IhsAdke.com

कैसे एक लड़के को बताओ तुम उसके बारे में

ऐसा लगता है जैसे "मुझे आप की तरह" बस कहना सरल होना चाहिए ... लेकिन वास्तव में यह सबसे कठिन चीजों में से एक हो सकता है! नीचे आपको अपने आत्मविश्वास को बढ़ावा देने के तरीके मिलेगा, साथ ही यह सुनिश्चित करने के तरीके भी मिलेंगे कि योजनाबद्ध तरीके से सब कुछ चलता है आपको अपने जुनून को बताने के लिए क्या कुछ अच्छा विचार भी मिलेगा! बस चरण 1 के साथ शुरू!

चरणों

भाग 1
सफलता के लिए तैयारी

पटकथा का शीर्षक बताओ अपने क्रश आप की तरह उसे चरण 1
1
उसे कुछ संकेत दो। आपको हमेशा उस व्यक्ति को खुद के लिए पता करने का मौका देना चाहिए कि आप उसे पसंद करते हैं, इसलिए वह इसके बारे में कुछ कर सकता है अगर वह चाहता है थोड़ा सा इश्कबाज और उसके साथ समय बिताएं। छोटे स्पर्श और अन्य युक्तियां पेश करने का प्रयास करें बस इसे लंबे समय तक नहीं खींचें!
  • हर बार जब वह आपको देखता है या घबराहट मुस्कुराता है तो अपने होंठ को काटने की कोशिश करें उसकी आंखों में देखो, फिर धीरे धीरे आगे बढ़ो।
  • चित्र जिसे आप अपने क्रश बताओ उसे पसंद करें चरण 2
    2
    एक अच्छा समय खोजें बात करने के लिए एक अच्छा समय चुनना महत्वपूर्ण है। आप एक विचलित आदमी नहीं चाहते हैं, कुछ के बारे में परेशान या बस सादे व्यस्त! यह आपके मौके को मारने से पहले ही शुरू हो जाएगा। जब आप जानते हैं कि वह व्यस्त नहीं होगा, तो उस वक्त उसे पकड़ने का प्रयास करने के लिए कुछ अच्छा समय लेने के बारे में उससे बात करें
  • चित्र जिसका शीर्षक आपको अपना क्रश आपको बताता है चरण 3
    3
    उसे निजी में बात करें अन्य लोगों के सामने अपने जुनून को स्वीकार करने से आपको दबाव और शर्मिंदा महसूस होगा, और आप इसे नहीं चाहते हैं! जो लोग फंसने लगते हैं, वह यह स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हो सकता कि वे वास्तव में क्या महसूस करते हैं। इसके बजाय, एक समय का पता लगाएं जब वह अकेला हो और आप दोनों एक खुली वार्तालाप कर सकते हैं।
  • चित्र जिसका शीर्षक आपको बताता है कि वह आपका क्रश आपको पसंद करता है चरण 4
    4
    बहादुर हो जाओ अपनी भावनाओं को कबूल करने के लिए, आपको बस आने और कहने की जरूरत है कि आपको क्या लगता है। आश्वस्त रहो! लोग सोचते हैं कि सेक्सी आप को महसूस करने के बारे में बात करने के लिए पहल करने के लिए आपको बहादुर होना चाहिए और आप दोनों के पास कुछ भी हो सकता है या नहीं।
  • भाग 2
    आपका दिल खोलना

    पटकथा का शीर्षक बताओ आपका क्रश आप की तरह उसे चरण 5
    1
    कहने के लिए पर्याप्त है। अपने जुनून को स्वीकार करने का सबसे बुनियादी तरीका यह है कि बस गेम खोलें और कहें। यह साहस लेता है, लेकिन आम तौर पर लोग आपकी ईमानदारी की सराहना करेंगे और आप उनकी बहादुरी से खुश होंगे। यह चाल से बचा जाता है और दिखाता है कि आप वास्तव में कितना सोचते हैं कि वह व्यक्ति कितना मूल्यवान है। ये कहने के कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
    • "ब्रूनो, मैंने सोचा था कि आपको यह जानना चाहिए कि मुझे तुम्हारे लिए बहुत ही भयानक भावनाएं हैं। आप ही भावनाओं को बाध्य नहीं कर रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह केवल आपके लिए सही है।"
    • मैं चाहता हूं कि आप अपने दोस्त की तुलना में अधिक हो, मुझे आशा है कि आप मेरी तरह देखते हैं, कि हमारे पास कुछ वाकई अच्छा होगा। । "
  • चित्र जिसका शीर्षक आपको बताता है कि आपका क्रश आपको पसंद है चरण 6
    2
    अपने हितों का उपयोग करें अपनी भावनाओं को स्वीकार करने के लिए अपने हितों का उपयोग करें आप इसका इस्तेमाल आसानी से खोलने के लिए कर सकते हैं (उदाहरण के लिए, उसके साथ चढ़ाई करें) या एक अनोखे तरीके से कबूल करें (उदाहरण के लिए, हान सोलो / राजकुमारी लेआ की शैली को छेड़छाड़ करने के दौरान उसे अपने घर में आमंत्रित करना आपका टीवी)।
  • पटकथा का शीर्षक बताओ अपने क्रश आप की तरह उसे कदम 7
    3
    एक गीत का उपयोग करें यह पुराने लग सकता है, लेकिन स्वीकार करने की भावनाओं के गीत अभी भी एक व्यवहार्य विकल्प हैं।
    • एक गीत खोजें जिसे आप जानते हैं कि वह प्यार करेंगे। अपने कंप्यूटर से किसी फाइल / कंप्यूटर से फाइल को स्थानांतरित करने के लिए अपने पेंड्रीव से पूछें यूएसबी में गीत का एमपी 3 छोड़ दो, खासकर नाम दिया गया है, जिससे पता चलता है कि: मार्सोस- तातियाना अपने हाथ या कुछ अन्य संदर्भ को गाने के लिए रखना चाहता है
    • अच्छे संगीत विकल्पों में शामिल हैं: फ्रैंक सिनात्रा द्वारा "लेट्स फॉल इन लव" या "डैडट पंक" द्वारा "डिजिटल लव" बीटल्स द्वारा "मैं चाहता हूं कि आपका हाथ पकड़ो"
  • चित्र जिसका शीर्षक आपको बताता है कि वह आपका क्रश आपको पसंद है चरण 8
    4
    उसके लिए एक उपहार बनाओ आप अपनी भावनाओं को स्वीकार करने के लिए एक उपहार बना सकते हैं अपने जुनून के लिए इसे अनुकूलित करने का प्रयास करें, और यदि आप पहले से ही दो दोस्त थे, तो आपको उन अद्भुत क्षणों की याद दिलाने के लिए प्रयास करें जिनका वे एक साथ थे।
    • अपने नाम के शुरुआती और दिल में उसके साथ एक छोटा लकड़ी के बक्से को पेंट करें, और आप में से दो की तस्वीरों के साथ बॉक्स को भरें, फिल्म टिकट जो आपने एक साथ देखी है या अन्य चीजें जो आपने एक साथ किए हैं मज़ा की यादें।
    • दो मूवी टिकट, कैंडी के दो बैग, और एक संदेश जैसे एक छूट-देखभाल पैकेज सेट करें, "मुझे पता है कि पिछले हफ्ते की दौड़ में आपके पास कठिन समय था, मुझे आपके साथ आराम करने का मौका मिलेगा। आप दिलचस्पी रखते हैं, चिंता न करें! जो भी आप चाहते हो लो! लेकिन मैं आपको हंसने का मौका देना पसंद करता हूं जब तक कि आप भूल जाते हैं कि किस वर्ग के बहुपद हैं।
  • चित्र जिसका शीर्षक आपको अपना क्रश आपको पसंद है चरण 9
    5
    एक पत्र लिखें अच्छे पुराने पत्र की तुलना में रोमांटिक कुछ भी नहीं है एक पत्र लिखें जिसे आप महसूस करते हैं और उसे अपनी कोठरी में डालते हैं, या (यदि आप उसका पता जानते हैं) इसे अपने घर में भेजने के लिए। आप इसे एक ऐसी जगह पर भी छोड़ सकते हैं जहां यह जानती है कि उसे आपकी पुस्तकों या डेस्क के रूप में मिलेगा।
    • इसे और अधिक सोचा उत्तेजक बनाने के लिए उस पर कुछ इत्र छिड़क।



  • चित्र जिसका शीर्षक आपको बताता है कि वह आपका क्रश आपको पसंद करता है चरण 10
    6
    एक वीडियो बनाएं अपने जुनून को कबूल करते हुए यूट्यूब पर एक वीडियो बनाओ (आपको संभवतया उसे नाम से नहीं जाना चाहिए) मुझे बताएं कि आपको कैसा लगता है और क्यों फिर, वीडियो के लिंक के साथ एक ईमेल या क्यूआर कोड भेजें। आप कोड मुद्रित कर सकते हैं और इसे अपनी कोठरी में रख सकते हैं या अपनी नोटबुक के अंदर छड़ी कर सकते हैं।
  • भाग 3
    क्या करने के लिए नहीं

    पिक्चर का शीर्षक बताओ अपने क्रश आप की तरह उसे कदम 11
    1
    इसे दबाएं मत सीधे "मैं आपसे प्यार करता हूँ" पर मत जाओ और आप दोनों के लिए भविष्य के बारे में बात न करें। आपको भविष्य के बारे में निश्चित शब्दों में बोलने से बचना चाहिए क्योंकि इससे उसके लिए कई दबाव और अपेक्षाएं पैदा होती हैं ... जो तनावपूर्ण है और आप को दूर कर सकते हैं!
    • इसके बजाय, उस बात की बात करें कि आप क्या चाहते हैं या आप क्या सच होने की उम्मीद कर रहे हैं। "मुझे आशा है कि हम दोस्तों से अधिक होने की कोशिश कर सकते हैं," आदि।
  • पटकथा का शीर्षक बताओ अपने क्रश आप की तरह उसे कदम 12
    2
    डरावना मत बनो डरावना न हो जब आप उसे बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है इसका अर्थ है: बिना मांग के बिना भीख मांगने के बिना और उसे छूने या अपने निजी स्थान पर आक्रमण करने की कोशिश किए बिना, जब तक कि आपको पता न हो कि वह उसी तरह महसूस करता है। आप के चारों ओर भी नहीं होना चाहिए, अगर आपको लगता है कि आपने क्या कहा है, उसके बारे में सोचने के लिए समय की आवश्यकता है।
  • चित्र अपने क्रश आप बताओ उसे 13 कदम तरह शीर्षक
    3
    सोशल मीडिया या अपने फोन का उपयोग न करें यदि आप कर सकते हैं, तो मुझे बताएं कि आप व्यक्ति में कैसा महसूस करते हैं सोशल मीडिया या टेक्स्ट मैसेज का उपयोग करके यह धारणा मिल सकती है कि यह एक गंभीर बात नहीं है, या इससे भी बदतर है, यह मजाक है। ऐसा नहीं है कि आप इसके साथ चीजें कैसे शुरू करना चाहते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक बताओ आपका क्रश आप की तरह उसे चरण 14
    4
    चीजें जल्दी मत करो उसे बताने के लिए जल्दी मत करो, और अगर वह वही महसूस करता है, तो गंभीर रिश्ते में भाग न लें। अगर आप को कबूल करने के अत्याचार के माध्यम से जाना जा रहा है, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वास्तव में आप उसे पहले पसंद करें, है ना? यह एक लंबी प्रक्रिया हो सकती है और अगर आप डेटिंग शुरू करते हैं तो भी यह जारी रहेगा।
    • उसे जानने के लिए कि वह वास्तव में कौन है, उसके साथ समय बिताने, और आपके लिए महत्वपूर्ण चीज़ों के बारे में बात करने पर ध्यान दें: भविष्य के लिए आप क्या चाहते हैं, आपके विश्वास क्या हैं, और आप मज़े के लिए क्या करना चाहते हैं ।
  • भाग 4
    खुशी बनाना

    पटकथा का शीर्षक बताओ अपने क्रश आप की तरह उसे चरण 15
    1
    अस्वीकृति से डरो मत। अस्वीकार किए जाने के बारे में चिंता न करें लग रहा है भयावह हो सकता है, लेकिन कुछ वर्षों में आप शायद इसे याद भी नहीं करेंगे। याद रखें: वह जो खो गया आप ऐसे किसी व्यक्ति के साथ नहीं बनना चाहते हैं, जो आपको पसंद नहीं करता जितना आप उसे पसंद करते हैं। आप उस से अधिक लायक हैं!
  • चित्र जिसका शीर्षक आपको अपना क्रश आपको बताता है चरण 16
    2
    उसे बुलाएं यदि उन्हें आपके जैसा लगता है तो। अगर उसे वही महसूस होता है, तो उसे बुलाना सुनिश्चित करें कि वह उसे फोन नहीं करता है! आपको अपने वास्तविक इरादों को स्पष्ट करने या ऐसी पहल करने के बारे में बुरा नहीं लगना चाहिए। कभी-कभी यह जानना जरूरी है कि जीवन से क्या चाहता है! कबूल किए गए भावनाओं के साथ, उसे बुलाओ एक बैठक के विचार के साथ दिखा रहा है और वहां से चीजें लेने के रूप में सरल है। बस फोन करो!
  • चित्र जिसका शीर्षक आपको बताता है कि आपका क्रश आपको पसंद है चरण 17
    3
    शांत दोस्तों के लिए देखो अगर यह उसके साथ काम नहीं करता है या अगर वह इसे अस्वीकार करने में बेवकूफ है, तो आप उन चेहरे के प्रकार देखना चाहते हैं जिनके आप रुचि रखते हैं। उन लोगों का पीछा करना बंद करें, जो आप का सम्मान नहीं करते हैं या आप वास्तव में कौन हैं। आप सोच सकते हैं कि आप भाग्यशाली हैं यदि आप ध्यान रखें कि क्या महत्वपूर्ण है: अच्छे लोग जिनके पास सही जगह पर प्राथमिकताएं हैं
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप उसकी देखभाल करें
    • पता करें कि उनके पास फेसबुक या किसी अन्य सोशल नेटवर्क के साथ खाता है या नहीं।

    चेतावनी

    • किसी को भी उस व्यक्ति के बारे में मत बताना जिसे सिर्फ उस दोस्त को बताएं जो आप भरोसा करते हैं।
    • वह आपको उस तरह से पसंद नहीं कर सकते
    • यदि ऐसा है, तो एक रिश्ते की आवश्यकता नहीं है। यह वास्तव में उसे आप की तरह नहीं बना देगा

    आवश्यक सामग्री

    • आत्मविश्वास
    • दोस्तों (जिसे आप भरोसा करते हैं)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com