और छोटे (आमतौर पर मेहतर) की एक विशाल विविधता हैं इतना है कि यह, क्रसटेशियन के विशेष प्रकार के किसी भी खिला शासन अनुकूल करने के लिए आवश्यक है। बड़े और छोटे टैटू के बीच मतभेदों को ध्यान में रखें:
  • बड़े आर्मडिलोस आम तौर पर जीवित या मृत शिकार पर खिलाते हैं, जब वे खुदाई करते हैं। इन शिकारों में छोटे केकड़े, कछुआ शावक और समुद्री पक्षी शव हैं। चूंकि वे डूबते हैं, रेत का वातन होता है, जो वास और पानी को निवास में घूमते रहने में मदद करता है।
  • मोलस्क, गांडवों, प्लवक और शैवाल पर छोटे आर्मडिलोस फ़ीड। वे ज्यादातर संक्रमित हैं: वे विघटनकारी कार्बनिक पदार्थ पारिस्थितिकी तंत्र को शुद्ध करके कार्य करते हैं, जिसमें हानिकारक जीवाणु हो सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से रेड क्रेड्स चरण 2
    2
    टैटू कलाकारों के प्राकृतिक भोजन व्यवहार को ध्यान से देखें वे समुद्र की ओर रेत में खुद को दफनते हैं, केवल उनकी आंखों और सामने वाले एंटीना को उजागर करते हैं। जब ज्वार पीछे हटने और पानी उन पर गुजरता है, एंटेना की एक दूसरी जोड़ी एक बहुत तेजी से चलती आंदोलन में प्लवक को फिल्टर करने के लिए बाहर रोल। इस तरह, वे प्रत्येक लहर पर कई खाद्य पदार्थों को कैप्चर कर सकते हैं।
    • कई क्रसटेशियन किसी भी दिशा में ले जा सकते हैं, लेकिन tatuíra केवल वापस ले जाता है: क्या कारण यह लहरों के भोजन पर कब्जा करने के ध्यान से तैनात किया जाना है।
  • पिक्चर शीर्षक से रेड क्रेड्स चरण 3
    3
    टैटू कलाकारों के संभोग की आदतें जानें प्रकृति में, संभोग ज्यादातर वसंत और गर्मियों में होता है एक महिला लगभग 45,000 अंडे का उत्पादन कर सकती है, जो पेट में लगभग 30 दिन तक पहुंचाए जाते हैं, जब तक वे टकराने नहीं करते। फिर, लार्वा दो से चार महीने तक रहने के लिए प्लवक की तरह बहती है और धाराएं उन्हें सागर तक आगे ले जा सकती हैं।
    • अगर पानी आदर्श तापमान पर है तो टैटूविस्ट्स जीवन के पहले वर्ष के दौरान पुन: पेश कर सकते हैं। आम तौर पर, वे दो से तीन साल तक नहीं रहते हैं
  • विधि 2
    एक मछलीघर में टैटू रखते हुए

    पटल रेड क्रेड्स चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र



    1
    प्राकृतिक निवास स्थान से टैटू हटाने की चुनौतियों के बारे में सोचो वे तट में निवास करते हैं और जीवित रहने के लिए उच्च तापमान की आवश्यकता होती है। इसके अलावा, वे ज्वार के साथ तालमेल रखते हैं, जिससे वे रहते हैं जहां नाजुक पारिस्थितिकी तंत्र को फिर से बनाना मुश्किल होता है। वे इस तरह के विविध आहार पर भी फ़ीड करते हैं कि उन्हें विभिन्न प्रकार के खाद्य पदार्थों के साथ खिलाने के लिए मुश्किल हो सकता है जिन्हें वे आदी हैं
  • पिक्चर शीर्षक से रेड क्रेड्स चरण 5
    2
    रेतीले समुद्र तट और शांत नमक पानी के साथ एक मछलीघर की सवारी करें। प्रकृति में, आर्मडिलो गीली रेत में खुद को गहरा कर देती है और एंटीना के साथ प्लवक को पकड़ती है। समुद्र तट से रेत के साथ अपने आवास को भरकर इस प्रक्रिया को पुन: उत्पन्न करने का प्रयास करें, उस पर समुद्र के पानी को एक दिन में दोबारा डालना। किसी भी कांच मछलीघर का उपयोग किया जा सकता है हालांकि, यह जानना जरूरी है कि टैटू बहुत शुष्क या घनीभूत कॉम्पैक्ट रेत में खुदाई नहीं कर सकते।
    • पारिस्थितिक तंत्र से रेत सीधे लाने की कोशिश करें जहां टैटू हटा दिया गया था। यह संभावना है कि इस स्थान पर रेत में कीड़े और सूक्ष्मजीवों की ज़रूरत होगी।
    • आर्मडिलो झुंडों में स्वाभाविक रूप से इकट्ठा होते हैं, इसलिए एक ही टैंक में कई डाल करने के लिए ठीक है। हालांकि, यह मत भूलो कि बड़े नमूने छोटे वाले खा सकते हैं
  • चित्र रेड क्रेड्स चरण 6
    3
    नियमित रूप से समुद्र के पानी के साथ टैंक भरें घर का नमकीन पानी काम नहीं करेगा क्योंकि इसमें शैवाल और प्लवक शामिल होना चाहिए। मछलीघर और विदेशी पशु की दुकानों में एक्वैरियम के लिए प्लैंकटन, समुद्री शैवाल और समुद्री जल खरीदना संभव है। हालांकि, ध्यान रखें कि ये आइटम महंगा हो सकते हैं
    • पता है कि यह गोदने के व्यवहार का अध्ययन करने के लिए एक अल्पकालिक प्रयोग है, यह आवश्यक नहीं है कि यह एक पालतू जानवर के रूप में रखने का एक स्थायी तरीका हो। यदि आप इसे थोड़े समय के लिए अध्ययन करना चाहते हैं, तो इसे पूरा करने के बाद इसे प्राकृतिक आवास में लौटने पर विचार करें।
  • पटल रेड क्रेड्स चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    गोदने के बजाय, एक साधु केकड़ा पकड़ने की कोशिश करें। टैटू करना कठिन है और पालतू जानवरों के रूप में बनाए जाने के लिए कभी-कभी लगभग असंभव है। यदि आप एक क्रस्टासेन की तलाश कर रहे हैं जो देखभाल करने और फ़ीड करने में आसान है, तो एक साधु केकड़े को पकड़ने का प्रयास करें कैसे के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें निवास स्थान तैयार करें और कैसे भक्त केकड़ों की देखभाल करें.
    • इस केकड़े मछलीघर के स्वभाव केकड़ों शैवाल और बचे हुए मछलियों से मांस, अंडे और सब्जियों से लगभग किसी भी प्रकार के भोजन पर पनपे होते हैं। प्रकृति में, यह ज्ञात है कि वे पत्ते, फल और यहां तक ​​कि लकड़ी भी खाते हैं। इसके अलावा, वाणिज्यिक भोजन भी खरीदना संभव है जो कि उनके प्राकृतिक आहार की नकल करता है
  • आवश्यक सामग्री

    • टैटू नमूना
    • आवास उपयुक्त (एक हवादार कंटेनर, कुछ खाली मछली के एक छोटे से मछलीघर की तरह)
    • बीच रेत
    • सागर का पानी

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com