IhsAdke.com

एक अमेरिकन बुलडॉग कैसे बनाएं

अमेरिकी बुलडॉग एक वफादार, भरोसेमंद, साहसी और निर्धारित कुत्ता है। इसके अलावा, यह भी बहुत आत्मविश्वास है इस नस्ल से संबंधित कुत्ते आमतौर पर बच्चों को प्यार करते हैं - खासकर अगर वे उनके साथ बड़े हो गए हों यह उन रिपोर्टों को खोजने में बिल्कुल मुश्किल नहीं है जो शूरवीर के कृत्यों का प्रदर्शन करते हैं जो बुलडॉग अपने मालिक के संबंध में अभ्यास करता है। क्योंकि उनके पास बहुत मजबूत सुरक्षात्मक प्रवृत्ति है, उन्हें एक ऐसे नेता की आवश्यकता है जो दृढ़, आत्मविश्वास और सुसंगत है। इसलिए कि वे अन्य लोगों को विमुख नहीं करते हैं, उन्हें महत्वपूर्ण बनाना महत्वपूर्ण है और जब वे पिल्ले हैं, तब भी उन्हें आज्ञाकारी बनाते हैं। अगर मालिक की कोई मुट्ठी नहीं है और कुत्ते को यह समझने के लिए नहीं सिखा सकता है कि उसके द्वारा क्या उम्मीद की जाती है, तो वे अन्य कुत्तों के साथ आक्रामक हो सकते हैं। उन्हें वास्तव में खुशी महसूस करने के लिए, उन्हें लोगों से घिरा होना चाहिए और वे घर पर कहां रखेंगे। यह जानना भी अच्छा है कि बुलडॉग बहुत धीमा करते हैं यदि वे रोज़ाना शारीरिक और मानसिक अभ्यास नहीं करते हैं, तो वे तनावपूर्ण और कठिन हो सकते हैं जिनसे निपटना मुश्किल होता है। और सबसे महत्वपूर्ण: यदि आप नहीं चाहते कि आप आक्रामक बनें, तो इसे खराब न करें! उनके बारे में अधिक जानना चाहते हैं? इस लेख को पढ़ना जारी रखें!

चरणों

एक अमेरिकी बुलडॉग कदम 01 उठाओ शीर्षक चित्र
1
एक बार जब आप अपने कुत्तों को खरीदते हैं, तो उन्हें टीका लगाने के लिए महत्वपूर्ण है। उन्हें बीमारी से प्रतिरक्षा रखने के लिए, इस प्रक्रिया को हर साल दोहराएं। आप fleas और अन्य परजीवी के खिलाफ की रक्षा करने में सक्षम होने के लिए, अपने पशु चिकित्सक से परामर्श करें यह आपको सही उत्पाद बताएगा जिसे आपको खरीदना चाहिए।
  • चित्र एक अमेरिकी बुलडॉग चरण 02 उठाओ
    2
    अपने कुत्ते को उच्च गुणवत्ता वाली फ़ीड के साथ फ़ीड करें। इस श्रेणी के उत्पाद को खोजने के लिए, उसमें निहित पहला घटक मांस होना चाहिए। कच्चे प्रोटीन का प्रतिशत 30% से कम नहीं होना चाहिए। सकल वसा का प्रतिशत 20% से कम नहीं होना चाहिए। फाइबर सामग्री को 4% या उससे कम का प्रतिशत लिखना चाहिए।
  • एक अमेरिकी बुलडॉग चरण 03 उठाओ चित्र का शीर्षक
    3
    जबकि आपका बुलडॉग अभी भी जवान है, अन्य लोगों के साथ और अन्य जानवरों के साथ इसे सामाजिक बनाना। तुरंत अपने अधिकार की स्थापना करें, और सार्वजनिक स्थानों पर चलने के लिए इसे लेने के लिए सुनिश्चित करें इस तरह, अन्य लोग आपको देख पाएंगे, आपको स्पर्श कर सकते हैं और यहां तक ​​कि आसपास खेल सकते हैं। यह बेहद जरूरी है कि जब भी वह एक पिल्ला है तब भी आप अपने अधिकार की स्थापना करें। इस प्रकार की नस्ल है बहुत प्रमुख। यदि आप उसे दिखाने में नाकाम रहे हैं जो प्रभारी है, तो आपको भविष्य में कई समस्याएं मिलेंगी। आपको शायद उसे भी बताने की ज़रूरत होगी कि आप बैठकर बैठ जाएं जहां आप चाहते हैं कि वह होना चाहिए। यदि आप इन दोनों सलाहों की शुरुआत करते हैं, तो बुलडॉग बड़े होकर बड़े हो सकते हैं।
  • चित्र एक अमेरिकी बुलडॉग चरण 04 उठाओ
    4
    आदेश के लिए उसे आप का पालन करना सीखना, उसे जल्दी से प्रशिक्षण शुरू करना क्योंकि यह ऐसी प्रकृति से संबंधित है जो स्वभाव से प्रभावशाली है, यह केवल आवाज के साथ ही इसे नियंत्रित करने के लिए सीखना महत्वपूर्ण है। यह जानना अच्छा है कि यदि आप सकारात्मक पुनर्मिलन का उपयोग करते हैं तो आपको बेहतर परिणाम मिलेंगे - भौतिक नहीं हैं वे आमतौर पर कृपया पसंद करते हैं यदि आप उसे अनुशासन के लिए तैयार हैं, तो एक अलग दृष्टिकोण पद्धति की कोशिश करें: उसे अनदेखा करें बुलडॉग ध्यान करना पसंद करते हैं इसे रखने के लिए, उनके लिए, किसी भी झटका या lashed समाचार पत्र से ज्यादा कुछ बुरा है।



  • एक अमेरिकी बुलडॉग चरण 05 उठाने वाला चित्र
    5
    अपने बुलडॉग को एक दिन में कम से कम 30-45 मिनट की अवधि के लिए सख्त व्यायाम करें। क्योंकि इस नस्ल के कुत्तों बहुत सक्रिय हैं, उन्हें बहुत सी गतिविधि की आवश्यकता होगी अपने कुत्ते को अन्य कुत्तों से लड़ने के लिए रखने के लिए, जब आप सार्वजनिक रूप से हों
  • एक अमेरिकी बुलडॉग चरण 06 उठाओ चित्र का शीर्षक
    6
    समझें कि अमेरिकी बुलडॉग कुछ प्रकार की स्वास्थ्य समस्याओं के लिए अनुकूल हैं। सबसे आम मोतियाबिंद (धुंधला बृहदांत्र गुब्बारे) और हिप डिस्प्लाशिया (हिप संयुक्त में एक कुरूपता) है।
  • एक अमेरिकी बुलडॉग कदम 07 उठाओ चित्र शीर्षक
    7
    तैयार हो जाना अच्छा है! अमेरिकी बुलडॉग आमतौर पर 55 और 86 सेंटीमीटर के बीच की ऊंचाई तक पहुंचते हैं। आमतौर पर पुरुषों का वजन 45 और 68 किलो है। महिलाओं का वजन 29 और 40 किलो है।
  • एक अमेरिकी बुलडॉग चरण 08 उठाने वाले चित्र का शीर्षक
    8
    यदि यह अच्छी तरह से ध्यान रखा जाता है, तो एक अमेरिकी बुलडॉग 10 से 15 वर्षों की अवधि के लिए जीवित रहेगा।
  • युक्तियाँ

    • जब आप बुलडॉग को बढ़ा रहे हैं तो हमेशा शांत रहना महत्वपूर्ण है यह नियम जरूरी है! यदि वह सोचता है कि कोई उसे परेशान कर रहा है या उसे खतरे में डाल रहा है, तो वह शायद इस स्थिति का अंत करने की कोशिश करेगा। इस वजह से, किसी को बुरी तरह चोट लगी है। बुलडॉग आपके अभिनय के अनुसार अपनी भावनाओं को महसूस कर सकते हैं।
    • यद्यपि इसके लिए कोई गारंटी नहीं है, बुलडॉग के अधिकांश समय आक्रामक प्रवृत्तियों में गिरावट आएगी, जब वे पिल्ले के बाद से अन्य लोगों और जानवरों के साथ बातचीत करना सीख गए हैं।
    • इस प्रकार की नस्ल गर्म मौसम में बहुत अच्छी तरह से फिट नहीं है।
    • हड्डी रोग के लिए फाउंडेशन या अपने पशुचिकित्सा से संपर्क करें कुत्ते कूल्हे के डिस्पप्लेसिया पर अधिक जानकारी के लिए

    चेतावनी

    • निस्तेज हुक्कर आमतौर पर अमेरिकी बुलडॉग को नियंत्रित करने में अधिक मदद नहीं करते, क्योंकि इसमें दर्द के लिए उच्च सहिष्णुता है जिनके पास पंजे सबसे अच्छा काम करते हैं
    • जब अन्य जानवरों के साथ बातचीत करने के लिए कुत्ते को पढ़ाने पर, यह हर समय इसे देखना महत्वपूर्ण है। मालिकों को यह सोचने के लिए बहुत आम है कि वे खेल रहे हैं, जब वास्तव में वे किसी लड़ाई (या इसके विपरीत) में हैं यदि आपकी एक में शामिल है और उसकी पूंछ curled / curled या किसी भी तरह से है कि सीधे नहीं है, केवल एक चीज के बारे में आपको चिंता है अन्य कुत्ते है अगर आप देखते हैं कि उसका गधा सीधे हो रहा है, तो फिर से एक दूसरे को फिर से संगठित करने का प्रयास करने का समय आ गया है।
    • कुत्ते पर पूर्ण नियंत्रण पाने के लिए, उसके लिए एक चोटीदार कॉलर खरीदें। यदि वे उस चरण के अतीत नहीं हैं, जहां वे अभी भी पिल्ले हैं (अधिक या कम समय जब वे 2 या 3 वर्ष तक करते हैं), तो इनमें से किसी एक में उन्हें रखना मुश्किल होगा। हालांकि, अगर आप इसे अपनी आवाज से नियंत्रित नहीं कर सकते, तो यह सबसे अच्छा विकल्प है। यह उल्लेखनीय है कि अगर आप इसे आवाज से नियंत्रित नहीं कर सकते हैं और उसके मुकाबले अधिक मजबूत नहीं हैं, तो संभवतः आप सभी पक्षों से खींच लेंगे। अगर आपको लगता है कि ऐसा होने का एक मौका है, तो एक क्लॉ कपाट खरीदना बेहतर है।
    • जैसे-जैसे समय लगता है, अमेरिकी बुलडॉग बहुत मजबूत। यह जानना महत्वपूर्ण है कि यद्यपि आप को चोट पहुंचाना नहीं चाहते हैं, यह किसी भी समय गलती से हो सकता है यह हमेशा याद रखना महत्वपूर्ण है कि जिस क्षण आप अपने कुत्ते के साथ खेलते हैं, वह पारस्परिक रूप से कार्य करेगा। तो भारी आप इसके साथ लेते हैं, भारी लगता है कि यह आपके साथ पकड़ सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com