IhsAdke.com

कैसे फार्म बनाने के लिए

मांस, अंडों या दोनों के लिए खेत की स्थापना के लिए काफी नियोजन और वित्तीय व्यय की आवश्यकता है। आपको जैविक उत्पादों के लिए उपभोक्ता प्राथमिकताएं भी ध्यान में रखनी चाहिए ताकि बाजार से पहले आप को स्थान दे सकें।

चरणों

एक चिकन फार्म चरण 1 के शीर्षक से चित्र
1
एक मौजूदा फार्म खरीदें अगर आप जगह में उपकरण के साथ शुरू करना चाहते हैं सुनिश्चित करें कि मौसम जानवरों के लिए उपयुक्त है। अलास्का मुर्गियों के लिए एक अच्छी जगह नहीं है वैकल्पिक रूप से, एक जगह खरीदने के लिए जहां आप मुर्गियां डाल सकते हैं, लेकिन आपको खरोंच से संरचना का निर्माण करने की आवश्यकता होगी।
  • एक चिकन फार्म चरण 2 शुरू शीर्षक चित्र
    2
    एक 12x12 मीटर तार बाड़ का निर्माण आपके पास अधिक मुर्गियां, अधिक जगह आपको उन्हें देना होगा।



  • एक कुरनेल फार्म चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    चिकन कॉप में, जहां वे अंडे रखते हैं, सुनिश्चित करें कि घोंसले साफ (कोई कीटनाशक) नहीं हैं। आपको हर हफ्ते उन्हें साफ करने की आवश्यकता है, अन्यथा बीमारियां फैल जाएंगी।
  • एक चिकी फार्म स्टाम्प एपार्ट स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    मुर्गियों और लड़कियों को खरीदें केवल एक **** है! यदि आपके पास दो हैं, तो वे लड़कियों के लिए लड़ेंगे आप कई दुकानें और खेतों को बेच सकते हैं जो उन्हें बेचते हैं। यदि आप नहीं कर सकते, तो इंटरनेट खोजें
  • एक चिकन फार्म स्टार्ट स्टाइल शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    5
    उन्हें बाड़े के माध्यम से आज़ादी से चलने दें। उन्हें पिंजरे में मत डालो क्योंकि वे बीमार हो सकते हैं। वे बाहर पर खुश और स्वस्थ होंगे, बड़े, सुंदर अंडे का उत्पादन करेंगे!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com