IhsAdke.com

आपकी पत्नी का ट्रस्ट फिर से कैसे जीतें?

आप चाहे किसी भी उसे खोना अपनी पत्नी का विश्वास है, तो आप अनावश्यक कार्य पर चल रहे होंगे, जब तक आप इसे प्राप्त कर सकते हैं बनाया। जोड़े के बीच ट्रस्ट क्या एक साथ रखती अपना शेष जीवन का एक अभिन्न हिस्सा है। और वह विश्वासघात नहीं किया जा रहा शामिल हैं, खातों से पैसे बर्बाद नहीं करते हैं, न घर बंधक जुआ ऋण के वित्तपोषण के लिए, उसकी पत्नी को चोट करने के लिए नहीं, उसके बारे में नहीं गपशप और इतने पर। ट्रस्ट ऐसा कुछ है जो बहुत आसानी से खो जाता है। आप इस के माध्यम से जा रहे हैं, तो सभी को हल करने अधिक से अधिक जिम्मेदारी अपने कंधों पर टिकी हुई। बहादुर बनो, अपनी गलती को स्वीकार करें और चीजों को पहले की तरह बनाने के लिए कड़ी मेहनत करना शुरू करें।

चरणों

विधि 1
समस्या का सामना करना पड़ रहा है

चित्र आपकी पत्नी का लाभ उठाएं` class=
1
स्वीकार करते हैं कि आपने अपनी पत्नी के विश्वास को खो दिया है जो आपने किया था (या नहीं)। ऐसा करने के लिए या नहीं, आपकी पसंद एक आवेगी कार्रवाई या एक जानबूझकर चूक हो, उसके रिश्ते द्वारा उसके लिए उसके अनादर आप के रूप में यदि अन्य व्यक्ति कोई फर्क नहीं पड़ता लगता है। चाहे आप कोई चक्कर पड़ा है, संयुक्त खाते से पैसे बँट, उसके खिलाफ कुछ या अपनी पत्नी के दाग प्रतिष्ठा किया है, सब कुछ एक कार्रवाई या निष्क्रियता उसकी वजह से उपजी है।
  • चित्र आपकी पत्नी का लाभ उठाएं` class=
    2
    विचार करें कि क्या आप वास्तव में अपनी पत्नी के विश्वास को पुनः प्राप्त करना चाहते हैं। यह विचार है कि आपके रिश्ते में पिछले स्तर पर वापस जाना है, या कम से कम शुरू करने का प्रयास करें यदि आप इसे स्वयं (परिवार के दबाव या सामाजिक दायित्वों के बिना) करने के लिए मजबूर महसूस करते हैं, तो आपको आगे बढ़ना होगा, आश्वस्त होना चाहिए कि आप सही कारणों से सबकुछ करेंगे। इन शब्दों में, यह दोबारा बहाल करने के बारे में है क्योंकि यह आपके लिए महत्वपूर्ण है
  • चित्र आपकी पत्नी का लाभ उठाएं` class=
    3
    आपके द्वारा किए गए कार्यों के लिए अपराध स्वीकार करने के लिए तैयार करें। किसी के आत्मविश्वास को हासिल करने का कोई तरीका नहीं है, अगर आप अपने सभी समय का खर्च किसी अन्य व्यक्ति को दोष देने का प्रयास करते हैं। यह कहते हुए अपने व्यवहार का औचित्य न करें कि आपकी पत्नी हमेशा "बहुत व्यस्त" थी, बहुत व्यस्त थी, बहुत उबाऊ थी, खरीदारी के आदी आदि। आप बस अपने कंधों से भार पाने की कोशिश कर रहे होंगे हालात के साथ कुछ भी नहीं करना है कि वह आपकी उम्मीदों को पूरा कर रहा है या नहीं - आपने उसकी उम्मीदों को तोड़ दिया है, और आपको अपने संबंधों की नींव को फिर से बनाने की जरूरत है। किसी भी परिस्थिति में, इसे प्रकट करने का प्रयास करें कि यह उसकी गलती थी यदि आप ऐसा करते हैं, तो वह आपके प्रयासों को वास्तविक होने पर विचार नहीं करेगी
  • चित्र आपकी पत्नी का लाभ उठाएं` class=
    4
    सब कुछ के साथ डील करो जो आपने गलत किया था अपना मामला खत्म करो, धन इकट्ठा करने की नौकरी लीजिए, अपनी प्रवृत्तियों को हिंसक होने के लिए सलाह दे। समस्या जो भी हो, विश्वास की कमी के कारणों को दूर करने के लिए आपको जो समाधान की जरूरत है, उसके लिए देखो। चीजों को बदलने की इच्छा के बारे में यह सकारात्मक संकेत उनकी पत्नी द्वारा किसी का ध्यान नहीं मिलेगा।
    • यदि समस्या किसी के साथ एक रोमांटिक जुड़ाव है, तो इसे तुरंत बंद करें यहां तक ​​कि अगर आप प्रकार जो, दूसरों के साथ बातचीत से यह सबसे बचने के लिए, कम से कम जब तक घाव भरने में flirts, और उसकी पत्नी का विश्वास कर रहे हैं फिर से मजबूत करने के लिए शुरू करते हैं।
  • चित्र आपकी पत्नी का लाभ उठाएं` class=
    5
    अपनी पत्नी से बात करें आप ने जो किया उसके बारे में बात करें, अपना अपराध स्वीकार करें, और बताएं कि आप अपने विश्वास को बहाल करने के लिए क्या कर रहे हैं। इसके लिए आपको अपनी ओर से बहुत ईमानदारी और साहस की आवश्यकता होगी साथ ही साथ उसकी क्या कहनी चाहिए, सुनने की इच्छा होगी। वह शायद कहने के लिए बहुत कुछ कहें, लेकिन अगर वह हर समय सुनती है, तो उसकी पत्नी की प्रतिक्रिया का सम्मान करें कोई बात नहीं है कि वह उसे कैसे प्राप्त कर रही है, सुनें और सीखें
    • अपनी महिला को पता है कि आप हमेशा उसके बारे में क्या कहना चाहते हैं, सुनने के लिए तैयार हैं। क्या कहा जा रहा है में बाधा या चर्चा मत करो - बस सुनो
  • विधि 2
    आपकी पत्नी के ट्रस्ट को पुनः प्राप्त करना

    चित्र आपकी पत्नी का लाभ उठाएं` class=



    1
    अपनी पत्नी से अविश्वास के विभिन्न स्तरों की अपेक्षा करें। वह हमेशा सोचती रहती है कि आप कहां हैं, आप कौन हैं, अगर आप वास्तव में कर रहे हैं जो आपने कहा था कि आप क्या करने जा रहे हैं, आदि। जानकारी प्रदान करके प्रश्नों की आशा करने के लिए आप क्या कर सकते हैं जो आपको समझा सकता है कि आप सत्य कह रहे हैं।
    • अगर वह आप के बारे में चिंतित है कि आप कहां जा रहे हैं और आप किसके साथ हैं, तो उसे साथ में आने के लिए आमंत्रित करें। एक और विकल्प है कि उसे आपसे फोन करने और अपने मोबाइल फोन पर वीडियो कॉन्फ्रेंस को सक्षम करने के लिए यह बताएं कि आप कहां और किसके साथ हैं।
    • वह पसंद करते हैं और आप की उपेक्षा की गई कुछ में भाग लेने की पेशकश करें इसका मतलब यह हो सकता है कि चर्च में जाकर, एक शौक बांटना, एक खेल की गतिविधि, और इतने पर।
    • अधिक खुला हो अपने खाते सामाजिक नेटवर्क, दोस्तों की आपकी सूची आदि पर दिखाएं। अपने फोन पर संपर्क सूची दिखाएं। उसके पास फोन का जवाब देने के लिए तैयार रहें उसके बाद उसे चलाने न दें
    • अपना वक्तव्य एक भरोसेमंद बयान करें घर आने में देर न करें, या अपने शेड्यूल में संदेहास्पद समय की कमी न करें।
  • चित्र आपकी पत्नी का लाभ उठाएं` class=
    2
    विचारशील रहें जिस तरह से आप अपना ध्यान प्रदर्शित करते हैं, उससे सावधान रहें यह क्षमा याचना के लिए एक प्रारंभिक अनुरोध के रूप में एक अच्छा खरीदने के लिए कुछ शांत की तरह लग सकता है, नहीं लगता है कि पूरी तरह से इस मुद्दे का समाधान होगा है। सबसे महत्वपूर्ण, अपनी प्रतिबद्धता दिखाने के सुनने, स्पष्ट रूप से और ध्यान से समझाने तुम क्या कर रहे या सोच, क्षमा चाहते हैं और उसे किसी भी संदेह का मनोरंजन करने के लिए कोई कारण नहीं की पेशकश करने के लिए है। विचारशील रहें:
    • अधिक समय व्यतीत करें। पब की तुलना में, काम पर या फुटबॉल की पिच पर घर से अधिक रहें यदि वह आप पर भरोसा कर लेता है, तो वह समय के साथ हो सकता है कि आप उपस्थित हों, यह दिखाते हुए कि आप उसके साथ समय बिताने के लिए समर्पित हैं, आपकी कंपनी में रुचि दिखा रहे हैं।
    • परिवार की जरूरतों को एक साथ हल करें यह कौन करेगा जो पुनर्व्यवस्थित करने के लिए एक महान समय हो सकता है, और परिवार के कामकाज में सुधार। एक नया बजट बनाएं, एक नया टू-डू सूची, घर को क्रम में प्राप्त करने का एक नया तरीका। यहां तक ​​कि एक नए घर खरीदने के बारे में सोच भी अच्छा हो सकता है - अप्रिय यादों से दूर होने से रिश्ते बहाल करने की कुंजी हो सकती है
    • यदि आपके पास बच्चे हैं, तो विचार करें कि आपके पेरेंटिंग दृष्टिकोण को सुधारना चाहिए या नहीं। शायद आप कुछ उपेक्षित कर रहे हैं - यदि ऐसा है, तो आपको अपने बच्चों के साथ अधिक समय बिताने के लिए परिवर्तन करने की आवश्यकता है। आप अपने बच्चों पर भी बहुत अधिक ध्यान दे सकते हैं और अपने पति या पत्नी की उपेक्षा कर सकते हैं, फिर आपको अपने दृष्टिकोण को दोबारा शुरू करना चाहिए और अधिक से अधिक संतुलन के लिए प्रयास करना चाहिए।
    • एक साथ पूरे परिवार के साथ डिनर तालिका में इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को न रखें।
  • चित्र आपकी पत्नी का लाभ उठाएं` class=
    3
    अपनी पत्नी की इच्छाओं का समर्थन करें। वह महसूस कर सकते हैं कि आपके व्यवहार या कार्रवाई के अवसरों को कम आंका कुछ उनका मानना ​​है ऐसा करने के लिए important- तरीके उन्हें अपने इच्छाओं को प्राप्त या कम से कम एक बाधा नहीं हो मदद करने के लिए लगता है। ऐसा हो सकता है कि उसे आप से समय निकालने की आवश्यकता महसूस होती है
  • चित्र आपकी पत्नी का लाभ उठाएं` class=
    4
    ईमानदार रहो यदि आप अपनी पत्नी के विश्वास को पुनः प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको तदनुसार कार्य करना चाहिए। क्रियाएं शब्दों की तुलना में ज़ोर से बोलती हैं, और वह अपनी ईमानदारी के बारे में सुनिश्चित करने के लिए, नतीजों की प्रतीक्षा में बारीकी से देख रही होगी यह आप के लिए मुश्किल लग सकता है, लेकिन यह एक वास्तविकता है जब किसी के विश्वास को हासिल करने की कोशिश कर रहा है। आप स्पॉटलाइट के नीचे हैं, चाहे कितना भी असहज हो। आपके पास साबित करने के लिए कुछ है, और वह हमेशा अपने पति या पत्नी के रूप में अपनी वज़न और भरोसेमंद होती है।
  • चित्र आपकी पत्नी का लाभ उठाएं` class=
    5
    प्रयास करते हैं। खोए गए भरोसे को पुनर्प्राप्त करने में समय लगता है, प्रयासों की मांग, और बेहतर के लिए परिवर्तन के ठोस सबूत ऐसा कुछ नहीं है जो दिन-रात में किया जा सकता है आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। इसमें दिन, सप्ताह, महीनों या वर्षों लग सकते हैं। आपको मानसिकता में दृढ़ रहना चाहिए कि यह आपके विवाह को बचाने के लिए लायक है। अपनी पत्नी को अपनी पीठ पर अपनी प्रतिबद्धता दिखाएं
    • एहसास है कि ऐसे समय होंगे जब आपके प्रयास बेकार लगेंगे। यह सामान्य है हालांकि, सहन करना भी कठिन है। इन पलों में, एक भरोसेमंद दोस्त, चिकित्सक, या यहां तक ​​कि अपने पिता से बात करें, अगर आपको इसके बारे में अच्छा लगे। आप अपनी भावनाओं को अपने पति या पत्नी के साथ भी संवाद कर सकते हैं - आपका संकट आपको यह देखने में मदद कर सकता है कि आप वास्तव में संघर्ष कर रहे हैं। बस अपने दुःख को कम करने के लिए इसका एक कारण के रूप में उपयोग न करें - यह आपके संबंधों के संतुलन को पुनर्स्थापित करने का एक प्रभावी तरीका नहीं है।
    • आप महसूस कर सकते हैं कि प्रार्थना, चिंतन, ध्यान या परावर्तन उपचार के लिए महान पथ हैं। विश्वास के बारे में पाठ पढ़ना, माफी के बारे में कहानियां, और जो लोग खो गए आत्मविश्वास को बहाल करने में सक्षम हैं, वे आपकी आत्मा के लिए बाम हो सकते हैं। यदि आपका पति और परिवार तैयार हैं, तो प्रार्थना और प्रतिबिंब के क्षण एक साथ बिताएं।
  • चित्र आपकी पत्नी का लाभ उठाएं` class=
    6
    समय अपनी पत्नी के घावों को ठीक करने दें बस आप की तरह, वह कई भावनाओं के माध्यम से चली गई है। कुछ पलों में, यह बहुत स्पष्ट होगा कई बार बोलना आसान हो सकता है, और दूसरों पर कठिन हो सकता है यह सब सामान्य है और उपचार प्रक्रिया का हिस्सा है। यह चीजें भीड़ नहीं, अपनी भावनाओं को या के लिए इच्छाओं के बारे में निर्णय लेने के लिए अपनी पत्नी के लिए मजबूर कर रहा महत्वपूर्ण है भविष्य-अगर वह नीचे लगता है, सबसे आसान विकल्प तुम, नियंत्रित या चालाकी से जाने के डर के लिए दे देंगे। अंतरिक्ष, समय और प्रेम जोड़े के लिए फिर से शुरू करने के लिए सही सामग्री हैं।
  • युक्तियाँ

    • थोड़ा आश्चर्य की योजना परिस्थितियों को फिर से स्मरण करें, जब आप दोनों डेटिंग करते थे, तो उन्हें दिखाते हुए कि आप अभी भी याद और देखभाल करते हैं छोटी चीज़ों के लिए देखें
    • उसे दिखाने के लिए लाइन बंद मत करो कि आपको गंभीरता से लिया जाना चाहिए
    • घर के आसपास प्रशंसा के साथ टिकट छुपाएं अपनी पत्नी को मुस्कुराहट और अपने समर्थन को दिखाने का एक कारण दें आपको यह दिखाना होगा कि आप परवाह है, कि आप यह दिखाने के लिए प्रयास कर रहे हैं कि यह आपके जीवन में कितना महत्वपूर्ण है।
    • अनिश्चित न हो यह ऐसा रवैया नहीं है जो आपकी पत्नी के आत्मविश्वास को बहाल करेगा। कहीं न कहीं आपको नहीं होना चाहिए ऐसी किसी साइट को ब्राउज़ न करें जो बताती है कि आप कुछ अविश्वसनीय (कोई जुआ खेलने, अश्लीलता आदि) नहीं हैं। इसका अर्थ है कि पृष्ठों को जल्दी से बंद नहीं करना, इतिहास या कुकीज़ को हटाना नहीं, अपने सेल फोन को छुपाना न हो, ऐसा कुछ भी।
    • परिवर्तन करें जो दर्शाते हैं कि आप अपने आप का सम्मान करते हैं यह उसे आपके परिवर्तनों का पालन करने में सक्षम होगा और उनका क्या मतलब होगा।
    • यह महत्वपूर्ण है कि आपकी पत्नी आपको अपने जीवन में लगातार दर्द के रूप में नहीं देखती है उसे समय और स्थान प्राप्त करने के लिए उसे ठीक करना होगा।
    • अपनी भावनाओं के बारे में खुला और ईमानदार रहें
    • घरेलू जिम्मेदारियों में अपना हिस्सा लें ज़िम्मेदार होने के नाते भरोसेमंद होने का एक बड़ा हिस्सा है - आप एक बच्चा नहीं हैं, इसलिए लाड़ प्यार होने की उम्मीद नहीं करें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप जिस घर की जरूरत है, ठीक से काम करने वाले चीजों को करने के लिए कहा जाने की अपेक्षा न करें।
    • बहाना है कि आप उन चीजों के बारे में ध्यान रखते हैं जो उनके लिए महत्वपूर्ण हैं, भले ही ऐसा मामला न हो। वह आपको बुनाई शुरू करने की उम्मीद नहीं करता है, लेकिन मैं चाहता हूं कि आप इसे करने की उसकी इच्छा का सम्मान करें। यदि आप ब्याज दिखाते हैं, तो उसे पसंद करने वाली चीज़ों में आने के लिए हमेशा कोई रास्ता नहीं होगा

    चेतावनी

    • चिल्लाने से बचें चीखना दर्शाता है कि आप चीजों को अपने तरीके से करने की कोशिश कर रहे हैं। यह सुनने और सहमत करने की कोशिश करने से काफी अलग है।
    • उसके आस-पास से बचें जैसे कि आतंक में। यह इसे वापस पाने के लिए आत्म-दया का उपयोग करने का एक तरीका के रूप में देखा जा सकता है। लंबे समय में, यह आपकी स्थिति को कमजोर कर देता है।
    • गुस्सा नियंत्रण की हानि का स्पष्ट संकेत है क्रोध को जानने के लिए प्रेरणा के रूप में उपयोग करें कि आपको क्या परेशान है अपने क्रोध के पीछे सच्चे इरादों और भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शांत, अच्छी तरह से जुड़े शब्दों का पता लगाएं।
    • निंदा मत करना उस पर हँसते हुए वह उसे नष्ट करने का सबसे अच्छा तरीका है जो आपके लिए उसकी भावनाओं को छोड़ देता है।
    • एक मजाक के रूप में क्या हुआ कभी नहीं व्यवहार करें यह कभी भी हँसने का कोई कारण नहीं होगा, चाहे आप परेशान न हों, भयभीत हो या आपको महसूस कर सकें। आपको क्या हुआ है और शांति बनाने के लिए तैयार होने का सामना करने की ताकत खोजने की आवश्यकता है। ईमानदार, ईमानदार और भरोसेमंद रहें
    • अगर उसे छुआ नहीं जाना है, तो ऐसा मत करो। आपके पति या पत्नी बहुत ही उजागर हुए और कमजोर महसूस कर रहे हैं, जो कुछ के अंतरंगता से निपटने में असमर्थ हैं। इसे नियंत्रित करने का प्रयास न करें - जब आप तैयार हों और आपको फिर से चाहें तो यह आपको स्पष्ट संकेत देगा यदि आप उसे दबाते हैं, तो वह बुरी तरह प्रतिक्रिया देकर और चीजों को और भी बदतर बना देगी।
    • जब चीजें मुश्किल और निराशाजनक होती हैं, तो बहस शुरू करना आसान होता है। यह सही दृष्टिकोण नहीं है, क्योंकि यह कुछ भी हल नहीं करता है। आपको हर समय शीर्ष पर बाहर आने की जरूरत नहीं है। आप अपनी जगह धीरे-धीरे फिर से हासिल कर सकते हैं।
    • अपनी इच्छाओं से इसे अधिभार न करें वह लापरवाह और जोड़ तोड़ने लगेगी आपकी पत्नी के आत्मविश्वास को नवीनीकृत करने के लिए समय और स्थान आवश्यक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com