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खेलने के लिए एक भोजन आइटम चुनें। कुछ योग्यताएं हैं सबसे पहले, यह लंबे, पतले और सीधे, एक जमे हुए सॉसेज की तरह होना चाहिए, उदाहरण के लिए। दूसरा, यह एक काफी मुश्किल आइटम होना चाहिए। तीसरा, यह लगभग 15 ~ 20 सेंटीमीटर लंबा होना चाहिए- प्रयोग अलग तरह से किया जा सकता है, लेकिन पढ़ना जारी रखें और आप देखेंगे कि यह आकार सबसे अच्छा हो सकता है। कई अन्य चीजें हैं जो इस मानदंड में फिट बैठते हैं, जिसमें अजवाइन और चुरस शामिल हैं (यदि आप सिर्फ अच्छे भोजन नहीं खेल सकते हैं, तो कुछ अतिरिक्त विचारों के लिए सुझाव अनुभाग देखें)।
2
अपना गणित खाना बनाने के लिए एक स्थान चुनें संभवतः आपको आपके सामने 180 ~ 300 सेंटीमीटर की आवश्यकता होगी, क्योंकि आप चीजों को आगे फेंक देंगे।
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क्षेत्र को साफ करें जिस स्थान पर आप प्रयोग करने जा रहे हैं वह उन वस्तुओं से साफ हो जाना चाहिए, जो आपके खाद्य पदार्थ का सामना कर सकते हैं। इसलिए यदि आप रसोई में आइटम फेंक रहे हैं, तो तालिका को किसी दूसरे कमरे में ले जाने पर विचार करें या कम से कम आइटम फेंक दें ताकि ली आपके उड़ान के दौरान टेबल पर नहीं उतर सके।
4
अपनी प्रक्षेप्य की चौड़ाई को मापें एक टेप उपाय पर्याप्त होना चाहिए जितना सटीक हो उतना सटीक रहें, अच्छे परिणाम के लिए, यहां तक कि मिलीमीटर में भी मापें। चूंकि लंबाई एक कारक है, इसलिए सभी वस्तुओं का चयन करने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए। यदि आप कुछ ऐसा चुनते हैं जो स्वाभाविक रूप से वर्दी नहीं है, जैसे अजवाइन, प्रयोग करने से पहले उन्हें काट कर भी।
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अपने ऑब्जेक्ट की लंबाई की दूरी के साथ फर्श पर रंगीन टेप रखो। पट्टियाँ आपको खेलना होगा दिशा के लिए लंबवत होना चाहिए। यदि आपकी वस्तु 15 ~ 45 सेंटीमीटर लंबी है, तो 6 से 10 स्ट्रिप्स डाल दें - यदि वस्तु छोटा है तो ऑब्जेक्ट लंबे और लंबा है।
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कागज के एक टुकड़े पर, "खेला" के लिए एक कॉलम बनाएं और "क्रॉस्ड" के लिए एक और कॉलम बनाएं। "खेला" कॉलम है जहां आप ध्यान दें कि आपने कितनी बार अपना भोजन आइटम फेंक दिया है "क्रॉसिंग" कॉलम वह है जहां आप नोट करेंगे कि आपकी एक पंक्ति में से कितनी बार गिरावट आई है (ध्यान दें कि गिरना शेख़ी जैसा नहीं है)।
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खड़े हो जाओ और अपने भोजन खेलते हैं! एक समय में केवल एक आइटम खेलते हैं। एक बार यह बंद हो जाने के बाद, ध्यान दें कि क्या वह एक पंक्ति को पार कर रहा है या नहीं। यदि हां, तो "क्रॉसिंग्स" कॉलम में एक चेकमार्क रखें और "खेला" कॉलम में दूसरा चिह्न। यदि नहीं, तो बस "खेला" कॉलम की जांच करें। जब वे अपने सॉसेज समाप्त कर लेते हैं, तो आप उन्हें फर्श से ऊपर उठा सकते हैं और उन्हें फिर से इस्तेमाल कर सकते हैं, जिससे उन्हें एक ही स्थान से बाहर निकालना सुनिश्चित कर सकते हैं। जितनी बार आप चाहते हैं उतनी बार इसे दोहराएं। आपको 100 से 200 चाल के कुछ दिलचस्प परिणाम देखना चाहिए (जितना लगता है उतना नहीं लेना)।
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जब आप समाप्त कर लें, तो क्रॉस की संख्या को 2 से विभाजित करें और नतीजे की संख्या को विभाजित करें। उदाहरण के लिए, यदि आपने 300 बार खेला और सॉसेज को 1 9 1 बार पार किया, तो आप 300 / (1 9 1/2) की गणना करेंगे। और, आपके आश्चर्य के लिए, आपके पास एक अनुमानित संख्या होगी!