IhsAdke.com

कैसे एक उज्ज्वल त्वचा है

स्वस्थ, सुंदर और खुश रहने के लिए एक कदम यह सुनिश्चित करना है कि आपकी त्वचा इन गुणों को दिखाती है लोग खुद की देखभाल करने वाले लोगों के प्रति आकर्षित होते हैं, इसलिए अब उन सलाहों के साथ उन अंधेरे चक्रों और स्पॉट से छुटकारा पाएं!

चरणों

पर्शियल ब्रोकोली चरण 4 नामक चित्र
1
अपनी सब्जियां खाएं! सुबह में पांच बार सब्जियां खाने के लिए दिलचस्प तरीके के बारे में सोचो - शायद सुबह में फलों के सुगंध के साथ या दोपहर नाश्ते के लिए कुछ सॉस के साथ कच्ची सब्जियां। स्वादिष्ट और अच्छा!
  • महिला शीर्षक में किडनी स्टोन के जोखिम का नियंत्रण शीर्षक चरण 1
    2
    बहुत पानी पीना यह आपकी त्वचा चमकते हुए रखते हुए विषाक्त पदार्थों से छुटकारा पाने का कारण बनता है। सबसे सस्ता और सबसे प्रभावी त्वचा देखभाल उत्पाद!
  • चित्र शीर्षक कर्ली बाल प्राकृतिक रूप से चरण 4 प्राप्त करें
    3
    पर्याप्त नींद जाओ प्रत्येक रात कम से कम आठ घंटे या अधिक समय तक सो जाओ, निर्बाध। यदि आप पाली में काम करते हैं या छोटे बच्चे हैं तो यह मुश्किल हो सकता है
  • एक गृह उपाय का उपयोग करके मुँहासे से छुटकारा पाने वाला चित्र 4 चरण



    4
    स्वच्छ, टोन और आपकी त्वचा हर दिन moisturize। एक त्वचा देखभाल उत्पादों का एक ब्रांड खोजें, जो कि आपके बजट और त्वचा के प्रकार को फिट बैठते हैं और रोजाना देखभाल आहार बनाने के लिए पर्याप्त उत्पाद खरीदते हैं। क्लिनिक उत्पाद इन रूटीन में बहुत मदद करते हैं - आपके लिए सबसे अच्छे विकल्प खोजने के लिए एक सलाहकार से बात करें आपको एक भाग्य खर्च करने, बिक्री पर उत्पादों को खरीदने की ज़रूरत नहीं है।
  • लागू करें फाउंडेशन स्टेप 4 बुलेट 2 नामक छवि
    5
    अच्छे छिपाने वाले के साथ दाग और काले घेरे को कवर करें आम तौर पर, तरल या मलाईदार छिपाने वाला सबसे अच्छा काम करता है - यह सुनिश्चित करें कि असमान असर से बचने के लिए आपकी त्वचा टोन और आधार से मेल खाता है। आपको अपने दागों पर अधिक ध्यान नहीं देना चाहिए! अंधेरे चक्रों की तरह थकावट के प्रभाव को कवर करने के लिए छिपाने वाला बहुत अच्छा है। अगर तुम सारी रात हो, तो कोई भी नहीं जानता!
  • 6
    अधिक जाग देखने के लिए इन युक्तियों का उपयोग करें
    • चेहरा: अपने चेहरे पर डेवी प्रभाव बनाने के लिए एक न्यूरूरिज़र के साथ अपना आधार मिलाएं। जलयोजन के बहुत से कवरेज की सही मात्रा
      लागू करें फाउंडेशन स्टेप 4 बुलेट 4 नामक छवि
    • आंखें: अपनी पलकें पर थोड़ा हल्का हाईलाइटर रखो - यह आपको अधिक जागने वाला दिखाई देगा। आप अपनी बरौनी लाइन पर गुलाबी या सफेद आंख पेंसिल का भी उपयोग कर सकते हैं।
      चित्र रेडियंट स्किन चरण 6 बुलेट 2 प्राप्त करें
    • गाल: अधिक चमकदार, सतर्क और स्वस्थ देखने के लिए आपके चेहरे के उच्चतम बिंदुओं पर एक अच्छा प्रकाशक का प्रयोग करें। कुछ लोग कहते हैं कि प्रबुद्ध उत्पाद `हाई बीम` एक बोतल में मॉडल है।
      रेडियंट स्किन चरण 6 बुलेट 3 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
  • चेतावनी

    • सबसे ऊपर, मुस्कान! आप स्वाभाविक रूप से उज्ज्वल देखेंगे और यह किसी भी त्वचा उत्पाद की तुलना में सस्ता है।
    • किसी भी उत्पाद का परीक्षण करना सुनिश्चित करें जिसे आपने पहले कभी नहीं उपयोग किया है कुछ एलर्जी गंभीर हो सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com