IhsAdke.com

आपके जांघों में कुछ सेंटीमीटर खो कैसे करें

सीखना कैसे अपने जांघों के आकार को कम करने के लिए एक शासन व्यक्ति के लिए सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक हो सकता है। आपको लगता है कि इस क्षेत्र के लिए अपने शरीर का सबसे जिद्दी भागों में से एक है मिलेगा, उदाहरण के लिए पेट या नितंबों में से उस क्षेत्र में वसा कम करने के लिए, और अधिक कठिन जा रहा है। हालांकि, कई व्यायाम हैं जो सीधे जांघों पर काम करते हैं और परिणाम तेजी से प्रदर्शित कर सकते हैं इसके अलावा, कुछ चिकित्सा प्रक्रियाएं वसा को दूर करने में मदद करती हैं जो व्यायाम करने के लिए प्रभावी ढंग से प्रतिक्रिया नहीं करता है।

चरणों

अपने जांघों से एक इंच ले लो चित्र शीर्षक चरण 1
1
उन अभ्यासों का चयन करें जो विशेष रूप से जांघों को काम करते हैं और सकारात्मक परिणाम प्राप्त करने के लिए उन्हें सप्ताह में कई बार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
  • जांघों के लिए सबसे अच्छा अभ्यास कुछ गहरा, बैठने और पैर की ऊंचाई है। सिंक को पूरा करने के लिए, अपने पैरों के किनारे खड़े होकर कंधे और हाथों पर अपने पक्ष में खड़े हो जाओ। एक कदम आगे बढ़ाएं और धीरे-धीरे शरीर को धीमा कर दें जब तक कि फ्रंट लेग 90 डिग्री कोण न हो। कुछ सेकंड के लिए पकड़ो, फिर मूल स्थिति पर लौटें।
  • स्क्वाट भी एक ही खड़ी स्थिति पर शुरू करते हैं, लेकिन आप अपने घुटनों को मोड़ और अपने कूल्हों के लिए प्रवृत्त होने के रूप में अगर एक कुर्सी पर बैठने चाहिए। संतुलन बनाए रखने के लिए अपने हाथों को अपने शरीर के सामने बढ़ाएं। कुछ सेकंड के लिए बैठने की स्थिति को पकड़ो, और फिर प्रारंभिक स्थिति पर वापस लौटें
  • लेग लिफ्ट अपने जांघों को पतला करने का एक प्रभावी तरीका है और किसी भी सीधी कुर्सी में बनाया जा सकता है। अपनी पीठ के साथ सीधा बैठो और घुटनों को 90 डिग्री के कोण पर झुका हुआ है। धीरे धीरे एक पैर बढ़ाएं जब तक कि आपके सामने पूरी तरह से फैला न जाए। कुछ सेकंड के लिए इस स्थिति को पकड़ो, फिर अपने पैर को कम करें दूसरे चरण के साथ उसी प्रक्रिया को दोहराएं।
  • अपनी जांघों के चरण 2 में एक इंच ले लो चित्र का शीर्षक



    2
    वसा जलने में तेजी लाने के लिए और समग्र परिणामों में सुधार करने के लिए कार्डियोवैस्कुलर गतिविधियों के साथ अपना व्यायाम दिनचर्या पूरक करें। सबसे प्रभावी एरोबिक व्यायाम आकार को कम करने की जांघों अंतराल वर्कआउट है कि अन्य मध्यम तीव्रता के साथ उच्च तीव्रता गतिविधियों गठबंधन कर रहे हैं। सप्ताह के अधिकांश दिनों एरोबिक अंतराल के कम से कम 30 मिनट के लिए उद्देश्य तेजी से जांघों में कमी।
    • जब एक दैनिक कसरत कार्यक्रम में आते हैं, तो आपको दो सप्ताह में जांघ के आकार में बदलाव देखने लगना चाहिए। हालांकि, जब तक आप अपने लक्ष्यों तक नहीं पहुंच पाते, इसमें कई महीनों लग सकते हैं। आप अपने आहार से उच्च वसा वाले खाद्य पदार्थ, शर्करा और कैलोरी को काटने और साथ ही रोज़ दिन की रोज़मरुल के बाद भी इस प्रक्रिया को तेज कर सकते हैं।
  • अपने जांघों से कदम उठाओ
    3
    एक चिकित्सा प्रक्रिया पर विचार करें जैसे कि लिपोसक्शन और जांघ लिफ्ट वे विशेष रूप से वसा के संचय वाले लोगों के लिए उपयोगी होते हैं जो संयोजन व्यायाम और एक संतुलित आहार का जवाब नहीं देता।
    • लिपोसक्शन एक ऐसी प्रक्रिया है जो जांघों सहित शरीर के लगभग किसी भी क्षेत्र से अवांछित वसा को निकाल सकती है। यह उपचार एक बहुत ही संकीर्ण ट्यूब का उपयोग करता है, जिसे कैनुला कहा जाता है, जो सीधे जांघ में डाला जाता है। प्रवेशनी एक सक्शन उपकरण है, जो वसा कोशिकाओं को हटा से जुड़ा है, एक चिकनी, slimmer समोच्च पैर हो जाता है। प्रक्रिया आमतौर पर आउट पेशेंट सेटिंग में की जाती है। ज्यादातर मामलों में, पोस्टऑपरेटिव बेहद चुप है और वसूली का समय कम है।
    • एक जांघ लिफ्ट थोड़ा और अधिक इनवेसिव सर्जिकल प्रक्रिया है, जो जांघ को रीसाइज़ करती है, अतिरिक्त त्वचा और वसा को निकालती है। यह आम तौर पर लिपोसक्शन के साथ संयोजन में किया जाता है, वसा हटाने के बाद पैर को फिर से तैयार करना होता है। इसके अलावा, पोस्टऑपरेटिव थोड़ा और अधिक जटिल है और वसूली का समय एक सप्ताह या उससे अधिक तक पहुंच सकता है। ज्यादातर मामलों में, कुछ हफ्तों के भीतर मरीज़ सामान्य गतिविधियों में वापस आ जाते हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com