IhsAdke.com

Hat द्वारा चिह्नित होने से कैसे बचें

एक टोपी से झुका हुआ बाल निराशाजनक और जटिल हो सकता है, विशेषकर उन ठंडे शीतकालीन दिनों के दौरान जब आप अपने सिर पर कुछ नहीं पहन सकते हैं। समस्या आम है और मात्रा बनाए रखने में मदद करने के लिए कुछ सरल चरणों के साथ हल किया जा सकता है और स्थिर और कुंद हो सकती है जो उत्पन्न हो सकती है। यदि आपके बाल जिद्दी हैं और कुछ उत्पादों के साथ कम नहीं है, तो आप एक केश विन्यास बना सकते हैं जो सिर पर गौण से प्रभावित नहीं है।

चरणों

भाग 1
तैयारी

हैट हेयर चरण 1 से बचें छवि शीर्षक
1
अपने बालों को एक छुट्टी के साथ में चिकना करें टोपी पहनने से पहले मॉइस्चराइजिंग करना महत्वपूर्ण है क्योंकि मॉइस्चराइजिंग स्थिर रूप से मुकाबला करने में मदद करता है जो आमतौर पर सहायक द्वारा बनाई जाती है। तारों में उत्पाद को पास करने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करके, छुट्टियों के हाथों की एक बूंद डालें और इसे बाल पर लागू करें।
  • हैट हेयर चरण 2 से बचें छवि शीर्षक
    2
    वॉल्यूम देने के लिए एक मूस लागू करें चूंकि टोपी शायद अपने बालों को गूंध कर देगी, यह थोक देने के लिए उत्पादों का उपयोग करें। भारी फलों को छोड़ने के लिए कुछ मूस व्यय करें, जड़ें और बाकी बाल इसे कम होने से रोकने के लिए मॉडलिंग करें।
    • यह चाल हमेशा काम नहीं करती है, खासकर अगर टोपी उस सामग्री का होती है जो बालों पर होती है। सिर के गौण लेने के बाद अतिरिक्त उत्पाद स्टैक्ट्स को चिपचिपा छोड़ देंगे। वॉल्यूम देने के लिए उत्पादों का अधिक से अधिक उपयोग न करें - बस तारों को मॉइवरेट करने के लिए थोड़ा सा उपयोग करें
  • हैट हेयर चरण 3 से बचें छवि शीर्षक
    3
    बाल सूखी सबसे बड़ी गलती है जब आप इस समस्या की बात आती है तो अपने बालों के साथ एक टोपी डालकर अभी भी गीली हो सकती है। आपके बाल गौण के आकार को छड़ी और छड़ी करेंगे इस समस्या से बचने के लिए, सिर पर कुछ डालने से पहले तारों को पूरी तरह से सूखने दें। आप उन्हें एक विसारक के साथ सूखा सकते हैं ताकि उनमें मात्रा बढ़ सके।
  • हैट हेयर चरण 4 से बचें छवि शीर्षक
    4
    विपरीत दिशा में बालों को विभाजित करें यह अजीब लग सकता है, लेकिन यदि आप सामान्य रूप से अपने बालों को अलग तरह से विभाजित करते हैं, तो आप इसे मूल वार्ड में तब बदल सकते हैं जब आप अपनी टोपी को निकाल देते हैं। इससे बालों को मात्रा देने में मदद मिलेगी, क्योंकि आप इसका एक हिस्सा केवल चिकनी छोड़ देंगे। जब आप तारों को दूसरी तरफ बदल देते हैं, तो वे अधिक मात्रा में होंगे।
  • हैट हेयर चरण 5 से बचें छवि शीर्षक
    5
    जड़ों को स्प्रे करें बाल सूखने के बाद, इसे की जड़ों पर एक स्प्रे लागू यह आपको स्थैतिक से बचने और मात्रा बनाए रखने में मदद करेगा। जड़ों के चारों ओर बालों के कुछ हिस्सों को उठाने और उन्हें नीचे थोड़ा स्प्रे लगाने से शुरू करें। फिर मात्रा में वृद्धि करने के लिए, उंगलियों के सुझावों का उपयोग करते हुए जड़ों से बाल को धक्का दें ताकि इसे उठाया जा सके।
  • हैट हेयर चरण 6 से बचें छवि शीर्षक
    6
    टोपी के लिए उचित केश विन्यास बनाएं कुछ केशविन्यास लगभग हमेशा अनुलग्नक से प्रभावित होंगे, चाहे आप कितना मुश्किल कोशिश करें। लेकिन आप कुछ चुन सकते हैं जो आपकी टोपी को लेने के बाद भी सुंदर दिखती है। कुछ शैलियों जो सिर पर सहायक सामान के साथ अच्छे लगते हैं ब्रेडिंग, मुड़, cokes और पोनीटेल, और यहां तक ​​कि लहरों. टोपी एक सीमा की तरह लग सकता है, लेकिन वास्तव में यह आपको कई स्टाइल विकल्प प्रदान करता है।
    • अपनी टोपी के साथ अपने बाल लहराती रखने के लिए थोड़ा कठिन है यदि आपके बाल लंबे होते हैं, तो इसे हमेशा की तरह पैक करें, इसके बारे में सुझावों पर लहरें तंग आती हैं। जब आप टोपी से बाहर निकलते हैं, तो बालों के ऊपर फ्लैट हो सकता है, लेकिन तल अभी भी लहराती हो जाएगा। लहरदार बालों को आमतौर पर इस तरह दिखता है, नीचे के विशाल, भारी तरंगों के साथ।
  • हैट हेयर चरण 7 से बचें छवि शीर्षक
    7
    एक टोपी चुनें जो आपके बालों के लिए अच्छा है 100% कपास या ऊन से बने सामान सिर के लिए अधिक उपयुक्त होंगे क्योंकि वे ज्यादा स्थिर नहीं बनाएंगे। जबकि सिंथेटिक सामग्री अधिक स्थिर बनाते हैं और इसे टाला जाना चाहिए। एक टोपी या फ्लॉपी टोपी का चयन करना स्कोरिंग बालों से बचने का सबसे अच्छा तरीका है, क्योंकि ये मॉडल आपके सिर पर चिपक नहीं करेंगे। टोपी और टोपी सबसे खराब हैं, क्योंकि वे आमतौर पर सिर के खिलाफ बालों को मजबूर करते हैं।
    • यदि आप गर्म करने के लिए एक टोपी पहन रहे हैं, तो आप उस चीज़ को चुन सकते हैं जो आपके सिर के खिलाफ हो जाती है और दिन के अंत में अभी भी सभ्य बाल हैं। लेकिन जब आप एक्सेसरी हटाते हैं तो आपके पास अधिक काम हो सकता है
    • बेसबॉल कैप का भी इस्तेमाल किया जा सकता है, क्योंकि वे आमतौर पर सिर के खिलाफ रहते हैं, लेकिन बहुत तंग नहीं हैं जैसा उनके प्रालंब मजबूत है, वे संभवत: उन लोगों के लिए सबसे उपयुक्त नहीं हैं जो अपने बालों को नीचे करना चाहते हैं एक चोटी, एक चोटी और कम कोक इस तरह की टोपी के साथ स्टाइलिश और आकर्षक लग सकता है। यदि आप बाल ढीले करना चाहते हैं, तो पता है कि यदि आप लंबे समय तक सहायक का उपयोग करते हैं तो इसे चिह्नित किया जा सकता है।



  • शीर्षक से छवि हैट हेयर चरण 8 से बचें
    8
    छोटे बालों के लिए सुझावों का पालन करें यहां तक ​​कि छोटे बाल के साथ, आप अभी भी डरा होने से डरते हैं, लेकिन समस्या को कम करने या कम करने के लिए एक ही युक्तियाँ हैं टोपी लगाने से पहले बाल पर स्प्रे एंटीफ्राज स्प्रे करें और गौण के अंदर एक फ़ैब्रिक सॉफ़्नर या थोड़ी पतली सॉफ़्नर के साथ रूमाल के अंदर रगड़ें। यह टोपी पर स्थैतिक को दूर करने में मदद करेगा, जो बाल गड़बड़ कर सकता है। फिर अपने बाल की व्यवस्था करें
  • भाग 2
    घर के बाहर अपने बालों को साफ करना

    हैट हेयर चरण 9 से बचें छवि शीर्षक
    1
    जब भी आप कर सकते हैं तब अपनी टोपी को हटा दें। बालों को शीर्ष पर चिन्हित या क्रूटप्लेड होने से रोकने के लिए, गौण को घर के अंदर से हटा दें। इस प्रकार, आप न केवल बालों की मात्रा और नमी को बनाए रखेंगे, लेकिन आप तारों को फिर से पैक करने का अवसर जब्त कर सकते हैं
    • बाथरूम में जाने की कोशिश करें और अपनी टोपी को आईने के सामने ले जाएं। अपने बालों को ब्रश मत करो यदि यह बहुत सूखी जगह पर है क्योंकि यह अधिक स्थिर बना सकता है इसके बजाय, अपने अंगुलियों का उपयोग गन्दा भागों को सीधा करने के लिए करें और अन्तर्गल करें।
    • अपनी उंगलियों के साथ तलाशी के बाद बालों को और अधिक मात्रा देने के लिए, अपना सिर नीचे बारी और फिर से जल्दी उठाने के लिए यह आंदोलन थ्रेड्स को मात्रा देने में मदद करेगा और उन्हें डेंटा देखकर रोका जा सकेगा।
  • हैट हेयर चरण 10 से बचें छवि शीर्षक
    2
    बनावट देने के लिए एक सूखा शैम्पू या स्प्रे खर्च करें अपने बालों को तलाशी के बाद, आपको इसे साफ़ करने के लिए कुछ उत्पाद का उपयोग करना पड़ सकता है सूखी शैम्पू टोपी द्वारा चिह्नित बालों के लिए महान है क्योंकि यह जड़ को बढ़ाने में मदद करता है, खासकर अगर तारों में तेल होते हैं बनावट देने के लिए स्प्रे डेंट बालों की मात्रा बढ़ाने के लिए भी बढ़िया है।
    • अपने चेहरे और जड़ों को तख्ते वाले बाल के साथ शुष्क शैम्पू को लागू करें। उत्पाद को फैलाने और मात्रा देने के लिए अपनी उंगलियों को अपने बाल के माध्यम से चलाएं। यह उत्पाद आम तौर पर एक सफेद पाउडर छोड़ देता है, इसलिए इसे अच्छी तरह फैल गया।
    • स्प्रे को लागू करने के लिए, सिर को बंद करें और उत्पाद को समान रूप से कुछ सेकंड के लिए चलाएं। फिर धीरे से इसे थ्रेड्स के माध्यम से फैलाएं और इसे कई बार हिलाएं क्योंकि यह सूख जाता है। अगर आपका दिमाग थोड़ा सा गंदे लगता है तो अपना सिर ऊपर उठाएं और अपनी उंगलियों के साथ अपने बाल साफ करें।
    • यदि आपके बालों में बहुत कम है और आपको ज्यादा टिडिंग की आवश्यकता नहीं है, तो आप अपने हाथों में कुछ जेल डाल सकते हैं और बाल के माध्यम से फैल सकते हैं। बनावट देने के लिए आप सूखी शैम्पू या स्प्रे का उपयोग भी कर सकते हैं, लेकिन इतना नहीं।
  • शीर्षक से छवि हैट हेयर चरण 11 से बचें
    3
    बालों के लिए एक नम रूमाल का प्रयोग करें यह अन्य प्रकार के नम पोंछों के समान है और तारों से स्थिर हटाने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। रूमाल लें और बाल क्षेत्रों पर हल्के ढंग से चलाएं और अधिक फ्रिज के साथ। प्रत्येक स्कार्फ में मॉइस्चराइजिंग उत्पाद होता है, इसलिए जब आप बाल के माध्यम से इसे पास करते हैं, तो यह कुछ स्थैतिक को निकाल देगा।
    • ये रूमाल इंटरनेट पर पाए जा सकते हैं वे बॉक्स में आते हैं और अलग-अलग लिपटे होते हैं ताकि आप पैकेज को चुन सकें और तारों को जगह से निकालने के लिए इसे आपके साथ ले सकें।
  • हैट हेयर चरण 12 से बचें छवि शीर्षक
    4
    यदि आपको आवश्यकता है तो अपने बाल वापस लें बाथरूम में ब्रेक लें तो तारों को ठीक करने के लिए अगर स्थिति बहुत खराब है। आपको बस यात्रा के पैकेज में अपने पसंदीदा उत्पाद की ज़रूरत है अपने हाथों को गीला और बाल थोड़ा नम करने के लिए बाल लपेटो। फिर मूस, जेल या अन्य उत्पाद लागू करें जो आप अपने बालों पर करते हैं तारों को हिलाएं यदि आप अधिक मात्रा देना चाहते हैं। केश को खत्म करने के लिए, जगह से बाहर किस्में को वश में करने के लिए एक एंटीफ्राज सीरम या स्प्रे पास करें
    • लंबे बालों में ऐसा करना मुश्किल हो सकता है, खासकर अगर आपको उन्हें ठीक करने के लिए हेयर ड्रायर की ज़रूरत हो। उस स्थिति में, एक केश विन्यास की तलाश करें जो गर्मी की आवश्यकता के बिना सुंदर दिखती है। टोपी पर डालने से पहले बाल सूखने दो।
  • हैट हेयर चरण 13 से बचें छवि शीर्षक
    5
    यदि यह काम नहीं कर रहा है तो केश को बदलें। यदि आपके बाल झुर्रियां जारी रखे हुए हैं और कोई भी मात्रा नहीं है, तो आप चाहे जो भी करते हैं, अपनी टोपी को बंद कर लें और इसके साथ अधिक फिट बैठते हैं। हेयरस्टाइल अब भी सुंदर और अधिक व्यावहारिक लग सकता है क्योंकि आपको इसके बारे में हर समय चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी। अपने बैग में एक रबर बैंड रखें यदि आपको इसकी आवश्यकता है
    • चूंकि बाल आमतौर पर केवल शीर्ष पर चिह्नित है, आप केवल उस भाग को टाई सकते हैं और बाकी ढीले छोड़ सकते हैं।
    • जब आप घर लौटते हैं, तो आप अपने बालों को फिर से सीधा करने की कोशिश कर सकते हैं या दिन के दौरान बनाई गई कुछ फ्रिज को कम कर सकते हैं।
  • आवश्यक सामग्री

    • ब्रश
    • हेयर स्प्रे
    • एंटीफ्राज सीरम
    • बनावट देने के लिए स्प्रे
    • बालों के लिए पोंछे
    • में छोड़ दो
    • सूखी शैम्पू
    • आपका पसंदीदा यात्रा-आकार बाल उत्पाद
    • जल (वैकल्पिक)

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com