IhsAdke.com

कैसे एक महिला को उत्तेजित करने के लिए

आपकी लड़की जानना चाहती है कि आप कैसे उत्तेजित करें ... लेकिन क्या आप उसके लिए भी ऐसा करने के लिए तैयार हैं? चाहे आप व्यवसाय के लिए नया हों, या सिर्फ अपनी वर्तमान रूटीन को मसाला बनाना चाहते हैं, विकी अपने आप को अपनी लड़की को पागल बनाने और आपके लिए तैयार करने में मदद कर सकता है। इसे छोड़ने के लिए drooling

, नीचे चरण 1 पढ़ना शुरू करें!

चरणों

भाग 1
उसे मोहक

चित्र 1 शीर्षक पर एक लड़की को चालू करें
1
इसे गर्म करो एक लड़की को उत्तेजित करने के लिए मुख्य रहस्य धीमी गति से चलना है। जैसे-जैसे पुरुष जल्दी से उत्साहित हो जाते हैं, महिलाओं को स्वयं को खुश करने के लिए समय की आवश्यकता होती है। इसका मतलब है कि आपको मिट्टी तैयार करना होगा और धीरे-धीरे लालच के साथ भाग जाना होगा।
  • ज़्यादातर उसे गर्म करना है, निश्चित रूप से उसे आरामदायक और सुरक्षित महसूस करना है आप नीचे दिए गए कई चरणों को देखेंगे कि उसका सम्मान कैसे करना है, सहमति लेना और सामान्य तौर पर, ऐसी चीजें करें जिन्हें आप उसे कुछ उत्तेजित करेंगे जो उसे उत्तेजित करेंगे उन्हें उपेक्षा मत करो, वे महत्वपूर्ण हैं। सेक्स महिलाओं के लिए एक बहुत ही मानसिक चीज है और अगर आप उसे चिंता करने की ज़रूरत नहीं बनाते हैं, तो आप पहले से ही आधे युद्ध जीत चुके हैं।
  • चित्र 2 शीर्षक पर एक लड़की को चालू करें
    2
    उसे सुंदर लग रहा है बनाओ क्या आपको पता है कि जब आपको कोई आकर्षक मिल जाता है तो आपको लगता है कि गर्म, सुन्न महसूस हो रहा है? यही वह है जिसे आप महसूस करना चाहते हैं तथ्य यह है कि जो आपको लगता है वह सुन्दर है उसका ध्यान लेने का एक महत्वपूर्ण तरीका है। अतिशयोक्ति के बिना यह कैसे संवाद करने का तरीका है:
    • "अरे, सुंदर लड़की," या "हाय, मेरी खूबसूरत" कहें, जब आप उससे बात करते हैं यह कुछ सरल और छोटा है, लेकिन सीधा है
    • उसकी स्तुति करो कम मात्रा में धीरे से बोलें, जैसे "आज आप सुंदर लग रहे हैं" या "मैं आपकी आँखों को प्यार करता हूं।"
  • चित्र 3 चरण में एक लड़की को चालू करें
    3
    सबसे अच्छा हो सकता है आप हो सकता है वह व्यक्ति बनें जो वास्तव में दयालु है कौन उसका सम्मान करता है और सोचता है कि वह सबसे खूबसूरत सूर्यास्त से अधिक सुंदर है वह आदमी बनें जो कड़ी मेहनत करता है और उसे अपना काम आसान बना देता है, उसे अपने बोझों को सहन करने में मदद करता है। यह वास्तव में उसे रुचि खोने से आपको रोकेगा!
  • चित्र 4 चरण में एक लड़की को चालू करें
    4
    आत्मविश्वास से गुजारें हर कोई सोचता है विश्वास सेक्सी है। अपने कंधों को ऊपर खड़े रखें और अपनी ठोड़ी ऊपर रखें और नज़र में उन्हें देखने के लिए डर नहीं। आप अपने शरीर की भाषा के माध्यम से उससे संवाद कर रहे हैं कि आप मजबूत, साहसी और उसके ध्यान के योग्य हैं।
  • पांचवें चरण में एक लड़की चालू शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    साफ रहें एक शॉवर ले लो, दुर्गन्ध दूर करने के लिए, दाढ़ी, दाँत ब्रश करें और साफ कपड़े पहनें। यदि आप आरामदायक महसूस कर रहे हैं, तो आप एक केश भी बना सकते हैं और कुछ इत्र डाल सकते हैं। यह जानकर कि आप अपने सबसे अच्छे शारीरिक आकार में हैं, आपको विश्वास और नियंत्रण के साथ कार्य करने में भी मदद मिलेगी।
  • चित्र 6 शीर्षक पर एक लड़की को चालू करें
    6
    जानें कि उसे एक महिला की तरह कैसे व्यवहार करना चाहिए शरारती चुटकुले और अपने दोस्तों के लिए शारीरिक जरूरतों के बारे में चर्चा छोड़ दें। जब आप एक लड़की के साथ हों, तो विनम्र रहें डेस्क पर अच्छे लेबल का प्रयोग करें, उसके लिए दरवाजा खोलें और "कृपया" और "धन्यवाद" कहें। अच्छा व्यवहार अनिवार्य रूप से आकर्षक नहीं हैं, लेकिन कठोर होने के नाते अंत में आकर्षक नहीं है, तो आप बेहतर इसे सुनिश्चित कर लें
  • भाग 2
    गर्मी बढ़ाना

    चित्र 7 पर एक लड़की चालू करें शीर्षक
    1
    छोटे छू के साथ धीरे धीरे शुरू करो जब आप एक मूवी को देख रहे हैं, हमेशा की तरह आप यह उद्देश्य के लिए एक तिथि के अंत में कर सकते हैं - यह विचार है कि जब तक आप चुंबन नहीं करते तब तक उसे रखा नहीं जाता है। हालांकि, यह छूने से संकेत मिलता है कि आप कुछ और करने में रुचि रखते हैं
  • स्टेप 8 पर एक लड़की चालू करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    उसके कान में कानाफूसी कान दोनों लिंगों के लिए इरगोनाजन जोन हैं और आपके श्वास का मामूली दबाव संभवतः एक अच्छी भावना पैदा करेगा। सही बातें कहकर आपको उत्तेजित करने में भी मदद मिलेगी ऐसा कुछ करने की कोशिश करें, "मैं पूरे दिन आपके बारे में सोचना बंद नहीं कर सका।"
  • स्टेप 9 पर एक लड़की चालू करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसे लाओ उसके चेहरे के किनारे भर में अपनी उंगलियों के पीछे धीरे से पोंछें आप अधिक अंक प्राप्त करते हैं यदि आप ऐसा करते समय उसकी एक झलक पा सकते हैं।
  • स्टेप 10 पर एक लड़की चालू करें शीर्षक वाले चित्र
    4
    उसकी गर्दन के पीछे को स्पर्श करें यदि आप अपने हाथ के आसपास हैं, या उसकी गर्दन पर एक त्वरित मालिश करने की पेशकश करते हैं, तो आप लड़की के गर्दन के पैरों पर धीरे-धीरे अपने अंगूठे को ख़त्म कर सकते हैं। अपनी गति धीमी और चिकनी रखें
  • चित्र 11 पर कदम एक लड़की टर्न शीर्षक
    5
    उसकी कलाई छूएं यदि आप हाथ पकड़े हुए हैं, तो अपनी कलाई या हाथ के अंदर हल्के से स्पर्श करें। कलाई के अंदर कुछ धीमे चुंबन भी काम कर सकते हैं
  • स्टेप 12 पर एक लड़की चालू करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    उसके बालों के साथ खेलते हैं खोपड़ी ज्यादातर लोगों के लिए एक संवेदनशील क्षेत्र है, और थोड़ी (मैं दोहराता हूँ: मामूली, मजबूत नहीं) खींचो, इस तथ्य के साथ आता है कि आप उसके बालों में टिंकर को अच्छा महसूस होगा अपनी उंगलियों को इसके माध्यम से चलाएं, इसे कर्ल करें, या इसे दुखी रखें
  • चित्र 13 वें स्थान पर एक लड़की चालू करें शीर्षक
    7



    उसके पैर स्पर्श करें अगर आपको पूरा यकीन है कि आप डांट नहीं करेंगे, तो उसकी जांघ पर हाथ डालकर देखें। यह सबसे अच्छा काम करता है अगर आप बैठा हो। हाथ आराम से वहाँ आराम करो यदि वह ग्रहणशील लगता है, तो आप अपने अंगूठे को उसके पैर में थोड़ा आगे और आगे बढ़ने की कोशिश कर सकते हैं, बाकी का हाथ रखकर जहां यह है।
  • भाग 3
    बंद व्यापार

    स्टेप 14 पर एक लड़की चालू करें शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    उसे एक अविश्वसनीय चुंबन दो। यदि सही ढंग से किया जाता है, तो लड़की का ध्यान आकर्षित करने के लिए एक चुंबन सबसे प्रभावी तरीका हो सकता है। अपनी सांस ताज़ा रखो, टकसाल छड़ी या माउंट वॉश के साथ, और अपने होंठ को नरम और ढीले छोड़ दें। कड़ी मेहनत और चिल्लाना केवल अगर यह तुम्हारी दादी को चुम्बन करना है! आपको अपनी जीभ की क्रिया को बहुत ही नाजुक (शुरुआत में) रखना चाहिए। आंदोलनों को हल्का, नरम होना चाहिए और तेज़ और धीमे गति के बीच में होना चाहिए।
    • अपने हाथों को कहां रखें चेहरे के किनारे पर या उसकी कमर पर गर्दन के पैरों पर, चुम्बन के दौरान अपने हाथों को जगह देने के लिए शानदार क्षेत्र हैं
  • स्टेप 15 में एक लड़की टर्न टू पेंटल शीर्षक
    2
    सहमति के लिए देखो अगर आप अपनी सहमति के बिना कुछ स्थानों पर एक लड़की को स्पर्श करते हैं, तो उसे यौन शोषण माना जा सकता है। एक सरल "ठीक है?" पर्याप्त है यदि वह हां कहती है, तो संकेत हरा है- अगर वह नहीं कहती, तो रुको। तुरंत.
  • स्टेर 16 में एक लड़की टर्न टू पेड शीर्षक
    3
    कहो कि आप इसे चाहते हैं लड़कियां आपके विचार से कहीं अधिक यौन होती हैं और उसे बताती है कि आप उसे कितना चाहते हैं इसमें कुछ भी गलत नहीं है (जैसा कि आपने थोड़ा आगे बढ़ाया है)। वह वास्तव में उसे मुड़ता है! थोड़ी सोचो: जब आप चाहें महसूस करते हैं तो आप उत्साहित महसूस करते हैं कठोर मत बनो, लेकिन यह कहने में डरना मत करें कि आप उसे कैसे सेक्सी ढूंढते हैं और आप उसके साथ बिस्तर में रहने की अपेक्षा कैसे कर सकते हैं।
  • चित्र 17 शीर्षक पर एक लड़की टर्न शीर्षक
    4
    सबसे अंतरंग ईरोगोनियस ज़ोन पर फ़ोकस करें। यदि आप ऊपर दिए गए कुछ सुझावों की कोशिश करते हैं और उन्हें ग्रहणशील लग रहा था, तो यहां कुछ और अंतरंग क्षेत्रों हैं जिनके साथ आप काम कर सकते हैं, हल्का स्पर्श और धीमे, मुलायम चुंबन।
    • गर्दन, झुण्ड और कंधे
    • पैर और टखनों
    • काठ का रीढ़ (रीढ़ की हड्डी के अंत के निकट)
    • घुटनों के पीछे
    • आंतरिक जांघों
    • कान
    • हाथ का आंतरिक भाग
  • स्टेप 18 में एक लड़की को चालू करें
    5
    थोड़ा अलग यदि आपको वह जगह मिलती है जहां उसे छुआ जाए, तो उसका दुरुपयोग न करें इसके बजाय, थोड़ी देर के लिए उससे दूर चले जाएं और फिर धीरे-धीरे उसके पास वापस आ जाएं, सब कुछ छूएं और जब तक आप वहां न जाएं। जब आप आखिरकार इसे खेलते हैं तो चिंता आपके स्पर्श को अधिक तीव्र बना देती है
  • कदम 19 पर कदम एक लड़की शीर्षक चित्र
    6
    उसे और अधिक चाहते छोड़ दो। व्यक्ति को ऊब होने से पहले बाहर निकलना सबसे अधिक सामाजिक संपर्क के लिए एक अच्छा नियम है, लेकिन यह विशेष रूप से यहां महत्वपूर्ण है। यदि आप अभी भी रुचि रखते हैं, तो आप संपर्क समाप्त करते हैं, तो आप उसके दिमाग में लगातार रहेंगे।
  • भाग 4
    उसे पागल छोड़कर

    स्टेर 20 में एक लड़की टर्न ऑफ़ पिक्चर शीर्षक
    1
    सब कुछ चिकनाई रखें चूंकि महिलाओं को उत्तेजित होने में अधिक समय लगता है, दोहराई गई घर्षण त्वचा को संवेदनशील या गले में भी कर सकता है। एक अच्छा मालिश तेल, या स्नेहक सब कुछ फिसलने और एक अच्छी भावना के साथ छोड़ सकते हैं, अगर आप मजे की लम्बा खींचने का इरादा रखते हैं। यह आपके होठों पर भी लागू होता है!
  • चित्र 21 वें स्थान पर एक लड़की चालू करें शीर्षक
    2
    उसके मुंह के चारों ओर चूमो अपनी उंगली को हल्के ढंग से अपने मुंह के आसपास भागो क्या आप इसे महसूस कर सकते हैं? इस क्षेत्र की त्वचा बहुत संवेदनशील है। उसके मुंह के कोने में उसे चूमो और कुछ मिनटों के लिए एक असली चुंबन से इनकार करते हैं (कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कितनी मुश्किल कोशिश करता है) यह उसे पागल बनाने वाला है।
  • स्टेप 22 में एक लड़की चालू करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    पेट पर चुंबन के मास्टर, शरीर के पक्ष और कूल्हों गर्दन और आंतरिक जांघ अक्सर बहुत स्पष्ट अंक होते हैं। इतना स्पष्ट है कि हम वास्तव में भूल जाते हैं कि शरीर के अन्य संवेदनशील हिस्सों भी हैं यदि आप चाहते हैं कि उसे खुशी के साथ सहूलियत दें, उसके शरीर के किनारे पर पसलियों के पास कुछ चुम्बन दें (वह जगह जहां वह चुभने वाली होती है), उसके पेट की वक्र, जहां पेट खत्म होता है और फैला हुआ हिस्सा कूल्हे की हड्डी (आमतौर पर केवल ऊपर, या नीचे, कमर मिला)
  • स्टेप 23 पर एक लड़की चालू करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसे कपड़े धीरे धीरे ले जाओ उसके कपड़े बहुत तेजी से नहीं लेते हैं और जब आप करते हैं, तो इस अनुष्ठान को केवल एक बाधा के बजाय अनुभव का हिस्सा बनाते हैं। महिलाओं को सुंदर दिखने के लिए बहुत समय लगता है जब आप कोई शर्मिंदगी के बिना सब कुछ शुरू करते हैं, तो ऐसा लगता है कि आपको एक शुद्ध लपेटा उपहार मिला है और न ही कोई झुकाव देना है।
  • स्टेप 24 में एक लड़की चालू करें शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    केवल विकृति का एक संकेत जोड़ें आपको गहरी जाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन रेशम के स्कार्फ में उसके हाथों की बिक्री या उसे बांधने से वह उसे महसूस कर रही है कि वह क्या महसूस कर रही है। बस सुनिश्चित करें कि वह इससे सहमत हैं!
  • स्टेप 25 पर एक लड़की चालू करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    थोड़ा शरीर रचना सीखें यदि आप वास्तव में इसे गंभीरता से लेना चाहते हैं, तो वास्तव में उसे शारीरिक रूप से उत्तेजित करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है, उसकी शारीरिक रचना का उपयोग करके महिला शरीर रचना पर एक अच्छा प्राइमर खरीदें और प्रयोग शुरू करें। भगशेफ तुम्हारा दोस्त है उसे खोजें इसे मास्टर करें लेकिन इसके चारों ओर सभी संवेदनशील क्षेत्रों की उपेक्षा मत करो! गुड लक!
  • युक्तियाँ

    • मोटी मत बनो, या कुछ भी जो आपको असुविधाजनक बनाता है
    • जैसे-जैसे आप खड़े हो जाते हैं, अपने सिर को हल्के ढंग से आगे बढ़ने की कोशिश करें, जिससे वह आपको उत्तेजक तरीके से झुका लेता है (यह ठीक से काम करेगा अगर कम से कम एक या दोनों आप दूसरे को पकड़ रहे हों)
    • पीछे से उसे गले लगाओ आप अपने हाथों को कमर के आसपास रख सकते हैं क्योंकि यह आपको उत्तेजित करता है
    • गर्दन पर उसे चूमने की कोशिश करो लड़कियों को यह पसंद है।
    • चंचल रहें
    • उसे वांछित बनाओ
    • उसे खुद के बारे में खुश महसूस करें
    • कोमल हो, हग मदद और पकड़ अपने हाथ अद्भुत है आप लड़की के बारे में सीखकर उसके साथ रहेंगे। कई लड़कियां अलग-अलग हैं
    • अपनी उंगलियों को अपनी गर्दन के पीछे नीचे चलाएं, अपने अंगूठे और तर्जनी के साथ हल्के दबाकर फिर अपनी उंगलियों को उसकी पीठ पर चलाएं, लेकिन अपने बट को छूने न दें!
    • उसे बहुत भयभीत मत करो क्योंकि वह महसूस करेगी कि आप उसके प्रति कठोर हो रहे हैं।
    • कुछ लड़कियों के लिए चिढ़ा मज़ेदार हो सकता है इसे गुदगुदी। अपनी पीठ पर अपनी सवारी करना प्राथमिक विद्यालय की तरह लग सकता है, लेकिन उसमें टैप करने के लिए बहुत सारे अवसर हैं। उसे अपनी बाहों में लपेटें, एक बड़े, गर्म और कोमल गले में उसे वापस मालिश उसके बालों के साथ खेलें!
    • उसे पीछे से पकड़ो और उसकी गर्दन को चूमो ❤️
    • उसके "निजी" हिस्सों को बहुत ज्यादा मत छूएं - उसे असुविधाजनक लग सकता है इसके बजाय, उसके हाथों में देखो - लड़कियां उन लोगों को प्यार करती हैं, जो हाथ में हाथ जाना पसंद करती हैं। आप चुंबन के दौरान उसकी कमर को पकड़ने का भी प्रयास कर सकते हैं (जब आप खड़े होते हैं तो यह सबसे अच्छा काम करता है)
    • उसे कभी मत दबाएं- इससे उसे गुस्सा या डर लगता है, लेकिन मत करो उत्साहित। जब वह आपको रोकने के लिए कहती है, बंद करो एक बार जब आप सीमा पार कर लेते हैं, तो वह आप पर विश्वास खो देगी।
    • लड़कियां अपने पैर मालिश करना पसंद करती हैं
    • उसे चुंबन करते हुए, धीरे से एक हाथ से उसके हाथ की पीठ को पकड़ कर उसके हाथ या उसके पसलियों के बीच उसके चेहरे पर, या उसके शरीर की ओर, उसके दूसरे हाथ डाल दिया।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com