IhsAdke.com

शानदार कैसे बनें

आप रानी मधुमक्खी हैं, और यह दुनिया को दिखाने का समय है कि आप कितने शानदार हैं! यदि आप शानदार होना चाहते हैं और हर किसी का ध्यान आकर्षित करके अपना जीवन जीना चाहते हैं, लेकिन यह नहीं पता कि यह लेख आपके लिए क्या है।

चरणों

भाग 1
भूमिका के लिए ड्रेसिंग

इमेज शीर्षक वाली फैबिलियस स्टेप 1
1
अधिक चमक देखें शाइन मरारा हैं वे आप को चमकते हैं और आपको आधुनिकता के महान स्पर्श के साथ, आपको लायक सभी ग्लैमर प्रदान करते हैं। क्या आप पहले से ही चमक का इस्तेमाल करते हैं? महान। अधिक का उपयोग करें शानदार कपड़े सबसे अच्छे हैं कभी भी किसी को यह बताना न दें कि आप शैली से बाहर हैं क्योंकि उन्हें नहीं पता कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं।
  • इमेज शीर्षक से फैबिलियस स्टेप 2
    2
    इस स्टॉप में अधिक रंग लगाएं। कौन भूरे और भूरे रंग के एक जीवन बैग रहना चाहता है? कोई एक! रंगीन कपड़े पहनने वाले हर किसी के जीवन में रंग लाओ अपनी पसंद में बोल्ड रहें और एक समय में एक से अधिक चमकीले रंग का उपयोग करने के लिए डर नहींें।
  • बेबी फैबिलस चरण 3 नामक छवि
    3
    मिश्रण में नाटक जोड़ें कोई सामाजिक नाटक नहीं है, लेकिन वैसे भी, जो इसे अधिक चाहता है? जब हम नाटक कहते हैं, हमारा मतलब कुछ पंख या पंख दुपट्टा (नकली!) आप जानते हैं कि आप इसे मर्लिन मोनरो जैसे उपयोग कर सकते हैं, ऐसा करें!
  • बीफ़ फैबिलियस स्टेप 4 नामक छवि
    4
    थोड़ा बढ़ो एड़ी पर! देवताओं। उन छोटे जंपों को फेंक दें और कुछ नाटक जोड़ें। आप 10 सेमी मैचों के आसपास शानदार दिखना शुरू करते हैं
  • बेबी फैबिलियस चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने बालों को मात्रा दें अधिक बाल, अधिक मात्रा के साथ लम्बे घुड़सवार: यह शानदार है अपने बालों को बढ़ाएं या मजेदार विग को छील कर दें। आप इसके लिए रंग जोड़ते समय अधिक नाटक जोड़ सकते हैं बस सुनिश्चित करें कि आप हर समय एक आदर्श सुपरमॉडल की तरह दिखते हैं शानदार देखो समुद्र तट बाम और अधिक ला, प्रिय है।
  • बीई फैबिलियस चरण 6 नामक छवि
    6
    कपड़ों की सलाह मांगना बंद करो आप हमें क्यों पढ़ रहे हैं? शानदार होने की पूरी बात आपके सिर के अनुसार तैयार हो रही है। आपके पास निश्चित रूप से शानदार स्वाद है! सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जिस तरीके से आपको खुश किया गया है और जो आप का दावा करते हैं उसे तैयार करना है। यदि आपकी शैली एक जम्पर सूट है, यह बहुत अच्छी है, और किसी को भी आप से कुछ अलग मत कहना।
  • विधि 2
    आपके पास क्या काम करना है

    इमेज शीर्षक वाली बेबी फैबिलस चरण 7
    1
    आपके पास क्या काम करें आप जिस व्यक्ति के हैं या उस शरीर के बारे में शर्मिन्दा न हों, जो आपके पास हैं। वह ऐसा क्यों करेगा? आप जिस तरह से हैं, उतना शानदार हैं। अपनी मां के लिए जो उसने तुम्हें दिया और आलिंगन के लिए धन्यवाद, आप कौन हैं अपने शरीर और शैलियों के लिए सबसे अच्छे कपड़ों को पहनें जो आपके व्यक्तित्व से मेल खाते हैं
  • इमेज शीर्षक वाली बेबी फैबिलियस स्टेप 8
    2
    परिभाषित करें कि आप कौन हैं किसी को आपको यह बताए न दें कि आप हैं उन चीजों का अन्वेषण करें जिन्हें आप चाहते हैं और उन लोगों के बाद जाएं, जो आपको खुश करेंगे। आप अपने समय का खर्च किसी ऐसे व्यक्ति के होने की कोशिश क्यों करेंगे, जो आप नहीं चाहते हैं और आप बहुत पसंद नहीं करते हैं? यह जीवन की बर्बादी है! आपको पता होना चाहिए कि आप कौन हैं और क्या आपको खुश करते हैं, और बाकी सब कुछ भूल जाते हैं चिंता मत करो, आपको अपनी जगह मिल जाएगी।
    • पता लगाने का एक अच्छा तरीका स्वयंसेवक है उन लोगों की सहायता करें जिनकी वास्तव में कठिन स्थिति है जिनके साथ आप इसकी पहचान करते हैं यह आपको यह जानने में बहुत मदद करेगा कि आप कौन हैं
      बीफ़ फैबिलस चरण 08 बुलेट 01 शीर्षक वाला चित्र
    • ऐसा करने का दूसरा तरीका यात्रा करना है कहीं दूर जाओ, जहां लोग आपके से बहुत अलग हैं, और आप बहुत सीखेंगे कि आप एक व्यक्ति के रूप में कौन हैं। इससे उसे और अधिक आत्मविश्वास भी होगा!
      बेबी फैबिलस चरण 08 बुललेट 02 नामक चित्र
  • बीई फैबिलियस चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    बहुत सी ऊर्जा है सचमुच शानदार लोग ऐसे लोग नहीं हैं जो फॉस्टोउ को देखने वाले सोफे पर निकल जाते हैं। वे ऐसे ही हैं जो घर छोड़कर जीवन का आनंद लेते हैं! कुछ कॉफी ले लो और आप एक पार्टी में अपने जीवन जीने के लिए तैयार हो जाएगा।
  • बीई फैबिलियस चरण 10 नामक छवि
    4
    अपनी भावनाओं को व्यक्त करें असली शानदार लोग अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से डरते नहीं हैं अपने चारों तरफ हर किसी के साथ इंसान होने के अनुभव को विभाजित करें, जीवन के उतार-चढ़ाव का आनंद उठाएं, यह दिखाने के लिए डरो मत रहें कि आप क्या कर रहे हैं, इसके बारे में आप कैसा महसूस करते हैं। मनुष्य भावनात्मक प्राणी हैं, और उनकी भावनाओं को स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है।
  • बीई फैबिलियस स्टेप 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    दूसरों को दिखाने के लिए पहनें कि आप जानते हैं कि क्या अच्छा है। आपके कपड़े हमेशा एफए-बी-लो-एसए होना चाहिए! हड़ताली तरीके से तैयार करें, रंग और शैलियों का चयन करें जो आपको खुश कर देगा और व्यक्त करेंगे कि आप कौन हैं। कपड़े हल्का, बेहतर! आपको दुनिया को घोषित करने के लिए तैयार करना चाहिए कि आप यहां हैं और सम्मानित होने के लिए तैयार हैं।
  • बीई फैबिलियस स्टेप 12 नामक छवि
    6
    अपने आप को प्यार करो! अगर आपको ऐसा नहीं लगता है, तो उसे शानदार नहीं मिलेगा। आपको अपने बारे में सभी आत्म-आलोचनाओं और संदेह को छोड़कर शुरू करना होगा। आप अविश्वसनीय व्यक्ति हैं, भले ही आप हमेशा ऐसा महसूस न करें। अपने आप को एक बड़ा गले लगाओ, अपने आप को एक शांत उपहार खरीदें और उस जापानी रेस्तरां में एक तिथि ले, क्योंकि आप इसके लायक हैं!
    • अगर आप में कुछ ऐसा है जिसे आप पसंद नहीं करते हैं, और यह एक वास्तविक समस्या है (शायद आप कभी भी बेवकूफ हो), फिर इसे ठीक करें!
      बीफ़ फैबिलियस स्टेप 12 बुलेट 01 शीर्षक वाला चित्र
  • बीई फैबिलस चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपनी सुंदरता को सो जाओ यदि आप थके हुए हैं और आप की तरह लग रहे हैं तो आप दुनिया की सभी भव्यता में हिला नहीं सकते हैं! सौंदर्य नींद वास्तव में आपको अधिक सुंदर बनाता है, इसलिए अपना 8 घंटे लगाना इस बीच, आप सपनों के भूमि में अपनी शानदारता को मजबूत कर सकते हैं।
  • भाग 3
    सड़कों को छोड़कर




    बीई फैबिलियस स्टेप 14 नामक छवि
    1
    लोगों को आपकी प्रशंसा करने की अनुमति दें यदि आप वास्तव में शानदार होना चाहते हैं, तो आपको लोगों को पसंद करना होगा और आपको उनके साथ समय बिताना होगा। आपको उन्हें अपने जीवन में जो कुछ भी पेश करना है उसका आनंद लेने का अवसर देना होगा, इसलिए वहां जाकर मिलनसार होना चाहिए। दलों पर जाएं, पार्टियां व्यवस्थित करें, अपने दोस्तों के साथ जाएं, गाथागीत पर जाएं और लोगों के साथ समय बिताने और नए दोस्त बनाने के लिए अन्य अच्छे तरीके ढूंढें।
  • बेबी फैबिलियस स्टेप 15 नामक छवि
    2
    तुम्हारा ध्यान रखना एक शानदार दिवा के रूप में, आपको अपने शानदार अधिकार क्षेत्र के क्षेत्र में अपने दोस्तों, अपने परिवार और बाकी सभी का ध्यान रखना होगा। लोगों की सहायता करें, उन्हें आलोचना के विरुद्ध बचाव करें, और उन्हें अपने भीतर के दिन को खोजने की अनुमति दें। उनमें से सबसे अच्छा लाओ, क्योंकि यह महान शानदार का सबसे महत्वपूर्ण काम है।
  • बेबी फैबिलियस स्टेप 16 नामक चित्र
    3
    कमान का ध्यान रखें आप नहीं चाहते कि कोई भी आपके जीवन के प्रदर्शन के एक क्षण को याद न करे। जो लोग खोते हैं उनके लिए एक भयानक भाग्य आपका ध्यान कमाना, चाहे आप कहीं भी हों, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप नियंत्रण में हैं और शो चल रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि एक उपद्रव और लोगों के लिए। नहीं, आप मुखर (लेकिन शोर नहीं) होने के लिए आपका ध्यान निर्देशित करते हैं, लोगों के साथ आँख से संपर्क बनाने और अपने सभी छिद्रों के माध्यम से आत्मविश्वास को बढ़ाते हैं।
  • बीफ़ फैबिलियस चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    दूसरों की बकवास स्वीकार न करें आप लोगों के लिए अपने बेवकूफ विचार, घृणित भाषण और खराब व्यवहार के साथ अपना समय बर्बाद करने के लिए बहुत शानदार हैं। अगर आपके आस-पास के कोई व्यक्ति वास्तव में नकारात्मक है और नाटक करना पसंद करता है, तो व्यक्ति को डेटिंग करना रोकें इसके लिए कोई भी समय नहीं है, मधुमक्खी। वहाँ जगहें हैं और करने के लिए चीजें हैं
  • इमेज शीर्षक से फैबिलियस स्टेप 18
    5
    चीजें अपने तरीके से प्राप्त करें आपका तरीका सही तरीका है, इसलिए इसे उसी तरह बनाएं सामान्य तौर पर, आप केवल अपने सिद्धांतों और विचारों का जबरदस्त और बचाव के द्वारा इसे प्राप्त कर सकते हैं हालांकि, बहस और चीजों के लोगों को राजी करने में यह बहुत अच्छा नहीं है। आश्वस्त आत्मविश्वास और जैसा कि आप जानते हैं कि आप किस चीज के बारे में बात कर रहे हैं, इससे आपको चीजों को अपना रास्ता बनाने में मदद मिलेगी।
  • बीई फैबिलियस चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    रहो विपुल एक कुतिया मत बनो (हम कहते हैं कि वहां रहना, वहां सोओ मत), लेकिन जब तक आप चाहते हैं तब तक आप जो भी चाहें अपने साथ रहने के लिए स्वतंत्र रहें, जब तक कि आप रिश्ते में नहीं हैं क्यों? क्योंकि यह आपके लिए यह सब शानदार रखने के लिए पाप होगा! दुनिया में जाओ और लोगों को दिखाएं कि आपको क्या करना है।
  • बेबी फैबिलियस स्टेप 20 नामक छवि
    7
    लोग हंसते हैं। शानदार शानदार का एक और महत्वपूर्ण कर्तव्य है कि हर किसी को हंसते हुए हर किसी को खुश और तनावमुक्त रखना। कठिन परिस्थितियों में लोगों को हास्य ढूंढने में सहायता करें अपने त्वरित उत्तर और एक वाक्य के स्मार्ट शेष का अभ्यास करें ताकि समय आने पर तैयार हो सके।
  • भाग 4
    एक शानदार जीवन जी रहा है

    बेबी फैबिलस चरण 21 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    जीवन की कोशिश करो आप चाहते हैं कि आपका जीवन उतना शानदार हो, तो ऐसा हो जाए यदि आप व्यवसाय के घंटे के दौरान काम नहीं करना चाहते हैं, तो अपना चेहरा ढूंढें उन चीजों का अध्ययन करें जिन्हें आप करना पसंद करते हैं और नौकरी पाने के लिए आप 20 साल से नफरत नहीं करेंगे यात्रा! दुनिया को मिलो और जानें कि हर जगह शानदार क्या है!
    • ला, न्यू यॉर्क, लास वेगास, पेरिस, मिलान, बर्लिन, लंदन, बैंकाक, ब्यूनस आयर्स और साओ पाउलो में गाथागीत के अच्छे विकल्प हैं।
  • बीफ़ फैबिलियस चरण 22 नामक चित्र
    2
    अपना मौका लें यदि आप वास्तव में एक शानदार जीवन जीना चाहते हैं, तो आपको डर के बिना जीवित रहना होगा और जोखिम लेने के लिए स्वस्थ होगा। आप बस बैठकर वही पुरानी चीजें नहीं कर सकते जब आप वहां जाते हैं और जो काम करते हैं जो आप नहीं करेंगे, तो जीवन में सबसे अच्छी चीजें प्राप्त की जाती हैं। निश्चितताओं को भूल जाओ और नई चीजों का प्रयास करें
  • बेबी फैबिलस स्टेप 23 नामक छवि
    3
    रुझानों को परिभाषित करें निम्नलिखित रुझानों के बजाय, आप उनको बनना चाहते हैं जो उन्हें परिभाषित करता है इसका अर्थ है मूल और चीजों के डर के बिना। उन अनूठे अनुभवों का उपयोग करें जिन्हें आप दूसरों के लिए नए अनुभव लाने के लिए जोखिम ले रहे थे। आपके द्वारा किए जाने वाले सभी में अनोखे लेकिन बढ़िया और स्वादिष्ट रहें और आप रुझानों को स्थापित करेंगे
  • बेबी फैबिलियस स्टेफ 24 नामक छवि
    4
    सीमाएं पास करें शानदार अर्थ होने के नाते किसी को भी माफी माँगते ही नहीं, इसलिए उन सीमाओं से परे जाने से डरना न करें जो लोग आम तौर पर सम्मान करते हैं। यह उन लोगों को दिखाएगा जो आप हैं और आपको जीवन का आनंद लेने की अनुमति देते हैं। जीवन कम है, इसलिए वापस मत रोको!
  • बेबी फैबिलियस चरण 25 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने जीवन में एक साउंडट्रैक रखें एक प्लेलिस्ट विकसित करें जो आपके जीवन का साउंडट्रैक है। जब आप खुश, उदास या नाराज हों, तब गीतों को सुनें, और जब भी आप अपने पहले से ही अधिक अविश्वसनीय महसूस करना चाहते हैं, तब संगीत सुनने के लिए तैयार हों।
    • अपने जीवन के लिए शानदार संगीत विषयों "पट्टी मी" Natasha Bedingfield से शामिल हैं, Janelle Monae, और एकल महिलाओं, Beyonce दिवा से "हम बंद करो नहीं कर सकते", सुंदर माइली साइरस, "Q.U.E.E.N."।
      बीफ़ फैबिलियस चरण 25 बुलेट 01 शीर्षक वाला चित्र
  • बेबी फैबिलियस स्टेप 26 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने घर को यूनिवर्स के शानदार केंद्र बनाओ अपने शानदार व्यक्तित्व से मेल खाने वाले एक छोटे से कोने रखें दोस्तों और प्रेमियों को लाने के लिए आपके पास एक समान अविश्वसनीय जगह है, है ना? यह बड़ी नहीं है, लेकिन यह सुंदर और पूरी तरह से डिजाइन किए जाने की आवश्यकता है। व्यय जो कुछ भी यह अनुकूलित फर्नीचर में ले जाता है, या सस्ते पुरानी पाता है, जो कुछ भी आप के लिए काम करता है के साथ नज़र नकल!
  • बीई फैबिलस चरण 27 नामक छवि
    7
    ईमानदार रहो आपको लोगों के साथ बेवकूफ़ होना जरूरी नहीं है, लेकिन आपको चीजों को जैसे ही कहना है। बहुत अधिक अपमान करने से बचें, लेकिन जब लोग झटके या बुरे काम कर रहे हों, तो लोगों का ध्यान खींचें। अगर लोग ऐसी चीजें कर रहे हैं जो दूसरों को नुकसान पहुंचाते हैं तो शिक्षा किसी को मदद नहीं करेगी
  • युक्तियाँ

    • एक अच्छा शब्दावली है
    • आपके लिए चुना गया कैरियर पाने के लिए पर्याप्त सभ्य ग्रेड हों।
    • अच्छा आसन है
    • आश्वस्त रहें, लेकिन यथार्थवादी
    • आपकी टिप्पणियों में व्यावहारिक रहें

    चेतावनी

    • चीजों को मजबूर मत करो यदि आप सामान्य रूप से कार्य करते हैं तो "शानदार" होना बहुत आसान है अपने आप को रहो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com