IhsAdke.com

कैसे भरी स्कूल सामग्री है

स्टाइलिश स्कूल सामग्री के साथ सहपाठियों को प्रभावित करने के लिए, आपको नवीनतम रुझानों के बारे में पता होना चाहिए और उन्हें अपनी निजी शैली के साथ संयोजन करने का तरीका पता होना चाहिए। एक बुखार में बदल जाने से पहले क्या अच्छा है यह पता लगाने के लिए हर किसी के सामने बाहर निकलना ऑब्जेक्ट्स खरीदने के बजाए, क्योंकि वे फैशनेबल हैं, इन्हें चुनिए कि, शांत होने के अलावा, अपने नज़र को पूरक करें। यदि आप आटा में अपना हाथ डालना पसंद करते हैं, तो आप उस सामग्री को बदल सकते हैं जो आपके पास पहले से ही कुछ शैली से भरा हुआ है।

चरणों

विधि 1
नए रुझानों के बारे में जानकारी रखते हुए

चित्र स्टाइलिश स्कूल आपूर्तियाँ चरण 1.jpeg है
1
इंटरनेट खोजें नई शैली और विचारों को ढूंढने और अनुसरण करने के लिए इंटरनेट का उपयोग करें। सामाजिक नेटवर्क और साझा करने वाली साइटों जैसे टम्ब्लर, इंस्टाग्राम, ट्विटर, Pinterest आदि पर खाते बनाएं। खोजशब्दों जैसे "न्यू बैकपैक" और "फ़ैशन नोटबुक" जैसी छवियों के लिए खोजें समूह, न्यूज़लेटर्स, फीड्स और ब्लॉगों के लिए साइन अप करें ताकि वे नए उत्पादों और अनुकूलन सुझावों के बारे में सूचित रहें, क्योंकि वे ओवन से बाहर निकलते हैं।
  • दूसरी ओर, यदि आपके पास ड्रेस की पुरानी शैली है, तो अवधि के छात्रों की तस्वीरें देखें। क्या आप 1 9 50 के दशक के छात्रों की तरह ड्रेसिंग पसंद करते हैं? इंटरनेट पर कुछ शोध करने के लिए पता करें कि किस तरह की वस्तुओं और कपड़े उस समय इस्तेमाल किए गए थे इसे आज़माएं: "लंच बॉक्स 50 का"
  • चित्र स्टाइलिश स्कूल आपूर्तियाँ चरण 2.जेपीजी है
    2
    अन्य बच्चों के स्कूल की आपूर्ति देखें अपने सहयोगियों द्वारा उपयोग किए जा रहे सामग्रियों के प्रकार पर विचारशील रूप से देखें फिर एक प्रारंभिक बिंदु के रूप में अपने विकल्पों का आनंद लें। यदि आप कुछ पसंद करते हैं जो वे पहले से ही उपयोग कर रहे हैं, तो अपने चेहरे पर अपना अधिक छोड़ने के तरीके के बारे में सोचें।
    • उदाहरण के लिए, आप एक सहयोगी के टैब्लेट हुड को पसंद कर सकते हैं, मिट्टी के टोन में मोटी पट्टियों के साथ प्लेड। चूंकि आप वास्तव में एक ही खरीदना नहीं चाहते हैं, इसलिए अपने आप से पूछिए कि आपने इतना आकर्षित क्यों किया। क्या रंग थे? मानक? एक ही रंग का हुड, लेकिन पतले पट्टियों से क्या वह उसे खुश कर देगा? या क्या आप एक ही मोटी लाइनों के समान पैटर्न के साथ अलग रंगों में ही पसंद करेंगे?
  • चित्र स्टाइलिश स्कूल आपूर्तियाँ चरण 3.jpeg है
    3
    अग्रिम में खरीदारी करें स्कूल की आपूर्ति खरीदने शुरू करने के लिए छुट्टी के अंतिम सप्ताह तक इंतजार न करें। आइटम खरीदने के जोखिम को चलाने के लिए जो कोई भी नहीं चाहता था इससे पहले कि सभी चीजें खरीद लेंगे और इससे पहले कि सब कुछ एक ही खरीदता है
    • बैक-टू-स्कूल प्रचार अक्सर उन लोगों को छूट देते हैं जो एक ही दुकान से पूरी आपूर्ति खरीदते हैं। हालांकि, वही दुकानों और साइटें स्कूल की आपूर्ति वर्ष भर में बेचती हैं। उन मूलभूत वस्तुओं को खरीदने के लिए पदोन्नति का उपयोग करें, जो आपके लिए काफी अंतर नहीं बनाते हैं, और पूरे साल खोज जारी रखें, आशा करते हैं कि जो सामान आप खरीदना चाहते हैं वह सस्ता होगा।
  • विधि 2
    अपनी शैली को उजागर करना

    चित्र स्टाइलिश स्कूल आपूर्तियाँ चरण 4.jpeg है
    1
    अलग पुराने स्कूल आपूर्ति इसे दो समूहों में विभाजित करें: आप क्या उपयोग करना चाहते हैं और अब आप अपने सामने देखना नहीं चाहते हैं। इसे अपने आप को स्पष्ट करें कि आप प्रत्येक आइटम के बारे में क्या पसंद करते हैं और नापसंद करते हैं केवल उपस्थिति के द्वारा उन्हें न्याय न करें उनमें से प्रत्येक के प्रदर्शन को ध्यान में रखें ताकि आप उन्हें समान गुणवत्ता या बेहतर की दूसरी सामग्री के साथ बदल सकें। उदाहरण के लिए:
    • क्या आपके पास सभी किताबों के लिए बैकपैक में जगह है? जब दूसरे खरीदते हैं, तो क्या यह देखने के लिए छोटा है, यह खरीदने के लिए स्मार्ट है?
    • लिखने के समय आप किस कलम को पसंद करते हैं? बॉलपॉइंट कलम? जेल? चार रंग?
    • कैलकुलेटर सरल हो सकता है, जो कि कई शैलियों में और लगभग सभी स्टोरों में पाए जा सकते हैं? या क्या किसी खास अनुशासन के लिए उन्नत कार्यों में से एक होना चाहिए?
  • चित्र स्टाइलिश स्कूल आपूर्तियाँ चरण 5.जेपीएजी है
    2
    स्कूल वर्दी के साथ सामग्री का मिलान करें फैशन सहायक उपकरण के रूप में स्कूल की आपूर्ति देखें। सामग्री के बगल में वर्दी बढ़ाएं और विश्लेषण करें। अपने आप से पूछें कि कौन से रंग, कपड़े और पैटर्न पैटर्न मैच (या नज़र को बर्बाद करेंगे) इससे पहले कि आप आवेग पर खरीदारी समाप्त करें और पता करें कि आपके वर्दी से कुछ भी मेल नहीं खाता है, ये विकल्प पहले से ही करें।
    • अगर स्कूल में एक समान नहीं है या एक से अधिक विकल्प हैं और आप हमेशा गठबंधन करना चाहते हैं, लेकिन केवल एक बैकपैक, एक लंच बॉक्स आदि खरीदने के लिए धन है, तटस्थ रंगों की तलाश करें या अपने सभी कपड़ों के विकल्प के साथ गठबंधन करें।
  • चित्र स्टाइलिश स्कूल आपूर्तियाँ चरण 6
    3
    अपनी शैली को व्यक्त करें किसी भी फैशन सहायक की तरह, स्कूल की आपूर्ति कुछ का दावा करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है तो सोचो कि यह कैसा वक्तव्य होगा। अपनी सामग्री के माध्यम से आप किस प्रकार का प्रिंट देना चाहते हैं, इस पर ध्यान दें एक महान छात्र के रूप में देखा जाना चाहते हैं? क्या आप चाहते हैं कि आपके सहयोगियों ने आपको परिपक्व और सुरुचिपूर्ण देखा? या क्या आपको ये पसंद करना पसंद है कि आप कौन हैं और आप दूसरों की क्या परवाह नहीं करते हैं? उदाहरण के लिए, अपने व्यक्तित्व के अनुसार खरीदारी करें:
    • आपको सबसे बड़ा विज्ञापन बनाना: अपने शौक और जुनूनों की सूची बनाएं फिर सूची से खोजशब्दों को खोजते हुए सामग्री की खोज करें, उदाहरण के लिए: "संगीत नोट्स बैकपैक" और "बैटमैन नोटबुक"। उन चीजों को खरीदें जो आपकी रूचियों को सबसे प्रभावशाली और हड़ताली छवियों के माध्यम से कल्पनीय-
    • रहस्य की हवा बनाना: यदि आप "स्टूडियोइप" के साथ ब्रांडेड नहीं बनना चाहते हैं, जैसे कि "फुटबॉल खिलाड़ी" और "लड़का जो आरपीजी स्क्वायर पैंट प्यार करता है", वह ऑब्जेक्ट खरीदते हैं जो आपकी समग्र शैली का उल्लेख करते हैं और आपकी विशिष्ट स्वाद नहीं। उदाहरण के लिए, आवरण पर फुटबॉल की गेंदों के साथ नोटबुक खरीदने या स्पंज की तस्वीर के बजाय, आप प्रिंट या ठोस रंग चुनना पसंद कर सकते हैं। यही है, अपने व्यक्तित्व को विस्तार से बताए बिना रंगों और प्रिंटों का प्रयोग करें-
    • गंभीरता से लिया जा रहा है: यदि आपका व्यवसाय आपको पढ़ाई के लिए स्कूल जाने के लिए दिखा रहा है, तो एक पेशेवर और सुरुचिपूर्ण शैली को अपनाना। उदाहरण के लिए, स्पाइडर मैन चित्रकला के साथ एक नोटबुक के बजाय एक पेशेवर कृत्रिम चमड़े के कैलेंडर खरीदें। Ballpoint पेन निकालें और एक rechargeable बैटरी खरीदते हैं।



  • विधि 3
    घर पर सामग्री को कस्टमाइज़ करना

    चित्र स्टाइलिश स्कूल आपूर्तियाँ चरण 7.jpeg है
    1
    पेंसिल को अनुकूलित करें अंधेरे स्याही में चित्रित एक क्रेयॉन खरीदने या इसे खुद को रंगाने से शुरू करें (रबर और लेखन दोनों - समाप्त को कवर करने के लिए मत भूलना)। एक बार समाप्त होने पर, मास्किंग टेप का उपयोग करके एक कठिन सतह पर सुरक्षित रखें फिर अपना नाम या लघु वाक्यांश लिखने के लिए धातुयुक्त चिपकने वाला पत्र उठाएं। स्टिकर से स्टिकर निकालें और उसे पेंसिल पर दबाएं, हल्के से दबाकर रखें गोंद को सूखी होने की प्रतीक्षा करें
  • पिक्चर शीर्षक है स्टाइलिश स्कूल आपूर्तियाँ चरण 8.जेपीईजी
    2
    Crayons के साथ एक पेंसिल दरवाजा बनाओ एक छोटे से पैक कर सकते हैं और इसे से लेबल हटा सकते हैं धुलाई, कुल्ला और सूखी 24 नए मोम चाक खोलें प्रत्येक लंबाई के एक तरफ गोंद लागू करें और खड़े रहने के लिए उन्हें सुरक्षित रखें गोंद की गुणवत्ता के आधार पर, अगले चिपकाने से पहले एक चाक को सूखने के लिए इंतजार करना सबसे अच्छा होगा, पिछले एक को ढीला करने से बचने के लिए।
    • बड़े डिब्बे को अनुकूलित करने के लिए, कस्टम क्रैयोन या पेंसिल का उपयोग करें
  • चित्र है स्टाइलिश स्कूल आपूर्तियाँ चरण 9.jpeg
    3
    अपनी नोटबुक पर एक बेल्ट रखो। एक हार्डकट नोटबुक या एक स्केच बुक के साथ एक बेल्ट का मिश्रण केंद्र को कवर पर बेल्ट बकसुआ ताकि पिन रीढ़ की हड्डी के विपरीत दिशा में इंगित करता है। गोंद के साथ इसे गोंद। सुदृढ़ करने के लिए, रीढ़ की हड्डी और बकसुआ के बीच, बेल्ट पर एक कील हथौड़ा। नोटबुक ऊपर की तरफ मुड़ें और पीछे की तरफ बेल्ट टेप करें। चारों ओर मुड़ें और बकसुआ के माध्यम से अपनी बेल्ट पर्ची। पिन को धक्का करने के लिए एक नया छेद बनाने और बेल्ट को बांधा नहीं जाना भूलें।
    • नोटबुक खोलने से बचने के लिए, आवरण को गोंद करो, न कि रीढ़ की हड्डी।
    • सॉफ्ट-कवर नोटबुक अधिक आसानी से आंसू सकते हैं।
  • चित्र स्टाइलिश स्कूल आपूर्ति चरण 10.jpeg है शीर्षक
    4
    कपड़े के साथ पुस्तकों को कवर करें एक कपड़े और कपड़े की दुकान पर जाएं और अपनी शैली को फिट करने वाली सामग्री को ढूंढने का प्रयास करें। एक साधारण पारदर्शी चिपकने वाला कागज की तुलना में अधिक ध्यान खींचने वाली कुछ चुनें।
    • गोंद का उपयोग करना आवश्यक होगा, इसलिए यदि पुस्तक स्कूल से संबंधित है, तो नीचे एक पेपर डालें। टेबल पर कागज का एक टुकड़ा खींचो और उस पर खुली किताब रखो। शीट पर पुस्तक के शीर्ष और नीचे कंटूर। किताब को निकालें और उन्हें चिह्नित करने के लिए रूपरेखाओं पर पत्रक को गुना करें। किताबों को लाइनों के बीच रखो और पक्षों की रूपरेखा अब। किताब ले लीजिए और नए आकृतियों पर शीट को गुना। पत्र कवर को शीट के बाईं तरफ बनाई गई कागज की जेब में डालें और आवरण को पीछे के कवर को दोहराएं, उसे सही जेब में खींच लें। कागज को चिकना करें ताकि कोई बुलबुले न बने हों।
    • कपड़ा बढ़ाएं किताब को उस पर रखो, जैसे कि आप इसे पढ़ना चाहते थे। बाएं और दाएं तरफ कंटूर - कवर को कपड़े में गुना करने के लिए 3 सेमी अधिक पाने के लिए एक अतिरिक्त रेखा खींचना (यदि पुस्तक आपका है, तो ऊपर और नीचे पर ऐसा करें) पुस्तक को निकालें और चिह्नों के साथ ट्रिम करें
    • दो कवर्स और रीढ़ की हड्डी की सतह पर गोंद दर्रा। किताब को खोलें और इसे ऊपर की तरफ कवर के साथ झूठ बोलो। किनारों के साथ चिह्नों को संरेखित करें, पुस्तक के ऊपर कपड़े लगाओ। बरसनी क्षेत्रों को हटाने के लिए कपड़ा चिकना करें
    • आवरण के अंदर के क्षेत्रों पर गोंद रखें (अगर किताब स्कूल से संबंधित है तो शीट पर गोंद छड़ी करना याद रखें) अंदर के कपड़े के बचे हुए को मोड़ो और उन्हें गोंद पर सुरक्षित रखें। अगर किताब तुम्हारा है, कपड़े के ऊपर और नीचे में दो टुकड़े काटकर, रीढ़ की हड्डी और कवर और गोंद के बीच के विभाजनों में कवर को कवर के अंदर याद दिलाएं। एक बार समाप्त होने पर, रीढ़ की जीभ को छोड़कर सभी बचे हुए को गोंद करें, जिसे एक बूंद की एक बूंद के साथ तय किया जाना चाहिए।
  • चित्र स्टाइलिश स्कूल आपूर्ति चरण 11.Jpeg है शीर्षक
    5
    एक बॉक्स-सुरक्षित पुस्तक बनाएं अपनी शैली को फिट करने वाले कपड़े के साथ हार्डकवर पुस्तक को कवर करें या अपनी पसंदीदा पुस्तक की एक नई प्रति खरीद लें। इसमें एक छेद करें और एक दूसरे पर और पीछे के कवर पर सभी पन्ने पर छड़ी करें। कलम, पेंसिल, इरेज़र, शीशर इत्यादि को स्टोर करने के लिए परिणाम का उपयोग करें।
    • पुस्तक को प्रथम पृष्ठ पर खोलें। एक शासक ले लो और इच्छित एक डिब्बे के आकार का निर्धारण करने के लिए एक आयताकार बनाओ। डिब्बे और पुस्तक के किनारे के बीच कम से कम 2 सेंटीमीटर मार्जिन छोड़ दें।
    • इसे बचाने के लिए आखिरी पृष्ठ और बैक कवर के बीच कार्डबोर्ड का एक टुकड़ा रखो। स्टाइलस के साथ, पहले चिह्नित लाइन (पुस्तक की सभी पत्रकों के माध्यम से) के साथ काट लीजिये हिलने से बचने के लिए, ब्लेड के मार्गदर्शन के लिए शासक का उपयोग करें। यदि आप चाहें, तो इन किनारों को चिकनी बनाने के लिए कैंची या सैंडपैड का उपयोग करें।
    • शीशे के बाहर, छेद के अंदर और उन क्षेत्रों पर गोंद की एक पतली परत रखें जहां पिछला पृष्ठ पिछला कवर से संपर्क करता है। आपके समाप्त होने के बाद, सामने के कवर और सामने वाले पृष्ठ के बीच कागज़ को ढकेलने से रोकने के लिए सामने का पेपर डालें। अंत में, पुस्तक को बंद करें और इसे अन्य भारी पुस्तकों के ढेर के नीचे रख दें ताकि पृष्ठ ग्लेनिंग के दौरान डगमने न हो।
    • संबंध प्रक्रिया को दोहराएं यह कई कोट लेगा ताकि गोंद सही हो। एक समय में बड़ी मात्रा में गोंद न डालें, ताकि चादरें झुर्रियों के लिए न हों।
  • चित्र है स्टाइलिश स्कूल आपूर्ति चरण 12. जेपीईजी
    6
    अपनी खुद की गोली आस्तीन बनाओ अपने टेबलेट को क्षैतिज रूप से फिट बैठे बुलबुला लपेट के साथ एक लिफाफा खरीदें एक कपड़े खोजें जो आपकी शैली को फिट बैठता है यदि आप चाहें, तो कई कपड़ों के साथ कई लिफाफे और कई अलग-अलग कपड़े खरीद लें।
    • टेबल पर लिफाफे को फ्लैप साइड का सामना करना पड़ता है। क्षैतिज रूप से, वहां पर पूरे टेबलेट को रखें। एक टैब की ओर से एक ओर खीचें, जहां से आप टैबलेट के ऊपर महसूस कर रहे हैं, तब उसे लिफाफे से बाहर खींच दें।
    • लिफाफे के दोनों किनारों पर ऊपर से नीचे तक का किनारा पर काट लें, जब तक आप उस रेखा तक नहीं पहुंच पाते जो आपने अभी बनाया है। लिफाफे के शीर्ष चेहरे को खत्म करने के लिए अपनी लाइन में कटौती जारी रखें (केवल सामने को काट लें, वापस स्पर्श न करें)। अब टैबलेट के हुड के कवर को बनाने के लिए आगे लिफाफे के पीछे गुना करें। यदि आप आकार से संतुष्ट हैं, तो इसे छोड़ दें। अन्यथा, जब तक यह वांछित आकार नहीं है तब तक कवर को काट लें।
    • टेबल पर कपड़ा रखो। तीन रूपरेखा बनाने के लिए एक टेम्पलेट के रूप में लिफ़ाफ़ा का उपयोग करें: अंदर के अंदर संरेखित करने के लिए, एक सामने और पीछे को कवर करने के लिए, और दूसरे को कवर के अंदर और बाहर कवर करने के लिए। प्रत्येक टुकड़ा दो परतों को कवर किया जाएगा, इसलिए जब आप चारों ओर घूमते हैं तो माप को मोड़ना सुनिश्चित करें।
    • लिफाफे में गोंद, स्टेपल या फैब्रिक के प्रत्येक टुकड़े सीना। आंतरिक संरेखण से शुरू करें फिर हुड शरीर पर जाएं और ढक्कन के साथ खत्म करें
    • कपड़ा से मेल खाने वाले दो बटन ढूंढें हुड को बंद करें और बटन को डालने के लिए बिंदुओं को चिह्नित करें धागे, रिबन, स्ट्रिंग या हूड के शरीर पर बटन के एक छोर को टाई करने का एक टुकड़ा कट करें और दूसरे को कवर पर बटन पर दबाएं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com