IhsAdke.com

अपने साथी के साथ कामुक कल्पनाएं कैसे करें

एक कामुक परिदृश्य करना और अपने साथी के साथ एक कहानी बनाने के नाते आप रिश्ते की लौ को फिर से जलाने की जरूरत हो सकती है! यह दोबारा प्यार में पड़ने के लिए युगल के लिए एक बढ़िया तरीका है यदि आप कभी भी जोड़ों के बीच इस खेल पर कोशिश करना चाहते थे, तो यहां इस फंतासी दुनिया में आने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं।

चरणों

विधि 1
आयोजन

  1. 1
    इससे पहले की योजना की भूमिका जो आप खेलना चाहते हैं कामुक और कामुक भूमिकाएं नियोजन की मांग सेक्स के पहले कुछ तिलचट्टे के बारे में बात करते हुए फंतासी परिदृश्य की योजना के रूप में एक ही प्रभाव नहीं होता है कामुक भूमिका निभाते हुए आप एक और चरित्र पर कूद सकते हैं और आपको दिन-प्रति-दिन के प्रतिबंधों से मुक्त कर सकते हैं। इसके लिए अधिक तैयारी और अधिक जोखिमों की आवश्यकता होती है, लेकिन अंतर यह स्पष्ट और मूल्यवान है!
    • यदि आप में से कोई भी इस गेम को आश्चर्यचकित करने की योजना बना रहा है, तो पूरे दिन का समय लें या ऐसा कोई दिन करें जब आपके पास कोई प्रतिबद्धता न हो। सुनिश्चित करें कि आपके साथी के पास कम से कम दोपहर का समय होगा
    • यदि आप एक साथ मजाक की योजना बना रहे हैं, तो एक हफ्ते पहले तैयारी शुरू करें मुझे गंदी संदेश भेजें कुछ सेक्सी या गंदे चित्रों के लिए वेब पर खोजें और उन्हें ईमेल करें। ऑनलाइन संबंधित करने के लिए शुरू करें यह आपकी इच्छाओं को प्रकट करने के लिए एक मजेदार तरीका है जब आप घर होते हैं, तो आप शायद बच्चों की देखभाल करने में व्यस्त हैं और घर को ट्रिड कर रहे हैं, इसलिए आपके लिए लुभाने के लिए कोई समय नहीं है। लिपिकिंग, ईमेल और डेटिंग साइटें आग जलने के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती हैं।
    • यदि आप एक साथ खेलने की योजना बना रहे हैं और शहर छोड़ने या रात को घर से दूर रहने की योजना बना रहे हैं, तो दादी या मित्र के साथ बच्चों को छोड़ दें, किसी को जानवरों की देखभाल करने की व्यवस्था करें आदि। एक यौन कल्पना तैयार करने की आपकी रात बहुत अच्छी होगी और आप पूरी रात बाहर रहना चाहते हैं। आपका सामान्य जीवन तब भी होगा जब आप अगले दिन वापस करेंगे, लेकिन एक कामुक रात की याद हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी।
    • जो लोग लालच के ज्यादातर काम करने की योजना बना रहे हैं, उन्हें तैयार करें कि आप क्या करेंगे डेटिंग एक खेल है, ऐसा काम करें जैसे आप शिकारी हैं
  2. 2
    पहला कदम उठाओ किसी को "मजाक" शुरू करना है इसके बारे में बात करें और मूड में मदद करें। विचार लगाकर आरंभ करें और फिर कुछ सालों तक अपने साथी को संदेश, सुझाव और सुझाव भेजें। सब कुछ एक कामुक रात के चारों ओर घूमना चाहिए
    • मानो, शुरू करना सबसे मुश्किल भाग है, लेकिन एक बार जब आप पहला कदम उठाते हैं, तो सबकुछ अधिक प्राकृतिक हो जाता है
    • यदि आप एक रेस्तरां में "अजीब कामुक मैन मीटिंग" चरण के लिए जा रहे हैं, तो कहानी की तारीख से कुछ हफ्ते पहले शुरू हो सकती है, जैसे कि यह एक गुप्त ऑनलाइन कैसीनो था, जो आपके साथ पहली बार बैठक कर रहा था।
    • दोनों में से एक एक गुप्त प्रशंसक, एक सुरक्षा गार्ड, एक संरक्षक, एक कार्यक्रम लड़की, एक कामकाजी दोस्त या कामुक अजनबी जैसे संदेश भेजता है अन्य व्यक्ति प्रतिक्रिया करता है और इसलिए शुरू किया गया था!
    • वह अपने लिए एक विज्ञापन भी बना सकते हैं, एक एस्कॉर्ट के रूप में, अपनी सेवाएं प्रदान कर सकते हैं वह एक ईमेल भेजता है, उसने जवाब दिया यदि उत्तर सकारात्मक है (और एक निश्चित स्वर टोन के साथ), तो अधिक मसालेदार बातचीत के लिए क्यू का आनंद लें।
    • यदि आप उस महिला हैं जो पति / लड़की कार्यक्रम की कहानी के साथ अपने पति को भ्रमित करना चाहती हैं, तो उपयोग करने के लिए एक सेक्सी विज्ञापन बनाएं। उसके बारे में एक सेक्सी फोटो का उपयोग करें या कुछ कामुक ऑनलाइन ढूंढें एक नारे और एक फोन नंबर के साथ मुझे मोजे पहने हुए एक फोटो: "जीना गोरोर अपने शरीर के माध्यम से अपने पैरों को लुभाना चाहता है 555-35-22-56 पर कॉल करें। "विज्ञापन को नाजुक होना नहीं है या कोई बहुत स्पष्ट चित्र नहीं है। इंटरनेट पर कई छवियां हैं जो आपके लक्जरी कार्यक्रम लड़की विज्ञापन के लिए इस्तेमाल की जा सकती हैं। जो भी आप के साथ सहज महसूस करते हैं उसे बनाएं।
    • एक नए ईमेल का उपयोग करें या अपने चरित्र के नाम का उपयोग करके फेसबुक अकाउंट बनाएं।
  3. 3
    अपने शर्म को खत्म करो। ज्यादातर लोग इस तरह के मजाक में एक अलग व्यक्ति को अवतार ले जाने के विचार के साथ शर्म की बात और घबराहट के साथ शुरू करते हैं। इस समस्या की ज्यादातर वजह तैयारी की कमी है। एक कल्पना तैयार करने में सहज महसूस करने का सबसे अच्छा तरीका तैयार होना और अपने आप को योजना बनाना है
  4. 4
    चलो चिंता आप का ख्याल रखना व्यंजन करते समय "मजाक" के बारे में बात न करें। ऐसा करने के लिए, ईमेल और टेक्स्ट संदेश का उपयोग करें यह काम पर आपके दिन के लिए एक मजेदार विचलन है एक थकाऊ बैठक में या भोजन के समय के दौरान कामुक पाठ संदेश प्राप्त करने की कल्पना करें
  5. 5
    उस पेपर का चयन करें जिसे आप अच्छा महसूस करते हैं और आपको लगता है कि आपके साथ मेल खाता है। यहां कुछ संभावनाएं हैं:
    • Leticia एस्कॉर्ट Tiago रखती है
    • फैबियो जॉइस को लेकर, कार्यक्रम लड़की
    • गैब्रिएला एक आदमी से मिलने के लिए केंद्र में जाती है
    • रिकोर्डो फेसबुक पर बारबरा से मिलता है
    • बीट्रिज़, डोनेटैटिक्स, ने घोषणा की कि वह एक गुलाम की तलाश में है
    • नतालिया रेनान को एक पाठ संदेश भेजती है, अजनबी
    • एंजेलिका, खाल उधेड़ने वाला नर्तक एक पाठ संदेश प्राप्त करता है।
    • डेनिएला को उत्तेजित करने के लिए कपड़े और डैनियल नोट
    • सामन्था एक अंधे तारीख में एस्टेफान को जानता है।
    • थाई केरोके बार में, रॉड्रिगो, अजनबी के साथ एक रोमांटिक और कामुक युगल गाती है
    • क्रिस, फोटोग्राफर, इजाबेला से मिलता है, मॉडल।
    • Cris, फोटोग्राफर, पाउलो मॉडल जानता है।
  6. 6
    कल्पना कीजिए कि चरित्र कैसा होगा, उसका व्यक्तित्व आपकी प्रेरणा क्या है? क्या आपके चरित्र को उत्तेजित करता है, जो आपके साथी को उत्तेजित करता है, क्या आप पागल हो जाते हैं? क्या आप प्रमुख हैं? विनम्र?
    • ये विवरण महत्वपूर्ण हैं और कामुक भूमिकाओं में गहरा अनुभव प्रदान करते हैं। जब आप एक यौन दृश्य की कल्पना करते हैं, तो केवल पूर्व-कल्पना की कल्पना करना और अधिनियम ही मूड में आने के लिए पर्याप्त होना चाहिए, लेकिन जितने अधिक गेम में आपको शामिल किया जाएगा, उतना ही वास्तविक अनुभव होगा। शर्मनाक समय के लिए विवरण भी महत्वपूर्ण हो सकते हैं जब आप नहीं जानते कि कैसे कार्य करना है
    • कामुक भूमिका निभाने के लिए तैयार करने और मज़े करने का सही मौका है। एक बार जब आप अपने चरित्र पर निर्णय लेते हैं, तो कपड़े और सहायक उपकरण के साथ इसे बढ़ाने के तरीकों के बारे में सोचें।
    • यदि आप एक साथ खेल की योजना बना रहे हैं, तो वे कपड़े चुनें जो कहानी को फिट करेंगे। बस वर्णों के अनुसार ड्रेसिंग करके, पहले से ही आधे रास्ते है।
  7. 7
    खेल के नियमों की स्थापना। गेम के ऑनलाइन चरण के दौरान ईमेल, सोशल नेटवर्किंग साइटों या टेक्स्ट मैसेज द्वारा नियमों को भेजी जा सकता है सीमाएं क्या हैं? कामुक मंचन के लिए बुनियादी नियमों की स्थापना इन नियमों में से कुछ को सामान्य ज्ञान होना चाहिए, जैसे गेम में हँसते और न्याय नहीं करना। अन्य नियमों के बारे में सोचने के लिए समय की आवश्यकता होगी और जोड़े के बीच अच्छा संचार होगा।
    • आप एक औपचारिक तरीके से तैयारी तैयार करने के लिए आम सहमति में प्रवेश कर सकते हैं और जैसे कि यह एक व्यापार लेनदेन था वह कुछ अनुरोध कर सकता है, और ऐसा भी कर सकता है वह कह सकता है कि वह एक लंबा रेडहेड चाहता है और वह कह सकती है कि वह पुरुषों की दाढ़ी के साथ तारीख नहीं है। यदि वह छोटी और गोरा है, तो उसे अपने बाल डाई करना होगा या विग और ऊँची एड़ी पहनना होगा। अगर उसकी दाढ़ी है तो उसे दाढ़ी पाना होगा। उसे अपने विशेष सेवाओं को निर्धारित करने के लिए एक जमा राशि का अनुरोध करने का अधिकार है आप "ग्राहक" स्वाद से सैलून में जाने के लिए डिपो का इस्तेमाल कर सकते हैं या विग और नए जूते खरीद सकते हैं।
  8. 8
    इसे एक खास रात बनाओ एक होटल में एक रात का समय निर्धारित करें जिसमें एक बार और रेस्तरां है, या एक के करीब है। अगर आपके पास एक और अधिक उन्नत होटल के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है, तो उचित मोटल भी सेवा प्रदान कर सकता है। यदि आप शर्मीली हैं और पहली बार इस मजाक को बना रहे हैं, तो एक सरल और सुव्यवस्थित होटल की तलाश करें जिसमें दोनों अच्छे लगेंगे।
    • यदि आप नकदी के साथ तंग कर रहे हैं, तो कम से कम साफ कमरे उसे शाम को भव्य समापन के लिए तैयार किया।
    • अपने साथी को "अंधा तिथि" में आमंत्रित करें - ऐसा कुछ करो जिसे आप सामान्य रूप से नहीं करेंगे। कराओके बार पर जाएं, एक गीत चुनें जिसे आप दोनों पसंद करते हैं और एक साथ गाते हैं। जैसा कि आप बस उसे मिले हैं के रूप में रहो अगर वे पहले चुंबन के रूप में चूमते हैं, तो एक कैब घर या एक होटल में ले जाएं और उन्होंने जो शुरू किया है उसे पूरा करें।
    • आपने कई चीजों को एक ही चीज़ के बारे में बात करने के लिए बिताया है, अब आपके मौके का आनंद लेने का मौका है और आपकी छोटी दुनिया में जाने की संभावना है।
    • मजाक रात के नतीजे के बारे में नहीं है - जो अनुमान लगाया जा सकता है और आपने कई बार क्या किया है भ्रम की कला (लुभाने या अपने आप को भ्रम की अनुमति दें) का अन्वेषण करें, मौखिक रूप से उत्तेजित करें (कामुक जानकारी के साथ) और उत्तेजित करें (स्पर्श, दृश्य प्रलोभन के साथ)
  9. 9
    अपने साथी को लुभाने के लिए शब्दों का प्रयोग करें उसका नाम कहो भाषण के कामुक कला का अन्वेषण करें रोमांटिक होने की कोशिश करें, "ए सुंदर वुमन" से प्रेरित इसे एक अद्भुत रात बनाओ
    • मेरा विश्वास करो, वार्तालाप और संचार स्थानीय, कपड़ों और रात की गतिविधियों की तुलना में उतना ही महत्वपूर्ण है जितना अधिक नहीं।
  10. 10
    शाम की गतिविधियों की योजना बनाएं कुछ भी हो सकता है, तो अपने कुछ पसंदीदा खिलौने और सहायक उपकरण ले लो। यदि दंपति एक साथ योजना बना रहा है, तो काम को साझा करें (उदाहरण के लिए, जो होटल और कहाँ बुक करता है), लेकिन एक-दूसरे से गुप्त में विशिष्ट विवरण रखें आश्चर्य बहुत ही सेक्सी हैं
    • वह होटल बुक करता है, वह रेस्तरां को बुक करती है या बार का चयन करता है या हो सकता है कि वह होटल को आरक्षित करे और बार उठाए और एस्कॉर्ट एजेंसी को एक ऐसी महिला को एक संदेश भेजें जो उसकी पत्नी की विशेषताओं को बार में मिलने के लिए कहता है।
    • वह कुछ नया और बोल्ड पहनती है और खेल शुरू हो रहा है।
  11. 11
    इसे एक गुप्त रखें अगर आप में से कोई भी नहीं जानता है कि दूसरे ने क्या योजना बनाई है, मजाक और भी रोमांचक होगा। जगह का विवरण गुप्त रखो, बिना स्पष्ट किए संदेश भेजें एक विचारोत्तेजक, मुखर और चंचल भाषा का प्रयोग करें।
    • इस पहलू को एक दूसरे के लिए विश्वास और सम्मान की आवश्यकता है कुछ भी मत करो जो आप जानते हैं कि आपका साथी पसंद नहीं करेगा सबसे पहले, आप एक प्रेमपूर्ण युगल हैं, इसलिए आप में चीजों को अच्छी तरह से सुलझाया और सबसे ऊपर, मज़ेदार।
    • यदि दोनों पहली बार मजाक की योजना बना रहे हैं, तो सरल हो और कुछ भी जटिल न करें। यह बार को मजबूर करने के लिए सबसे अच्छा नहीं है छोटे विवरणों पर ध्यान दें और सभी को और अधिक दिलचस्प बनाने के लिए कामुक मज़ाक बनाएं।
  12. 12
    नियोजन में शामिल हो जाओ एक यात्रा (परिवहन, होटल, कपड़े) के लिए योजना बनाएं, लेकिन सहज रहने के लिए कमरे छोड़ें रेस्तरां या बार, कपड़े, रात के लिए कुछ मसालेदार गतिविधियों, खिलौने, सामान आदि के बारे में सोचें।
    • विभिन्न गतिविधियों के साथ एक शाम की योजना बनाएं विभिन्न स्थानों पर जाएं, क्योंकि प्रत्येक जगह एक अलग प्रकार की गतिविधि के लिए रास्ता देगी। एक सार्वजनिक स्थान पर प्रारंभ करें और धीरे-धीरे निजी स्थानों पर जाएं। प्रत्येक जगह में, शारीरिक संपर्क की मात्रा स्वाभाविक रूप से बढ़ेगी
  13. 13
    सुनिश्चित करें कि आप घर छोड़ दें घर पर कामुक स्टेजिंग करना थोड़ा सा शर्मनाक हो सकता है यदि आपने इसे अक्सर नहीं किया है घर छोड़ने से सब कुछ अधिक वास्तविक और रोमांचक हो जाता है यदि आप एक रेस्तरां में हैं, तो आपको कुछ अपनी हरकतों को कानाफूसी करने के लिए मजबूर किया जाएगा।
  14. 14
    कुछ अलग करो रात का अंत बिल्कुल अलग अनुभव की शुरुआत होना चाहिए। वह अपनी गोद में एक कामुक नाच करती है, वह उसे और अधिक स्वेच्छा से प्रसन्न करती है, दोनों एक अच्छी तरह से शुरूआत में निवेश कर रही है, अंत में इच्छा को पकड़ेगी।
  15. 15
    भव्य समापन की योजना बनाएं या कम से कम कई विकल्पों का पता लगाएं। जब समय आता है, क्या आप सीधे डैडी और माँ को जाएंगे या आप आतिशबाजी फट जाएगा? क्या बारबरा, अजनबी / कार्यक्रम लड़की, मार्सेलो को एक प्रेरक तरीके से नृत्य करने जा रही है या वह उसे टाई और उसे तंग करेगा?
    • क्या मर्सिलो अपने अजीब कामुक या अपने नए ग्राहक को अपने सबसे अच्छे बर्ताव के साथ प्रभावित करने के लिए बाहर जाएंगे या क्या वह अजनबी को अपने जंगली और मसालेदार अनुरोधों के अधीन करेगा? यदि मार्सेलो अनुरक्षक है, तो वह कुछ कामुक मालिश तकनीकों और अन्य शरारत के बारे में सोच सकता है जो महिलाओं को प्यार करती है।
  16. 16
    एक कामुक नाटक के रूप में कामुक परिदृश्य के बारे में सोचो पात्रों को सेट करें, कहानी सेट करें, महान नाटक, कार्रवाई, और आखिरकार चरमोत्कर्ष के क्षण बनाएं
  17. 17
    यदि आपको लगता है कि आप उन लोगों से मिलेंगे जो आप जानते हैं, तो आप यह बताने में समय व्यतीत नहीं करें कि आप क्या कर रहे हैं। आप अपने साथी के साथ एक बैठक में हैं, कोई नहीं जानता कि आप वास्तव में क्या कर रहे हैं!
  18. 18
    अलग-अलग भूमिकाओं की कोशिश करके आप लोगों के बीच स्पाइस चीजें - ट्रक चालक पूल खिलाड़ी से मिलता है वह एक ट्रक की तरह कपड़े पहनता है और वह एक सेक्सी महिला की तरह बिलियर्ड्स खेलती है: तंग जीन्स, टॉप, एड़ी या जूते। आप एक गेम हाउस में मिलते हैं मजाक शुरू होता है अलग से पहुंचने पर, वह उसे एक और आदमी के साथ पूल खेल देखता है वह अपनी आंखें रखती है ... तो वह खुद को पेश करता है और वह दिखाती है कि उसे कैसे खेलना है पता नहीं है। वह उसे कुछ सुझाव देता है और वे एक साथ मज़ा आता है। फिर वे कुछ पेय के लिए एक बार जाते हैं, कुछ खाने के लिए, और निकटतम मोटल पर जाते हैं।
    • महिलाओं के लिए, यदि आप इसे पहली बार कोशिश कर रहे हैं या शर्मीली हैं, तो उस चीज़ का उपयोग करें जो आप के साथ सहज महसूस करते हैं लेकिन फिर भी उत्तेजक हैं।
    • कुछ और कचरा पहनें, अगर आप काफी आरामदायक महसूस करते हैं और छोटे कपड़े पहनते हैं। एक कोने वाले वेश्या की तलाश में मत जाओ, अगर आपको वे पहनने में सहज महसूस न करें। यह शर्मनाक स्थितियों में आपको और आपके साथी को रख सकता है और आपको बहुत अधिक ध्यान मिलेगा मंचन के इस पहलू उन जोड़ों के लिए हैं जो विश्वास रखते हैं या जो इस अनुभव के एक और तीव्र पक्ष की खोज करना चाहते हैं।
    • अधिक कचरा दृश्य एक दृश्य के साथ गठबंधन करते हैं जहां वह एक कोने में प्रतीक्षा करता है और पार्टनर इसे लेने के लिए कार से आता है। यह परिदृश्य बहुत आसान है, लेकिन कुछ तनाव और चिंता होनी चाहिए और इसलिए यह एक अच्छा अनुरोध हो सकता है कि सार्वजनिक स्थानों में कुछ बियर हों और यहां तक ​​कि बिस्तर पर जाने से पहले रात का खाना भी हो। चुनें कि आप सावधानी से मंचन करने के लिए कहां जा रहे हैं
  19. 19
    महिलाएं, दिन का समय ले जाती हैं और सुबह में एसपीए जाते हैं। एक पूरी मालिश, नाखून, बालों को हटाने और बालों को हटाने इस समय आपके लिए उपयोग करें अगर आपको अच्छा लगता है, तो कागज़ पर आना इतना आसान होगा
  20. 20
    यदि आपके बच्चे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपका पति उन का ख्याल रखता है और उन्हें दादा दादी के पास ले जाता है ताकि आप दिन का आनंद उठा सकें।
    • आपके लिए एक प्रोग्राम लड़की नाम चुनें उदाहरण: जीना गैलोर या जीना बोल्ड यदि आप एक सेक्सी अजनबी हैं या एस्कॉर्ट की भर्ती कर रहे हैं, तो एक पहले और अंतिम नाम के साथ आओ। गैब्रिएला सिल्वा जीबी एस हो सकती है
  21. 21
    परतों में पोशाक और रात की गुंजाइश के रूप में, कपड़े का एक टुकड़ा ले लो - हर बार, अपने शरीर के थोड़ा अधिक खुलासा। अगर वे उत्तेजित करते हैं
  22. 22
    महिलाएं, जब आप अंततः बेडरूम में जाते हैं तो सेक्सी अंडरवियर पहनना मत भूलना। यदि आप ब्रेसिजर और मोज़े पहन रहे हैं, तो शायद आपको बैठक के दौरान अपने साथी को जांघ की झलक दिखानी चाहिए। एक कामुक ब्रा पहनें जो बस्ट को बढ़ाती है वह आपके लिए आँखों की ज़रूरत है
    • एक अलग रंग में अपने नाखून करें, एक नया केश बनाओ, एक सेक्सी पोशाक पहनें जिसे उसने कभी नहीं देखा है।
  23. 23
    बैठक से कुछ घंटों पहले होटल में पहुंचें और आराम करने के लिए दोपहर का उपयोग करें। अधिकांश होटल 12:00 से 14:00 तक चेक करते हैं, इसलिए समय निकालने के लिए समय निकालना
  24. 24
    घर पर तैयार मत करो - अपनी रोजमर्रा की दुनिया से बाहर निकल जाओ और सिर को इस नई काल्पनिक दुनिया में रखें एक गिलास वाइन के साथ एक लंबा स्नान या स्नान करें, एक किताब पढ़ो और बस आराम करो।
  25. 25
    अपने चरित्र में शामिल होने के लिए तैयार हो जाओ चीजों की सूची बनाने के बारे में बात करें याद रखें: आपने इस व्यक्ति को अपने जीवन में कभी नहीं मिला है, इसलिए अपने बच्चों, जानवरों और परिवारों के बारे में बात करना एजेंडा पर नहीं होना चाहिए।
  26. 26
    यदि आप एक शर्मीली व्यक्ति हैं, तो बताएं कि आप क्या कहने जा रहे हैं। अगर यह आपकी पहली बार है तो आप को शांत करने के लिए समय निकालें। चिंता करने की कोई बात नहीं है आपका साथी इसे प्यार करेगा यदि आप `खतरनाक कुछ नहीं` कर रहे हैं, तो क्या हो रहा है एक बड़ा सौदा नहीं है यहां तक ​​कि अगर आप पूरी तरह से एक लक्जरी कार्यक्रम लड़की की भूमिका निभा नहीं कर सकते हैं, सबसे खराब है कि हो सकता है आप दो रात के अंत में होटल में प्यार की एक रात के लिए।
  27. 27
    यह आपके दिमागों को नियमित गतिविधियों से विचलित करता है। एक लंबा स्नान, एक अच्छी किताब (इस मामले में, कुछ और कामुक)। कुछ वेबसाइटों के बारे में आपको पता चलने वाले कामुक साहित्य प्रिंट करें यदि आपको नहीं पता है, खोज करें
  28. 28
    यदि आप अभी भी बहुत चिंतित हैं, तो शांति से साँस लेने की कोशिश करें। अपनी सर्वश्रेष्ठ चालें याद रखें आप दोनों को शीट्स की कोमलता में लिपटे, आपकी त्वचा का स्पर्श और आपके द्वारा विभाजित किए जाने वाले कामुक भोजन का स्वाद लें।
  29. 29
    विस्तार पर ध्यान देने से आपको आराम मिलेगा और अपने चरित्र को आसानी से अवतार लेना होगा।
  30. 30
    सज्जनों, चरित्र दर्ज करें यदि आप लक्जरी कार्यक्रम की लड़की की कहानी की योजना बना रहे हैं, तो एक सफल और सुंदर व्यापारी की तरह देखने के लिए एक सूट पहनें। एक स्नीकर और एक साधारण टी-शर्ट पहने हुए एक आदमी को ऐसी महंगी महिला से कोई मौका नहीं मिलेगा।
  31. 31
    अगर आदमी एस्कॉर्ट होने जा रहा है, तो चरित्र के अनुसार कार्य करें सुंदर, आकर्षक, चापलूसी और विचारशील रहें
  32. 32
    अपनी महिला को राजकुमारी के रूप में कैसे व्यवहार करें, इस पर कुछ सुझावों के लिए ऑनलाइन खोजें कई वेबसाइटें हैं जो इस विषय को संबोधित करते हैं।
  33. 33
    विकल्प बहुत से और विविध हैं, लेकिन उन कपड़ों का चयन करें जिनके बारे में आप अच्छा महसूस करते हैं।

विधि 2
मौसम में आना

  1. 1
    अप्रत्याशित की अपेक्षा करें रेस्तरां या बार का माहौल एक आश्चर्यजनक तत्व देता है और आप दोनों को बोलने और प्रत्याशा के एक बहुत कामुक स्तर बनाने की अनुमति देता है। यदि लोगों में से कोई नहीं जानता है कि क्या होगा और आपका साथी कुछ ऐसा स्वाभाविक नहीं करता है, यह बहुत रोमांचक है आप पहले से ही होटल बुक कर चुके हैं, जिसे एक दाई कहा जाता है, ने रेस्तरां को बुक किया और पहले से ही चुना कि क्या पहनना है यह आज रात के अगले चरण और मसाले लेने का समय है।
  2. 2
    चुनने के लिए कई अलग-अलग कहानियां हैं निम्नलिखित उदाहरण यह मानते हैं कि आप "जॉन से मिलने वाली लड़की कार्यक्रम" का मंचन करेंगे। वही संदेह "जोआना अनुबंध एस्कॉर्ट" पर लागू किया जा सकता है
    • आप दोनों ने पूरे सप्ताह छेड़खानी संदेश भेजे, और अंत में शनिवार आया।
    • मीटिंग के स्थान वाले अपने साथी के निर्देशों के साथ एक संदेश भेजें और अपने चरित्र के नाम पर हस्ताक्षर करें।
    • यथासंभव बोल्ड रहें। यदि यह आपकी पहली बार है या यदि आप शर्मीली हैं, तो कुछ भी पागल मत करो
      • उदाहरण: "हैलो जोन, मील टैल रेस्तरां में, एक अद्भुत शाम के लिए निम्नलिखित पते पर आप कभी नहीं भूलेंगे मैं आपसे आशा करता हूं, जीना गोरोर। "
    • यदि आप थोड़ा अधिक महसूस कर रहे हैं और आप वास्तव में उसे दिलचस्पी लेना चाहते हैं, तो थोड़ी अधिक तीव्र कोशिश करें:
      • उदाहरण: "हाय जॉन, मैं अपने अंडरवियर के नीचे रहने वाली इस गर्म चीज़ को देखने के लिए पागल हूं। मैं आपको बार ताल में मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, ऐसी सड़क मैं एक लाल पोशाक पहनी होगी और एक स्ट्रॉबेरी पेय पीता हूँ। जो सवाल बंद करना बंद नहीं करना है वह निम्नलिखित है: `सुंदर महिला` का पसंदीदा दृश्य क्या है? अकेले आओ स्नेह के साथ, रात के उसके साथी जीना गोरोर, उत्सुकता से इंतजार कर रहे थे। सात घंटे देर मत करो। "



  3. 3
    कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करना चाहते हैं, सुनिश्चित करें कि आपको अच्छा लगता है ऐसा कुछ मत करो जो बहुत जोखिम भरा है यदि आप इसे करने के लिए अच्छी तरह से महसूस नहीं करते हैं। याद रखें कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको मज़ा होना चाहिए।
  4. 4
    यदि आप "जोआना को अनुरक्षण करते हैं" मंच पर जा रहे हैं तो चीजें काफी शोकहारा हो सकती हैं रात के खाने और एक फिल्म के साथ शुरू करो और फिर एक छोटे से पीने के लिए एक बार जाना, जहां चीजें गर्म हो सकती हैं। फिल्म को सावधानीपूर्वक चुनें अधिक कामुक फिल्म चुनने के बारे में सोचें एक्शन फिल्मों या थप्पड़ कॉमेडी के बारे में भी मत सोचो।
  5. 5
    उदाहरण का इतिहास: जीना, कार्यक्रम लड़की, जॉन से मिलती है
    • वह बार काउंटर पर बैठती है, पैरों को पार करती है और एक पेय के लिए पूछता है। वह बार के माहौल के साथ और अधिक आसानी से प्राप्त करने के लिए और अधिक आसानी से कागज में प्रवेश करने के लिए 30 मिनट पहले आता है।
    • जब वह आता है, तो बताइए कि आप उसे नहीं जानते हैं या अगर आप उसे आते देखते हैं, तो दूसरी तरफ देखें और उसे पहल करें।
    • जैसा कि आप बात करते हैं, "नियम" समझाओ इस समय, थोड़ा शारीरिक संपर्क होना चाहिए अपना हाथ हिलाओ या गाल पर एक चुंबन के साथ उसे नमस्कार, लेकिन उसे तुम्हें चूमने नहीं दो। याद रखें, आप बस मिले "हैलो जॉन, मैं गिनो गैलोर हूं I आपको मिलना अच्छा है। "
    • पेय के लिए पूछें और थोड़ा दूर रहें।
    • यदि यह पहली बार है कि आप ऐसा कर रहे हैं या यदि वह नहीं जानता है कि आप क्या कर रहे हैं, तो आप क्या करना चाहते हैं, इसके बारे में सुझाव देकर धीरे धीरे शुरू करें उसे बहुत ज्यादा बात न करें। आपको मूड बनाने और सुझाव है कि यह तुम्हारा में जाना होगा। वह बार में गया क्योंकि उसने "एजेंसी" को किराए पर लिया और लक्जरी कार्यक्रम की लड़की के साथ एक तारीख का अनुरोध किया।
    • "जॉन, मुझे खुशी है कि आज आप एजेंसी को बुलाते हैं।"
    • "उन्होंने मुझे यह नहीं बताया कि आज मुझे इस तरह के (सुंदर, गर्म, अद्भुत) आदमी मिलेगा।"
    • "क्या यह पहली बार है जब आप एक एस्कॉर्ट किराया?"
    • "ठीक है, जॉन, आप देखते हैं, मेरी कीमत बहुत सस्ता नहीं है, लेकिन आप देखेंगे कि मैं सभी सेंट के लायक हूँ लेकिन चलो एक तरफ रख दो और तुम्हारे बारे में बात करते हैं। "
    • अपने काम के बारे में पूछें, वह क्या पसंद करता है, किस फ़िल्म और संगीत को पसंद करता है, आदि
    • यह काफी आसान होना चाहिए, क्योंकि आपको संभवत: अधिकांश जवाब पता हैं यदि आप भाग्यशाली हैं और वह इसमें शामिल हो जाते हैं, तो शायद वह जवाबों को मसाला देगा और एक चरित्र भी बना देगा। वार्तालाप में गर्म हो और अपने बारे में बात करना शुरू करें
    • उसे बताओ कि आपने इस दोपहर को क्या किया
    • "जॉन, आज दोपहर, मैंने एक बहुत लंबा स्नान किया मैंने अपने नग्न शरीर पर स्पंज को पारित कर दिया, और उसे गर्म पानी में डाल दिया। "
    • "मुझे नग्न होना पसंद है, जॉन, यह बहुत अच्छा है, यह मुझे स्वतंत्रता की भावना देता है।"
    • "सुबह मैं एसपीए गया मैं वास्तव में अपने बालों को हटाने पसंद आया मैंने अपने बालों को भी काट दिया आपको क्या लगता है, जॉन? "अब आप उसे छूना शुरू कर सकते हैं उसके पैर नीचे एक पैर स्लाइड करें हाथ स्पर्श करें
  6. 6
    जब आप बात करते हैं, तो अपने हाथों को स्पर्श करें
  7. 7
    अपने शरीर के बारे में बात करें, जब आप उसकी आँखों में देखें
  8. 8
    यदि आप एक शर्मीली व्यक्ति हैं और अपने बारे में बात करने के लिए शर्म महसूस करते हैं, तो अपने हाथों को देखकर ऐसा करें। कभी-कभी आँखों में न दिखने से शर्मिंदगी दूर हो जाती है।
  9. 9
    अपने दिन की कामुक घटनाओं के बारे में बात करने की कोशिश करें यहां तक ​​कि अगर आप हँसते हैं, तो उसका ध्यान आप पर होगा।
  10. 10
    चीजें स्वाभाविक रूप से होती हैं यदि आप हँसते हैं, ठीक है रिया। बोल्डर रहें, फिर यदि आप ऐसे प्रकार हैं जो बहुत हँसता है, तो इसका उपयोग अपने लाभ में करें।
  11. 11
    अपने चरित्र के भीतर होने की कोशिश करें क्योंकि यह अधिक प्राकृतिक होगा
  12. 12
    भूमिका के लिए ड्रेसिंग को बदलने और कुछ के बारे में बात करने और कुछ पर ध्यान केंद्रित करने के लिए देता है।
  13. 13
    उसका ध्यान दो। उसे आप चाहते हैं बनाओ वह अपने हाथों से अपने हाथों को चलाने के लिए, अपने पैरों की दुलार और अपने नए बालों को हटाने को देखने के लिए मरना चाहता है। आपका यौन पक्ष वह है जिसे आप अधिक नाटकीय रूप से देखना चाहते हैं - आपका संबंध पहले से मौजूद है, इसलिए बस बात करना पर्याप्त है यह गंभीर नहीं है - यह मजेदार हो सकता है। एक चुनौती के रूप में इसे सोचो
  14. 14
    सेक्स के बारे में कुछ निर्दोष सवालों के साथ शुरू करें
    • "क्या तुमने किसी को बिस्तर में बांध दिया? क्या आप को बांध दिया गया है? "
    • "क्या आपके पास कोई खिलौने है?"
    • "मुझे कुछ बताएं जो आप हमेशा कोशिश करना चाहते हैं।"
  15. 15
    यदि आप जगत कर रहे हैं तो जॉन यह अजीब खोजता है, तो जॉन को विश्व को उसके साथ वादा करना चाहिए - प्रेम, रोमांस, सब कुछ
  16. 16
    अधिक साहसी विषय पर जाएं। एक "सच्चाई या चुनौती" प्रश्न के बारे में सोचो, लेकिन चुनौती के बिना (जब तक आप नहीं चाहते हैं)
    • "जॉन, आपके पास पूछने के लिए कई सवाल हैं I मुझे आपके बारे में और जानने की ज़रूरत है। "
    • "मैं जो प्रश्न पूछने जा रहा हूं, वह बहुत उदास हो सकता है, क्या आपको कोई आपत्ति है?"
    • यदि आप गेम को एक साथ खेलते हैं, तो आप में से प्रत्येक को अलग-अलग प्रश्नों को तैयार करना चाहिए और कहानी में शामिल होना चाहिए।
    • "जीना, मेरे पास आपके लिए कुछ सवाल हैं, बस यह देखने के लिए कि क्या हम संगत होंगे। अगर आप कुछ व्यक्तिगत और यौन प्रश्न पूछते हैं तो क्या आपको बुरा लगेगा? "
    • जिन सवालों से आप खुद से पूछते हैं, वे संभवत: उन लोगों के उत्तर के बारे में जानते होंगे जिन्हें आप पहले से ही जानते हैं। किसी भी चीज की पूछना न करें जो परेशानी, झगड़े या अविश्वास का कारण हो सकता है
    • यदि आप जानते हैं कि उनके पास कई सालों से सहयोग हुआ है और आप ईर्ष्या करते हैं, तो यह पूछने का एक अच्छा समय नहीं है कि वह कितनी महिलाओं से सोया है।
    • यदि आपका रिश्ता एक प्रकार है जहां कुछ भी निषेध नहीं है और आप सब कुछ और सेक्स के बारे में बहुत आसानी से बात करते हैं तो आपको उस विषय के साथ समस्या नहीं होगी।
    • यदि आप शर्मीली और अधिक रोमांटिक हैं, तो उन प्रश्नों से पूछें जो आप आराम से कर रहे हैं। कुछ भी मत करो जो आप नहीं चाहते हैं या इसके बारे में अच्छा नहीं लगता।
  17. 17
    चलो बातचीत दो के चारों ओर घूमते हैं। अन्य लोगों को शामिल न करें
    • "तो, जॉन, अगर मैं अपने पैंट पर हाथ डालूँ तो आप क्या करेंगे? क्या आपका छोटा मित्र हमारी बातचीत पर ध्यान दे रहा है? "
    • "क्या आप मुझे नग्न, जॉन देखना चाहेंगे?"
    • "जब आप हस्तमैथुन करते हैं तो आप क्या सोचते हैं?"
    • "जॉन, मैं आपको एक रहस्य बताता हूँ: मैं जाँघिया नहीं पहन रहा हूं।"
    • "जॉन, आपके पास तीन की कोशिश है: मेरा जाँघिया कौन सा रंग है?" उसके अनुमान लगाने की कोशिश करने के बाद, जाँघिया को अपने बैग से बाहर ले जाओ।
    • "आप सही / गलत थे - वे लाल हैं।"
    • और सावधानी से अपने जाँघिया उसे दे दो उसे पता करने की ज़रूरत नहीं है कि आप पैटी के साथ या बिना भी हो, लेकिन कम से कम आपने पहले ही अपने सिर में एक बहुत ही रोमांचक विचार लगाया है ... उसे बहुत उत्तेजना!
    • "यह दोपहर, शावर में, मैं खुद को छूना शुरू कर दिया था जब मैं तुम्हारे बारे में सोच रहा था।"
    • "क्या आप मुझे छूना चाहेंगे?"
    • यदि वह हां कहता है, तो अपने हाथ से आगे बढ़ें: अपने हाथों से अपनी उंगलियों को अपने हाथों से बांटना, अपने स्तनों से पहले, और जब तक यह दिखाई नहीं देता तब तक नीचे चलो। उसे थोड़ी देर के लिए छोड़ दो। आपको कुछ और करने की ज़रूरत नहीं है "शायद बाद में, जॉन। चलो एक और पेय लेते हैं।"
    • कुछ और लो, उसकी आँखों में देखो और उसे अपने जाँघिया दे: उसके बाद, वह अब और नहीं सोचने में सक्षम हो जाएगा।
  18. 18
    मजेदार और कामुक तरीके से बात करें बातचीत, कुंजी आज रात है अगर आप परेशान हो जाते हैं और पकड़, याद रखें कि आप सब से ऊपर कोई है जो आप बहुत अच्छी तरह से जानता है के लिए बात कर रहे हैं और, आप प्यार करता है और सोचता है कि तुम सुंदर हो।
    • मुझे रास्ता बताओ, मुझे कुछ बकवास बताओ यह सेक्स के रूप में अच्छा हो सकता है यदि आप कर सकते हैं, तो उसे बताएं कि आप उसे कितना छूना चाहते हैं, कहां और किस शरीर के अंग के साथ।
  19. 19
    कल्पना के दायरे में प्रश्न और उत्तर छोड़ें ऐसी बातें करें जैसे चीजें आप के लिए नए हैं, भले ही आप पहले से ही जवाब जानते हों। कुछ के बारे में सोचें जो आपने पहले कभी नहीं किया है और सुझाव देते हैं कि आप एक साथ प्रयास करें। खेल में जाओ, बाधाओं को छोड़ दें और जंगली हो जाओ। अधिनियम के रूप में अगर आप शरारती चीजों के साथ प्यार करने में पेशेवर थे।
    • अगर कोई एक सवाल पूछता है जो अन्य व्यक्ति हास्यास्पद पाता है, तो वह या वह जानता है कि आपने कभी नहीं किया है या कभी नहीं होगा, फिर अपने चरित्र के रूप में जवाब दें
    • उदाहरण: जीना, क्या आपने कभी एक विशेष काम किया है? और वह जवाब दे सकती है, "हाँ, जॉन, मुझे एना में शामिल होने में इसे पसंद है" या, "मैंने एक बार दो लड़कों की कोशिश की, लेकिन मैं अच्छे पुराने को एक-एक करके पसंद करता हूं। मैं उस व्यक्ति पर ध्यान देना चाहता हूं जो मैं प्यार करता हूँ। "
  20. 20
    सबसे उत्तेजक उत्तर छोड़ दें वे सच नहीं है, आप दो मजाक बना रहे हैं, तो मज़े करो। यदि आप एक साथ मजाक की योजना बना रहे हैं, तो आप शायद एक-दूसरे की असफल प्रतिक्रियाओं से खुश होंगे।
    • "जीना, क्या आप बंधे और बिस्तर पर आंखों पर पट्टी जा रहा है लगता है, जबकि मैं तुम्हें प्यार करना?" "यह कितना मुझे पागल, जॉन ड्राइव जाएगा पर निर्भर करता है।"
  21. 21
    भाग लेने के लिए अपने साथी को प्रोत्साहित करें यदि आपका साथी जानता है कि आपने एक झूठ प्रतिक्रिया के साथ एक प्रश्न का उत्तर दिया है, तो कल्पना के लिए, ज्वार के साथ जाओ।
  22. 22
    पालन ​​करें कि पार्टनर क्या कर रहा है
    • यदि वह अधिक निविदा प्रश्न पूछता है, तो एक और सवाल या बहुत ही बोल्ड स्टेटमेंट मत पूछो।
    • यदि वह अधिक उत्तेजक सवाल पूछता है, तो बस वह क्या कर रहा है की नकल।
    • यदि आप उस आदमी को तैयार कर रहे हैं जो लड़की को बार में मिलती है, तो आप में मामूली होने की संभावना बहुत कम है - जब तक कि यह आपकी पहली बार न हो। इस मामले में, आप एक भयावह चरित्र का निर्माण कर सकते हैं। अगर यह आपकी पहली बार है, तो आप लड़की को कार्रवाई करने की उम्मीद कर सकते हैं। यदि यह कहानी है, तो शायद लड़की को बातचीत शुरू करनी चाहिए और इसे अधिकांश प्रश्नों के साथ आचरण करना चाहिए।
    • यदि कहानी तैयार करने वाला कोई व्यक्ति आपका साथी था, तो उसके पीछे का पालन करें और बाकी को स्वाभाविक रूप से होने दें। अनुभव का आनंद लें, जिस तरीके का नेतृत्व किया जा रहा है उसका पता लगाएं।
  23. 23
    यदि आप बात करते समय अपने साथी को स्पर्श या छूने की आवश्यकता होती है, अंतरंग भागों को स्पर्श न करें। इसके बजाय, मुंह, हाथ, गर्दन, कलाई, जांघों, पीठ और कान पर ध्यान केंद्रित करें।
  24. 24
    अपने चारों ओर देखो उन लोगों को देखो जो बार या रेस्तरां में हैं उनमें से कोई भी आप के बारे में बात कर रहे हैं। और उन्हें पता नहीं है कि आप क्या कर रहे हैं आप दोनों बार या रेस्तरां में बैठे हैं और आप यौन तनाव के साथ विस्फोट कर रहे हैं।
    • कामुक कल्पनाएं बहुत एक्सपोज़ोररी हो सकती हैं, जो रोमांचक और भयावह दोनों हो सकती हैं। लेकिन इस बारे में चिंता करने की कोई बात नहीं है, जो कुछ भी आपको करना है, बस उस पर ध्यान न दें और कामुक वातावरण का आनंद लें जो आपने एक साथ बनाया है।
  25. 25
    क्या बात करने के बारे में अन्य विचार:
    • अपनी कुछ सर्वश्रेष्ठ यौन यादों में थोड़ी धीरज रखो और उनके बारे में बात करें जैसे कि वे अन्य लोगों के साथ जंगली बकवास थे
    • अपने साथ अपने सबसे अच्छे अनुभवों को बताएं, लेकिन यह ढोंग करें कि कुछ लड़के के साथ कॉलेज के सोते समय में ऐसा हुआ।
    • मुझे बताओ कि आप में से दो बाथरूम में ढिलाई के लिए दौड़ रहे हैं, जबकि वे पार्टी में थे, लेकिन अक्षरों के नामों को बदलते हैं। "जॉन, मैंने एक बार एक पार्टी के बाथरूम में एक खाल उधेड़नेवाला प्यार किया। हम भी हमारे कपड़े ले लिया और मैं उसे दीवार के खिलाफ खड़े दे दी है, बहुत स्वादिष्ट था, मैं नहीं रोक सकता है। "या फिर समय वह आप के लिए एक स्ट्रिपटीज़ किया बारे में बताएं। "जीना, मैं पहले से ही एक खाल के साथ एक बार सेक्स किया था मैंने उसे सिर्फ मेरे लिए एक छोटा शो के लिए रखा है वह बहुत गर्म, मूर्तिकला, बहुत उत्तेजक थी। उसने मुझे अपने बट को बहुत स्वादिष्ट मिठाई करके शो खत्म कर दिया। उसे यह इतना पसंद आया कि वह घर पर सो गई हमारे पास एक स्वादिष्ट भोजन था और दूसरे दिन उसे छोड़ दिया गया था। "
    • मुझे उस समय के बारे में बताएं जब आप सेक्स डायल के लिए बुलाया था।
    • उस समय के बारे में बात करें जब आप किसी व्यक्ति को अपनी तस्वीर लेने के लिए नग्न हो या जब आप नग्न किसी व्यक्ति की तस्वीर ली
    • कल्पना कीजिए कि आप अपने प्यार से दूर हैं और बात करते हैं कि आप आभासी सेक्स कैसे करेंगे।
    • अपने fetishes के बारे में बात करें - अगर आपके पास कोई नहीं है, तो आपके पास बहाना है। चमड़ा, रिबन, ऊँची एड़ी के जूते, पैर "जॉन, मेरे पास चमड़े के चाबुक के लिए एक फ़ुट है मुझे मेरे तल को ब्रश करते हुए सचेत महसूस होता है। "
    • पिटाई और चोंच - प्रेम या नफरत।
    • एक कल्पना के बारे में बात, यदि आप नहीं का आविष्कार किया है - यह शांत या जंगली हो सकता है या "यदि आप एक में यौन संबंध रखने के बारे में कल्पना है ..." "मैं समुद्र के बीच में एक नौका के डेक पर प्यार करना अच्छा लगेगा।"
  26. 26
    मिठाई का समय!

विधि 3
पतले से बाहर आ रहा है

  1. 1
    यदि आप एक कार्यक्रम लड़की या पुरुष अनुरक्षण खेल रहे हैं, तो अब रेस्तरां छोड़ने और मिठाई का आनंद लेने के लिए होटल जाना है। अपने साथी को बताएं कि आपको बाथरूम जाना है सुनिश्चित करें कि वह आपको छोड़कर नहीं देखेगा होटल में जाएं, लॉबी में बैठें (या सीधे कमरे में जाएं) और एक संदेश भेजें।
  2. 2
    मिठाई परोसा जाता है मेनू में, केला 20 टुकड़े, चॉकलेट 50 के साथ स्ट्रॉबेरी, स्वर्ग 100 रीएस का टुकड़ा।
  3. 3
    यदि आप कुछ और अधिक आरामदायक पहनने के लिए कुछ समय चाहते हैं तो उसे कमरे की चाबी देने के लिए कहें
  4. 4
    गर्मी से भरा माहौल छोड़ दो और इसे थोड़ा और अधिक उत्तेजित करें उसे कमरे में जाने से पहले अपने अगले संदेश की प्रतीक्षा करने के लिए कहो
    • हो सकता है कि आप दस मिनट के बाद टिकट देने के लिए वेटर से पूछ सकते हैं, और टिकट पर आप अपने कामुक मेनू लिखते हैं। संभावनाएं बहुत हैं और इसका परिणाम बहुत अच्छा होगा
  5. 5
    यदि आप दो रात को एक साथ योजना बनाते हैं, तो रेस्तरां छोड़ दें और अंतिम गंतव्य पर जाएं। बेहतर अभी तक, आप में से एक का चयन करें जहां अगले जाना है सृजनात्मक बनें, कहीं के बारे में सोचें कि तुम कभी नहीं हो।
  6. 6
    भव्य समापन के लिए सुझाव:
    • बहकाओ इससे पहले कि आप कभी भी सेक्स नहीं करते थे, तो अपने साथी को सिखाना जैसे कि यह पहली बार है। छात्र और शिक्षक की स्थिति ले लो
    • वे आंखों पर पट्टी चालू करते हैं
    • रसोई काउंटर पर या होटल के कमरे की मेज पर
    • फ़ोटो लें (बाद में फ़ोटो हटाने के लिए याद रखें)
    • यदि आप टाई करते हैं (सुरक्षा का कोई शब्द नहीं भूलना!)
    • एक सफेद ब्लाउज पहनें और स्नान करने के लिए बाथरूम में जाओ और गीली हो जाओ। उसे आपसे जुड़ने के लिए आमंत्रित करें
    • एक डोमिनैटिक्स बनें
    • वे कार में आते हैं
    • जब आप एक कामुक शो करते हैं तो उसे देखने दें।
    • इसे अपने हाथ से हस्तमैटित करें जिससे आप कम अभ्यास कर सकें
    • वे एक गर्म टब में स्थानांतरित कर देते हैं
  7. 7
    प्राथमिकताएं मत भूलिए
  8. 8
    चिढ़ा मत भूलना
  9. 9
    संतुष्ट रहो
  10. 10
    अन्य स्थितियों में ले जाएं या कई अन्य नए पदों का प्रयास करें
  11. 11
    खिलौने और सहायक उपकरण का उपयोग करें।

युक्तियाँ

  • न्याय न करें कुछ वरीयताओं के साथ कुछ भी गलत नहीं है और आप अपने साथी की इच्छा के मुताबिक 100% कभी नहीं होंगे, लेकिन एक प्रेमपूर्ण तरीके से "नहीं" कहने के लिए सीखें।
  • या तो कोई भी कहानी को कभी भी रोक सकता है। यह कामुक मजाक बहुत तीव्र हो सकता है, लेकिन यह ऐसी भावनाओं को ला सकता है जो आश्चर्यजनक हैं। आपके लिए यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि यह मजाक है और आपका मुख्य उद्देश्य मज़े करना है। अगर आप में से कोई भी अच्छा महसूस नहीं कर रहा है तो उसे मजाक को रोकने का विकल्प होना चाहिए।
  • गेम के ऑनलाइन चरण के दौरान ईमेल, सोशल नेटवर्किंग साइटों या टेक्स्ट मैसेज द्वारा नियमों को भेजी जा सकता है
  • यदि आप दोनों एक साथ मजाक की योजना बना रहे हैं, तो बात करें और सीमाएं निर्धारित करें खेल का काम करने के लिए सब कुछ करने के लिए तैयार रहें। उदाहरण के लिए, "मैं कोने के आसपास नहीं जा रहा हूँ, लेकिन मैं आपको अधिक उत्तेजक कुछ पहने हुए बार में उम्मीद करता हूं" या "मैं आपको ऐसी बार में मिलूँगा, जहां हम नृत्य कर सकते हैं।"
  • लीक से बाहर निकल जाओ और पीछे अपनी दुनिया छोड़ दो। इस नई कल्पना में सिर आपके पास दिनचर्या के लिए बहुत समय होगा
  • योजना और तैयारी महत्वपूर्ण हैं आगे की योजना बनाएं कि आप किस बारे में बात करेंगे, आप क्या पहनेंगे, और आप कहां मिलेंगे। अधिक आश्चर्य की बात, गेम को और अधिक दिलचस्प बनाता है।
  • जिस भूमिका को आप मंच पर जा रहे हैं और प्रदर्शन के लिए चुने गए स्थान के अनुसार पोशाक।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com