IhsAdke.com

अपने रेस्तरां का नाम कैसे दें

अपना पहला रेस्तरां शुरू करना डरावना हो सकता है और साथ ही यह चुनना होगा कि उसका नाम क्या होगा। यदि आपके पास एक महान अवधारणा है, तो आप भी एक महान नाम चाहते हैं। सौभाग्य से, आपको अपने बारे में सब कुछ के बारे में सोचना नहीं पड़ता है। आप अच्छे विचारों को बनाने और अपने दर्शकों को फिट करने वाला ब्रांड बनाने में दूसरों की सहायता कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
बुद्धिमान विचार

नाम का नाम आपका रेस्तरां चरण 1
1
मंथन अकेला यदि आप अन्य लोगों के साथ रेस्तरां खोलना चाहते हैं, तो अपने खुद के विचारों को मंथन करने के लिए कुछ समय दें। अगर यह परियोजना किसी समूह में पहले से शुरू हो जाती है, तो एक विचार एक तत्काल समाधान की तरह लग सकता है, लेकिन अगर आप अकेले विस्तृत अवधारणाओं के लिए समय निकालते हैं, तो आपके पास बहुत व्यापक विविधता होगी
  • नाम का नाम आपका रेस्तरां चरण 2
    2
    मुफ्त लेखन की कोशिश करो अपने आप में मंथन करने का एक तरीका मुफ़्त लेखन के साथ है पत्र की एक शीट लें और शीर्षक के बजाय "रेस्तरां नाम" लिखें इसके बाद, जो कुछ भी दिमाग में आना शुरू करना शुरू करें। अगर आपको शुरुआती बिंदु चाहिए, तो आप को किस प्रकार के खाद्य पदार्थों परोसा जाएगा, आप जो माहौल बनाना चाहते हैं, और जिन चीजों के साथ जगह जुड़ी होगी, शुरू करना चाहिए।
    • लिखते समय अपने आप को दोष मत दो। सब कुछ जो मन में आता है लिखो कागज पर केवल पूर्ण वाक्यों को रखना आवश्यक नहीं है
    • उदाहरण के लिए, आप कुछ तरह से शुरू कर सकते हैं जैसे "हम फ्राइड चिकन की सेवा करना चाहते हैं, विशिष्ट स्पर्श के साथ विशिष्ट दक्षिणी व्यंजन ... शांत, आरामदायक माहौल ... नहीं दादी की रसोई, लेकिन हो सकता है कि पागल चाची के बच्चे जो कभी बच्चे नहीं थे। दक्षिणी आकर्षण। "मीठा चाय।"
  • नाम का नाम आपका रेस्तरां चरण 3
    3
    हाइलाइट कीवर्ड सूची पढ़ें और उन शब्दों का चयन करें जो विशेष रूप से अद्वितीय या सेक्सी हैं। इसके अलावा, उन लोगों का चयन करें, जो वास्तव में प्रतीत होता है कि आप रेस्तरां के साथ क्या करना चाहते हैं। उन्हें मूल पाठ में हाइलाइट करें, और फिर उन्हें एक नई शीट पेपर पर लिख दें। उनके साथ खेलें और पता करें कि उनमें से कोई एक दूसरे से मेल खाता है या नहीं।
    • उदाहरण के लिए, शायद "खेत", "पागल चाची Bê", "दक्षिणी", "आरामदायक" और "एक विशेष स्पर्श के साथ" आंखों से कूद गया है। इन भावों को लिखें
    • उन्हें मैच की कोशिश करो उदाहरण के लिए, आपके पास "टिया बे के मैड फार्म" या "साउथर्न टू स्पेशल टच" हो सकता है, हालांकि "पागल" शब्द कुछ लोगों को नकारात्मक अर्थ बता सकता है।
  • नामित चित्र आपका रेस्तरां चरण 4 नामित है
    4
    समूह बुद्धिशीलता एक बार जब आपने अलग-अलग विचारों को पूरा किया है, तो इसे एक साथ करने के लिए एक साथ मिलें। फिर आप एक बेहतर समूह समाधान बनाने के लिए विकसित किए गए अवधारणाओं पर जा सकते हैं।
    • पूरे समूह को इकट्ठा करो, यह सुनिश्चित कर लें कि चुना गया जगह आरामदायक और स्वागत है। दोस्तों और परिवार के सदस्यों को आमंत्रित करें जिन्होंने शुरुआत से निर्णय लेने की प्रक्रिया में भाग नहीं लिया है - विविधता रचनात्मकता को प्रोत्साहित करने में मदद करेगी
    • यह महत्वपूर्ण है कि आप में से कुछ विचार नीचे लिख रहे हैं। उन्हें ब्लैकबोर्ड या वाइटबोर्ड पर लिखना सबसे अच्छा है ताकि हर कोई उन्हें देख सकें, लेकिन यह भी संभव है कि कोई दूसरा व्यक्ति उन्हें पत्र की शीट पर लिख रहा हो।
    • रेस्तरां के प्रकार और वातावरण जो वे बनाना चाहते हैं, उनके बारे में बात करें। मेनू के लिए कुछ नमूना आइटम बनाएं और स्थापना की उपस्थिति के बारे में बात करें। हर किसी के लिए स्वयं के विचारों के साथ आने के लिए कुछ मिनट दें, खासकर यदि कुछ ऐसे लोग हैं जो मीटिंग से पहले मंथन करने का अवसर नहीं पा रहे हैं।
    • वहां जाओ और अपने विचार साझा करें आखिर साझा अपने विचारों, नए विचारों बना सकते हैं और एक खुले वातावरण रखने के लिए लोगों को पूछने के लिए आदेश सबको पता है कि किसी भी विचार का स्वागत है यह बताने के लिए में पहिया पर कुछ मूर्खतापूर्ण अवधारणाओं को रिहा जारी है। हर एक की अवधारणाओं से निर्माण करने और विभिन्न विकल्पों के लिए शब्दों और नामों को गठबंधन करने का प्रयास करें
  • आपका नाम नाम रेस्तरां नाम का चित्र 5
    5
    विकल्प हमेशा खुले रखें। यदि आप खुद को या दूसरों से विचार अवरुद्ध करना शुरू करते हैं, तो इसका मतलब है कि आप अपने दिमाग को अधिक रचनात्मक नामों के लिए नहीं खोल रहे हैं। सबसे अच्छा अवधारणा अभी ठीक नहीं लग सकता है, क्योंकि यह नया और असामान्य है इसके अलावा, एक बार जब आप किसी व्यक्ति के योगदान को अवरुद्ध कर देते हैं, तो प्रारंभिक अस्वीकृति के कारण नई चीजों को साझा करने की संभावना कम होगी।
  • विधि 2
    रेस्तरां ब्रांड बनाना

    नाम का नाम आपका रेस्तरां चरण 6
    1
    इसे आसानी से पहचानने योग्य बनाएं नाम से ग्राहकों को एक सेवा प्रदान करने के बारे में पता होना चाहिए। यह उन्हें समझने में मदद करनी चाहिए कि रेस्तरां बिना किसी उपद्रव के सभी क्या है। उस ने कहा, हालांकि अस्पष्ट नाम लोगों के एक निश्चित समूह को आकर्षित करते हैं, यह संभव है कि दूसरों को इसे बेहतर जानने के लिए निराश हो।
    • उदाहरण के लिए, आप अपने इतालवी रेस्तरां को कॉल कर सकते हैं ओलेया यूरोपाइआ, जो जैतून के पेड़ का वैज्ञानिक नाम है
    • हालांकि, ग्राहक इस अभिव्यक्ति को इतालवी व्यंजनों के साथ जोड़ नहीं सकते, क्योंकि उन्हें नहीं पता कि यह क्या है।
  • चित्र नामित आपका रेस्तरां चरण 7
    2
    इसे अद्वितीय बनाएं क्षेत्र में रेस्तरां को नोट करें, विशेष रूप से जो प्रत्यक्ष प्रतिस्पर्धी हैं उदाहरण के लिए, यदि आप एक इतालवी रेस्तरां खोल रहे हैं, तो अन्य इतालवी व्यंजनों रेस्तरां के नाम देखें
    • यदि हर कोई एक आदमी शेफ के नाम का उपयोग करता है, तो कुछ अलग करने की कोशिश करें, जैसे कि "ओलिव ऑयल और रोटी" जैसे उनके डिब्बे में दो व्यंजन डालना।
    • प्रतियोगिता से खुद को अलग करें
  • छवि नामित आपका रेस्तरां चरण 8
    3
    एक कामुक नाम का उपयोग करने का प्रयास करें एक कामुक नाम, डिश और इसके साथ जुड़े एरोमा पैदा करने में सक्षम, रेस्तरां में खाने के लिए आने के लिए ग्राहक को आमंत्रित करता है। उदाहरण के लिए, "रकार्डो स्टीकहाउस" की तुलना में "रकार्डो स्टीकहाउस" की तुलना में अधिक प्रभाव पड़ सकता है



  • चित्र नामित आपका रेस्टोरेंट चरण 9
    4
    भोजन को इंगित करें दूसरे शब्दों में, नाम के लिए एक गाइड के रूप में प्रस्तावित भोजन के प्रकार का उपयोग करें। उदाहरण के लिए, किसी अंग्रेजी रेस्तरां के लिए ब्राजील के नाम का प्रयोग न करें, जब तक कि भोजन की पेशकश दोनों देशों के व्यंजनों के बीच मिश्रण नहीं हो।
  • आपका नाम रेस्तरां रेस 10 नाम का चित्र
    5
    नकारात्मक अर्थों के साथ नामों से बचें उदाहरण के लिए, हो सकता है कि आप अपने रेस्तरां "डर्टी चिकन" को कॉल नहीं करना चाहें, क्योंकि "गंदा" में ज्यादातर लोगों के लिए नकारात्मक अर्थ है। अन्य शब्दों से बचने के लिए कीट के नाम और कबाड़ से जुड़े किसी भी शब्द हैं।
  • नाम का नाम आपका रेस्तरां चरण 11
    6
    स्थान के बारे में सोचो कभी-कभी स्थान सही नाम रखता है। कुछ रेस्तरां, नाम पर सड़क का पता का उपयोग करें (लगता है कि "रसोई 508" या "बिस्टरो 189") जबकि दूसरों को इस तथ्य का उल्लेख कर सकते जगह का इतिहास। उदाहरण के लिए, यदि रेस्तरां बनाया गया है, जहां एक बार एक मनोरंजन पार्क था, तो उस नाम का प्रेरणा के रूप में उस तथ्य का उपयोग करना संभव है।
  • नाम का नाम आपका रेस्तरां चरण 12
    7
    खुद को सीमित मत करो एक नाम चुनें जो व्यवसाय के साथ बढ़ेगा उदाहरण के लिए, हालांकि आप इन दिनों केवल पेनकेक्स की सेवा करते हैं, आप अन्य नाश्ता व्यंजनों के लिए मेनू का विस्तार करना चाह सकते हैं। एक नाम चुनने पर इसे ध्यान में रखें
  • विधि 3
    दर्शकों तक पहुंचे

    आपका नाम रेस्तरां रेस 13 नाम का चित्र
    1
    पता करें कि आप को आकर्षित करना चाहते हैं जैसा कि आप विकसित होते हैं, यह पहचान लें कि रेस्तरां को निर्देश कौन देता है क्या सबसे कम उम्र के और सबसे आधुनिक लोग हैं? क्या आप एक परिष्कृत और महंगे रेस्तरां चाहते हैं? क्या आप कुछ और अधिक आराम से पसंद करते हैं जहां हर कोई आपका स्वागत है?
  • चित्र नामित आपका रेस्तरां चरण 14
    2
    बाजार अनुसंधान करो यह पहचानने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपके लक्षित ऑडियंस कौन हैं और इन लोगों की क्या समानताएं हैं वे मार्केट रिसर्च के साथ हैं आप स्थानीय रेस्तरां में उन लोगों से बात करने के लिए स्थानीय विपणन फर्म को किराए पर ले सकते हैं, स्थानीय रेस्तरां में उन्हें पसंद नहीं है या नापसंद करते हैं, अपनी स्थापना के लिए निर्देश दिए गए प्रश्न पूछ सकते हैं और जनसांख्यिकीय मुद्दों का विश्लेषण कर सकते हैं।
    • एक और विकल्प अपने आप ही शोध करना है। आप आर्थिक संकेतक, रोजगार के आंकड़ों, आय और किसी विशिष्ट क्षेत्र में वेतन आदि जैसी जानकारी से शुरू कर सकते हैं। - ये डेटा ब्राज़ीलियाई सरकार के पृष्ठों पर उपलब्ध है।
    • आप प्रश्नावली मेल द्वारा या ईमेल द्वारा भेजकर अपनी स्वयं की खोज करने का भी प्रयास कर सकते हैं। आप प्रोत्साहन देने की पेशकश भी कर सकते हैं, जैसे कि किसी व्यक्ति को पहले ग्राहकों में से एक होने का मौका देने के लिए रेस्तरां को बिना खुलने के अनुभव का मौका मिला।
  • आपका नाम रेस्तरां रेस 15 नाम का चित्र
    3
    एक विश्लेषण की आवश्यकता है बाद बाजार अनुसंधान किया जाता है, इस तरह के आयु वर्ग के सबसे रेस्टोरेंट पर जाने की संभावना आय किस तरह इन लोगों को है और कितनी बार सामाजिक मीडिया का उपयोग के रूप में आम सुविधाओं, के एक विश्लेषण के लिए पूछना। आप नाम और ब्रांड को निर्देशित करने के लिए इस प्रकार की जानकारी का उपयोग कर सकते हैं।
  • नाम का नाम आपका रेस्तरां चरण 16
    4
    नाम पर ध्यान दें अब जब आप अपने नामांकन विकल्पों को संकुचित कर चुके हैं, तो उस व्यक्ति का चयन करें जो आपके दर्शकों को सबसे अधिक फिट बैठता है। उदाहरण के लिए, युवा और आधुनिक लोग जैसे अधिक दिखलाना नाम या कुछ और गहरा, जबकि पुरानी पीढ़ियों को आमतौर पर कुछ और प्रत्यक्ष और उद्देश्य के लिए प्राथमिकता होती है। मज़ाकियां कुछ और परिष्कृत की तलाश में संभावनाओं को विचलित कर सकती हैं, लेकिन परिवार उन्हें प्यार करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • बहुत लंबा नाम न बनाएं इसके विज्ञापनों में फिट होने की जरूरत है, इसके अतिरिक्त, एक छोटे नाम लोगों के दिमाग में अधिक आसानी से होता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com