IhsAdke.com

कैसे एक कंपनी के बिना स्थानों पर जाने के लिए

आपको दोस्तों के पास जाने की ज़रूरत नहीं है या बाहर जाने के लिए और मज़े करना है। अकेले मस्ती करने के लिए पूरी तरह से संभव है, और आप भी मज़ेदार हो सकते हैं!

चरणों

अकेले जाने के लिए कदम पेज 1 शीर्षक वाले चित्र
1
पता लगाएँ कि क्या आप बाहर निकलना चाहते हैं या सिर्फ खुद के लिए कुछ करने के लिए। ठीक से रहें
  • चित्र शीर्षक अकेले स्थान पर जाएं चरण 2
    2
    वह जगह चुनें जहां आप जाएंगे यदि आप सामाजिक बनाना चाहते हैं, तो दूसरों से बात करें, कहीं न कहीं, जहां बहुत से लोग होंगे, क्योंकि आप स्थानीय लोगों के साथ मिलकर काम कर सकते हैं, अकेले भी जा सकते हैं। दूसरी तरफ अगर आप खुद के लिए कुछ करना चाहते हैं, तो एक मॉल या पर्याप्त लोगों के साथ त्योहार जाना होगा या फिर आप कहीं शांत हो सकते हैं और अकेले मस्ती कर सकते हैं एक स्थान चुनें, जो आपकी रुचि के मनोरंजन प्रदान करता है: यदि आप कला पसंद करते हैं, तो आप कला दीर्घाओं की यात्रा कर सकते हैं, एक बैले प्रदर्शन के लिए टिकट खरीद सकते हैं, ओपेरा या शायद ऑर्केस्ट्रा में एक सिम्फनी का प्रदर्शन कर सकते हैं। यदि आप पढ़ना पसंद करते हैं, तो आप नई और प्रयुक्त पुस्तकों की खोज के लिए, पुस्तकालयों और बुकस्टोर पर जा सकते हैं। अन्य विकल्प संग्रहालय, स्थानीय पार्क, कैफे, जिम आदि हैं। या एक ऐसी फिल्म को देखने का आनंद लें जो आप देख रहे थे, इसे अपने आप देखें! यह विशेष रूप से आप के लिए कुछ है!
  • चित्र शीर्षक अकेले स्थान पर जाएं चरण 3
    3
    सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप कहां जा रहे हैं यदि आप ड्राइव नहीं कर सकते हैं, सवारी कर सकते हैं, सार्वजनिक परिवहन का उपयोग कर सकते हैं, पैदल या बाइक का उपयोग कर सकते हैं
  • अकेले स्थान पर जाने वाले चित्र शीर्षक चरण 4
    4
    अपने साथ एक सेल फोन लें और सुनिश्चित करें कि कोई जानता है कि आप कहां जा रहे हैं और जब आप वापस जाने की योजना बना रहे हैं इस तरह, अगर आपको समस्याएं हैं तो आप मदद के लिए पूछ सकते हैं, और यदि आप वास्तव में गंभीर समस्याएं हैं और कॉल नहीं कर सकते हैं, तो आपके परिवार को पता होगा कि आपको कहाँ तलाश करना शुरू करना है
  • अकेले स्थान पर जाने वाले चित्र का शीर्षक चरण 5



    5
    अगर आप अकेले हों तो रात में कहीं अकेले और अकेला मत जाओ सबसे पहले, यह निराशाजनक हो सकता है दूसरी समस्या यह है कि आपको बुरे लोगों द्वारा बुरे इरादों के द्वारा लक्षित किया जा सकता है
  • चित्र शीर्षक अकेले स्थान पर जाएं चरण 6
    6
    कुछ पैसे ले लो, सिर्फ इसलिए कि आपको कुछ के लिए भुगतान करना पड़ता है याद रखें कि कुछ स्थिति में आपका क्रेडिट कार्ड स्वीकार नहीं किया जा सकता है और आप परेशानी में पड़ सकते हैं।
  • अकेले स्थान पर जाने वाले चित्र शीर्षक चरण 7
    7
    अपने साथ एक मानचित्र लें अपने मार्ग की योजना बनाएं और अपने रसोई की मेज पर दिन के लिए अपनी यात्रा योजना की एक प्रति छोड़ने पर विचार करें- अतः यदि आप प्रतीक्षा करते समय घर न जाए, तो आपके प्रियजनों ने अपने कदम वापस लेने और आपसे सहायता प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं। अगर आपको समस्याएं हैं, जैसे कि आपकी कार में कोई ब्रेकडाउन है, यदि आपका टायर फ्लैट है, या यदि आपके पास रास्ते पर कोई दुर्घटना है।
  • अकेले जाने वाले चित्रों का शीर्षक चित्र
    8
    समाप्त हो गया।
  • युक्तियाँ

    • कहीं मत जाओ क्योंकि आपको लगता है कि आपको "चाहिए" अगर आपको इस स्थान में कोई दिलचस्पी नहीं है या आपको नहीं लगता कि आपको मज़ा आएगा, तो इस स्थान पर जाने का कोई कारण नहीं है।
    • नकद: एक हैमबर्गर खाने के लिए एटीएम से पैसे निकालने के बिना आराम से बाहर निकलने के लिए आपके साथ पर्याप्त मात्रा में लें। एक अच्छी टिप: अपनी जेब या बटुए में 50-60 डॉलर के आसपास ले लो, और आपके जुर्राब में और भी कम है यदि आपको लूट लिया गया है, तो आपके पास चोर को शांत करने और संतुष्ट करने के लिए आपके पास पर्याप्त धन होगा, लेकिन आप बुरे लड़के को बहुत पैसा नहीं खोेंगे और बोनस अगर पैसे अपनी जेब से बाहर गिर जाता है अगर तुम अंत से अधिक आप की योजना बनाई खर्च या आप अपने बटुए खो देते हैं, आप उनके मध्य या जूता में एक "बैंक" आरक्षित होगा, है।
    • अपनी आँखें, कान और खुले दिमाग को रखें अपने आसपास क्या हो रहा है, इसके बारे में जागरूक रहें
    • नई चीजों की कोशिश करने से डरो मत। आप बहुत कुछ सीख सकते हैं
    • जब आप अकेले हों तो आपका व्यक्तित्व थोड़ा बदलता है इस पर ध्यान दें - जब आप अकेले होते हैं, तो आप संभवत: अपने सच्चे स्व के करीब हैं। यदि आप अपने आप को बर्ताव करते हैं तो "जैसे मरियम की तरह दूसरों के साथ जाता है," जैसा कि वे लोकप्रिय कहते हैं, जब आप अकेले ही नहीं करते हैं, तो आप एक भेड़ की तरह बर्ताव कर रहे हैं, आपको अकेले बाहर जाना जारी रहना चाहिए उनकी पसंद और नापसंद में मजबूत है, और उन्हें अपने दोस्तों के लिए प्रभावी ढंग से व्यक्त कर सकते हैं।
    • एक जेब नोटबुक और कलम ले जाने पर विचार करें। आप कभी भी नहीं जानते, आप ईमेल विनिमय कर सकते हैं या कुछ महत्वपूर्ण बातों के बारे में एक नोट बना सकते हैं।
    • एक अध्ययन से पता चलता है कि texting आपको कम सुलभ और नए लोगों से मिलने की संभावना कम दिखाई देता है धैर्य रखें! एक रात के लिए अपने दोस्तों को जाने दो और नए लोगों से मिलने का प्रयास करें
    • यदि आप स्केट करना चाहते हैं, तो स्केट के लिए लेन या सपाट सड़क ढूंढें! या फिर आप किसी सार्वजनिक पार्क में जा सकते हैं और पढ़ने या आराम करने के लिए एक बेंच पर बैठ सकते हैं। यदि आप एक साहसी व्यक्ति हैं, तो एक अलग स्थान पर एक बाइक की सवारी के लिए बाहर जाना है, लेकिन एक कम्पास लाना सुनिश्चित करें!

    चेतावनी

    • कभी अकेले शराब न पीएं यह सुरक्षित नहीं है, और इसे हासिल करने के लिए एक स्वस्थ आदत नहीं है।
    • यदि आप जब छोड़ते हैं, तो किसी को पता है जो आपके साथ कहीं और जाना चाहता है, जैसे कि वापस अपने घर पर, बहुत सावधान रहें जिन लोगों को आप नहीं जानते उनके साथ सार्वजनिक स्थान पर रहने के लिए सबसे अच्छा है
    • अगर आप दूर रहें और घर नहीं जा सकते, तो आप "व्यस्त" हो जाते हैं, किसी अजनबी की सवारी न करें उधार फोन के लिए पूछें और अपने परिवार को फोन करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com