IhsAdke.com

प्रथम श्रेणी की उड़ान के दौरान व्यवहार कैसे करें

प्रथम श्रेणी के फ्लाइंग एक अनुभव कम लोगों को अनुभव करने के लिए विशेषाधिकार है कि है। विलासिता के साथ हवाई यात्रा बस आसानी और आराम से बैठने पर शैंपेन होने के बारे में नहीं है, लेकिन यह भी क्षण से अपने पूरे आचरण आप गंतव्य स्थान पर पहुंचने के लिए हवाई अड्डे दर्ज करें। आप जब प्रथम श्रेणी में पहली बार के लिए उड़ान आश्चर्य से बचने के लिए कोशिश कर रहे हैं या यदि आप पहले से ही यह उड़ान के लिए उपयोग किया जाता है और सिर्फ एक छोटे से rotina- बदलने के लिए कोशिश कर रहा है यह लेख आपके यात्रा के दौरान ठीक से व्यवहार करने के लिए मदद मिलेगी या नहीं।

चरणों

भाग 1
प्रथम श्रेणी हॉल

चित्र प्रथम श्रेणी के फ्लाईंग फ्लाईंग फ्लाईंग के दौरान बिहावे शीर्षक
1
लोगों के साथ सामूहीकरण करें सुरक्षा के माध्यम से जाने के बाद प्रथम श्रेणी का सैलून आपका पहला स्टॉप होगा यह एक ऐसी जगह है जहां आप अन्य लोगों से बात कर सकते हैं और पता लगा सकते हैं कि हर व्यक्ति कहां जा रहा है। शायद आप महान अधिकारी या यहाँ तक कि मशहूर हस्तियों से मिलेंगे
  • ऐसे लोगों के कई मामले हैं जो प्रथम श्रेणी में आए, कुछ सेलिब्रिटी के साथ दोस्त बन गए और एक पार्टी या वीआईपी घटना के लिए आमंत्रित किया गया।
  • पहले-क्लास लाउंज आमतौर पर काफी शांत है क्योंकि कुछ लोग इस लक्जरी को खरीद सकते हैं।
  • चित्र प्रथम श्रेणी के फ्लाइंग फर्स्ट क्लास चरण 2 में बिहेव नामक चित्र
    2
    मेजबान के लिए विनम्र रहें या कंसीयज. संभवतः हॉल में प्रवेश करने पर मेजबान या कंसीयज से सहायता प्राप्त होगी वे पूरी तरह से प्रशिक्षित हैं और संचार कौशल को सुलझाने में बड़ी समस्या है। वे आपकी सहायता कर सकते हैं चेक इन करें बोर्डिंग तक विनम्र और विनम्र रहें और बहुत सारी चीजों को ऑर्डर करते समय अधिक मात्रा में पिक लेने से बचें
    • मेजबान नाम याद रखना एक उत्कृष्ट अभ्यास है। वह तुम्हारी याद करेगा, फिर ब्याज दिखाएं और वापस दे दो। लक्जरी लाउंज में होस्ट या कंसीयज होंगे और उनमें से कुछ उड़ान पर होंगे। नाराज मत बनो, अगर आप मेजबान के साथ नहीं आते हैं, लेकिन इसके लिए ऐसा करना बहुत मुश्किल है। सबसे अधिक संभावना है कि आप उनके द्वारा प्रदान की गई सेवा से प्रभावित होंगे।
  • भाग 2
    प्रथम श्रेणी बोर्डिंग

    चित्रा का नाम अंकित होना चाहिए जब फ्लाइंग फर्स्ट क्लास चरण 3
    1
    वक्तव्य रहें अच्छे आसन को लगातार बनाए रखना महत्वपूर्ण है हवाई अड्डे पर विमान पर आने के समय और हवाई जहाज पर जाने के समय के लिए सम्मान प्रदर्शित करें। विलासिता के लाउंज में अधिक आराम वाला माहौल होगा, लेकिन याद रखें कि मेजबान या कंसीयज आपको सलाह देंगे जब बोर्ड का समय होगा।
    • बोर्डिंग से पहले ही बड़े भोजन खाने या खाने से बचें। यदि आप एक कनेक्शन पर हैं या यदि आप बहुत लंबा इंतजार करते हैं, तो यह संभव हो सकता है, अन्यथा बचें बोर्डिंग समय से पहले 30 मिनट और 45 मिनट के बीच तैयार होने का प्रयास करें।
    • याद रखें कि बोर्डिंग के दौरान अन्य यात्रियों को देरी से पूरे विमान को प्रभावित होगा, अर्थव्यवस्था वर्ग से प्रथम श्रेणी तक। जैसा कि आप शुरूआत के पहले समूह में होंगे, स्थापित शेड्यूल का सम्मान करना महत्वपूर्ण है ताकि सब कुछ सबसे अच्छा संभव तरीके से हो और बिना देरी हो।
  • चित्र प्रथम श्रेणी के फ्लाइंग फर्स्ट क्लास चरण 4
    2
    विनम्र हो जाओ जल्दी की जरूरत नहीं है, क्योंकि आपकी सीट को हवाई जहाज़ पर चिह्नित किया जाएगा। अन्य यात्री बोर्ड देकर या पहले बैठकर नम्रता दिखाने की कोशिश करें। यह एक सरल कार्य है, लेकिन यह एक अच्छा चरित्र दिखाता है।
  • ब्वावेव फ्लाइट फर्स्ट क्लास चरण 5
    3
    प्रथम श्रेणी के मेजबान का धन्यवाद यात्रा के अगले चरण के लिए रवाना होने से पहले, यह अलविदा कहने के लिए महत्वपूर्ण है और प्रथम श्रेणी के लाउंज के मेजबान धन्यवाद क्योंकि आप इसे फिर से नहीं देख सकते हैं। अगर आप चाहें तो आप इससे पहले कि आप अगले की मेजबानी के लिए स्थानांतरित कर रहे हैं प्रदान की गई सेवाओं के लिए एक टिप दे सकते हैं।
  • भाग 3
    उड़ान के दौरान

    चित्र प्रथम श्रेणी के फ्लाइंग फर्स्ट क्लास चरण 6 में बिहेव नामक चित्र
    1
    उड़ान परिचारक के लिए दया करो उड़ान के दौरान आपकी सेवा दे रहे मेजबान अनुभवी पेशेवर और आतिथ्य विशेषज्ञ हैं। उनको दया करें और हमेशा अच्छे व्यवहार दिखाएं। वे जो कुछ भी आपके लिए कर सकते हैं वे करेंगे, इसलिए उन्हें सम्मान के साथ इलाज करने के लिए दुख नहीं होता है
  • चित्र प्रथम श्रेणी चरण उड़ान जब Behave शीर्षक
    2
    दूसरों के साथ परिचित होने की कोशिश करें अधिकांश विमानों पर, आप किसी के द्वारा खड़े होंगे आपको उड़ान का आनंद लेने के लिए अपनी जगह होगी, लेकिन आस-पास के लोगों को खुद को पेश करना उचित है। यह महान वार्तालाप उत्पन्न कर सकता है जो समय उड़ जाएगा!
    • आप दूसरों से बहुत कुछ सीख सकते हैं, क्योंकि यह तथ्य भी है कि उन लोगों में से पता चलता है कि वे सफल हैं
  • चित्र प्रथम श्रेणी के फ्लाइंग फ्लाईंग फ्लाईंग में बिहावे नामक चित्र
    3
    मुस्कुराते हुए। दिखाएं कि आप अपने आप को हौसला देते हुए फ्लाइट एटेंट्स और अन्य यात्रियों में मुस्कुराते हुए पहली कक्षा में रहते हैं। शायद हर कोई अनुकूल वातावरण के बारे में अनुकूल और उत्साहित होगा
  • पिक्चर शीर्षक बेह़ेहे जब फ्लाइंग फर्स्ट क्लास चरण 9
    4
    अल्कोहल से अधिक मत करो आप सबसे पहले वर्ग उड़ानों पर विभिन्न पेय विकल्पों के साथ एक निजी बार के हकदार होंगे। यह संभवतः आपको इस आलीशान जगह में थोड़ी सी शराब पीने के लिए नि: शुल्क निर्धारित करेगा, लेकिन नशे की लत से रोकना महत्वपूर्ण है। यदि आप नशे में जा रहे हैं तो आप इस पल को याद नहीं कर पाएंगे
  • चित्र प्रथम श्रेणी के फ्लाइंग फर्स्ट क्लास चरण 10 में बिहावे शीर्षक
    5
    दूसरों के प्रति विचारशील और सम्मानजनक रहें कुछ लोग अधिक आरक्षित हो सकते हैं और अधिक बातचीत नहीं करना चाहते हैं। उस मामले में, अवांछित इंटरैक्शन को मजबूर करने की कोशिश न करें, अकेले व्यक्ति को छोड़ दें और कुछ और करें।
  • पिक्चर्स बिहवेज़ फ्लाइंग फर्स्ट क्लास चरण 11
    6



    बातचीत के दौरान सावधान रहें अजनबियों या नए दोस्तों से बात करते समय, सावधान रहना और राजनैतिक मुद्दों या इस तरह से चीजों से बचने के लिए महत्वपूर्ण है। इस प्रारंभिक समय में सरल प्रश्न पूछें आप यात्रा के कारण पूछ सकते हैं या अन्य स्थानों पर जाने के लिए कह सकते हैं, उदाहरण के लिए
  • भाग 4
    हस्तियों और अधिकारियों पर प्रतिक्रिया

    चित्र प्रथम श्रेणी चरण उड़ान के दौरान बेववे नाम से चित्र
    1
    असुविधाजनक न हो आप शायद किसी को एक लक्जरी उड़ान पर पता है कि मिल जाएगा जब बैठक और एक प्रसिद्ध व्यक्ति के साथ बातचीत करने का अवसर मिला, तो इसका इलाज करें क्योंकि आप किसी और के साथ व्यवहार करेंगे। वह शायद वह क्या चाहती है
    • समझदार और आराम से होने पर, आप दूसरे व्यक्ति के समान ही अपने स्तर पर रहेंगे, जिससे मूड हल्का हो जाएगा।
    • अपने आप को रहें और असुविधाजनक अनुरोध न करें। एक प्रसिद्ध गायक को गाना गाने के लिए मत पूछो या कोई अन्य असुविधाजनक अनुरोध करें। याद रखें कि आप छुट्टी पर भी हो सकते हैं, लेकिन अन्य शायद काम कर रहे हैं
  • पिक्चर शीर्षक बेहेषे जब फ्लाइंग फर्स्ट क्लास चरण 13
    2
    दूसरों को पहल करें। जिन लोगों को आप मिलते हैं उन्हें सफलता की राह पर कई लोगों से बात करने की आवश्यकता होती है। इसके कारण, बस सवाल पूछें और उन्हें बातचीत संभालना। प्रश्नों की संख्या को अधिक से अधिक न निकालें और अधिक विशिष्ट विषयों में शामिल होने से बचें।
  • पिक्चर्स बिहेवे नामक चित्र फ्लाइंग फर्स्ट क्लास चरण 14
    3
    एक हस्ताक्षर मांगते समय विनम्र रहें समझे कि व्यक्ति शायद थका हुआ, नर्वस हो या गंतव्य के लिए एक शांतिपूर्ण और आराम से उड़ान के लिए तरस रहा होगा। अगर आप उस कष्टप्रद प्रशंसक हैं जो मूर्ति को अपनी सारी चीजों को हस्ताक्षर करने के लिए चाहते हैं, तो आप को बेवकूफ की तरह व्यवहार किया जाएगा और उड़ान की सुरक्षा के लिए उस स्थान से निकाल दिया जाएगा।
    • केवल एक ऑटोग्राफ़ के लिए पूछने की कोशिश करें और, अगर स्थिति परमिट, एक अच्छा फोटो
    • अगर आप उन लोगों के साथ अंतरंग नहीं हैं या उन्हें समान स्थिति नहीं देते हैं, तो उन्हें सामाजिक नेटवर्क पर अनुसरण करने के लिए कहने से बचें यदि आप एक कार्यकारी या एक प्रसिद्ध व्यक्ति हैं, तो अपने प्रबंधक से पूछें (यदि आपका कोई है) तो दूसरे व्यक्ति से बात करने के लिए, ताकि वे आपके साथ कुछ समय बिताने के लिए सर्वोत्तम तरीके से काम कर सकें।
  • भाग 5
    प्रथम श्रेणी में भोजन

    चित्र प्रथम श्रेणी के फ्लाइंग फर्स्ट क्लास चरण 15
    1
    भोजन को ठीक से व्यवस्थित करें प्रथम श्रेणी की उड़ानें कई फायदे प्रदान करती हैं, और इनमें से एक को 10,000 मीटर ऊंचे पर पेटू भोजन का आनंद लेने का अवसर है। विभिन्न विकल्प प्रस्तुत किए जाने के बावजूद, उस चीज़ को चुनने का प्रयास करें जो आप पहले से ही जानते हैं। यह पता चलता है कि आप एक प्रथम श्रेणी की उड़ान के दौरान एक विशेष भोजन के लिए एलर्जी है, जो कि एक आराम अनुभव होना चाहिए से कुछ भी बदतर नहीं है।
    • चूंकि उड़ान में बोर्ड पर केवल एक नर्स प्रशिक्षित होती है, इसलिए यदि आपके भोजन से संबंधित कुछ गलत हो जाता है तो आपके पास आवश्यक चिकित्सा सहायता नहीं हो सकती है।
    • उड़ान के दौरान एक स्वादिष्ट समुद्री भोजन खाने को अस्वीकार करने में कोई समस्या नहीं है और यह किसी रेस्तरां या लैंडिंग के बाद होटल में किसी अन्य समय में आदेश दे रहा है। उड़ान के लिए सबसे अच्छा विकल्प सलाद, सैंडविच, सूप या ऐपेटाइज़र का दावत होगा जो आप कर सकते हैं, यदि आपकी तरफ से सज्जन या महिला के साथ साझा करें।
  • चित्र प्रथम श्रेणी के फ्लाइंग फर्स्ट क्लास चरण 16 में बिहेव नामक चित्र
    2
    कहो कि आप क्या खाना पसंद करते हैं लंबी उड़ानों पर भोजन में विविधता प्रदान करने के कार्य में एयरलाइंस बहुत कुशल हैं यहां तक ​​कि अर्थव्यवस्था वर्ग के पास कुछ विकल्प चुनने का अवसर होगा। जैसा कि आप प्रथम श्रेणी में हैं, संभावनाओं की अधिक रेंज का आनंद लें और अपनी प्राथमिकताओं का प्रदर्शन करें। सुनिश्चित करें कि वे आपके आहार को फिट करने के लिए उत्पादों के पोषण संबंधी जानकारी को जांचने के लिए कंसीयज या फ्लाइट होस्ट से पूछना याद रखें।
    • यदि आप किसी उत्पाद के लिए एलर्जी हो, जैसे कि पागल, फ्लाइट शेफ से पूछें कि वह किसी और घटक के साथ अपनी रुचि के किसी डिश के पागल को बदल सकता है। फ्लाइट शेफ बहुत ही मांग की जाने वाली चयनों के माध्यम से जाते हैं और यात्रियों की मांगों को पूरा करने के लिए उनका काम है।
  • चित्र प्रथम श्रेणी के फ्लाइंग फर्स्ट क्लास 17 में बिहेव नामक चित्र
    3
    व्यक्तिगत रूप से शेफ को नमस्कार करें शेफ को व्यक्तिगत रूप से बेहतरीन पेटू व्यंजनों के साथ अपनी स्वाद की कलियां लगाने के लिए शुभकामनाएं देना अच्छा है। इस प्रकार का भाव आपके आस-पास के लोगों द्वारा अच्छी तरह से देखा जाएगा। आप मिठाई को प्रतिशोध के रूप में भी जीत सकते हैं या इसके नवीनतम रचनाओं का आनंद लेने का मौका प्राप्त कर सकते हैं।
    • सामान्य तौर पर, प्रथम श्रेणी के शेफ बहुत दोस्ताना और आराम लोग हैं, जो पाक के बारे में एक अच्छा चैट पसंद कर रहे हैं। आप इसके बारे में कुछ बातें जानना या अधिक जानने के लिए चाहते हैं, रसोई में जाने के लिए और मिलने और महाराज के साथ चैट करने डर मत बनो।
  • भाग 6
    यात्रा समाप्त

    चित्र प्रथम श्रेणी चरण 18 उड़ान भरने जब Behave शीर्षक
    1
    कृतज्ञता दिखाएं यात्रा के अंत में, उन सभी को धन्यवाद करने का प्रयास करें जिन्होंने अनुभव में योगदान दिया। उनके नाम का उल्लेख करके कंसीयज या मेजबान का धन्यवाद और आप को एक अच्छा दिन शुभकामनाएं। यह भी एक अच्छा विचार है कि टीम को पता है कि उड़ान पर आपको सबसे अच्छा क्या पसंद है।
    • एक व्यक्ति जिसे आपका धन्यवाद मिला है, आप दूसरों की अच्छी देखभाल करेंगे और संभवत: उस व्यक्ति को याद करेंगे जिसने आपको फिर से देखकर प्रशंसा की है। शायद आप अपने घर पर उसी टीम को नहीं मिलेगा?
    • कुछ उड़ानों पर आपको पायलट को मिलने का अवसर मिलेगा। यह सिफारिश की जाती है कि आप अपने हाथ को दृढ़ता से समझें और महान उड़ान के लिए उनका धन्यवाद करें। उन्हें यह जानना अच्छा लगेगा कि वह क्या करना पसंद करता है दुनिया पर सकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है।
  • चित्रा का शीर्षक है, जब फ्लाइंग फर्स्ट क्लास चरण 1 9
    2
    सभी सामान ले लो अपनी सहानुभूति और शिक्षा के प्रभाव के अलावा विमान पर कुछ भी नहीं छोड़ना याद रखें। लैंडिंग से पहले और विमान छोड़ने से पहले, सीटों, हाथों की टहनी और किसी भी अन्य संभावित जगह के पीछे कुछ नहीं छोड़ने के लिए जांच करें।
  • चित्र प्रथम श्रेणी चरण 20 उड़ान भरने के दौरान बिहेव नामक चित्र
    3
    दान करने के लिए दान करें कंपनी के समर्थन में दान करने के लिए उड़ान के पास दांत पत्रपत्र होने की संभावना है। यदि आप उन्हें सीढ़ियों के या बाहरी इलाकों में नहीं खोजते हैं, तो मेजबान के लिए अतिरिक्त एक के लिए पूछें। यह एक सरल और कोमल भाव है जिसे नजरअंदाज नहीं किया जाएगा।
  • पिक्चर्स बिहवेज़ फ्लाइंग फर्स्ट क्लास चरण 21
    4
    एक समीक्षा लिखें आप एयरलाइन की वेबसाइट पर जाकर यात्रा के बारे में लिखकर अपने अच्छे अनुभव को व्यक्त कर सकते हैं। इस तरह, अधिक लोगों को प्रथम श्रेणी उड़ान भरने और इस एयरलाइन का चयन करने के लिए प्रेरित किया जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • अपने सामान को दृष्टि से नहीं छोड़ने की कोशिश करें, क्योंकि बोर्ड पर कुछ चोर भी हो सकते हैं। पेय, स्मार्टफोन और जेब सभी समय के आसपास होना चाहिए।
    • अन्य की जगह और गोपनीयता का सम्मान करें
    • कम बोलो अगर यह रात की उड़ान है जो दूसरों को लैंडिंग से पहले आराम करने देता है। यह अजीब हो सकता है, विशेषकर जब हम प्रथम श्रेणी के टिकट के लिए लगाए गए उच्च मूल्य पर विचार करते हैं, लेकिन बहुत से लोग आराम करने और लैंडिंग की तैयारी करना चाहते हैं।
    • एक विशेष नौकर के रूप में मेजबान या कंसीयज का इलाज करने से बचें। वे आपके सभी अनुरोधों को पूरा करने का प्रयास करेंगे, लेकिन अधिक से अधिक मांग और भ्रामक होने के बजाय अधिक दोस्ताना दृष्टिकोण लेने और कृतज्ञता दिखाने की कोशिश करें।
    • अपनी सुरक्षा के लिए, यदि आपको मेडिकल फॉलो-अप की कोई ज़रूरत है तो एयरलाइन को सूचित करना एक अच्छा विचार है ताकि वह उड़ान पर एक नर्स या डॉक्टर की व्यवस्था कर सके।
    • मेजबान या कन्सीगेस के निर्देशों को सुनें, खासकर आपातकालीन लोगों को।
    • अपनी बुद्धि का प्रदर्शन और प्रथम श्रेणी में किसी से बात करते समय शांत शब्दों का इस्तेमाल करने से बचें। यदि आप किसी मित्र के साथ उड़ रहे हैं और आप अनुपयुक्त शब्दों का प्रयोग करते हैं, तो कम बोलकर दूसरे यात्रियों का सम्मान करने का प्रयास करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com