IhsAdke.com

एक Hootsuite योजना का चयन

Hootsuite एक सामाजिक मीडिया उपकरण है जो आपको बेहतर सामग्री प्रबंधन के लिए अपने सभी सोशल नेटवर्किंग खातों जैसे कि फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और कई अन्य लोगों को एक ही स्थान से लिंक करने की अनुमति देता है। Hootsuite विभिन्न सेवा ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई कुछ योजनाएं प्रदान करता है, आम प्रयोक्ताओं से लेकर ब्रांड प्रबंधन टीमों तक। Hootsuite की सबसे अच्छी योजना चुनना आपको सेवा को अधिकतम करने और अपने सभी सामाजिक मीडिया खातों को प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने की अनुमति देता है।

चरणों

एक हूट्सुइट प्लान चुनें चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
पता करें कि आपको हूटसूइट क्यों चाहिए क्या आप एक नया व्यापार शुरू कर रहे हैं और पूरी दुनिया को इसके बारे में जानना चाहते हैं, या क्या आप सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी कंपनी के कॉर्पोरेट ब्रांड को प्रबंधित करने के प्रभारी हैं? या फिर आप सिर्फ एक नियमित उपयोगकर्ता हैं जो आपके सभी सोशल नेटवर्किंग खातों को प्रबंधित करने का एक आसान तरीका है? इस सेवा की ज़रूरत के लिए अपने कारणों को जानने से आपको उन प्रमुख विचारों को मिलेगा जिनके बारे में Hootsuite योजना चुननी है।
  • एक हूट्सुइट योजना चरण 2 चुनें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने आप को हुटसूइट में उपलब्ध विभिन्न योजनाओं से परिचित कराएं वर्तमान में, हूटसूइट द्वारा तीन योजनाएं प्रस्तावित की गई हैं प्रत्येक का अपना अद्वितीय विशेषताएं है, जो सोशल मीडिया के बेहतर प्रबंधन की तलाश में अलग अलग लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए विकसित किए गए हैं, चाहे व्यक्तिगत या कॉर्पोरेट उपयोग के लिए है।
    • व्यक्तिगत उपयोग के लिए नि: शुल्क-निर्मित, इसमें आरएसएस फ़ीड, बुनियादी संदेश प्रोग्रामिंग और विश्लेषणात्मक रिपोर्टिंग जैसे मूलभूत कार्य हैं। यह योजना उन लोगों के लिए एकदम सही है, जिनके खातों को व्यवस्थित करने में थोड़ी सी मदद की आवश्यकता है।
    • प्रो (प्रोफेशनल) -यह योजना जो लोग खुद या छोटे और मझौले उद्यमों का प्रबंधन, और जो सामाजिक मीडिया का उपयोग करने के विज्ञापन करते हैं और मौजूदा व्यवसाय को बढ़ाने के लिए चाहते हैं के लिए बनाया जाता है। प्रो योजना इस तरह के व्यक्तिगत यूआरएल (वेबसाइट के पते) और संग्रह संदेश के रूप में मध्य स्तर विशेषताएं है। आपको मासिक सेवा शुल्क का भुगतान करना होगा।
    • Enterprise (कॉर्पोरेट) -यह बड़े कारोबार और निगमों, जो बाजार पर नजर रखने और सामाजिक मीडिया में और अधिक जटिल ब्रांड प्रबंधन के फैसले का प्रबंधन करने की जरूरत के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। योजना इस तरह के तकनीकी सहायता, एक समर्पित खाता प्रतिनिधि और एकीकरण प्रस्तुतियाँ के रूप में कई उन्नत सुविधाओं, भी शामिल है। व्यापार योजना का उपयोग करने के लिए आपको Hootsuite वेबसाइट में एक नियुक्ति करने की जरूरत है (https://socialbusiness.hootsuite.com/enterprise-smms.html)। एक प्रतिनिधि आपको व्यवस्था करने के लिए बुलाएगा।



  • एक हूट्सुइट प्लान चुनें चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3
    पता करें कि आपको कौन सी विशेषताओं की आवश्यकता है उपलब्ध तीन ब्लूप्रिंट का अध्ययन करने के बाद, तय करें कि आपके सोशल मीडिया प्रबंधन में कौन से टूल और संसाधन सबसे अधिक उपयोग करेंगे। ऐसा करने से, आप उन सुविधाओं के साथ पैसे की बर्बादी से बचेंगे जो वास्तव में आपके मामले के लिए आवश्यक नहीं हैं।
    • जैसा कि उल्लेख किया गया है, प्रत्येक योजना में अपनी विशिष्ट विशेषताओं के लिए विशेष रूप से डिजाइन की गई विशेषताएं हैं। इस लिंक पर पहुंचें: https://hootsuite.com/plans, और प्रत्येक उपकरण की तुलना में विभिन्न उपकरणों की तुलना करें।
  • एक हूट्सुइट प्लान चुनें चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपनी योजना चुनें एक बार जब आप अपनी ज़रूरत वाली सुविधाओं की पहचान कर लेते हैं, तो यह सबसे ज्यादा उपयुक्त होने वाली योजना पर हस्ताक्षर करने का समय है अपना वेब ब्राउज़र खोलें, हूटसाइट वेबसाइट पर जाएं (https://hootsuite.com) और आपके द्वारा चुने गए योजना का चयन करें।
    • वेब ब्राउजर में इस लिंक की प्रतिलिपि करके आप सेवा की सदस्यता लेने के लिए सीधे एक संदेश Hootsuite के बिक्री विभाग को भेज सकते हैं: https://socialbusiness.hootsuite.com/contact-sales.html.
  • युक्तियाँ

    • प्रत्येक योजना के शुल्क बिना सूचना के बदल सकते हैं। आप मौजूदा कीमतों का पता लगाने के लिए बिक्री विभाग से संपर्क कर सकते हैं या यदि नई योजनाएं पेश की जा रही हैं।
    • यदि आप भुगतान योजनाओं का उपयोग करना चुनते हैं तो आपको मासिक बिल भेजा जाएगा।
    • यह तय करने से पहले कि कौन सा साइन इन करे, आप प्रत्येक योजना के निःशुल्क परीक्षण संस्करणों के लिए साइन अप कर सकते हैं एक परीक्षण अवधि आपको और अधिक प्रभावी ढंग से निर्णय लेने में अधिक प्रभावी ढंग से सहायता करनी चाहिए

    सूत्रों का कहना है उद्धरण

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com