IhsAdke.com

कैसे एक ईसाई लड़की को आकर्षित करने के लिए

क्या आपके युवा समूह या आपकी चर्च में एक सुंदर लड़की है जिसे आप में रुचि रखते हैं? या वह एक बहुत ही धार्मिक लड़की है जो एक ही स्कूल में अध्ययन करती है और उसकी आंखें पकड़ी जाती है? अच्छी बात यह है कि यह दिखाना मुश्किल नहीं है कि आप उसे पसंद करते हैं और उसे आप की तरह भी बनाते हैं। क्या आप चेहरे पर सही महसूस कर रहे हैं और इस बारे में बात कर रहे हैं एक ईसाई लड़की के लिए बहुत कम हो सकता है याद रखें कि वह आमतौर पर अन्य लड़कियों की तुलना में निजी जीवन में अधिक आरक्षित है अच्छी खबर यह है कि आकर्षण के साथ, ईसाई मूल्यों और सोने का दिल, आप इसे जीत सकते हैं!

चरणों

विधि 1
एक ईसाई लड़की का सम्मान करते हुए प्रभावित

एक क्रिश्चियन गर्ल चरण 2 का शीर्षक चित्र
1
उससे बात करो! हां, आपने इसे एक लाख बार सुना है, लेकिन यह इसलिए है क्योंकि यह काम करता है! यदि आप युवा लोगों के समूह में हैं, तो बाइबल का अध्ययन करने के बारे में उससे बात करें पूछें कि क्या वह अगले सप्ताह बैठक में भाग लेने की योजना बना रही है या अगर वह रविवार की पूजा करने की योजना बना रही है इस तरह के विषय को खींचने की कोशिश करें, बहुत हल्का, कुछ भी समझौता न करें ये विषय लड़की से बात करने और बर्फ को तोड़ने के लिए एक अच्छा विकल्प हैं और, सबसे महत्वपूर्ण बात, कुछ पर उसकी राय के लिए पूछें
  • एक ईसाई लड़की कदम 4 शीर्षक शीर्षक चित्र
    2
    उसके साथ अधिक समय व्यतीत करें आप वास्तव में उस व्यक्ति को वास्तव में जानने के बिना किसी को प्यार नहीं कर सकते तो जीतने के लिए पहला कदम इसे बेहतर जानना है! ऐसा करने के लिए, ईश्वर के प्यार को एक साथ साझा करने के अवसर तलाशें। उदाहरण के लिए, बाइबल अध्ययन में उसके पास बैठने की कोशिश करें। उसके साथ बात करने से डरो मत। आपके साथ बात करने में प्रसन्न होने की संभावना बहुत बढ़िया है।
  • एक ईसाई लड़की कदम 5 शीर्षक शीर्षक चित्र
    3
    उसे हंसी बनाओ क्या भगवान का उपहार हँसी की खुशी से बेहतर है? हर कोई हंसी पसंद करता है अच्छे मूड में चीजों को देखने की कोशिश करें (बिना भारी या खराब स्वाद के बिना) और उसे उसके साथ साझा करें इस प्रकार, आप के बीच के बंधन को मजबूत करना संभव है, अधिक से अधिक प्रेम के मार्ग का फ़र्श करना।
  • एक ईसाई गर्ल कदम 11 शीर्षक शीर्षक चित्र
    4
    आम में रूचि ढूंढें भगवान प्रत्येक व्यक्ति प्रतिभाओं और रुचियों को देता है - उस गतिविधि का लाभ उठाएं जिसके लिए आपको जुनून और उसके साथ साझा करें! उदाहरण के लिए, यदि लड़की को ड्राइंग और आप भी आनंद मिलता है, तो इसे एक साथ करने का प्रयास करें। या बेहतर अभी तक, एक दूसरे को एक ही समय में आकर्षित करने की कोशिश करें - यह एक असली चुनौती है जो परिणामस्वरूप आपको हंसी देगा। कभी सोचा कि कार्टून क्या आ रहे हैं?
    • लेकिन अगर उसकी रुचि बहुत आम है जो आप आमतौर पर आनंद लेते हैं (उदाहरण के लिए, उसका पसंदीदा शौक एक ऑटोग्राफ़ के लिए घंटों तक इंतजार कर रहा हो), यह सबसे अच्छा नहीं है और झूठ बोलना और वही ब्याज रखने का बहाना है। आप क्या कर सकते हैं यह जानने का प्रयास करें कि वह इस गतिविधि को क्यों पसंद करती है ("तो, क्या आपने बांसुरी को बहुत कम खेलना सीख लिया है या क्या आप इसे अभी प्राप्त करते हैं?") आपको समान हितों को साझा करने का दायित्व नहीं है, लेकिन वह आपके प्रयासों को पहचानती है कि वह क्या पसंद करती है इसके बारे में कुछ और जानना।
  • एक ईसाई लड़की कदम 14 आकर्षित शीर्षक चित्र
    5
    अपने आप से डरो मत! लड़कियों को जानना है कि आप वास्तव में कौन हैं आमतौर पर, कारण है कि लड़कियों को प्रेमी मिलती है विशेष बांड, दो प्रस्तावों के साथ संबंध। और अगर वह गंभीर है, तो इस तरह के एक सच्चे अंतरंगता साझा करने का एक मौका है कि यहां तक ​​कि सबसे अच्छे दोस्त भी नहीं कर सकते। याद रखें कि एक रिश्ते, विशेष रूप से जो यीशु के प्रेम पर आधारित है, में मर्द को खड़ा करने का कोई स्थान नहीं है या न सिर्फ एक विशिष्ट बोधपर के रूप में फिट होने का दिखावा है। ईसाई महिलाओं की तरह पुरुषों, जो मजबूत लेकिन ईमानदार और संवेदनशील हैं - यही है, वे खुद को हंसते और रोते हैं, सच्चाई बताते हैं, और जो अपने पति की रक्षा के लिए अपने पति की रक्षा नहीं करते हैं।
  • एक क्रिश्चियन गर्ल चरण 8 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    6
    अपने आप को अच्छी देखभाल करें अपने स्वास्थ्य के लिए दी जाने वाली देखभाल के माध्यम से आत्मनिष्ठता का प्रदर्शन, ईसाइयों के लिए किसी और के रूप में महत्वपूर्ण है अपने शारीरिक स्वरूप और निजी स्वच्छता पर ध्यान दें एक संतुलित आहार और व्यायाम के साथ स्वस्थ रहने की कोशिश करें इसके अलावा, गतिविधियों से भरा एक एजेंडा है, लेकिन आराम और अवकाश के लिए आरक्षित समय के साथ, शारीरिक और मानसिक कल्याण के लिए योगदान देता है इस तरह की देखभाल करके आप न केवल अधिक आकर्षक बनें बल्कि शरीर के लिए सम्मान भी दिखाएं जो आपको भगवान द्वारा दिया गया है।
  • एक ईसाई गर्ल चरण 12 को आकर्षित करने वाला चित्र
    7
    शांत चीजें करने के लिए एक साथ बाहर जाएं किसने कहा कि ईसाइयों को भी मज़ा नहीं है? अपनी लड़की को फिल्मों, एक स्पोर्टिंग इवेंट, स्केटिंग रिंक पर ले जाइये - अब जब कि आप अपने हितों को जानते हैं, तो आपको एक शो चुनना आसान होता है जो आपको अपील करता है बहुत कम है, लेकिन हमेशा उसके लिए सम्मान और हमेशा के लिए मसीह के लिए उसके प्यार को बनाए रखना, व्यवहारिक ढंग से और प्रेमपूर्वक अभिनय करना। सबसे ऊपर, कभी नहीं, बार को बल न दें, लड़की को कुछ करने के लिए मजबूर करते हुए उसे आसानी से नहीं छोड़ना पड़ता है



  • एक क्रिश्चियन गर्ल चरण 13 के शीर्षक से चित्र देखें
    8
    एक बार फिर से बाहर निकलो (और फिर, और फिर.....)। पहले मुकाबला एक वैक्यूम में मत देना! संकेत दें कि आप उसे फिर से देखना चाहते हैं। ऐसी बातें कहें, "हमें इन दिनों में से एक जाना है, क्या हम नहीं?" या "क्या आप अगले सप्ताह बाहर जाना चाहते हैं?" अगर वह दिलचस्पी लगता है, तो आगे बढ़ो! समय के साथ, आपके मुठभेड़ एक सामान्य, यहां तक ​​कि उम्मीद की बात हो जाएगी
  • विधि 2
    ईसाई मूल्यों का प्रदर्शन

    एक ईसाई लड़की कदम 1 शीर्षक शीर्षक चित्र
    1
    प्रभु के लिए एक मजबूत और स्वस्थ प्रेम रखें। अक्सर, एक चीज जो सबसे ज्यादा एक ईसाई लड़की को आकर्षित करती है वह एक दिल है जिसे ईश्वर को समर्पित है इस प्रेम को दिखाने का एक शानदार तरीका एक भक्त बनना है। आप मास में नियमित रूप से भाग ले सकते हैं (विशेष रूप से एक है कि वह भाग लेना) और शास्त्रों में एक ईमानदार रुचि रखते हैं। लेकिन गमवाद के चरम रूपों से दूर रहें- इस पर सीमाओं की आलोचना या अधिरोपित करने के लिए अपने धर्म का उपयोग न करें। किसी को अपमानित होना पसंद नहीं है-उसकी खुद की अंतरात्मा को सही या गलत के बारे में मार्गदर्शन करना चाहिए। और अगर वह आपको सलाह मांगती है, तो आप सुन सकते हैं और अनुभव साझा कर सकते हैं।
  • एक क्रिश्चियन गर्ल चरण 3 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    2
    सम्मान के साथ उसका इलाज करें उनमें से अधिकांश को एक ऐसा व्यक्ति चाहिए जो एक महिला की तरह एक राजकुमारी की तरह व्यवहार करना जानता है। एक सच्चे ईसाई की तरह व्यवहार करना, जो सम्मान के साथ है। सिर्फ एक सज्जन बनो, जिसे आप जानते हैं कि कैसे होना चाहिए। कुछ लोगों के लिए, इसका अर्थ है दरवाजों को खोलना, भारी वस्तुओं को ले जाने और उन्हें बैठने की जगह प्रदान करना। ऐसे लोग हैं जो पुरानी सम्मान के इन पारंपरिक अभिव्यक्तियों को खोजते हैं, लेकिन इन लोगों के पास अपने जीवन में अपनी मुस्कुराहट करने के लिए कुछ नहीं है, है ना? शिष्टता से परे, हर कीमत पर अश्लील होने से बचें। गुनगुने और गंदे चुटकुले भी अपने दोस्तों को प्रभावित कर सकते हैं, लेकिन ईसाई लड़कियों को इस तरह की भाषा के प्रशंसकों नहीं हैं। यह भी संभव है कि, रिश्ते के एक अच्छे समय के बाद, वह अधिक प्रकट करने में आसानी महसूस करता है ... शरारती पक्ष लेकिन धोखा मत बनो: यह भी हो सकता है कि यह व्यक्ति आपकी लड़की की सतह पर कभी नहीं आया।
  • एक क्रिश्चियन गर्ल चरण 6 को चित्रित करें चित्र
    3
    प्रार्थना करो और उससे प्रार्थना करो कि आप के लिए प्रार्थना करें। यदि आप दो बहुत ही धार्मिक हैं, तो अपने प्रियजन के लिए प्रार्थना करें और उसे आप के लिए भी ऐसा करने के लिए कहें (लेकिन निश्चित रूप से इसके लिए पूछिए)। वे कल्याण की प्रार्थना कर सकते हैं (जो कि किसी के लिए किया जा सकता है) या जो आपके जीवन के परामर्श को लेकर आता है या आपके विश्वास से संबंधित किसी समस्या का जवाब है जो आप वर्तमान में सामना कर रहे हैं। लेकिन अगर आपके पास अभी तक बहुत अंतरंगता नहीं है, तो सावधान रहें कि बहुत निजी जानकारी का खुलासा करके इसे बहुत नरम न करें। जब तक आप एक-दूसरे को बेहतर नहीं जानते हैं, तब तक प्रतीक्षा करें और इस तरह के विषय को साझा करें। एक त्रुटि होने से बचने के लिए, अनुरोध के कारण की व्याख्या के बिना, उसे बस अपने लिए प्रार्थना करने के लिए कहें।
  • छवि शीर्षक 87873 12
    4
    प्रभु को पहले रखो। आपकी ईसाई प्रेमिका आपके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होना चाहिए, लेकिन जीवन के लिए आपका कारण नहीं होना चाहिए। अगर यीशु के लिए आपका प्यार परिपक्वता में बढ़ने और दूसरों के लिए करुणा की पर्याप्त प्रेरणा नहीं है, तो आप एक ईसाई महिला के लिए तैयार नहीं हैं। एक ईसाई आदमी के प्राथमिक लक्ष्य को परमेश्वर के साथ अपने रिश्ते में बढ़ना और उसे अपने जीवन में प्राथमिकता रखना चाहिए। किसी भी भक्त के साथ अधिक गंभीर संबंध शुरू करने के बारे में सोचने से पहले ऐसा करें। यह केवल तब होता है जब यीशु को रिश्ता और जीवन के केंद्र में रखा जाता है, जिसे आप प्रेम करने में सक्षम होते हैं, जैसा कि इसका मतलब था
  • चित्र शीर्षक 87873 13
    5
    एक सज्जन की तरह काम करना सीखो! अधिकांश ईसाई लड़कियों को पता है कि कैसे ठीक से व्यवहार करें और अपने पुरुषों से यही अपेक्षा करें। फिर उसके लिए दरवाजे खोलें, कुर्सी बाहर खींचें और हमेशा बिल का भुगतान करें अपने परिवार से निपटने में विनम्र और आदरपूर्ण होना याद रखें! अधिकांश ईसाई माताओं, और विशेष रूप से उनके माता-पिता, अपनी बेटी के लिए एक प्रेमी का आकलन करने में इस पर ध्यान देते हैं। वे एक बच्चा चाहते हैं जो उन्हें सम्मान और शिक्षा के साथ व्यवहार करता है! यदि आप उनकी मंजूरी प्राप्त करते हैं, तो इसके साथ अकेले रहने की संभावना बहुत तेजी से बढ़ जाती है!
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि भगवान हर समय अपने दरवाजे पर अवसर डालते हैं और कुटिल लाइनों के माध्यम से सही लिखते हैं।
    • सामान्य रूप से सभी उम्र और सामाजिक वर्ग के लोगों के प्रति सम्मान करना। वह इस पुण्य को ध्यान में रखेगी।
    • ईमानदारी से प्रशंसा करें उदाहरण के लिए, यदि वह चर्च में अच्छी तरह से लिखती है, तो उसके कौशल की प्रशंसा करना मत भूलना।
    • पारंपरिक मूल्यों का सम्मान करें ज्यादातर ईसाई लड़कियों को निश्चित रूप से एक आदमी है जो जानता है कि उन्हें कैसे आदर करना चाहिए। जब आप पहली बार एक साथ बाहर जाने का फैसला करते हैं, तो उसे उसके माता-पिता के घर में लेने का प्रयास करें आने के लिए और खुद को पेश करने के लिए पूछें इस प्रकार, आप सम्मान और सदाचार दिखेंगे यदि आप तिथि तय करते हैं, तो पहले उसके माता-पिता की अनुमति लीजिए और इसे स्पष्ट कर लें कि आप अपनी बेटी की अच्छी देखभाल करेंगे यह सब प्रयास उसके माता-पिता की अस्वीकृति की छाया के साथ रहना नहीं है। हो सकता है कि उनके परिवार के डेटिंग के बारे में अजीब विचार हैं, लेकिन फिर भी, शांत रहें और उनकी बात सुनें। उनकी चिंताओं को समझने की कोशिश करें क्योंकि लड़की उन्हें दुनिया में सबसे मूल्यवान खजाना है। अपने पिता के मामले में, ठीक है, उस व्यक्ति से निपटना असंभव हो सकता है जो उल्लू है और आप को डराने का प्रयास कर रहा है। लेकिन यह सिर्फ यह देखने का एक परीक्षण हो सकता है कि क्या आप वास्तव में लड़की पसंद करते हैं और यदि आप उसके लिए सही आदमी हैं। इसलिए ध्यान से पहले बोलें। और अगर आप कुछ भी अच्छा नहीं कह सकते, तो आप बेहतर चुप रहेंगे।
    • कभी उसके साथ झूठ बोलना वह पता चलेगी कि आप झूठ बोल रहे थे और आप निराश होंगे। याद रखें कि एक बार जब आप आत्मविश्वास खो बैठते हैं, तो वह आपके पास कभी वापस नहीं आएगा।
    • उदाहरण के लिए, युवा लोगों के समूह के रूप में एक ईसाई समूह में शामिल हों। बहुत ही धार्मिक लड़कियां ऐसे लड़कों को पसंद करती हैं जो अपने विश्वास को दिखाने और व्यक्त करने के लिए डर नहींें। आपको हर समय अपने चेहरे पर खेलने के लिए बाइबल को सजाने और पढ़ने की आवश्यकता नहीं है, बल्कि एक प्रामाणिक भक्त होने की कोशिश करें।
    • अपने आप को रहो!
    • बहुत चिपचिपा मत हो कभी-कभी यह अलग समूह में होना बेहतर होता है (यदि आप समूह में विभाजित हों) और बस स्वयं बनें और पल का आनंद लें। वह देखेगी कि आप अपने दोस्तों के साथ कैसे काम करते हैं यदि वह रुचि रखते हैं, तो वह आपके साथ अधिक समय बिताने की कोशिश करेगी।

    चेतावनी

    • लड़कियां लड़कों के जीवन का एक नैतिक हिस्सा हो सकती हैं, लेकिन उन्हें अपने सभी समय का उपभोग नहीं करने दें। अपने दिल पर ध्यान केंद्रित रखें भगवान भी।
    • सिर्फ इसलिए कि आप इस लड़की को पसंद करते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि भगवान आपसे उसके साथ रहना चाहता है- आपको यह सुनिश्चित करना है कि आप निम्न कर रहे हैं आपके लिए भगवान की योजना.
    • पहले भगवान को याद रखना याद रखें! आपको किसी अन्य ईसाई के साथ रिश्ते में प्रवेश करके अपने विश्वास में दृढ़ रहने की ज़रूरत है और यह सुनिश्चित करें कि यह रिश्ता आपके विश्वास को हिलाना न होगा।
    • कभी उसे ऐसी स्थिति में मत डालें जहां उसे आपके और भगवान के बीच फैसला करना पड़ेगा। यदि वह एक ईसाई है, तो आप शायद जहाजों को देखने जा रहे हैं
    • सबसे पहले, पता करें कि उसके पास एक प्रेमी है या यदि वह किसी के साथ संबंध में है आपको शर्मनाक स्थिति में छोड़ने से बचें
    • आप लोगों के साथ कैसे इंटरैक्ट करते हैं इसके बारे में सावधान रहें अपनी प्रतिष्ठा को साफ और निर्दोष बनाओ अपवित्रता का उपयोग न करें
    • सिर्फ इसलिए कि वह एक ईसाई है इसका मतलब यह नहीं है कि उसे उसके स्वरूप की परवाह नहीं है मुँहासे से मुकाबला करने के लिए थोड़ा व्यायाम करने या कुछ दवाएं खरीदने का यह एक अच्छा विचार हो सकता है, लेकिन सभी अतिशयोक्ति के बिना।
    • हो सकता है कि वह सिर्फ चर्च में जा रही है, एक वास्तविक ईसाई नहीं है इस मामले में, आपको यह तय करने की आवश्यकता है कि क्या आप वास्तव में उसके साथ संबंध बनाना चाहते हैं, क्योंकि धार्मिक विश्वासों में मतभेद दोनों लोगों के लिए बहुत संघर्ष कर सकते हैं।
    • कुछ ईसाई लड़कियों को दोस्ती के लिए लड़कों की तरह ही पसंद है, भाइयों की तरह
    • प्रेसीडेंट को लेने से पहले लड़की के माता-पिता को अपने आप को पेश करने से मत भूलना!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com