IhsAdke.com

एक औरत को आप में ओरल सेक्स करने के लिए कैसे विनम्र करें

कई पुरुष मौखिक सेक्स को एक अंतरंग और रोमांचक संकेत के रूप में देखते हैं, लेकिन सभी महिलाएं अपने भय और चिंताओं को शांत करने वाले किसी बातचीत के बिना तुरंत अभ्यास, निष्पादन या प्राप्त करने के लिए तैयार नहीं होती हैं इसे बंद करना अजीब और शर्मनाक हो सकता है, लेकिन अपने साथी के साथ अंतरंग मामलों के बारे में बात करने से रिश्ते में भरोसा और अंतरंगता बनाने में मदद मिलेगी, भले ही वे शुरू से ही विचार से बहुत खुश न हों। पहला कदम यह सवाल पूछना है, लेकिन यह ध्यान रखें कि पूछने के कुछ तरीके दूसरों की तुलना में अधिक सम्मान और खुले हैं।

चरणों

विधि 1
आदरपूर्वक मामले को संबोधित करते हुए

ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
जब यह सेक्स की बात आती है, तो शुरू से ही ईमानदार, खुले और विचारशील रहें। पूरे रिश्ते में चल रही वार्ता इस विशिष्ट वार्तालाप की कुंजी होगी। पता लगाएं कि वह क्या पसंद करती है, जो उसे उत्साहित करती है, जो उसे खुशी देती है जब आप इसके बारे में बात कर रहे हैं, तो अपने बारे में एक ही जानकारी प्रदान करना सुनिश्चित करें। एक अंतरंग बातचीत एक निजी सेटिंग में किया जाना चाहिए, दोनों भागीदारों को खोलने के लिए अनुमति के अलावा। दंपति को कई अलग-अलग मुद्दों पर चर्चा करनी चाहिए ताकि मौखिक सेक्स ही एक बहुत ही शांत विषय हो:
  • आपको क्या पसंद है और बिस्तर में नापसंद? इसकी सीमा क्या है?
  • आप कितनी बार सेक्स करना चाहते हैं?
  • यदि रिश्ते हाल ही में हैं, तो पिछली बार जब आप एसटीआई के लिए परीक्षण किया गया था?
  • टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका के बारे में ओरल सेक्स चरण 2
    2
    अपनी इच्छाओं और कल्पनाओं के बारे में बहुत कुछ बोलें इस तरह के विषय को खींचकर शर्मिंदा हो सकता है, लेकिन यह उन दंपतियों के लिए एक विनोदी और मजेदार वार्तालाप भी प्रदान कर सकता है जिन्होंने निर्णय नहीं करने पर सहमति व्यक्त की है। क्या कल्पनाएं और शैलियों आपको पसंद हैं? क्या मूर्खतापूर्ण लेकिन सेक्सी विचारों आप उत्तेजित? क्या आप दोनों एक बुत या फंतासी साझा करते हैं? याद रखें कि यह एक गंभीर बातचीत नहीं है, लेकिन यह अभी भी अधिक अंतरंग बातचीत प्रदान करेगा जो मौखिक लिंग को सतह पर ला सकता है:
    • उन शीर्ष पांच स्थानों की सूची बनाएं जिनसे आप सेक्स करना चाहते हैं, भले ही उनमें से कुछ अजीब या अजीब हों
    • एक वेबसाइट पर जाएं या कामसूत्र के रूप में एक सेक्स बुक बुक करें, मज़ेदार या रोमांचक स्थिति चुनने के लिए।
    • एक दूसरे के साथ किसी भी कल्पना या गुप्त इच्छाओं को साझा करें अगर दोनों पार्टनर खुश करने के लिए जोड़े मिलते हैं तो बातचीत बहुत आसान होगी।
  • टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका के बारे में ओरल सेक्स चरण 3
    3
    यौन एडवेंचर को धीरे-धीरे तीव्र करना यदि मौखिक सेक्स पहले ही एक विचार को बोल्ड करते हैं। यदि आपको मौखिक सेक्स करने या प्राप्त करने की तरह महसूस होता है, लेकिन विश्वास है कि इस विषय पर आना अब "आपके पैर से एक कदम अधिक ले जाएगा," छोटे रोमांच के साथ शुरू करें शुरुआती प्राथमिकताएं, जो साझेदारों के लिए छोटे जोखिम लेने और एक-दूसरे के बारे में अधिक जानने के लिए एक सुरक्षित समय प्रदान करते हैं। थोड़ा गंदी बात करने की कोशिश करो एक दूसरे के शरीर को चूमो, प्यार के शरीर के हर इंच के साथ आराम से हो रहा है जैसे ही सीमाएं पार हो जाती हैं, मौखिक सेक्स अब वर्जित नहीं रहेंगे और केवल रिश्ते में एक स्वाभाविक अगला कदम होगा।
  • टॉक टू आपकी वाइफ़ या प्रेमिका के बारे में ओरल सेक्स चरण 4
    4
    अपने यौन जीवन के बारे में नियमित रूप से बात करें एक गंभीर रिश्ते में, एक दंपति सेक्स के बारे में कोई भी बातचीत नहीं कर सकता है और कभी भी इस विषय को फिर से नहीं खींच सकता है। किसी को भी ऐसा क्यों करना चाहिए? यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि बातचीत मौखिक सेक्स या कुछ और के बारे में है, रिश्ते मजबूत करने के लिए सेक्स के बारे में बात करना महत्वपूर्ण है इसके अलावा, मौखिक सेक्स के बारे में चर्चा बहुत आसान होगी यदि भागीदारों के पास खुले और ईमानदार बातचीत का इतिहास है।
    • यदि आप पहले से एक दूसरे के साथ पूरी तरह से सहज महसूस कर रहे हैं, तो क्या कोई नई चीजें हैं जिन्हें आप कोशिश कर रहे हैं (जैसे मौखिक सेक्स या जो भी)?
    • जब विषय ऊपर आता है, तो शर्मिंदा मत हो। वार्तालाप शुरू करने के लिए "आप हमारे वर्तमान यौन जीवन के बारे में क्या सोचते हैं" एक अच्छा खुला प्रश्न है
  • विधि 2
    अपनी भावनाओं के बारे में बात कर रहे

    ओरल सेक्स के बारे में अपनी पत्नी या प्रेमिका से बात करें
    1
    अपनी इच्छाओं को स्पष्ट करें जब सेक्स के बारे में बात करते हैं, तो किसी व्यक्ति को इस विषय को लाने के लिए प्रयास करने के लिए किसी भी मार्ग या संकेत नहीं बनाएं। अगर आप जिस स्त्री से प्यार करते हैं, उसके लिए आप अपेक्षा करते हैं कि आपको प्रत्यक्ष होना चाहिए। याद रखें कि आपके यौन जीवन को किसी अन्य व्यक्ति के साथ साझा किया जाता है, विशेष रूप से तुम्हारा नहीं, और इसे किसी ऐसी चीज के रूप में व्यवहार करना जो आपकी चिंता करता है, न कि आपका साथी।
    • "मैं अपने जीवन में मौखिक सेक्स को शामिल करने के तरीकों का विचार करना चाहूंगा।"
    • "मुझे लगता है कि हम मौखिक सेक्स की खोज करना शुरू कर सकते हैं, अगर हम पहले से ही पर्याप्त आराम कर रहे हैं।"
    • "मुझे वास्तव में आप पर मौखिक सेक्स करने और प्राप्त करने का आनंद मिलता है, इसलिए मैं यह अभ्यास हमारे यौन जीवन में अधिक उपस्थित करना चाहता था।"
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाला चित्र 6
    2
    सुनो टिप्पणी के बिना उसे क्या कहना है चुपचाप सुनो, भले ही वह यह न कहें कि आप क्या सुनना चाहते हैं। पूरा ध्यान दें क्योंकि वह अपनी भावनाओं और चिंताओं को व्यक्त करती है हो सकता है कि उसके पास बहुत कुछ कहना या कहना न हो जो वह पसंद नहीं करता। आपने अपनी इच्छाओं के बारे में बात की है और भले ही प्रिय स्त्री ने "नहीं" कहा है, अब वह उनके बारे में जानता है। यह उसके सिर में होगा, और यदि आप उसका समर्थन करते हैं, उनका सम्मान करते हैं और उसे समझने की कोशिश करते हैं, तो उसे आत्मविश्वास और आश्वस्त महसूस हो सकता है कि इसे शांतिपूर्वक ढंग से सोचने का अवसर मिलने के बाद।
    • याद रखें: आपकी पहुँच के भीतर जो कुछ है वह यह है कि आप क्या चाहते हैं - अपनी इच्छाओं के साथ ईमानदार और ईमानदार रहें।
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाला चित्र
    3
    याद रखें कि हमारे यौन जीवन एक सामान्य अच्छा है, नहीं एक सौदेबाजी चिप टिप्पणियां या विचार जैसे कि "यदि आप मुझे मौखिक बताते हैं तो मैं सभी सप्ताह में व्यंजन करूँगा" एक खुश सेक्स जीवन के लिए आवश्यक प्रेम और आत्मविश्वास का विकास नहीं होगा। बेडरूम में जो चीजें होती हैं, वह आप दोनों के साथ होती हैं, वह ऐसी नौकरी नहीं करती जो वह आपको अच्छी तरह से काम करने के लिए पुरस्कृत करती है, चाहे कोई भी काम हो। अपने प्रियजन को मूल्यवान और आरामदायक महसूस करने के लिए (और इसलिए आप के साथ साझा हितों को साझा करना चाहते हैं), लेनदेन के रूप में मौखिक सेक्स का इलाज न करें।
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाली तस्वीर चरण 8
    4
    कारणों के बारे में सोचें, जो आपको इस सुझाव के बारे में उत्साहित न होने दें। यह कार्य डरावना हो सकता है, क्योंकि कुछ महिलाओं को लगता है कि वे साँस नहीं ले सकते और घुटने और घुटने से डरते हैं। यह समझना महत्वपूर्ण है कि आपका साथी खुद को एक कमजोर स्थिति में डाल रहा है कुछ महिलाओं को अपने भागीदारों को चोट पहुँचाने या बस कुछ गलत कर रही से डर लगता है जब पार्टनर्स पूरी तरह से एक दूसरे पर भरोसा नहीं करते हैं, तो ऐसी गतिविधियों से महिला में बहुत सी चिंता, असहायता और असुविधा हो सकती है। यदि आप अपनी चिंताओं को अनदेखा करते हैं और केवल अपनी खुद की खुशी के बारे में सोचते हैं, तो आप उस प्रिय व्यक्ति को आश्वस्त नहीं करेंगे।
    • उसे पूछिए कि वह प्रथा से परेशान क्यों नहीं होती और न ही महसूस करती है और जवाब सुनने के लिए तैयार हो रही है। याद रखें, आप शायद कुछ चीजों के साथ भी सहज महसूस नहीं करते हैं
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाला चित्र 9
    5
    पूछें कि आप उसके लिए अनुभव अधिक मनोरंजक और सुखद कैसे बना सकते हैं। दोनों भागीदारों के लिए चीजें बेहतर बनाने के कई तरीके हैं हो सकता है कि वह उसे छंटनी वाले जघन बाल पसंद करती है, या यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे दोनों साफ हैं, आपके साथ एक शॉवर लेना चाहते हैं हो सकता है कि वह भी मौखिक सेक्स के बारे में बात करना चाहती है और आपको अधिक बार देखना चाहता है। चाहे इरादों या विचारों के बावजूद, आप नहीं जानते कि क्या हो रहा है यदि आप नहीं पूछते हैं
    • क्या आप सेक्स में पहल करना पसंद करते हैं और जैसे ही आप उत्तेजना तक पहुंचते हैं, कुछ और ओर आपका ध्यान निर्देशित करते हैं? मौखिक सेक्स अंतरंगता का एक कार्य है, और ऐसा होने की अधिक संभावना है जब कोई व्यक्ति समय को सुरक्षित रखता है और अपने यौन जीवन को महत्व देता है।
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाला चित्र 10
    6
    समझें कि प्रथा एक एकमात्र सड़क नहीं है पुरुषों में मौखिक सेक्स भी हो सकते हैं, और यदि आप रिश्ते में उस कार्य को शामिल करना चाहते हैं, तो आपको उस व्यक्ति के व्यवहार में इसे आराम करने की आवश्यकता है जिसे आप पसंद करते हैं। इस तरह, आप उसे आसानी से छोड़ देंगे, और साथ ही, दांव के यौन जीवन में नई चीजों को शामिल कर लें, अपने साथी की हमेशा प्रतीक्षा करने के लिए बिना प्रयास करें।
    • कभी निष्क्रिय-आक्रामक व्यापारिक मुद्रा के रूप में मौखिक सेक्स का उपयोग न करें - "मैंने ऐसा किया है, अब आपको इसे भी करना है।" बेहद अपमानजनक होने के अलावा, ऐसे व्यवहार की कोई संभावना नहीं है जिससे एक महिला को आसानी से छोड़ दिया जाता है और मौखिक सेक्स को रिश्ते के निरंतर तत्व में बदल दिया जाता है।
  • विधि 3
    एक साथ चल रहा है

    ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाला चित्र 11
    1
    गंभीर और सख्त कुछ के बजाय लिंग प्रकाश और मज़ा रखें ऐसी फिल्मों पर ध्यान न दें जो सेक्स को गहराई से गंभीर और आध्यात्मिक कृत्य के रूप में चित्रित करते हैं। आमतौर पर, विशेषकर लंबे समय तक चलने वाले रिश्तों में, लिंग एक तरल पदार्थ होता है, जो आमतौर पर शर्मनाक होता है, और दांतों द्वारा साझा किए गए हमेशा मजेदार कृत्य होता है। प्रकाश रवैया होने से आपको बेकार की सलाह मिल सकती है, लेकिन जब लोग किसी भी प्रारंभिक समस्या या शर्मिंदगी में हंसने का प्रबंधन करते हैं, तो लोग नई चीजों की कोशिश करने के लिए अधिक इच्छुक होते हैं।
    • अगर आपको वह पसंद है जो वह अभी कर रही है, तो ऐसा कहें रिश्ते के भीतर आराम, आत्मविश्वास और महान सेक्स जीवन को विकसित करने का यह सबसे अच्छा तरीका है।
    • जब कुछ "गलत" जाता है, तो बस मुस्कुराओ! जब कुछ बेवकूफ हो जाता है, दो बिस्तरों में से एक के रूप में, हँसने से डरो मत - यह मौसम को समाप्त नहीं करेगा
    • एक स्वस्थ यौन जीवन के साथ एक व्यक्ति को शांत और सहज महसूस करने की आवश्यकता होती है, और कोई भी उस समय की तुलना में आसानी पर अधिक महसूस नहीं करता है जब वह हंसते हुए और प्यारे के आगे मुस्कुरा रहे हों
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाला चित्र 12
    2
    उसे बातचीत के बाद पहल करें - उसे दबाएं नहीं कभी मांग मत करो, परेशान हो जाओ, उसे कुछ ऐसा करने के लिए मजबूर न करें जो वह नहीं चाहती है, या मुखर यौन संबंध प्राप्त करने के लिए, खासकर जब मौसम बिस्तर पर गर्म हो जाता है आपने कहा कि आप क्या सोचते हैं, उसने कहा कि आप क्या सोचते हैं, और चीजों को आगे बढ़ाने का कोई कारण नहीं है। जब आपका बच्चा महसूस करता है कि वह तैयार है तो आपका पार्टनर अपने आप में पहल करेगा।
    • यदि आपने पहले से ही संबंध में मौखिक सेक्स शामिल करने के तरीकों पर चर्चा की है, लेकिन कई हफ्तों या महीनों में बिना किसी बदलाव के पारित हो गए हैं, इस विषय को एक शांत और उचित समय में फिर से खींचें।



  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाला चित्र 13
    3
    अपने यौन जीवन में धीरे-धीरे इस अभ्यास को शामिल करें, इसे तुरंत स्पॉटलाइट में डालने के बजाय हर मौखिक सेक्स को आपको संभोग करने के लिए लंबे समय तक पर्याप्त नहीं रहना पड़ता है। एक औरत को और अधिक सहज बनाने का एक अच्छा तरीका है मौखिक सेक्स को अग्रभुगतान में पेश करना, फिर उन पदों में जा रहा है जिनके साथ दंपति पहले से अधिक आदी हो। यह आपको यह महसूस करने में मदद करेगा कि आप कितने सहज हैं, विषय को जीवित रखते हैं, और आपको एक मध्य जमीन हासिल करने में सहायता करते हैं।
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाला चित्र 14
    4
    उसे अपने शरीर के नियंत्रण में रहने दें, अपनी स्वयं की शैली और लय चुनकर - उसे पूरी तरह से सुरक्षित महसूस करने की जरूरत है यदि आप अपने साथी के सिर या बालों को पकड़ना चाहते हैं, तो यह स्पष्ट कर दें कि पल की गर्मी में उसके आंदोलनों को मजबूर नहीं करने या उसे नियंत्रित करने के लिए आपके पास पर्याप्त आत्म-नियंत्रण है। उसके बालों को पकड़ने में कुछ भी गलत नहीं है, इसलिए आपके चेहरे पर तार (यह वांछनीय भी हो सकता है) नहीं है, या अपने हाथ या कंधे पर अपना हाथ डाल रहा है, लेकिन आपको हमेशा इस तरह दयालु और दयालु करना चाहिए।
    • कोई समस्या नहीं अगर वह असुविधाजनक शुरू हो जाती है और पहले से रोकना चाहता है, तो याद रखें कि पहला कदम एक ऐसी महिला को मदद करेगा जो समय के साथ अभ्यास के साथ मौखिक सेक्स पसंद नहीं करता।
  • ओरल सेक्स के बारे में अपनी पत्नी या प्रेमिका से बात करें शीर्षक 15 चित्र
    5
    उसे पूछो कि वह क्या करना पसंद करती है, या वह अगली बार आना चाहेगा। यह पूछताछ नहीं है, और आपको प्रत्येक सेक्स के बाद ऐसे सवाल पूछने की ज़रूरत नहीं है (प्रश्नावली जल्दी से थका हुआ हो), लेकिन जोड़े को अपने यौन जीवन पर चर्चा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करना चाहिए। आपके यौन संबंध होने के बाद, जब आप दुखी और बात कर रहे हों, तो उससे पूछें कि वह क्या पसंद करती है। पता लगाएँ कि क्या ऐसी चीजें हैं जो वह इतनी खुश नहीं हुई है और हमेशा वार्तालाप के दौरान प्रकाश और विनोदी टोन रखती हैं। आप एक युगल हैं और संभवत: आप प्रत्येक भोजन के बारे में बात करते हैं, तो सेक्स के बारे में क्यों नहीं खुला?
    • यदि वह अभी भी मौखिक सेक्स की खोज कर रही है, तो उसे बताएं कि उसे कितना खुशी है! उसकी चुप्पी उसे अवमूल्यन महसूस कर सकती है, या इससे भी बदतर हो सकती है, उसे विश्वास करने के लिए उसे ले लें कि वह इस पर अच्छा नहीं है,
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाला चित्र
    6
    ध्यान रखें कि ये अत्यंत अंतरंग कृत्य हैं और इसलिए जब तक वे प्राकृतिक हो जाते हैं तब तक कुछ समय लग सकता है यह अनुभव दोनों साझेदारों के लिए सुखद हो सकता है जब तक कि यह प्रेम, विश्वास और ईमानदारी से भरा होता है रिश्ते में, यौन जीवन एक सतत प्रक्रिया है जो बढ़ती है और विकसित होती है जब उसे आवश्यक ध्यान प्राप्त होता है। बात करते रहें, एक दूसरे से ईमानदारी और प्यार करते हुए, तो आप दो खुश रहेंगे
    • समझें कि अगर आप जिस स्त्री से प्यार करते हैं, उसके साथ आप ईमानदार रहे हैं तो आपको निजी पक्ष को "नहीं" नहीं लेना चाहिए। मौखिक सेक्स करने के लिए इनकार या अनिच्छा अनिवार्य नहीं है कि "वह आपको प्यार नहीं करती" उसकी प्रतिक्रियाओं पर भरोसा करें और निराशा के बजाय चीजों को काम करने का एक तरीका ढूंढें
    • तथ्य यह है कि किसी को मौखिक सेक्स पसंद नहीं है, कोई रिश्ता खत्म करने का कोई अच्छा कारण नहीं है, लेकिन यौन संगतता की कमी हो सकती है। यह महत्वपूर्ण है कि दोनों पार्टियां सुनना, समझौता और एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं।
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाला चित्र 17
    7
    समझें कि आपका साथी मौखिक सेक्स को कभी पसंद नहीं कर सकता है या नहीं चाहता है लोग विभिन्न चीजों के बारे में उत्साहित होते हैं और सिर्फ इसलिए कि आप उनसे बात करते हैं, उनसे बात करते हैं और इस लेख में सभी चरणों का पालन करते हैं, यह आपको उनसे उम्मीद करने का अधिकार नहीं देता है अपना मन बदलो विषय के संबंध में, चाहे कितना भी समय बीत चुका हो। रिवर्स भी वैध है: आप ऐसा कुछ नहीं करेंगे जिसे आप करना पसंद नहीं करते क्योंकि उन्होंने यह सुझाव दिया था, चाहे चाहे कितना दयालु और अनुरोध का अनुरोध हो। उसका निर्णय का सम्मान करें वह आपको मौखिक सेक्स नहीं करती है, और आपको मौखिक सेक्स करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आप ऐसा करने की तरह महसूस करते हैं।
  • विधि 4
    खुद को खुशी के लिए खुद को समर्पित

    ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाला चित्र 18
    1
    उसके बारे में मौखिक सेक्स के बारे में बात करने के लिए भी यही प्रयास करें। यह समस्या सिर्फ आपकी आवश्यकताओं के बारे में नहीं है और एक दंपति के रूप में, दोनों भागीदारों की जिम्मेदारी है कि एक-दूसरे को खुशी महसूस हो, यह भी है कि आपको क्या करना है और क्या पसंद है उसके बारे में सवाल पूछना चाहिए मौखिक सेक्स के बारे में बात कर रहे
    • "क्या आप इसे पसंद करते हैं जब मैं आप पर करता हूँ?"
    • "क्या कुछ भी हम सेक्स को और भी अधिक सुखद बनाने के लिए कर सकते हैं?"
    • "मैं चाहता हूं कि जब हम सेक्स कर रहे हों तो हम दोनों मौखिक सेक्स करना शुरू करते हैं, आपको क्या लगता है?"
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाली तस्वीर चरण 1 9
    2
    प्रिय मित्र को अपनी जरूरतों को पहले रखकर बातचीत करने दो। अब आपकी आवश्यकताओं और इच्छाओं के बारे में बात करने का समय नहीं है, विषय आपका साथी है। मौखिक सेक्स आमतौर पर कुछ ऐसा होता है जो एक साथी दूसरे के लिए करता है, उसे केवल सुख प्राप्त करने के दौरान आराम करने की इजाजत देता है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको आनंद नहीं लेना चाहिए और आपको सहज महसूस भी करना चाहिए (निश्चित रूप से आपको करना चाहिए!), बल्कि यह कि हमेशा उसकी प्राथमिकता हमेशा एक प्राथमिकता होनी चाहिए क्योंकि इससे आपको कोई परेशानी नहीं होती है
    • यदि उसे मौखिक सेक्स के साथ असहज महसूस होता है, तो उससे पूछिए कि वह क्यों अक्सर, महिलाओं को गलती से विश्वास हो जाता है कि उनके vaginas हैं गंदा या शर्मनाक, और कोई भी नहीं चाहता कि "वहां नीचे हो"। यह स्पष्ट कर दें कि यह सच नहीं है, उसे आश्वस्त।
    • क्या वह चीजें हैं जो उन्हें पसंद नहीं करतीं? चीजें जो आप जानते हैं कि आप प्यार करते हैं?
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी इच्छाओं, चिंताओं या रुकावटों के बारे में ईमानदार और प्रत्यक्ष रहें यदि आप चाहते हैं कि उसे आप के बारे में ईमानदार होना चाहिए, तो आपको भी होना चाहिए। सभी पुरुष मौखिक सेक्स के साथ समान रूप से आरामदायक महसूस नहीं करते हैं, और इसके साथ कुछ भी गलत नहीं है - यही कारण है कि आप बात कर रहे हैं। अभ्यास के साथ उसकी मदद करने के लिए, आपको आराम करने की भी आवश्यकता है। यही है, मौखिक सेक्स के कुछ हिस्सों में आपको असुविधा होती है या आप अब उससे अधिक मौखिक सेक्स करना चाहते हैं?
    • आप बिल्कुल भी क्या नहीं करना चाहते हैं?
    • आप अपने यौन जीवन में भविष्य में क्या बातें जोड़ना चाहेंगे?
    • जब आप मौखिक सेक्स कर रहे हैं तो आपको कैसा महसूस होता है?
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाला चित्र
    4
    प्रेमी के साथ-साथ सीखना आरंभ करने के लिए प्रारंभिक अभ्यास का प्रयोग करें यदि आप अपने साथी को मौखिक सेक्स के साथ पूरी तरह से संतुष्ट करने की कोशिश करते हैं, खासकर शुरुआत में। इसलिए कार्यकलापों के लिए "गर्मजोड़" के रूप में कार्य का उपयोग करें, जिससे कि जोड़ी पहले से ही अधिक करने के लिए आदी हो। आप दो नई चीजों की कोशिश करने के लिए और अधिक इच्छुक होंगे, और आप चीजों को धीमी गति से बढ़ाने के लिए सक्षम होंगे, बिना किसी भावना के सभी कार्यों को करने के लिए दबाव बनाने के लिए अधिक गहन कृत्य।
  • ओरल सेक्स के बारे में अपनी पत्नी या प्रेमिका से बात करें शीर्षक 22 चित्र
    5
    उसकी टिप्पणियों पर ध्यान दें आपका साथी एकमात्र व्यक्ति है जो कह सकता है कि क्या सुखद है और जो नहीं है, तो सुनो! उसे आश्वस्त करें कि अगर वह कुछ और चाहती है तो आपको नाराज नहीं मिलेगा, क्योंकि यह पता लगाने का एकमात्र तरीका है कि उसके लिए क्या काम करता है सबसे महत्वपूर्ण बात, उसे पूछने के लिए कहें कि जब आप कुछ अच्छी तरह से कर रहे हैं, तो वह जिस चीज़ों को पसंद करती है और जरूरतों पर ध्यान देने में मदद करती है
    • आवाज, आवाज़ और प्यारी औरत की शरीर की भाषा को सुनो, उसे ध्यान देना याद रखना, खुद को नहीं, ताकि अनुभव सबसे अच्छा संभव हो सके।
    • यदि वह सेक्स के दौरान बात करने या अंत में टिप्पणी देने में सहज महसूस नहीं करती है, तो एक सरल प्रणाली पर विचार करें: शायद वह अपने बाल को हल्के ढंग से खींच सकती है, जब वह कुछ पसंद करती है, या जब वह खुद का आनंद ले नहीं रही हो
    • अगर उसे कुछ पसंद है, तो जारी रखें। अपने साथी को खुशी देते हुए शतरंज के खेल की तरह कुछ जटिल नहीं है - जो काम कर रहा है उसे चिपकाएं!
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाला चित्र 23
    6
    आगे बढ़ने से पहले उसकी सहमति के लिए हमेशा पूछें, खासकर यदि आप ऐसा कुछ करना चाहते हैं जिसे आपने पहले कभी नहीं किया है नई स्थिति, अनुभव और चाल सेक्स जीवन का एक रोमांचक हिस्सा हैं, लेकिन आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए! दूसरे व्यक्ति की अनुमति मांगने का मतलब यह नहीं है कि बीच में बीच में मूड काटने या सेक्स में दखल हो, सवाल आसानी से अग्रमस्तिष्क का हिस्सा बन सकता है या बकवास से भरा बात हो सकता है (उदाहरण के लिए "मैं वास्तव में ______ चाहता हूं, क्या आप इसे पसंद करेंगे? "सहमति प्रेमियों के बीच एक निरंतर प्रक्रिया है, एक भी बातचीत नहीं है, और एक जोड़े को एक ही पृष्ठ पर रहने में मदद करता है.जब आप कुछ सहजता के साथ मौखिक सेक्स करना चाहते हैं, तो कहें,
    • "क्या आप ________ की कोशिश करना चाहते हैं?"
    • "क्या आप मुझे जारी रखना चाहते हैं?"
    • "मैं _______ के लिए जा रहा हूँ। मुझे बताओ कि आपको यह पसंद नहीं है!"
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाला चित्र 24
    7
    जब आप समाप्त हो जाएंगे, तो उससे पूछें कि वह किस भाग को पसंद करते हैं। एक अच्छी शुरुआती बात ये है कि आप जिस चीज को सोचते हैं, वह अच्छी तरह से किया था। कहते हैं, "क्या आपको यह पसंद आया जब मैंने __________ की कोशिश की?" या "क्या आप खुश रहेंगे यदि मैंने अधिक बार __________ किया?" उसे किसी प्रतिक्रिया के लिए मत दबाएं - वह अक्सर सेक्स में पकड़ेगी कि वह उसे सर्वश्रेष्ठ के बारे में सोचना भी नहीं रोक पाती - लेकिन पूछने का सरल कार्य यह दिखाने का एक अच्छा तरीका है कि उसकी खुशी प्राथमिकता है।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा रहें स्वच्छ और सुव्यवस्थित आपका साथी स्वच्छता के मुद्दों के बारे में चिंतित हो सकता है यदि आप हमेशा साफ-सुथरे और सुव्यवस्थित नहीं चलते हैं
    • याद रखें कि जिस स्त्री को आप प्यार करते हैं वह पोर्न स्टार नहीं है अभिनेत्रियों पेशेवर हैं और इसलिए इन गतिविधियों में विशेषज्ञ हैं, लेकिन उनके साथी नहीं है। पोर्नोग्राफ़ी फिल्मों में दिखाई देने वाली चीजों पर अपनी उम्मीदों को कभी भी आधार न दें

    चेतावनी

    • हालांकि मौखिक सेक्स अन्य यौन कृत्यों की तुलना में सुरक्षित है, फिर भी यह यौन संचारित बीमारियों (एसटीडी) फैल सकता है। एसटीडी शरीर तरल पदार्थ का आदान-प्रदान होने पर भी प्रचार कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com