IhsAdke.com

Auras कैसे देखें

किसी की आभा को देखते हुए आप क्या देख सकते हैं इसकी संभावनाएं अनंत हैं और अपनी खुद की आभा पढ़ने और उसकी रक्षा करने के लिए सीखना आपके शारीरिक, भावनात्मक और आध्यात्मिक स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण हो सकता है आभा पढ़ने के लिए आपको रहस्यवादी होना जरूरी नहीं है वास्तव में, यह माना जाता है कि हम सभी के पास औरास पढ़ने की क्षमता है और जब हम बच्चे थे तो हम उन्हें आसानी से देख सकते थे। औरास को देखने की आपकी क्षमता को पुनः प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए चरणों को पढ़ें।

चरणों

विधि 1
औरस को समझना

चित्र शीर्षक देखें Auras चरण 1
1
परिभाषा के बारे में स्पष्ट रहें यद्यपि, सामान्य तौर पर, अरास को एक व्यक्ति से अलग वातावरण के रूप में देखा जाता है, आपको समझना चाहिए कि औरस उस से अधिक विशिष्ट हैं। कुछ लोग उन्हें कंपन का बनाते हैं- इलेक्ट्रो-फोटोनिक कंपन जो बाह्य उत्तेजना के किसी प्रकार के जवाब में उत्पन्न होते हैं। एक चमक के बारे में मौलिक क्या है कि इसमें उस व्यक्ति के सार या ऑब्जेक्ट के बारे में जानकारी शामिल है जो इसे चारों ओर से घेरे।
  • चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 2
    2
    विज्ञान को समझें मनुष्यों के आसपास औरस विद्युत चुम्बकीय विकिरण (ईएम) के हिस्से में बनाये जाते हैं, जो उच्च आवृत्ति अंत में कम आवृत्ति अंत में यूवी प्रकाश पर माइक्रोवेव और अवरक्त (आईआर) विकिरण तक फैली हुई हैं। यूवी प्रकाश हमारी सचेत गतिविधि (सोचा, रचनात्मकता, इरादों, हास्य और भावनाओं का भाव) से अधिक संबंधित है और वह हिस्सा है जिसे नग्न आंखों से देखा जा सकता है।
    • आभा की विद्युत चुम्बकीय ऊर्जा एक अंडाकार-आकार के क्षेत्र में शरीर को घेर लेती है। यह "ऑरिक अंडे" शरीर से लगभग सभी पक्षों पर लगभग आधा मीटर निकल जाता है। यह सिर के ऊपर और मंजिल से गुजरने वाले पैरों के नीचे स्थित है
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 2 बुलेट 1
  • चित्र शीर्षक देखें Auras चरण 3
    3
    स्तरों को जानें आभा सात स्तरों से बना है (इसे परतों या ऑरिक जीव भी कहा जाता है), और यह शरीर के सात चक्रों से मेल खाती है। प्रत्येक स्तर की अपनी अनूठी आवृत्ति होती है, लेकिन इसके चारों ओर दूसरे स्तर को भी संबोधित करती है और प्रभावित करती है। नतीजतन, यदि एक स्तर असंतुलित है, तो यह अन्य स्तरों पर भी असंतुलन का कारण बन सकता है।
    • भौतिक स्तर. इस स्तर पर आपको शारीरिक आराम, सुख और स्वास्थ्य की आवश्यकता होती है।
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 3 बुलेट 1
    • ईथर का स्तर. इस स्तर पर आपको स्व-स्वीकृति और आत्मसम्मान की आवश्यकता होती है।
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 3 बुलेट 2
    • महत्वपूर्ण स्तर. इस स्तर पर, आप एक स्पष्ट, रैखिक, तर्कसंगत तरीके से स्थितियों को समझना चाहते हैं।
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 3 बुलेट 3
    • एस्ट्रल स्तर. इस स्तर पर, आप मित्रों और परिवार के साथ बातचीत का प्यार करना चाहते हैं
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 3 बुलेट 4
    • कम मानसिक स्तर. इस स्तर पर, अपनी दिव्य इच्छा और सच्चाई का पालन करने और पालन करने की प्रतिबद्धता के साथ संरेखित करना आवश्यक है।
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 3 बुलेट 5
    • उच्च मानसिक स्तर. इस स्तर पर, आपके पास परमात्मा प्रेम और आध्यात्मिक परमात्मा होना चाहिए।
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 3 बुलेट 6
    • आध्यात्मिक स्तर (सहज ज्ञान युक्त). इस स्तर पर आप दिव्य मन और महान सार्वभौमिक मानक की समझ के साथ संबंध पाएंगे।
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 3 बुलेट 7
  • चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 4
    4
    अरास देखने का लाभ उठाएं किसी की चमक देखने के लिए सीखना उस व्यक्ति और उनके चरित्र के बारे में बहुत कुछ बता सकता है। अपनी खुद की चमक देखने के लिए सीखना आपको परिवर्तन करने के लिए प्रेरणा दे सकता है जो आपके विकिरण के संकेतों को बढ़ाएगा।
    • झूठे पहचानें आभा नकली नहीं किया जा सकता है। यदि कोई बेईमान है, तो आप उसे पहचान सकेंगे, क्योंकि आप अपने आभा के माध्यम से अपने विचार सुनते हैं।
      चित्र शीर्षक आरास चरण 4 बुलेट 1 देखें
    • किसी के प्रकृति के बारे में सुराग प्राप्त करें एक उज्ज्वल, स्वच्छ आभा यह इंगित करता है कि कोई व्यक्ति अच्छा और आध्यात्मिक रूप से उन्नत है। एक भूरे या अंधेरे आभा से पता चलता है कि किसी के पास कुछ अस्पष्ट इरादा है। जो कोई स्वयं को एक आध्यात्मिक शिक्षक, गुरु, गुरु या अन्य आध्यात्मिक नेता या मार्गदर्शक के रूप में प्रस्तुत करता है, उसे सिर के चारों ओर स्पष्ट रूप से परिभाषित पीले सोने के हेलो होना चाहिए।
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 4 बुलेट 2
    • रोगों का निदान करें भौतिक लक्षण स्वयं प्रस्तुत होने से पहले ऑरस पढ़ना आपको शरीर में एक समस्या का पता लगाने की अनुमति दे सकता है
      चित्र शीर्षक अरास चरण 4 बुलेट 3 देखें
    • व्यक्तिगत विकास बढ़ाएं अराज़ पढ़ना आपकी जागरूकता, आध्यात्मिक विकास में सहायता कर सकती है, और प्राकृतिक दुनिया के बारे में जागरूकता को मजबूत कर सकती है।
  • चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 5
    5
    औरस के रंग और उनके अर्थों को जानें Auras रंगों की एक विस्तृत श्रृंखला में मौजूद हैं, जो उस व्यक्ति या वस्तु के बारे में एक संदेश देते हैं जो वे चारों ओर से होते हैं। हालांकि कई भिन्नताएं हैं, प्रत्येक एक विशिष्ट संदेश के साथ, ये मूल रंग हैं
    • लाल. यह हृदय, परिसंचरण और भौतिक शरीर से संबंधित है। एक सकारात्मक तरीके से देखा जाता है, यह नकारात्मक पक्ष पर एक स्वस्थ अहंकार का संकेत कर सकता है, यह क्रोध, चिंता या एक निडर प्रकृति का उल्लेख किया जा सकता है।
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 5 बुलेट 1
    • नारंगी. प्रजनन अंगों और भावनाओं को दर्शाता है सकारात्मक रूप से देखा गया, ऊर्जा और धीरज, रचनात्मकता, उत्पादकता, साहसी, साहस या सामाजिक प्रकृति को दर्शाता है। नकारात्मक परिप्रेक्ष्य से, यह वर्तमान भूख और व्यसनों से संबंधित तनाव का उल्लेख कर सकता है
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 5 बुलेट 2
    • पीला. पीला प्लीहा और महत्वपूर्ण ऊर्जा से संबंधित है यह जागृति, प्रेरणा, बुद्धि और साझा कार्रवाई, रचनात्मकता, उत्साह, आशावाद और एक आसान प्रकृति का रंग है। हालांकि, एक उज्ज्वल पीला नियंत्रण, प्रतिष्ठा, सम्मान या शक्ति खोने के डर का संकेत कर सकता है।
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 5 बुलेट 3
    • ग्रीन. ग्रीन हृदय और फेफड़ों से संबंधित है जब आभा में देखा जाता है, तो यह आम तौर पर विकास और संतुलन का प्रतिनिधित्व करता है और, सबसे ऊपर, परिवर्तनों में। यह लोगों, जानवरों और प्रकृति के प्यार का संदर्भ देता है अंधेरे या गंदा जंगल की तरह एक हरे रंग की चमक से ईर्ष्या, असंतोष, शिकार की भावना, असुरक्षा, और कम आत्मसम्मान का संकेत मिलता है।
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 5 बुलेट 4
    • नीला. ब्लू गले और थायराइड से संबंधित है। उनकी सकारात्मक संस्थाएं हैं: देखभाल, प्रकृति का प्यार, अंतर्ज्ञान और संवेदनशीलता नीले रंग के अंधेरे रंगों में भविष्य के भय, आत्म अभिव्यक्ति या सच्चाई का सामना करने / बोलने का डर होता है।
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 5 बुलेट 5
    • बैंगनी. वायलेट मुकुट, पीनियल ग्रंथि और तंत्रिका तंत्र से संबंधित है। वह रंगों का सबसे संवेदनशील और बुद्धिमान माना जाता है। यह आभा का सहज रंग है और आत्म-ट्यूनिंग की मानसिक शक्ति का पता चलता है।
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 5 बुलेट 6
    • चांदी. रजत आध्यात्मिक और शारीरिक बहुतायत का रंग है
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 5 बुलेट 7
    • सोना. सोने ज्ञान और दिव्य संरक्षण इंगित करता है स्वर्ण के एक आभा वाले व्यक्ति को अपने अधिक अच्छे से मार्गदर्शन किया जा रहा है।



      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 5 बुलेट 8
    • काला. ब्लैक उसे आकर्षित करती है या उसे खींचती है और उसे बदल देती है। यह आम तौर पर इंगित करता है कि दीर्घावधि में माफ करने या दुःख को दूर करने में असमर्थता और स्वास्थ्य समस्याएं पैदा हो सकती हैं।
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 5 बुलेट 9
    • सफेद. सफेद आभा प्रकाश की शुद्ध अवस्था है और पवित्रता और सच्चाई का प्रतिनिधित्व करता है। इसका मतलब यह हो सकता है कि स्वर्गदूत चारों ओर हैं या एक महिला है या जल्द ही गर्भवती होगी
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 5 बुलेट 10
  • विधि 2
    औरस को देखकर

    चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 6
    1
    महसूस करके शुरू करो अरास को देखना शुरू करने का एक अच्छा तरीका है उन्हें महसूस करना। इसका अर्थ है कि किसी की उपस्थिति में आपको कैसा महसूस होता है, इस पर ध्यान देना। एक गहरी साँस लें, श्वास छोड़ दो, और फिर अपने शरीर में शारीरिक उत्तेजना और आपकी सहज प्रतिक्रिया पर ध्यान दें। अपने आप से पूछें कि आप किसी के आस-पास जब महसूस करते हैं - शांत? परेशान? उत्तेजित? इस बारे में सोचें कि आप इस व्यक्ति को कौन सा रंग प्रदान करेंगे। जैसे-जैसे आपके कौशल को मजबूत किया जाता है, औसस महसूस करना और देखना आसान हो जाएगा।
  • चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 7
    2
    अपने परिधीय दृष्टि विकसित करें परिधीय दृष्टि रेटिना के मध्य भाग से कम क्षतिग्रस्त होती है, और स्वस्थ सहज कोशिकाएं होती हैं। इसके अलावा, चूंकि हमने वर्षों से एक निश्चित तरीके से इस्तेमाल किए जाने के लिए हमारी केन्द्रीय दृष्टि को प्रशिक्षित किया है, इस नए तरीके से अरास को देखने के लिए अब इसका उपयोग करना मुश्किल हो सकता है। एक साधारण अभ्यास आप कर सकते हैं अभ्यास 30-60 सेकंड के लिए एक स्थान पर केंद्रित है। यह आपकी संवेदनशीलता को प्रकाश में बढ़ा देगा
  • चित्र शीर्षक देखें Auras चरण 8
    3
    रंगों में ट्यून करें उज्ज्वल प्राथमिक रंगों के साथ कुछ प्रशिक्षण करने से औरास को देखने की क्षमता विकसित करने में मदद मिल सकती है। एक नीले या लाल पेपर के साथ एक पुस्तक को कवर करें और इसे कई फुट दूर एक मेज पर झुकाना। सुनिश्चित करें कि पुस्तक के पीछे की दीवार सफेद या तटस्थ है, और कमरे में प्रकाश नरम है लेकिन कमजोर नहीं है। अपनी आँखें बंद करें, कुछ गहरी साँस लें, आराम करें, और फिर अपनी आँखें खोलें और पुस्तक को देखो। किताब पर ध्यान केंद्रित न करें - इसके बजाय, पक्षों और इसके नीचे की तरफ देखें। थोड़ी देर बाद, आप किताब से आने वाली एक संकीर्ण पीला आभा देखेंगे। जो आपके आसपास अपना फ़ोकस रखते हुए एक पीले या हरे रंग में बदल जाएगा।
    • जब आप किसी पुस्तक को देखकर सहज महसूस करते हैं, तो अलग-अलग रंग के कागजात के साथ कई किताबें देखने की कोशिश करें और उन पर गौर करें। जैसा कि आप रंगों को देखने में बेहतर होते हैं, पौधों, जानवरों और फिर लोगों के साथ प्रयास करें।
      चित्र शीर्षक देखें Auras चरण 8 बुलेट 1
    • इस अभ्यास को करते समय आम तौर पर और जल्दी से झंझटने में कोई समस्या नहीं होती है जब आप झपकी लेते हैं तो आभा एक दूसरे के लिए गायब हो सकता है, लेकिन अगर आप आराम से रहें और ध्यान केंद्रित रहें तो यह जल्दी से फिर से निकल जाएगा।
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 8 बुलेट 2
    • अपनी आंखों को इस फोकस को दूरी में रखने के तरीके के आदी होने के लिए अभ्यास करना जारी रखें। अपनी आँखें या भ्रूभंग मत करो
  • चित्र शीर्षक देखें ऑरास चरण 9
    4
    देखने के लिए जानें किसी मित्र से पूछो कि एक कमरे में एक सफेद दीवार के बगल में खड़ा हो जो कि बहुत उज्जवल नहीं है व्यक्ति के पीछे की दीवार को देखो और उसके शरीर से कुछ इंच दूर। व्यक्ति को न देखें, या आप आभा की छवि खो देंगे। इसके बजाय, उस क्षेत्र से परे देखें जहां व्यक्ति है और आसपास के क्षेत्र को देखने का प्रयास करें जहां पृष्ठभूमि की दीवार को बाकी की तुलना में उज्ज्वल दिखना चाहिए। रंग देखने का प्रयास करें अपने आप से पूछें कि आप इस क्षेत्र का वर्णन करने के लिए किस रंग का प्रयोग करेंगे।
    • एक बार जब आप रंग की पहचान करते हैं, तो आप उस व्यक्ति से एक दूसरे से स्विंग कर सकते हैं। आपकी ऊर्जा क्षेत्र इसके साथ आगे बढ़ना चाहिए।
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 9 बुलेट 1
    • यदि आप व्यक्ति के आभा के विभिन्न क्षेत्रों में अलग-अलग रंगों को देखते हैं, तो आपकी आंखों में आप को धोखा देने की ज़रूरत नहीं थी किसी व्यक्ति के शरीर के विभिन्न क्षेत्रों में क्या हो रहा है इसके आधार पर आभा निश्चित रूप से अलग-अलग रंगों का हो सकता है।
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 9 बुलेट 2
    • बस कुछ ही मिनटों के लिए अपनी आँखें प्रशिक्षित करें, इसलिए आप थक नहीं जाते। प्रत्येक व्यक्ति एक अलग गति से इस क्षमता को विकसित करता है।
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 9 बुलेट 3
    • किसी व्यक्ति की आभा की चमक में बहुत कुछ है कि वह कैसा महसूस करती है अगर वह खुश और जीवन से भरा महसूस करता है, तो उसका आभा मजबूत, बड़ा और उज्ज्वल होगा। अपने प्रेमी को उत्साहित करने और इसे देखने में आसान बनाने के लिए अपने साथी की पसंदीदा धुनों को चलाने का प्रयास करें।
      आरास चरण 9 बुलेट 4 देखें शीर्षक वाला चित्र
  • चित्र शीर्षक देखें Auras चरण 10
    5
    अपने आप पर अभ्यास करें कम रोशनी में एक कमरे में बैठो और आराम करो। कुछ गहरी साँस लें अपने दिमाग में अपनी आभा देखने और उस पर ध्यान केंद्रित करने के लक्ष्य को निर्धारित करें। यह महत्वपूर्ण है कि आप मानते हैं कि यह कुछ संभव है। सूचक उंगलियों को स्पर्श करें, उन्हें रगड़ कर और उन्हें एक-दूसरे के विरुद्ध धक्का दे। आभा "चिपचिपा" होता है और जब आपकी उंगलियों को स्पर्श होता है, तो ऊर्जा उनके बीच "लटका" होती है। अब, अपनी उंगलियों के बीच क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करें क्योंकि आप उन्हें पोंछते रहेंगे। थोड़ी देर के बाद, अपनी उंगलियों को उनके बीच के बीच 1 सेंटीमीटर की जगह छोड़ दें। उनके बीच की जगह पर फ़ोकस करें और देखें कि क्या आप रंगीन धुंध, या अपनी उंगलियों के बीच धुंध या धुएं के बीच अंतर करते हैं।
    • प्रशिक्षण के साथ, चमक देखने के लिए स्पष्ट और आसान हो जाएगा। जब ऐसा होता है, तो व्यायाम को अपने हाथों से दोहराना, इसे रगड़कर खींचकर उन दोनों के बीच चमक देखने के लिए दूर खींचें।
  • विधि 3
    अपने आभा सफाई

    चित्र शीर्षक देखें ऑरास चरण 11
    1
    पता है कि यह समय कब साफ है हम अन्य लोगों से ऊर्जा लेते हैं, यहां तक ​​कि इसके बारे में पता नहीं। जब ये ऊर्जा नकारात्मक होती है, तो वे हमारे आभा को नकारात्मक रूप से प्रभावित करते हैं। आपके पास इस तरह का एक अनुभव हो सकता है: आप अच्छे मनोदशा में हैं और किसी मित्र के साथ समय बिताने के लिए उत्सुक हैं। आप अपनी शाम का आनंद ले रहे हैं, लेकिन कुछ बिंदु पर आपको पता है कि आप गुस्सा और चिंतित हैं। जब आप घर जाते हैं, तो आप एक बुरे मूड में हैं, और आपको यकीन नहीं है कि आप इस तरह से कैसे आए। ऐसी स्थिति से पता चलता है कि आपको अपना आभा साफ करना चाहिए। भले ही आपका आभा संतुलन से बाहर न हो, तो यह एक अच्छा विचार है कि इसे किसी भी नकारात्मक ऊर्जा को जारी करने के लिए समय-समय पर शुद्ध करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक देखें ऑरास चरण 12
    2
    अपने आभा को साफ करें अपनी रीढ़ की हड्डी के आधार पर स्थित अपनी जड़ चक्र पर ध्यान दें, रंग लाल से जुड़े कल्पना कीजिए कि यह एक लाल बत्ती द्वारा पृथ्वी पर लंगर डाला जो नीचे फैली हुई है। तो कल्पना करें कि सूर्य से सीधे उगने वाले उज्ज्वल सुनहरा प्रकाश के स्नान में घिरा हुआ है। चलो प्रकाश अपने शरीर को घुमाए और अपने आभा थोड़ी देर के लिए इस छवि को रखें तो एक वायलेट प्रकाश की कल्पना करें जो आपके पैरों के तलवों से आपके सिर के ऊपर फैलता है। देखें और इसे गर्म, सुरक्षात्मक कंबल जैसा महसूस करें और मानें कि इसमें आपके आभा में अंतराल को ठीक करने और उसकी रक्षा करने की क्षमता है। इस बिंदु पर, सफाई और उपचार की प्रक्रिया प्रगति पर है, और आपको मजबूत और मजबूत महसूस करना चाहिए, नकारात्मक ऊर्जा को जारी करना और शांति में अधिक महसूस करना चाहिए। थोड़ी देर के लिए इस भावना पर ध्यान दें जब आप सहज महसूस करते हैं, तो अतिरिक्त सुरक्षा के लिए अपने साफ प्रभामंडल के चारों ओर एक सफेद रोशनी की कल्पना करें।
  • 3
    अपने आभा को सुरक्षित रखें आप अपने आभा की रक्षा और मजबूत करने के लिए अन्य उपायों को ले सकते हैं, जिसमें मालिश, बख़्तरबंद, गर्भनाल काटने और दिव्य हस्तक्षेप शामिल हैं।
    • रेकी की ऊर्जा उपचार की कोशिश करो यह प्रकाश स्पर्श चिकित्सा ऊर्जा प्रवाह को बढ़ाती है, स्थिर या अवरुद्ध ची को हटाने में मदद करता है रेकी व्यवसायी दैवीय ऊर्जा प्राप्त करने और उसे अपनी ऊर्जा क्षेत्र के लिए चैनल के रूप में कार्य करता है, जहां वह अवरुद्ध ची के माध्यम से इसे आगे मानसिक, भावनात्मक, शारीरिक या आध्यात्मिक दोषों से बचने के लिए धक्का देता है।
      चित्र शीर्षक देखें औरस चरण 13 बुलेट 1
    • एक ढाल बनाएं आप काफ़ी हल्का प्रकाश का एक बुलबुला विज़ुअलाइज़ करें। यह सुरक्षात्मक ढाल आपको सभी नकारात्मक विचारों, भावनाओं या अन्य मानसिक हमलों का निर्देशन कर सकता है और ऊर्जा पिशाच को आपसे निकालने से रोक सकता है।
      चित्र शीर्षक देखें ऑरास चरण 13 बुलेट 2
    • कॉर्ड कट करें अदृश्य ऊर्जा तार आपके द्वारा उत्पन्न हो सकते हैं और अन्य लोगों, स्थानों, ऑब्जेक्ट या स्थितियों के साथ जुड़ सकते हैं। हालांकि सकारात्मक प्रेम तार कभी भी कट नहीं हो सकते हैं, ऊर्जा की अधिक नालियों से बचने के लिए भय-आधारित ईथरिक स्ट्रिंग को तोड़ा जा सकता है। महादूत माइकल को अपनी तलवार का इस्तेमाल करने के लिए नकारात्मक रस्सियों को काटने या एक क्रिस्टल से लेजर बीम को उजागर करने के लिए उन्हें समृद्ध करने के लिए कहा।
    • दिव्य मदद के लिए पूछें मदद करने के लिए स्वर्गदूतों को बुलाओ वे आपकी सहायता करने के लिए हमेशा उपलब्ध होते हैं, लेकिन उन्हें हस्तक्षेप करने के लिए आमंत्रित किया जाना चाहिए। महादूत माइकल को नकारात्मक स्ट्रिंग्स को कटौती करने के लिए कहें, ऊर्जा की रिक्तियों को हरा, हीलिंग की रोशनी के साथ भरने के लिए महादूत रफेल, और चक्रों को साफ करने के लिए महादूत मेटाट्रोन से।
  • युक्तियाँ

    • आराम करो, एक गहरी सांस लें और ध्यान दें।
    • सावधान रहें जब आप अन्य लोगों के अराशों को देख रहे हों, जब वे सोचें कि आप उन पर विचार कर रहे हैं।
    • अपनी आंखों पर बल न दें

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com