IhsAdke.com

कैसे इश्कबाज़ी से लोगों को मिलो

तो, क्या आपने Google पर लोगों से मिलना या डेटिंग युक्तियों को कैसे खोजा? एक ही मानक उत्तर प्राप्त करने के थक गये? क्या आपको लगता है कि, सलाह की परवाह किए बिना आप अप्रिय हैं? गलत। यह आलेख मदद कर सकता है

चरणों

चित्र शीर्षक से मिलो लोगों को दिनांक चरण 1
1
एक कार्य दल को इकट्ठा करें (यह सिर्फ आप और एक दोस्त हो सकता है, या आप और दोस्तों के समूह)। उन्हें इस का एक हिस्सा बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उन लोगों के आस-पास होने के लिए बेहतर होना चाहिए जिनके साथ आप आराम से अधिक महसूस करने के लिए समय बिताना चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक से मिलो लोगों को तिथि चरण 2
    2
    तैयार हो जाओ कपड़े, बाल, आफ़्टरशेव, दांत - कुछ भी अतिरंजित नहीं है! उचित रूप में पोशाक, संभव के रूप में आरामदायक! आफ़्टरशेव के चार छिड़क पर्याप्त हैं - प्रत्येक कान के पीछे और प्रत्येक कंधे पर उज्ज्वल रंगों के साथ, अतिरंजित कुछ भी न पहनें, और आराम से रहें (जब तक आप किसी जगह पर नहीं जाते हैं, जिसकी आवश्यकता है अन्यथा)।
  • चित्र शीर्षक से मिलो लोग टू डेट स्टेप 3
    3
    कहीं भी जाएं जहां लोग बात करने के लिए इकट्ठा होते हैं, भले ही यह एक बार या कॉमिक बुक इवेंट हो। वे इन स्थानों पर जाने के लिए जानते हैं कि उनके पास अन्य लोग होंगे। वे हैं बात करने के लिए.
  • चित्र शीर्षक से मिलो लोगों को तिथि चरण 4
    4
    बाहर जाओ और लोगों से बात करें फिलहाल, आप एक लड़की पाने के लिए तैयार नहीं हैं, आप अभी भी ट्रेनिंग में हैं एक बार सेटिंग में, अपने शिकार की प्रतीक्षा करने वाले बाथरूम के बाहर खड़े नहीं रहें। इसके बजाय, जगह पर अकेले जाएं (हालांकि, यह डरावना लग सकता है, इसलिए, आप किसी भी दबाव में नहीं होंगे, जो आपके मित्र कभी-कभी व्यायाम करते हैं)। जब आप पेय का आदेश लेते हैं, तो लगभग आकस्मिक रूप से देखो, और अगर आप किसी के साथ आँख से संपर्क करते हैं, मुस्कान और फिर अपना चेहरा बदलें (याद रखें कि ये आपकी क्षमता बनाने के लिए तकनीक हैं। अभी तक तैयार नहीं हैं) यदि आप कोई है जो आप में रुचि दिखाता है, तो नमस्ते कहें, और अगर प्रतिक्रिया सकारात्मक है, तो जारी रखें "क्या आप को अच्छी रात हो रही है?" और फिर, यदि उत्तर हां (धन्यवाद) है, तो कहें, "अच्छा, आप को देखिए।"
  • चित्र शीर्षक से मुलाकात के लिए तिथि 5 से मुलाकात
    5
    उपरोक्त प्रक्रिया को दोहराएं कभी भी बातचीत करने की कोशिश मत करो, लेकिन अगर आप कुछ पूछें, तो हमेशा जवाब दें या जैसे ही आप किसी पिछले प्रश्न का उत्तर देते हैं और फिर उत्तर देते हैं, तो सवाल पूछते हैं। यह स्वाभाविक रूप से होगा मनुष्य के रूप में, हम बात करने के लिए हैं यह हमारे प्राकृतिक स्वरूप की परवाह किए बिना, एक स्वाभाविक बात है
  • स्टेक्स में मूल्य ट्रैप्स से बचें चित्र 10
    6
    उपरोक्त सभी को एक लक्ष्य के साथ बनाया गया था: विश्वास बनाएं यदि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं, आत्मविश्वास की कमी का मुख्य कारण यह है कि आप अभी तक सफल नहीं हुए हैं।
  • मेक ए गर्ल फेल वॉन्टेड स्टेप 2 नामक चित्र
    7
    अब, हमें कुछ चीजों को विकसित करने की जरूरत है बातचीत को अगले स्तर तक ले जाओ इस बिंदु पर, आप बैठक में लोगों को मिलाने के स्तर में पहले से ही पर्याप्त होना चाहिए - अन्यथा, उपरोक्त प्रक्रियाओं को तब तक दोहराएं जब तक कि आप सक्षम न हों।
  • चित्र शीर्षक से मिलो पीपेल टू डेट डेट 8
    8
    इसलिए, आपने कहा, हैलो, पूछा कि क्या वे अच्छी रात, पूर्व योग्यता वाले लोगों को अपने दिखने की तरह देखते हैं, और वे सस्ती (यही वजह है कि आपने पहली जगह में हैलो कहा) लगता है। अब, आपको बस इतना करना है कि बस वार्तालाप के साथ जारी रहें (फिर से, उदाहरण के तौर पर बार के दृश्य का उपयोग करें)। "तो, क्या आप यहां के बाद किसी और पब या नाइट क्लब में जा रहे हैं?" या, यदि आप वाकई बहुत बहादुर महसूस करते हैं, तो "मुझे आपको उस पेय का भुगतान करने दो।"
  • मेक ए गर्ल फेल वॉन्टेड स्टेप 3 नामक चित्र



    9
    यहां से, संवाद करने की आपकी प्राकृतिक क्षमता कार्रवाई कर सकती है किसी से बात करना बहुत सरल है इस चरण में आपको क्या याद रखना चाहिए कि अगर बातचीत बहुत अच्छी तरह से नहीं जाती है, तो एक संगतता समस्या है। जब आपको सही व्यक्ति मिल जाए, तो आपको तुरंत कनेक्शन महसूस होगा। हर बोनि के लिए, एक क्लाईड है, पूरे विक्टोरिया के लिए, एक दाऊद, सभी ब्रैड के लिए, एक एंजेलीना, सभी नमक, एक काली मिर्च और इतने पर।
  • चित्र शीर्षक से मिलो पीपेल टू डे टुडे स्टेप 10
    10
    एक बार जब आप वार्तालाप को लटकाते हैं, तो आपको अपना दृष्टिकोण अधिक उद्देश्य बनाने की आवश्यकता होती है: "यह आपके साथ बहुत अच्छी बात थी। क्या आप मुझे अपना सेलफोन / व्हाट्सएप दे सकते हैं?" उन्हें लिपस्टिक के साथ अपनी बांह की संख्या लिखने न दें।
  • चित्र शीर्षक से मिलो लोगों को तिथि 11
    11
    संभावना है, अब, आपको अपने सेल फोन संपर्कों के साथ रात को बाहर करने के बाद या कागज के किसी टुकड़े पर एक नंबर पर घर पर बैठ जाना चाहिए। आपको आश्चर्य होना चाहिए, "मुझे संपर्क में कब जाना चाहिए?" जवाब भिन्न होता है: आपको "मैं एक शिकारी नहीं हूँ" और "मैं बहुत मुश्किल हूं" के बीच एक संतुलन की आवश्यकता है। मूल रूप से, बहुत जल्दी नहीं है और बहुत देर नहीं मेरी सिफारिश निम्नानुसार है:
  • चित्र शीर्षक तिथि 12 से मिलो लोग
    12
    यदि आप शुक्रवार की रात को मिले, तो रविवार की दोपहर को एक अनौपचारिक पाठ संदेश उचित होगा। "हाय, यह बार एक्स है। शुक्रवार को आपसे मिलना अच्छा था। मुझे आशा है कि आपकी एक महान रात होगी।" न करें उसे तुरंत छोड़ने के लिए कहें
  • चित्र शीर्षक तिथि 13 से लोगों को मिलो
    13
    प्रारंभिक लौ को पुन: प्रज्वलित करने के लिए आपको 5-10 संदेशों का उपयोग करना होगा। सबसे पहले, आप किस बारे में बात कर रहे थे उसकी याद ताजा करें
  • चित्र शीर्षक से लोगों को तिथि 14 से मिलना शीर्षक
    14
    अब, आपको उस प्रश्न पूछने की ज़रूरत है नहीं, कोई विवाह नहीं: आपको एक तिथि का प्रस्ताव करना चाहिए यदि कोई लड़की लड़की से पूछता है, तो याद रखें कि यह मुश्किल हो सकता है मैं उस जगह की सिफारिश करेगा जहां आप पहली बार मिले इसका कारण यह है कि यह एक जगह है जो वे दोनों जानते हैं और इस तरह से उन्हें आसानी से अधिक महसूस करने में मदद मिलेगी।
  • पटकथा शीर्षक से मिलने वाले लोगों को चरण 15
    15
    बैठक की तैयारी पहले जैसी ही होनी चाहिए, बालों को साफ करना, दांतों को साफ करना, अच्छा दिखने लगाना, आराम से हवा आदि होना चाहिए। पूर्व मुठभेड़ घबराहट सामान्य है - चिंता मत करो, वह बिल्कुल वही महसूस करती है!
  • चित्र शीर्षक से मिलो पीपुल टू डेट तिथि 16
    16
    आप यह बहुत दूर आ गए हैं, आप अभी तक असंभव होने लगते हैं। याद रखें कि आपने पहले से ही मुश्किल भाग किया है। अब, यह आसान है, आप पहले से ही आकर्षित हुए हैं, आप बात कर रहे हैं - एक दूसरे को बेहतर जानने के लिए इस समय का समय लें उसमें रुचि दिखाने को सुनिश्चित करें, अपने बारे में बात करने और इसके बारे में पूछने के बीच स्विच करें।
  • तस्वीर हकदार दृष्टिकोण है कि गर्म अजनबी आप` class=
    17
    चुंबन? यह आप पर निर्भर करता है, उस पर, और आप कितनी तेजी से आगे बढ़ना चाहते हैं बस चीजों के प्रवाह का पालन करें दो लोगों का संयोजन एक प्राकृतिक घटना है, और पहला चुंबन इसमें शामिल है दोनों जानते होंगे कि समय सही है।
  • युक्तियाँ

    • लोगों के बड़े समूह में किसी को चुनने की कोशिश न करें यह डिमैटिवेटिंग हो सकता है
    • अपने आप को बहुत मुश्किल से धक्का न दें - याद रखें कि आप नमस्कार कह रहे हैं, शादी में किसी के लिए नहीं पूछ रहे
    • सुनिश्चित करें कि वह खुश दिख रही है।
    • अभ्यास परिपूर्ण बनाता है - आप पहली बाधा पर ठोकर खा सकते हैं, लेकिन अगर हम हर बार छोड़ दें, जैसा कि योजनाबद्ध नहीं है, तो हम चलना, बात करना, खाने और पीने नहीं करेंगे!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com