IhsAdke.com

कैसे एक अच्छा कुक रहो करने के लिए

हमारे सभी दोस्त हैं जो व्यंजनों का उपयोग नहीं करते हैं और तुरंत एक स्वादिष्ट व्यंजन बनाने के लिए रसोई में मौजूद सामग्री को उठाते हैं। हमें हमेशा यह पता नहीं है कि इस प्रतिभा के मालिक होने से पहले कितना प्रयास किया गया है। हो सकता है कि खाना पकाने आपके लिए स्वाभाविक रूप से या न हो, यहाँ कुछ कहते हैं कि आपको शौकिया स्थिति से ऊपर वर्णित व्यक्ति के पास ले जाना है।

चरणों

एक अच्छा कुक चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
स्वीकार करें कि आप एक अच्छा खाना नहीं बना रहे हैं, और किसी और से अभ्यास और सहायता की आवश्यकता है जैसे ही शुरुआती कलाकार को तकनीक सीखने के लिए कला के अन्य कार्यों को कॉपी करना होगा, आपको अभ्यास करने के लिए कुछ व्यंजन बनाने चाहिए, चाहे वह रसोई की किताब या खाना पकाने वाली साइट हो जिसे आप आनंद लेते हैं।
  • एक अच्छा कुक चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    रातों की व्यंजनों के साथ अपने प्रयोगों की योजना बनाएं, जब आपको किसी को भी मनोरंजन न करना पड़े। यदि आप गड़बड़ कर रहे हैं, तो कौन जानता होगा? बस आराम करो और मज़े करो। सबसे महत्वपूर्ण, डरो मत!
  • एक अच्छा कूक कदम 3 शीर्षक वाला छवि
    3
    एक अच्छी क्लासिक रसोई की किताब के साथ अपना रास्ता चलाओ एक नुस्खा के साथ कई हफ्ते खाना पकाने के लिए प्रतिबद्ध। आप यह देखना शुरू करेंगे कि क्या क्या काम करता है, और विभिन्न व्यंजन और खाद्य पदार्थों को खाना बनाने की मूल बातें सीखना



  • एक अच्छा कूक कदम 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    कुछ रसोई उपकरण खरीदें एक मोर्टार और मूसल का प्रयोग करें, या समुद्री मछली कैंची। नवीनतम रसोई की किताबें देखें और शेफ टिप्स पढ़ें। या, बेहतर गुणवत्ता वाली सामग्री या ताजे जड़ी बूटियों की खरीद शुरू करें इन मदों की मदद से आप अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता में पकाने में मदद करेंगे, और स्वादिष्ट परिणाम आपके आत्मविश्वास को बढ़ावा देंगे।
  • बेक अ गुड कूक चरण 5 नामक चित्र
    5
    भोजन के साथ खेलो! अपने पसंदीदा व्यंजन को छिड़कना शुरू करें एक मसाला यहाँ और वहाँ रखो, और विकल्प सामग्री। असल में, अगर गंध अच्छा है, तो स्वाद होगा। अच्छे व्यंजनों को कॉपी करने की कोशिश करें जो आपने देखा या खाया है, और अपने आप को अन्य तरीकों से चुनौती दे।
  • बेक अ गुड कूक चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    धीरज रखो, मज़ेदार रहो और मज़े करो।
  • आवश्यक सामग्री

    • एक विश्वसनीय रसोई की किताब या पाक कला वेबसाइटें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com