IhsAdke.com

कैसे उसे बताओ एक लड़के को बताओ

तो तुम एक लड़का पसंद करते हो, है ना? बधाई - स्वीकार करने पर, आपने पहला कदम पूरा कर लिया है। लेकिन उसे बताने के लिए बहुत मुश्किल है यह लेख आपको छेड़छाड़ की प्रक्रिया में मदद करेगा, लड़के को मिलें और उसे बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है!

चरणों

भाग 1
उसे बताओ

पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू की तरह आप उसे चरण 6 बुलेट 2
1
यदि संभव हो, तो उसे ढूंढकर पहले खोजें, यदि हां, तो आगे बढ़ो और आश्वस्त रहें - आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है! अगर उसे यह पसंद नहीं है, तो निराशा न करें - आपके पास उसे अपना मन बदलने का मौका है जाहिर है, अगर वह किसी और से डेटिंग कर रहा है, तो आपको कम से कम अब तक आगे बढ़ना चाहिए। लेकिन अगर वह आपके लिए अभी तक कुछ नहीं महसूस करता है, तो एक दोस्ताना और मोहक तरीके से कार्य करने के लिए बहुत सारे कमरे हैं। इससे पहले कि आप उससे संपर्क करें, उसके बारे में जानने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
  • इसके लिए पूछें यदि आप शर्मिन्दा हो, तो आपको यह पता लगाने के लिए कि क्या वह आपको पसंद करता है, या यदि वह सुराग दे रहा है, तो किसी दोस्त से पूछें। यदि आप निश्चित रूप से जानते हैं कि वह आपको पसंद करते हैं, तो आप थोड़ा और साहसी हो सकते हैं
  • सुराग के लिए देखो यदि कोई लड़का आपको पसंद करता है, तो वह अपने साथ रहना चाहता है (यह हमेशा सच नहीं है, लेकिन यह आमतौर पर एक अच्छा संकेतक है) वह आप के करीब रहने के लिए बहाने बना देंगे, सामाजिक समारोहों में होंगे जिसमें आप भाग लेते हैं और अपने दोस्तों के साथ भी बाहर जा सकते हैं। इस पर नजर रखो!
  • यदि आप उसे देखकर उसे पकड़ते हैं, तो उसकी आँखों में गहरी देखो और कुछ सेकंड के लिए संपर्क में रहने का प्रयास करें अगर वह आँख से संपर्क रखता है, तो पता है कि वह आपको पसंद करता है यदि वह अपना चेहरा बदलता है, तो इसका अर्थ हो सकता है कि वह आपको पसंद करता है, लेकिन वह शर्मीली है। यद्यपि सावधान रहें, क्योंकि एक से अधिक कारण हैं कि कोई व्यक्ति किसी अन्य व्यक्ति का सामना क्यों करता है। आपके दांतों में लेटिट का एक टुकड़ा हो सकता है!
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक यूथ स्टेप 7 बुलेट 1
    2
    इसके साथ सरल वार्तालाप प्रारंभ करने का प्रयास करें। एक आदमी को बताने के लिए, आप उसे पसंद करते हैं, आपको पहले उसके साथ कुछ बातचीत करने की आवश्यकता है। इसका मतलब है कि दोस्ती का थोड़ा सा होना चाहिए, एक-दूसरे को जानना और एक अधिक अंतरंग परिचित बनाने के लिए शुरू करना यह व्यक्ति के बारे में और जानने के लिए भी एक अच्छा मौका है - यह नई जानकारी आपके फैसले को प्रभावित करने के लिए उसे बता सकती है कि उसे आप पसंद हैं मैत्रीपूर्ण बातचीत शुरू करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
    • आप किसी चीज के बारे में बात करके वार्तालाप शुरू कर सकते हैं जो आपको मूल्य देता है। वार्तालाप शुरू करने का एक बड़ा विषय कुछ ऐसा है जो उसे खुद के बारे में अच्छा महसूस करता है इसे आज़माएं:
      • "शुक्रवार को खेला गया यह गेम बहुत बढ़िया था, मैं अपने दोस्त से देख रहा था, आप कब तक खेल रहे थे?"
      • "आप हमेशा पुर्तगाली परीक्षणों में सबसे पहले हैं। क्या आप किसी भी शिक्षक का मन पढ़ सकते हैं, या [शिक्षक का पुर्तगाली का नाम]?"
      • "मुझे अपने बाल पसंद हैं, क्या आपने इसे जल्द ही काट लिया?"
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिला चरण 8
    3
    उन चीजों के बारे में बात करें, जिनके बारे में आप सामान्य हैं एक महान विषय उन चीजों के बारे में बात कर रहा है जिन्हें आप संभावित रूप से एक साथ कर सकते हैं (यह जरूरी नहीं कि आप दोनों को ब्याज में हिस्सेदारी करना है - वह अंततः उस व्यक्ति को पसंद कर सकता है यदि वह आपसे कर रहा है)। इस तरह से आप दो और अधिक सहज महसूस करेंगे।
    • यहां कुछ बातचीत-खींचने वाले विषयों के उदाहरण दिए गए हैं:
      • "अरे, क्या आप जानते हैं कि गणित क्या घर की गतिविधि है? मैंने अपना समय-समय पर कमरे में छोड़ दिया और मैंने इसे याद नहीं किया।"
      • "क्या आपके बड़े भाई गुन में हैं? मेरी बहन सोचती है कि वे एक साथ कक्षा में जाते हैं।"
      • "मुझे एहसास हुआ कि आपके पास श्विइन की बाइक है, क्या आपको यह पसंद है? मैं अपने माता-पिता से इन क्रिसमस उपहारों में से एक पूछने के बारे में सोच रहा था।"
    • यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, लेकिन आपको कहना होगा, अगर आप भी बात नहीं करते हैं, तो उसे उसे पसंद न करें। अगर आप किसी को आश्चर्यचकित करते हैं तो आप अपने आकर्षण का खुलासा करके अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो आप उसे डरा सकते हैं बहुत कम से कम, यह किसी भी भविष्य की दोस्ती या फ्लर्टिंग की दिशा को प्रभावित करेगा
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हू इल फॉर 9
    4
    उसके साथ छेड़खानी की कोशिश करो! स्टीरियोटाइप यह है कि लोग यह महसूस करने के लिए बुरे हैं कि एक लड़की उनके साथ छेड़खानी कर रही है उसमें कुछ नींव हो सकती है - इंटरनेट उन लोगों के लिए गाइड से भरा है जो सवाल का जवाब देने की कोशिश करते हैं, "क्या वह मेरे साथ छेड़खानी है?" इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अधिक इश्कबाज करने की कोशिश करनी चाहिए- इसका मतलब यह है कि आपको पता होना चाहिए कि वह आपको वापस इश्कबाज नहीं कर सकता, भले ही वह आपको पसंद करें।
    • जब वह आपसे बात कर रहा है, तो अपने बालों को कर्लिंग करते हुए उसे सुनते रहें। अधिकांश लोगों को नोटिस नहीं करने के लिए यह कार्रवाई काफी स्वाभाविक है, लेकिन अगर वह इसके बारे में कुछ कहती है, तो वह निश्चित रूप से आप पर ध्यान दे रहा है यह एक आसान तरीका है कि आप उपयोग कर सकते हैं छेड़खानी
    • उसे आपसे एहसान करने के लिए कहें यह विधि बहुत ही प्यारा है, लेकिन कई कारणों से गलत हो सकती है: वह अपने दोस्तों, तुम्हारा, या क्योंकि वह शर्मिंदा है, के सामने आपसे कोई अनुग्रह नहीं करना चाह सकते हैं। सरल एहसान चुनें:
      • उसे कक्षाओं के बीच अपना बैग ले जाने के लिए कहें आप उसे बता सकते हैं कि यह बहुत भारी है और आप को आपकी मदद करने के लिए मजबूत किसी की आवश्यकता है।
      • उससे घर से गतिविधि करने के लिए उससे पूछें, भले ही आपको ज्यादा मदद की आवश्यकता न हो। यह उनके पास जाने के लिए एकदम सही बहाना है और यह भी एक अच्छा संकेत है कि वह कैसा है।
      • सबसे ऊपर, जरूरतमंद होने की कोशिश न करें - उसे आगे बढ़ने में आपकी सहायता करने की कोशिश न करें, या कुछ और!
    • मुस्कान, अपनी आँखें दिखाएं और उपलब्ध रहें उसे सब कुछ दिखाओ जो आपको आकर्षक बनाता है मुस्कुराते हुए अपनी सुंदर मुस्कुराहट दिखाना, उसे अपनी सम्मोहित आंखों को दिखाएं और उसी स्थान पर रहें, जो वह है। वह आपको जल्द ही नोटिस करना शुरू कर देगा!
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक यूथ स्टेप 10 बुलेट 1
    5
    स्पर्श बाधा तोड़ो से शुरू करें दिखाने के लिए उसे करने के लिए कि आप सुरक्षित में खेलने में रुचि रखते हैं, लेकिन विचारोत्तेजक, उसके शरीर के स्थान। इन जगहों का प्रयास करें:
    • उसके कंधे पर आराम करो ऊब होने का नाटक करें और अपने सिर को अपने कंधों पर आराम दें या बस अपने कंधों पर हाथ आराम करो आंख में उसे देखो अगर वह तुम्हें देखता है।
    • यदि वह आपको छेड़ता है, तो उसे कंधे पर धीरे से "मारा" ज्यादातर लड़कियां ऐसा करती हैं जब लड़के उन्हें चिढ़ाते हैं। आप परेशान होने का नाटक कर सकते हैं या हंसी के साथ स्वीकार कर सकते हैं।
    • उसे छूने के लिए बहाने ढूंढें अगर उसके पास बड़े हाथ हैं, तो अपना हाथ ले लें और कुछ कहें "वाह! तुम्हारे हाथ बड़े हैं- मेरे अंतर में देखो!" उसके साथ अपने हाथ इकट्ठा
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिला चरण 11
    6
    अगर आप उसे बताने के लिए तैयार हैं, तो पता है कि यह कैसे करना है पर कई विकल्प हैं। अगर आप निडर महसूस कर रहे हैं, तो उसे बताओ आप चाहते हैं कि वह मित्रों से और बहुत समय से दूर हो। आत्मविश्वास महसूस करो (बेहतर अभी तक, भरोसा रखें)। एक सामान्य बातचीत शुरू करें और जब तक आप उसे बताने के लिए ब्रेक न ले जाएं तब तक प्रतीक्षा करें
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिला स्टेप 12
    7
    यदि आप चिंतित हैं कि वह क्या कहेंगे, तो उसे कॉल करें यह कोशिश करने का एक अच्छा तरीका है, क्योंकि आप अपने आकर्षण को स्पष्ट रूप से नहीं दिखाएंगे - सिर्फ एक भविष्य के आकर्षण की संभावना। आप वास्तव में यह पूछ रहे हैं कि वह आपके साथ कहीं जाना चाहता है। अगर वह अपने इश्कबाज और उनकी बातचीत के लिए अच्छा जवाब दे रहा है, तो ऐसा कोई कारण नहीं है कि वह नहीं चाहता है! इस तरह से कुछ प्रयास करें:
    • "हे, मैं शनिवार को उस फिल्म को देखने जा रहा था, लेकिन मेरे दोस्त ने मुझे फेंक दिया। क्या आप मेरे साथ जाना चाहते हैं?"
    • "मैं मुख्य घर पर उस प्रेतवाधित घर में जाने के लिए बहुत बुरी तरह से चाहता था और मुझे कोई भी बहादुर नहीं मिल पाया।
    • "मेरे माता-पिता और मैं वार्षिक नगर मेले में जा रहे हैं - मत पूछो, यह एक लंबी कहानी है - और वे मुझसे पूछ रहे थे कि क्या मैं हाई स्कूल से किसी को लेना चाहता हूं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक लाइक हिला चरण 13
    8
    यदि आप कम सीधा होना पसंद करते हैं, तो आप उसे बताने के लिए टिकट का उपयोग कर सकते हैं। अपने आप को टिकट दें, या किसी दोस्त से आपकी सहायता करने के लिए कहें।
    • एक प्यारा सा नोट लिखिए, "मैं आपको पसंद करता हूं" और इसे अपनी कोठरी में डाल दिया
    • कागज के एक टुकड़े पर "मुझे पसंद करें" लिखें, यह बताएं कि टिकट कौन है, लेकिन "नहीं" जो आप इसे भेज रहे हैं कुछ दोस्तों से टिकट पास करने के लिए पूछें और "बेतरतीब ढंग से" इसे प्राप्त करें यदि वह नोट पढ़ता है और चारों ओर झपकी लेता है, तो वह कौन है, आप एक सुराग दे सकते हैं कि वह आप था, या आप उसे सोच कर छोड़ सकते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिला चरण 14
    9
    जो भी उसकी प्रतिक्रिया, अपने आप में विश्वास है यदि वह हां कहते हैं, तो आश्वस्त रहें कि वह आपको पसंद करता है और आप लोगों को इसके लिए पसंद कर सकते हैं। उसकी प्रतिक्रिया पर सवाल न करें - आप अंत में अपने आप को "गंभीरता से कह रहे पैर में शूटिंग कर सकते हैं"? अगर वह कहता है कि वह आपको पसंद करता है। आपके पास आत्मविश्वास का हर कारण है
    • यदि वह तुम्हें पसंद नहीं करता है, तो उसे कुछ कहकर उसे खारिज कर दें, "ओह, ठीक है, कोई समस्या नहीं है।" और फिर आगे बढ़ो! याद रखें कि "नहीं" का अर्थ यह नहीं है कि वह सोचता है कि आप भयानक हैं। उनकी मंशा मुश्किल हो सकती है विश्वास है कि स्वाद है उसके बारे में वे यह निर्धारित नहीं करते कि आप कौन हैं और वहाँ बहुत से अन्य लोग हैं जो आपको पसंद करेंगे यह याद रखें!
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक लाइक यूज स्टेप 15
    10
    यदि आप विशेष रूप से निडर महसूस कर रहे हैं, तो उसे एक पाठ संदेश भेजें, "मेरा भगवान, (उसका नाम लिखें) बहुत सुंदर है!!!!!", फिर एक और संदेश भेजें," मुझे माफ़ करो ... मैं यह संदेश भेज रहा था (एक मित्र का नाम यहां डालें)। "अगर वह तुम्हें पसंद करता है, तो उसे आपको फोन नहीं करने का कोई कारण नहीं होगा।
  • भाग 2
    मानसिक तैयारी




    चित्रण एक गाइ यू लाइक यूथ स्टेप 1 बुलेट 1
    1
    तय करें कि आप लड़के के बारे में कैसा महसूस करते हैं प्यार की भावनाएं भ्रामक हो सकती हैं! अपनी भावनाओं पर विचार करने और इस अनुच्छेद के कुछ सलाहों का पालन करने के लिए कम से कम कुछ दिन खुद को दें। यदि आप जल्द ही कार्य करते हैं, तो आप महसूस कर सकते हैं कि समय के साथ आपकी भावनाएं बदल गई हैं।
    • अपने आप से इस तरह के प्रश्न पूछें: "क्या मैं वास्तव में इस आदमी के लिए कुछ महसूस करता हूं, या यह सिर्फ एक गिरावट है?" "मुझे इस आदमी के बारे में क्या पसंद है?" "इसका नतीजा क्या है जो मैं देख रहा हूं?" अगर आप इन सवालों का जवाब नहीं दे सकते हैं, तो जारी रखने से पहले उन्हें बेहतर जानने की कोशिश करें।
    • केवल आपको ही पता चल जाएगा कि क्या आप वाकई किसी को पसंद करते हैं हालांकि, यदि आप विशेष रूप से साहसी महसूस कर रहे हैं, तो आप एक प्रश्नावली ऑनलाइन करने की कोशिश कर सकते हैं और परिणाम की व्याख्या कर सकते हैं, हालांकि आप चाहते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिला चरण 2
    2
    अपने सिर में अनुभव "बना" न करें कोई बात नहीं कितना सुंदर आदमी है, वह अभी भी एक इंसान है! वह संभवत: परेशान है क्योंकि आप चर्चा कर रहे हैं कि वह कौन पसंद करता है। इसी तरह, यदि यह अभी तक स्पष्ट नहीं है, तो इसमें कई दोष हैं ऐसे रिश्ते में इतनी भावनात्मक रूप से निवेश न करें जो शुरु नहीं हुआ है!
    • यदि आपको उस व्यक्ति के बारे में सोचने में परेशानी हो रही है जो आपको सही एडोनिस के अलावा कुछ भी पसंद है, तो उसके बारे में मिन्टी नोट्स बनाने का प्रयास करें, चाहे कितना छोटा हो, उसे मूर्ख या बेवकूफ न दिखें! क्या उसके पास उसके सिर पर थोड़ा सा बाल है? क्या वह शब्द "इपिटॉम" को "एपिटॉम" के रूप में घोषित करता है? हर किसी की खामियों को पहचानते हुए भी लोगों के सबसे अधिक सुंदर बना सकते हैं और अधिक सुलभ हो सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिला चरण 3
    3
    अपने व्यवहार पर ध्यान दें क्या वह आपको पर्याप्त ध्यान दे रहे हैं? क्या वह बहुत मुस्कुराते हैं जब आप आस पास होते हैं? या, दूसरी तरफ, क्या वह आपको उत्तेजित करता है, या मजाक के रूप में आप से बचने की कोशिश करता है? ये सब ये संकेत हैं कि एक आदमी आपको पसंद कर सकता है। यदि आप अपने आकर्षण के लिए संभव सुराग की पहचान कर सकते हैं, तो आपको यह बताने में अधिक आसान होगा कि आप उसे पसंद करते हैं, क्योंकि आपको पहले से ही पता है कि वह कैसा महसूस करता है!
    • एक आदमी की शरीर की भाषा अपनी आंतरिक भावनाओं को प्रकट कर सकती है। क्या वह अपनी छाती और कंधों को उसकी तरफ निर्देशित करता है, भले ही उसका ध्यान क्षणिक रूप से कुछ और हो गया हो? क्या वह आपके साथ बहुत से आँख संपर्क बनाने लगते हैं? वह सोच रहा होगा कि आपको कैसे बताना है कि वह आपको पसंद करता है!
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हू इट फॉर 4
    4
    समझे कि एक नकारात्मक जवाब ज्यादा बात नहीं करता है अपनी तैयारी के बावजूद, यह आपको वह रिटर्न नहीं दे सकता है जिसे आप चाहते थे इस संभावना को स्वीकार करें और इसके बारे में चिंता करने की कोशिश न करें - अगर वह कहते हैं, तो ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि वह आपको नफरत करता है। वह अभी आपको अब तारीख नहीं चाहता है। और यह कई कारणों से हो सकता है। उनमें से कुछ हैं:
    • वह एक मुश्किल डेटिंग अवधि से ठीक हो सकता है
    • रिश्ते चाहते हैं यह बहुत भावनात्मक रूप से अपरिपक्व हो सकता है
    • वह सिर्फ एक ही होना पसंद कर सकता है
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हूफ 5
    5
    इस कहानी को भूल जाओ कि मनुष्य को पहला कदम उठाने की जरूरत है। अतीत में, एक महिला को एक लड़के को बाहर बुलाए जाने के लिए यह बेतुका था। आज बहुत ही कलंक गायब हो गया है। हालांकि, कई महिलाएं अभी भी पुरुषों को छोड़ने के लिए कॉल करने में संकोच करते हैं विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ किए गए एक 2011 के अध्ययन में बताया गया है कि 93% महिलाओं को बुलाया जाना पसंद है। सक्रिय रहें! आपके पास अधिक तिथियां होंगी यदि आप उस व्यक्ति से संपर्क करने के लिए पर्याप्त आश्वस्त हैं जो आप चाहते हैं
  • भाग 3
    उसके बाद वह हां कहते हैं

    पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हू इज़ लेस्ट 16
    1
    एक बैठक की योजना बनाएं! मौसम रखें - आकर्षण को सिर्फ तराश न दें क्योंकि आप किसी तारीख की योजना के लिए डरते हैं। आपको उसी दिन छोड़ने की ज़रूरत नहीं है कि आप एक-दूसरे को पसंद करते हैं, लेकिन एक हफ्ते या दो में मिलने की योजना है जैसा कि आप छोड़ते हैं, आप खुद को और भी बेहतर जानते होंगे और आपको पता चल जाएगा कि क्या आप एक परिपूर्ण मैच हैं या नहीं।
    • एक तारीख के लिए एक अच्छा समय सप्ताह के अंत है, जिस दिन आपको पता चला है कि आपको यह पसंद है।
    • पहली बैठक के लिए - योजना की कोशिश करें ताकि कम से कम मीटिंग का हिस्सा आप से बात कर सकें। उदाहरण के लिए, यदि आप मूवी देखना चाहते हैं, तो रात के खाने की योजना भी करें एक अच्छी पहली तारीख आकस्मिक है, बिना दबाव और वास्तव में "आप"।
    • एक मीटिंग के लिए असाधारण नहीं होना चाहिए एक महान पहली तारीख घर की गतिविधि के रूप में सरल हो सकती है या पार्क में एक पिकनिक पर जा सकती है। यहां कुछ कम लागत वाले विचार हैं यदि आपको परेशान करने की समस्या हो रही है:
      • एक स्थानीय त्योहार, एक हस्तकला निष्पक्ष या मनोरंजन पार्क
      • स्केटिंग। अगर आपको नहीं पता कि स्केट कैसे करना है, तो यह बेहतर है - आपको एक दूसरे को पकड़ना होगा ताकि वे गिर न जाएं!
      • चलो। यदि आप एक पर्वत के शीर्ष पर पहुंच सकते हैं, तो आपके पास एक सुंदर (और रोमांटिक) दृश्य होगा।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक यूज स्टेप 17
    2
    पागल मत जाओ! अपने आकर्षण और आदमी के साथ बाहर जाने के बीच इंतजार का समय तनावपूर्ण हो सकता है, लेकिन चिंता करने की कोशिश न करें पहली बैठक व्यक्ति को मिलने का मौका है।
    • अगर आप वास्तव में परेशान हैं, तो अपने दोस्तों से बात करें वे आपको विनाशकारी पहले मुठभेड़ों के बारे में अजीब कहानी बता सकते हैं बहुत कम से कम, वे आपको याद दिलाने में सक्षम होंगे कि पहली तिथियां इतना तनावपूर्ण नहीं होनी चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक यूज स्टेप 18
    3
    संपर्क में रहें, लेकिन नहीं बहुत. पहली तारीख से पहले व्यक्ति को कुछ छेड़खानी संदेश भेजने के लिए स्वतंत्र महसूस करें, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें यह आपको प्रशंसा के साथ भरने के लिए मोहक हो सकता है, खासकर यदि आप दूसरे के एक छोर पर बहुत ज्यादा हैं इच्छाशक्ति का विरोध करें - अपने आप को बहुत जल्दी देकर अविश्वसनीय रूप से भयभीत हो सकता है, खासकर अगर उस व्यक्ति की तुलना में आपके पास कम रोमांटिक अनुभव हो। कुछ सूत्रों ने पहली मुठभेड़ से पहले एक निश्चित रहस्य रखने की सलाह दी, जबकि कुल चुप्पी बनाए रखा।
  • चित्रण एक गाइ यू लाइक हिला चरण 1 9
    4
    अपने समय पर अपने आप को रहो! एक बार जब हम जानते हैं कि कोई हमें पसंद करता है, तो हमारे व्यवहार को थोड़ा भी बदलना बहुत मुश्किल है फिर भी, याद रखें कि वह आपको पसंद करते हैं - आपको अपनी पहली तारीख को सेक्स क्वीन व्यक्ति को अपनाने की ज़रूरत नहीं है! जैसे कि आप आम तौर पर उसके साथ काम करते हैं - एक ही अंदरूनी चुटकुले करते हैं, उसी तरह उसे भड़काने के लिए। अगर आप वास्तव में करते हैं, तो आपको बस इतना करना होगा
  • युक्तियाँ

    • अगर आपको लगता है कि वह आपको पसंद करता है, तो आप उससे संपर्क करना चाह सकते हैं उसके बगल में बैठकर या उसके साथ चलना मदद कर सकता है
    • यदि आप उससे पूछें कि क्या वह तुम्हें पसंद करता है, तो ऐसा करें जब वह अकेला होता है जब वह दोस्तों के साथ होता है, तो वह उसके सामने शांत दिखने के लिए दबाव में है और जवाब आमतौर पर "नहीं" है, चाहे वह वास्तव में कैसा महसूस करता हो।
    • अगर वह आपको अस्वीकार करता है, तो बुरा मत मानो या क्यों पूछें लेकिन एक दूसरे को अनदेखा न करें अपने जीवन के साथ जारी रखें जैसे कि कुछ नहीं हुआ। कम से कम वह जानता है कि आप रुचि रखते हैं और आप जितनी अधिक बार इस बारे में सोचेंगे।
    • लड़कों को भी भावनाएं हैं I यदि वह संकेत दे रहा है कि वह परेशान है, या लाल हो रहा है, हँसते नहीं, और उसे हरा या अपमान न करें यदि सही तरीके से किया हो, तो आप इश्कबाज हो सकते हैं, लेकिन आपको वास्तव में "हो रही" होने तक इंतजार करना चाहिए।
    • यदि आप अंततः उसे बताते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं, उसे धीरे से बताएं कुछ के साथ शुरू करो जो आपको पता है कि उसे रूचि है, फिर युक्तियां देना शुरू करें
    • मत कहो "यह एक मजाक था" या ऐसा कुछ है कि अगर वह जवाब नहीं दे रहा है यदि वह जवाब नहीं देता, तो अपरिपक्व देखने की तुलना में, झल्लाहट या कुछ और के लिए बेहतर है
    • अपने दोस्तों के साथ दोस्त बनाने, लेकिन बहुत करीब नहीं मिलता है जब आप अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना और वह देखते हैं कि आप एक ही हित हैं कि और आप के साथ प्राप्त कर सकते हैं जब आप बाहर आ आपको लगता है कि इसे खोला दिखाई देगा।
    • आत्मविश्वास महसूस करो, या, बेहतर अभी तक, विश्वास करो। इससे आपको उसके लिए अधिक आराम मिलेगा, साथ ही आपको अपने बारे में बेहतर महसूस करने के लिए
    • उसे मत बताएं कि उसे आप ईमेल द्वारा पसंद करते हैं। जब आपके पास जीने के लिए पर्याप्त हिम्मत है तो सभी को इसे बेहतर पसंद है।
    • कुछ लोग आत्मविश्वास की सराहना करते हैं और भले ही वह उसी तरह महसूस न करें, वह आपका सम्मान करेंगे।
    • उसे बताने के लिए सबसे खराब जगह एक पार्टी में है। आप उसे निजी में बात करने और उसे बता सकते हैं, लेकिन वह बाहर जाकर अपने दोस्तों को बता सकते हैं कि आपने क्या कहा।
    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यदि आप उसके साथ समय व्यतीत करते हैं, तो मैत्रीपूर्ण कार्य करें, उस पर ध्यान दें, आपको उसे बताने की जरूरत नहीं है कि आप उसे पसंद करते हैं। यह स्पष्ट होगा।
    • आराम से और उसके पास स्वाभाविक रूप से कार्य करें आप इसे सैकड़ों बार सुना सकते हैं, लेकिन खुद ही रहें आपकी अनुमति के लिए किसी को बदलने की ज़रूरत नहीं है अगर एक आदमी वास्तव में आप की तरह, वह आपको उसी तरह स्वीकार करेगा जैसे आप हैं
    • अपने आप से पूछें "क्या मैं वास्तव में इस रिश्ते में रहना चाहता हूँ?" बहुत दूर जाने से पहले
    • उस समय के दौरान अन्य लोगों के साथ इश्कबाज न करें। कम से कम, उसे देखने न दें उस पर ध्यान केंद्रित करने से आपको पता चलता है कि आप क्या पसंद करते हैं।
    • चुटकुले बनाओ जो आपके पास होने वाले वार्तालाप में फिट होते हैं लोग हास्यास्पद लड़कियों को प्यार करते हैं
    • इससे पहले कि आप उसे बताएं, उसे जीत दें लेकिन बहुत स्पष्ट नहीं है उसे साल के उत्सव के अंत में उपहार दें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। जब आप छुट्टी पर जाते हैं, उसके लिए कुछ भी नहीं खरीदते हैं, लेकिन एक मित्र को उसके सामने कुछ देना यह "कठिन खेलना" जैसा है, लेकिन जब आप उसे बताते हैं तो वह अधिक उत्सुक होगा।
    • आप उसे अध्ययन के लिए अपने घर में जाने की कोशिश कर सकते हैं यदि आप उसे बताने के लिए चुनते हैं, तो अकेले और आराम करना अच्छा होगा।

    चेतावनी

    • उसे ईर्ष्या बनाने की कोशिश मत करो - इससे उसे भ्रमित हो जाता है और काम नहीं करता है! ये गेम भयानक हैं
    • यदि आप उसे बताते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं, तो आश्चर्यचकित न हो कि उसे थोड़ा धक्का लगा। उन्होंने यह भी नहीं देखा हो सकता है
    • यदि आपके दोस्त आपकी सहायता नहीं करते हैं, तो शायद उन्हें शायद पता है या उसमें कुछ देखा है जो आपने नहीं देखा है। उनसे पूछो इससे आपको लंबे समय तक मदद मिलेगी।
    • अगर आप अच्छे दोस्त हैं तो सावधानी से आगे बढ़ें जितना संभव हो, उसे पता करने के लिए जितना संभव हो, उसे बताइए, क्योंकि अगर वह आपको पसंद नहीं करता है, तो आपकी दोस्ती थोड़े अजीब लग सकती है
    • एक आदमी के बीच अंतर है जो कह रहा है कि आप "सुंदर" हैं और जब वह कहते हैं कि आप "प्यारे" या "सुंदर" हैं यदि वह कहता है कि आप खूबसूरत हैं, तो वह आपको अपने दिखने से ही ज्यादा पसंद करता है
    • अच्छी तरह से चुनें कि आप पुरुष की तरह बता, खासकर यदि आप एक ही स्कूल से कर रहे हैं - गपशप बड़े पैमाने पर चलाता है। एक गुप्त रखने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप इसे अपने साथ रखें अगर तुम सच में किसी को बताने के एक दोस्त है जो उसे पिछले गुप्त, या बेहतर अभी तक रखा कहता हूं, किसी को काफी दूर तक उसे बताना नहीं (एक आभासी दोस्त है, या एक दोस्त है जो अपनी एक अलग स्कूल में पढ़ रही है के रूप में) करने के लिए की जरूरत है।
      • अपने दोस्तों में से एक को बताते समय सावधान रहें कि आप उसे पसंद करते हैं और एक राय पूछ रहे हैं, क्योंकि यह बहुत आसानी से गलत हो सकता है (एक दोस्त उसे बता सकता है या आपको झूठी जानकारी दे सकता है)।
    • यदि आप अपने शरीर पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आप सावधान रहें! आप एक बिगाड़ने के साथ शामिल नहीं करना चाहते
    • इसका सामना न करें - आप उसे डरा सकते हैं
    • अपने दोस्तों के सामने उसके साथ प्यार में सब कुछ मत करो। उन्हें मजाक बनाने और लड़कों को प्रभावित करने से रोकने के लिए, वह शायद जवाब नहीं देंगे।
    • उसे हर समय संदेश न भेजें। यह आपको मूर्खतापूर्ण और घबराहट दिखता है, जब तक वह आपको हमेशा वापस भेजता नहीं है - तब आप संदेश भेजना जारी रख सकते हैं (सामान्य ज्ञान का उपयोग करें)।
    • गबा मत करो यह आदमी अजीब महसूस कर सकता है।
    • अगर आप कुछ जानते हैं तो अपने अतीत में (रिश्तों के संबंध में, या सामान्य तौर पर) बेवकूफ़ी मत बनें कोई भी अतीत को नियंत्रित नहीं कर सकता सबसे अच्छे से, वह आपको घृणा करेगा और पूछेगा कि आपने इस विषय को क्यों बढ़ाया है - सबसे खराब में, आप उससे पूछताछ करेंगे।
    • बहुत प्रत्यक्ष होने की कोशिश करें गेम बजाना और साजिश रचने से कष्टप्रद हो सकता है इसे बेहतर से प्राप्त करें अगर वह तुम्हें पसंद नहीं करता है, तो आप आगे बढ़ सकते हैं। यदि वह आपको पसंद करता है, तो आप खुशी करेंगे कि आपने किया था!
    • यदि आप अपनी चीजों के लिए मदद के लिए उससे पूछें, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास उसके लिए मदद करने के लिए पर्याप्त है यदि आपके पास यह नहीं है, तो वह आपको घबराहट या जरूरतमंद पा सकते हैं।
    • वृद्ध पुरुषों और महिलाओं के लिए: ज्यादातर परिपक्व पुरुषों को एक औरत को यह बताते हुए कोई समस्या नहीं होती है कि वे उसे पसंद करते हैं, जिससे उन्हें उन्हें पहले बताने के लिए परेशानी होती है। बस उसे बताना सुनिश्चित करें कि भावना आपसी है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com