IhsAdke.com

कैसे एक Dominator होना करने के लिए

दबंग, भी कहा जाता है से शासन करने

, एक ऐसी महिला है जो एक कामुक या यौन संबंध में नेतृत्व की भूमिका निभाती है, और जिनके साझीदार (विनम्र) सभी आदेशों और इच्छाओं को पूरा करने का स्वीकार करता है यौन कृत्य का नियंत्रण लेने, दूसरे व्यक्ति की सीमाओं का सम्मान करते हुए और नई चीजों का अनुभव करते हुए दमदार भूमिका निभाएं। हमेशा सुरक्षा को ध्यान में रखें और बीडीएसएम अभ्यास शुरू करने से पहले दोनों भागीदारों की इच्छाओं को अच्छी तरह से चर्चा करें बीondage, डीisciplina, डीominação, एसubmissão, एसलत और एमasoquismo)।

चरणों

विधि 1
सहमति और सुरक्षा की अवधारणाओं को समझना

एक डोमिनैटिक्स चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
कभी यह नहीं मान लें कि आपने अपने साथी की सहमति प्राप्त की है। यह स्वतंत्र रूप से दिया जाना चाहिए, और एक नशे की लत या बेहोश व्यक्ति सहमति नहीं दे सकता है, उदाहरण के लिए। समय-समय पर, यह पुष्टि करना हमेशा अच्छा होता है कि सब कुछ ठीक है। बेशक, बीडीएसएम सत्र के दौरान सहमति सुनिश्चित करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि सीमाएं अग्रिम में सेट की गई हैं
  • एक डोमिनैटिक्स चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    इससे पहले कि आप दबंग की भूमिका लेते हैं, सीमा निर्धारित करें अपने पार्टनर से बात करें कि क्या प्रथाएं निश्चित रूप से सवाल से बाहर हैं और किस प्रकार दर्द, दबाव, और मनोवैज्ञानिक असुविधा जैसी विभिन्न कारकों के आधार पर उन पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है या नहीं। एक सूची जो वे दोनों चाहते हैं, क्या गतिविधियों को लागू किया जा सकता है, और जो पूरी तरह से निषिद्ध हैं, उन्हें यह निर्धारित करने में सहायता मिल सकती है कि किस प्रकार विनम्र और दलित सड़ने वाली इच्छाओं की इच्छाओं का संबंध है। वे दोनों क्या करना पसंद करते हैं, वे क्या करेंगे और वे जो बिल्कुल नहीं करेंगे की सूची करें।
    • एक "अनुबंध" सूची बनाने का एक मजेदार तरीका हो सकता है। यद्यपि इसके पास कोई कानूनी मूल्य नहीं है, अनुबंध का निर्माण विनम्र के साथ दृश्य को शुरू कर सकता है, जो कल्पनाओं के भीतर सीमाओं को परिभाषित करता है।
  • चित्रित होना एक डोमिनैटिक्स चरण 3
    3
    अनुभव के दौरान एक खुली लाइन की बातचीत करें विनम्र शरीर की भाषा के लिए करीब ध्यान देना बहुत महत्वपूर्ण है। हालांकि बीडीएसएम अभ्यास में शिकार की भूमिका निभाने के लिए आम बात है, हम आम तौर पर स्टेजिंग और वीओआईडी सहमति के बीच अंतर देख सकते हैं, खासकर जब दूसरे व्यक्ति को गड़बड़ कर दिया जाता है। विनम्र की आँखों में देखो, देखें कि क्या उसका शरीर तनावग्रस्त है या अगर वह पीछे हटने या दूर करने की कोशिश करता है ये संकेत हैं कि व्यक्ति अनुभव का आनंद नहीं ले सकता है। अगर आप इन चीज़ों में से कुछ को मंचन में एकीकृत करना चाहते हैं तो पहले से जुड़ा रहें।
  • एक डोमिनैट्रिक्स चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    सुरक्षा और सावधानी के शब्दों और जेस्चर बनाएं पूरे परिदृश्य में सहमति सुनिश्चित करने के लिए, एक शब्द और सुरक्षा का संकेत, साथ ही एक शब्द और एहतियाती इशारा के बारे में सोचें। पिछले दो के माध्यम से, विनम्र यह इंगित करेगा कि वह निश्चित नहीं है या कुछ गलत है, और पहले दो सहमति के निश्चित विलोपन को संकेत देंगे। सुरक्षा और सावधानी के शब्दों को बनाने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
    • सतर्कता और सावधानी के शब्दों क्रमशः, "रोक" और "धीमी" या "लाल" और "पीला" हो सकता है।
    • इशारा कुछ कारकों पर निर्भर करेगा, जिसमें शरीर के कुछ हिस्सों को शामिल किया जा सकता है, चाहे उसका चेहरा दिखाई दे या न हो, और इसी तरह। हालांकि, कुछ सरल सुरक्षा और एहतियाती इशारों में निमिष या हिलाबंदी शामिल है।
  • एक डोमिनैटिक्स चरण 5 के नाम से चित्र बनाएं
    5
    हमेशा के आसपास कैंची है कभी-कभी स्ट्रिंग्स बीडीएसएम सत्र के दौरान अधिक समुद्री डाकू बनाने या अधिक खतरनाक जगहों में घूमती रहती हैं, इसलिए उस दृश्य के आसपास कैंची होने के लिए महत्वपूर्ण है। यहां तक ​​कि अगर आपको इसे कभी भी उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है, तो टूल की उपस्थिति आपके साथी को आश्वस्त करेगी और संभवत: घुटन के बारे में चिंता किए बिना आपको इस क्षण का आनंद लेने में मदद करेगी।
  • एक डोमिनैटिक्स चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    कुछ पानी के आसपास रखें बस किसी भी अन्य तीव्र व्यायाम की तरह, बीडीएसएम अभ्यास में हाइड्रेटेड रहना महत्वपूर्ण है, विशेषकर जब दबंग या विनम्र भारी कपड़े या सहायक उपकरण (जैसे कि चमड़े के बने होते हैं) पहन रहे हैं। जल भी दृश्य का हिस्सा हो सकता है, क्योंकि आप इसे अपने साथी को तंग करने के लिए थोड़ा तंग करने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • एक डोमिनिएट्रिक्स चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    एक कोर्स लें दमदार भूमिका के सभी जटिल पहलुओं से परिचित होने का एक कोर्स एक शानदार तरीका है चूंकि कई बीडीएसएम सहायक उपकरण वास्तविक शारीरिक क्षति का कारण बन सकता है, सुरक्षित रस्सी के उपयोग या डोमिनेट्रिक्स की भूमिका पर एक सबक इस परिदृश्य के दौरान सुरक्षित प्रथाओं को अपनाने में आपकी मदद कर सकता है। एक स्थानीय स्कूल या सेक्स शॉप की तलाश करें जो यौन सकारात्मकता की अवधारणा के आधार पर पाठ्यक्रम प्रदान करती है, सुरक्षा और सहमति पर जोर देती है।
  • विधि 2
    शारीरिक उत्तेजनाओं को नियंत्रित करना

    एक डोमिनैटिक्स चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक हो जाओ सेक्स खिलौना प्रभाव का इन सामानों का उपयोग बीडीएसएम सत्रों के दौरान शरीर को आमतौर पर नितंबों को मारने के लिए किया जाता है और इसमें चाबुक, चलने वाली छड़ और अयस्क शामिल हैं। खिलौना का प्रकार आपके साथी के आराम स्तर पर निर्भर होगा, और विकल्पों की श्रेणी बहुत व्यापक है, पारंपरिक इंडियाना जोन्स शैली कोड़ा से नरम पैडल तक।
  • एक डोमिनैटिक्स चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    गुदगुदी का कारण होने के लिए एक सहायक का उपयोग करें। हालांकि बहुत से लोग बीडीएसएम दृश्यों के बारे में सोचते समय तुरंत गुदगुदी नहीं होते हैं, हालांकि कुछ उपकरणों का उपयोग दर्द के बजाय असहज गुदगुदी करने के लिए किया जा सकता है। जब वे गले और निपल्स जैसे ईरगाइड ज़ोन पर गिराए जाते हैं, तो ये सामान भी विनम्र करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • एक डोमिनैटिक्स चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    चिमटी और निप्पल क्लैंप का प्रयोग करें। टोंग त्वचा पर दर्द या दबाव पैदा कर सकता है और आमतौर पर निपल्स पर रखा जाता है। शुरुआती में, आदर्श प्रत्येक उपयोग के लिए दस मिनट तक की सीमा निर्धारित करना है, क्योंकि इस तरह के सामान क्षेत्र के रक्त परिसंचरण में बाधित कर सकते हैं।
  • एक डोमिनैट्रिक्स चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    कंसोल का उपयोग करें और प्लग इतिहास। प्लग और कंसोल सभी प्रकार के सेक्स प्ले के लिए शानदार विकल्प हैं, लेकिन बीडीएसएम चिकित्सकों के लिए विशेष रूप से मजेदार हो सकता है। इन सामानों में से किसी को खरीदने का निर्णय लेने पर, सुनिश्चित करें कि यह गैर विषैले सामग्री से बना है और स्नेहक के साथ सुरक्षित रूप से उपयोग किया जा सकता है एक पानी आधारित स्नेहक किसी भी खिलौना या कंडोम पर लागू किया जा सकता है तेल-आधारित स्नेहक की सिफारिश नहीं की जाती है, जो कंडोम या लेटेक्स, रबड़ या पीवीसी से बने किसी भी प्रकार के सहायक का उपयोग करते हैं। अंत में, सिलिकॉन स्नेहक सिल्लिकोन खिलौने के साथ इस्तेमाल नहीं किया जा सकता।
    • प्लग या कंपन कंसोल प्रभुत्व दृश्य में अतिरिक्त ऊर्जा जोड़ सकते हैं।
  • विधि 3
    तकनीकों का प्रयोग दासता

    एक डोमिनैट्रिक्स चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    आपके लिए सही रस्सी चुनें इसके लिए कई रंग और सामग्री उपलब्ध हैं दासता, और विभिन्न प्रकार के रस्सी, नायलॉन से रेशम तक की सामग्री से बना, अलग-अलग स्तरों के आराम, सुरक्षा आदि भी प्रदान करते हैं। एक सेक्स दुकान के विक्रेता से बात करें यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप क्या चाहते हैं
  • एक डोमिनैटिक्स चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    रस्सों को सुरक्षित रूप से उपयोग करें वे बीडीएसएम अभ्यास में खतरनाक उपकरण हैं, क्योंकि वे तंत्रिका क्षति, अस्थिरता और यहां तक ​​कि मौत के कारण अनुचित तरीके से उपयोग किए जा सकते हैं। उदाहरण के लिए कभी भी किसी अन्य व्यक्ति के गले के खिलाफ रस्सी को दबाएं। दृश्य के दौरान ध्यान में रखने के लिए यहां अन्य चीजें हैं:
    • जब वह बंधा है तो अकेले विनम्र छोड़ दें।
    • साँस लेने से बचें
    • सुनिश्चित करें कि रस्सी आरामदायक है और रक्त परिसंचरण की अनुमति देता है। रस्सी और आपके साथी की त्वचा के बीच एक उंगली का न्यूनतम स्थान होना चाहिए।



  • एक डोमिनैट्रिक्स चरण 14 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    बीडीएसएम दृश्य में हथकड़ी जोड़ें कलाई, पैरों और जननांगों के लिए कफ भी हैं, और वे विनम्र आंदोलनों को सीमित करने का एक तेज और अधिक व्यावहारिक तरीका है, और प्रत्येक मॉडल के आधार पर सुरक्षित हो सकते हैं। मुलायम से कई प्रकार के हथकड़ीें हैं, वेल्क्रो बंद होने के साथ, उन धातुओं के लिए जो केवल रिंच के साथ खोले जा सकते हैं फिर, यह तय करने के लिए कि आपके लिए कौन सा विकल्प सबसे अच्छा है, अपने साथी से बात करें
  • एक डोमिनैटिक्स चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    विनम्र के लिए एक उपयुक्त ठोकर चुनें। कुछ अलग प्रकार के ठूंठ हैं, तो यह तय करने के लिए अपने साथी से बात करें कि कौन सा सबसे अच्छा विकल्प है गेंद के साथ झूठ एक संवेदनशीलता की गहन संवेदना प्रदान करता है, क्योंकि यह थोड़ा सा साँस लेता है और जबड़े को अप्राकृतिक तरीके से खुलता है। छड़ी के आकार का झूला जबड़ा और सांस के लिए थोड़ा और अधिक आरामदायक है। चुना मॉडल के बावजूद, विनम्रता के साथ एक संकेत या सुरक्षा के संकेत को संयोजित करें जिससे कि वह असुरक्षा के किसी भी वास्तविक अर्थ को सम्पर्क कर सके।
    • एक समय में बीस से अधिक मिनट के लिए झूठ नहीं पकड़ो, खासकर पहले कुछ समय।
  • एक डोमिनैटिक्स चरण 16 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    पट्टा पहनें पट्टा एक मजेदार गौण हो सकता है जो दबंग करने और दबदबा करने के लिए प्रस्तुत करने के लिए नियंत्रण की भावना बताता है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि खेल सुरक्षित है, गाइड को अचानक खींचें नहीं यह भी महत्वपूर्ण है कि कॉलर गर्दन पर अधिक तंग नहीं हो, इसलिए त्वचा और सहायक के बीच दो उंगलियों की जगह छोड़ दें।
  • विधि 4
    जलवायु बनाना

    एक डोमिनैट्रिक्स चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक थीम चुनें कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अठारहवीं शताब्दी के भव्य यौन काल के अंगों या भविष्य की यौन मांद के बारे में सोच रहे हैं, एक विषय काल्पनिक बहुत अधिक उज्ज्वल हो सकता है। यद्यपि युगल को इस दृश्य के अनुरूप पूरे कमरे में बदलाव नहीं करना पड़ता है, कुछ फ़र्नीचर और ऑब्जेक्ट्स वांछित फंतासी के लिए एक वातावरण अधिक अनुकूल बना सकते हैं।
  • एक डोमिनैटिक्स चरण 18 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    कपड़ों पहनें जो दबंग पहचान को परिभाषित करता है इसमें चमड़े या ब्रोकेड टुकड़े, एक मुखौटा, केप या किसी अन्य सहायक शामिल हो सकते हैं जो मंचन के लिए शक्ति या रहस्य की भावना को जोड़ता है। कपड़े बेडरूम या फैंसी के विषय से मेल खा सकते हैं, जिसका अर्थ है कि आप अठारहवीं शताब्दी के पिशाच के रूप में तैयार हो सकते हैं या एक दृश्य के साथ गोथिक के रूप में steampunk. सब कुछ फंतासी पर निर्भर करेगा और इसकी पहचान डोनेग्रेटिक्स के रूप में होगी
  • एक डोमिनिएट्रिक्स चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    विनम्र के लिए कपड़े चुनें यह कदम इस दृश्य का हिस्सा हो सकता है, या आप बीडीएसएम अभ्यास शुरू करने से पहले दोनों एक साथ तय कर सकते हैं आपके साथी के कपड़ों में डाकू, सीधा जाकेट और यहां तक ​​कि शुद्धता बेल्ट भी शामिल हो सकते हैं बस सुनिश्चित करने के लिए याद रखें कि प्रभुत्व के दृश्य को शुरू करने से पहले वह कपड़े और सामान के विकल्प के साथ सहज है।
    • बिक्री का उपयोग करने की कोशिश करें दहनशील इस रहस्यमय वातावरण को बनाने के लिए इस सहायक का उपयोग करने के लिए हो सकता है, विनम्रता को रोकने से पता चलता है कि आगे क्या होता है द्यूत की शैली के आधार पर बिक्री चमड़े या रेशम के साथ की जा सकती है, और कई विकल्प उपलब्ध हैं
  • एक डोमिनिटिक्स चरण 20 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    तहखाने में कुछ फर्नीचर जोड़ें लैंगिक रूप से कार्यात्मक फर्नीचर, विशेष रूप से बीडीएसएम अभ्यास के लिए विशेष रूप से, वर्चस्व सत्रों के लिए एक दिलचस्प तत्व जोड़ सकते हैं। कामुक झूलों से पिंजरों तक, कई प्रकार के फर्नीचर होते हैं जिन्हें आपके कमरे या कालकोठरी में इस्तेमाल किया जा सकता है। वे फंतासी को स्पर्श कर सकते हैं, या इसे और भी उज्ज्वल बना सकते हैं
  • एक डोमिनिट्रिक्स चरण 21 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    कल्पना के लिए गीत चुनें चाहे अपने व्यापार अंधकारमय "टेकट्टा और डी माइनर में लोप" बाख द्वारा है, या यदि आप "मोजार्ट, l`Opéra रॉक" पसंद करते हैं, संगीत लालच, शक्ति या आतंक की एक परत दृश्य करने के लिए जोड़ सकते हैं। इसके अलावा, फंतासी के मंचन के दौरान भावनाओं और कामुकता को तेज करने की शक्ति है। हालांकि, ऐसी धुनों से बचें जो आपको विचलित कर सकते हैं
  • विधि 5
    दबंग भूमिका निभा रहा है

    एक डोमिनैटिक्स चरण 22 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    निर्धारित करें कि आपके साथी को बोलने की अनुमति कब है आप गग का उपयोग करने के बजाय ऐसा कर सकते हैं, या दो को संयोजित कर सकते हैं। इसके अलावा, कुछ समय के लिए चुप रहने के लिए मजबूर होने के बाद विनम्र बोलने की अनुमति दोनों भागीदारों में खुशी पैदा हो सकती है।
  • एक डोमिनिटिक्स चरण 23 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    निर्धारित करें कि विनम्र क्या बोल सकता है यह चरित्र के भीतर करो (यदि आप कुछ कल्पना खेल रहे हैं), या उन दो शब्दों का उपयोग करें जो जोड़े पहले से जोड़ चुके हैं। एक रास्ता या दूसरा, नियंत्रण दृश्य को और अधिक तीव्र बना सकता है। उदाहरण के लिए, दबंग करने वाला कुछ कह सकता है, "मुझे बताओ कि मैं आपकी रानी हूँ" या "मुझे अभी बताओ कि आप क्या चाहते हैं।"
  • एक डोमिनिटिक्स चरण 24 के नाम से चित्र बनाएं
    3
    उसे बताओ कि उसे क्या करना चाहिए यह वर्चस्व के दृश्यों के भीतर एक पारंपरिक परंपरा है, लेकिन पावर रिलेशनशिप को तेज कर सकता है उसे विनम्र करने या उसे छूने के लिए विनम्र भेजना दोनों साझेदारों को उनकी लैंगिकता के नए विचारों को प्राप्त करने में मदद मिल सकती है। उदाहरण के लिए, "मुझे होंठों पर चूमो।" यहां महत्वपूर्ण बात यह सुनिश्चित करने के लिए है कि ऑर्डर दूसरे व्यक्ति को वास्तव में असुविधाजनक नहीं बनाती। यदि वह सुरक्षा शब्द का उपयोग करता है, तो कार्य रोकें या अनुरोध को हटा दें। "जब से तुम मेरे होठों को चूमने के लिए नहीं करना चाहते हैं, तुम मेरे गाल को चूम सकता है?": उदाहरण के लिए, नम्र के लिए एक विकल्प की पेशकश करने का प्रयास करें।
  • एक डोमिनैटिक्स चरण 25 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    वे कल्पना में भूमिका निभाते हैं प्रदर्शन एक बीडीएसएम दृश्य में तनाव को बढ़ाने के लिए एक मजेदार और रचनात्मक तरीका हो सकता है। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी भी भूमिकाओं रानी और आम आदमी, सिर और सहायक, या एक तरह से कुछ और के रूप में एक गतिशील शक्ति है कि निभा सकता है। इसके अलावा, एक costumed पोशाक जोड़ने यह और अधिक वास्तविक कर सकते हैं
  • एक डोमिनैटिक्स चरण 26 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    दृश्य के भाग के रूप में दंड को लागू करना कभी-कभी दबंग वाली किसी भी तरह के अवरोध के लिए विनम्र दंडित करेगा। सजा वर्चस्व सत्र से पहले विस्तार से चर्चा की जानी चाहिए, खासकर जब जोड़ी बीडीएसएम व्यवहार में नया है, और आदर्श है कि दंड विनम्र के लिए मजेदार है। उदाहरण के लिए, आप अपने साथी को प्रभाव के खिलौने के साथ दंडित कर सकते हैं, चुप्पी की आवश्यकता होती है या माफी के लिए अनुरोध कर सकते हैं। चुनी गई दंड के बावजूद, वह प्रभुत्व के एक आराम क्षेत्र से अधिक नहीं होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • बीडीएसएम अभ्यास करने वाले अधिक लोगों से मिलो यहां तक ​​कि एक नियंत्रक को एक संरक्षक की जरूरत है। बीडीएसएम के दृश्य का पता लगाने और स्वस्थ, सुरक्षित प्रथाओं को अपनाने में आपकी सहायता करने के लिए किसी से पूछिए।
    • यदि आप रिश्ते में यौन समस्याओं का सामना कर रहे हैं, तो एक यौन चिकित्सक या जोड़ों के परामर्शदाता से परामर्श करें।
    • कठिन परिश्रम करें और सभी आवश्यक सावधानी बरतें जब आप संभावित रूप से खतरनाक कुछ करना चाहते हैं, जैसे कि निलंबन, बंधन या जीएजी का उपयोग दूसरे व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल होने के लिए सिर्फ एक गलत कदम! शुरू करने से पहले एक पेशेवर से बात करें

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (28)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com