IhsAdke.com

कैसे तलाक के साथ सौदा करने के लिए

जीवन कई सकारात्मक और नकारात्मक अनुभव लाता है, और सबसे भावनात्मक रूप से थकाऊ तलाक के बीच है यद्यपि यह एक नाजुक स्थिति है, यह जीवित रहने और एक अधिक अनुभवी और खुश व्यक्ति को पुनर्जन्म करने के लिए संभव है। आपको कुछ कार्यवाही करना होगा, जैसे कि अपने आप को ठीक करने के लिए समय देना, अपने एकल जीवन का आनंद लें और सहायता नेटवर्क की तलाश करें इसके अलावा, अतीत के संबंधों को दूर करना और एक दूसरे को फिर से प्यार करना सीखना महत्वपूर्ण है। इस चरण में कुछ समय लग सकता है और आपको धैर्य की आवश्यकता होगी, लेकिन याद रखें कि यह पास हो जाएगा। कैसे पता करने के लिए पढ़ें!

चरणों

विधि 1
अपने आप को ठीक करने के लिए समय दें

चित्र शीर्षक 1177737 1
1
अपने आप के साथ धैर्य रखें एक रिश्ते समाप्त होने पर एक शोक के माध्यम से जाने के लिए सामान्य है और आदर्श यह है कि आप इसे अपने माध्यम से पारित करने दें। बेहतर होगा कि तुम तो अपने पूर्व साथी घर छोड़, या जैसे ही तलाक के रूप में assinado- सच्चाई यह है कि जाने के बाद भी बुरा रिश्तों अंत के साथ दु: खी हो सकता है महसूस नहीं होगी। आप किसी बिंदु पर खुश थे, इसलिए भावनात्मक दर्द से निपटना, इसे सामना करने की कोशिश मत करो अपनी भावनाओं को गले लगाओ और उनके माध्यम से जाओ
  • यदि आपको रोने की ज़रूरत है, तो आगे बढ़ें। रोना अत्यधिक भावनाओं से निपटने के लिए एक शारीरिक तंत्र है और आप बाद में बेहतर महसूस करेंगे (यदि आप उन्हें दमित करते हैं तो इससे बेहतर)।
  • यदि आप सामाजिक बनाने, अपने दोस्तों से बात करने या एक अस्थायी विराम लेने के मूड में नहीं हैं। बेशक छोड़ने और कुछ समय बाद विश्व के साथ पुन: कनेक्ट करना आवश्यक होगा, लेकिन अब यह होना जरूरी नहीं है।
  • भ्रम और दर्दनाक विचारों को कम करने का एक अच्छा तरीका, उन्हें क्रम में प्राप्त करें, और बेहतर महसूस करना एक डायरी रखना है
  • चित्र शीर्षक 1177737 2
    2
    अपने पश्चाताप को छोड़ दें. एक शादी के अंत के साथ यह पछतावा के सभी प्रकार लाता है, दर्द होता है अपने पूर्व के कारण होता है, कि यह इतना वर्तमान या नहीं था संबंधों को मजबूत करने के लिए समय का निवेश नहीं किया है। सच्चाई यह है कि कड़वा स्थिति की स्थिति नहीं बदलेगी और आप केवल अधिक असहाय महसूस करेंगे। आप जो नियंत्रण नहीं कर सकते उस पर जोर न दें।
    • उन चीजों की एक सूची बनाओ जिनसे आपको अफसोस होता है और इसे फाड़ें। उन्हें कागज पर पढ़ना आप उन्हें अधिक आसानी से निपटने में मदद कर सकते हैं।
    • आपका पूर्व शायद बहुत सारी चीजों को पछतावा करता है याद रखें कि यह बेकार है और आपको कहीं नहीं मिलेगा।
  • चित्र शीर्षक 1177737 3
    3
    अकेले इस क्षण के माध्यम से मत जाओ एक बार जब आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ खुलने के लिए तैयार हों, तो आपके निकटतम लोगों से बात करके शुरू करें, भले ही यह सिर्फ एक ही व्यक्ति हो, जैसे आपके भाई। उसे दोपहर के भोजन के लिए आमंत्रित करें, उसे अपने घर आने के लिए बुलाओ एक वैकल्पिक एक चिकित्सक से परामर्श करना है।
    • यदि आप इसके लिए तैयार नहीं हैं, तो आपको तलाक के बारे में बात करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप इसे अपने लिए हमेशा के लिए नहीं रख सकते
    • आपके मित्र आपको विचलित कर सकते हैं और यह एक उपयुक्त समय है यह आपको अन्य चीजों के बारे में सोचने में मदद करेगा, भले ही आप वास्तव में उदास हो। यह आश्चर्यजनक है कि एक मित्र हमें ज़रूरत के समय में हंसने में कैसे मदद कर सकता है।
  • चित्र शीर्षक 1177737 4
    4
    स्वीकार करें कि रिश्ते खत्म हो गया है आप यह स्वीकार नहीं कर सकते हैं कि कागजात पर हस्ताक्षर करने के बाद भी यह तुम्हारी शादी का अंत है। अपने जीवन को पुनर्विचार करने के लिए कुछ समय लें और इस तथ्य के लिए उपयोग करें कि आपकी योजनाएं बदल गई हैं - अपने साथी के साथ नहीं जीने का यह मतलब नहीं है कि आपका जीवन खत्म हो गया है। खुद के साथ बहस करने की कोशिश मत करो, अस्वीकार या घटनाओं बातचीत
    • आगे बढ़ने के लिए, आपको यह जरूरी समझना चाहिए कि कोई और विवाह नहीं है। जब यह समझा जाता है तो आपका जीवन केवल अपनी धुरी में वापस आ जाएगा।
    • आप सभी चीजों के बारे में सोच सकते हैं जो संबंध में और अंत के सबसे कठिन क्षणों में गलत हो गए हैं - यह आपको और आसानी से समझने में मदद करेगा।
  • छवि शीर्षक 1177737 5
    5
    खुद के साथ कोमल रहो यह आपके जीवन में एक नाजुक स्थिति है और आदर्श रूप से आप खुद को प्यार और सम्मान के साथ पेश करते हैं। अपने बारे में उम्मीदें न बनाएं, अब एक योजना शुरू न करें, काम में सुर्खियां डालना न करें - यह चार्ज करने का समय नहीं है। जब आप मानसिक रूप से बेहतर होते हैं, तब तक इन निर्णयों को छोड़ दें - तब तक, एक समय में एक दिन रहने पर ध्यान केंद्रित करें।
    • अपने आप से ज़्यादा खा से नफरत न करें, देर से जागने, महत्वपूर्ण तिथियाँ भूलना आदि। अभी के लिए, आपके पास तलाक में होने का बहाना है, हालांकि आप इसे हमेशा के लिए उपयोग नहीं कर सकते पल को पकड़ो - यदि यह हाल ही में जुदाई है, तो कुछ भी करने के लिए बाध्य नहीं महसूस करें।
  • चित्र शीर्षक 1177737 6
    6
    यदि संभव हो तो अपने पूर्व के साथ संचार बंद करें यदि आपके पास कोई लंबित लिंक नहीं है, अगर आपके पास बच्चे नहीं हैं और संपत्ति पहले से विभाजित है, तो सुनिश्चित करें कि आप संपर्क में नहीं आते हैं, सोशल नेटवर्क या मोबाइल संदेश द्वारा। यहां तक ​​कि अगर आप यह दिखाना चाहते हैं कि आपके पास परिपक्वता है और आप अलग होने के बाद संबंधित हो सकते हैं, धीरज रखो। जब तक आप ठीक नहीं हो जाते, तब तक मिलना अच्छा नहीं होता- और इसमें साल लग सकते हैं
    • पहले से ही बच्चों के होने के मामले में, आपके पास उस विकल्प नहीं है आपको समय-समय पर समस्याओं को हल करने के लिए समय-समय पर बात करना होगा, हमेशा शिक्षा और सम्मान के साथ। हालांकि, इस बहाने का उपयोग उसके साथ बात करने के लिए घंटों खर्च नहीं करते और आप कितना याद करते हैं।
  • विधि 2
    परिप्रेक्ष्य बदल रहा है

    छवि शीर्षक 1177737 7
    1
    लंबी प्रक्रिया के लिए तैयार हो जाओ एक बार जब आप पुनः प्राप्ति में शुरू करते हैं, यह तथ्य यह है कि यह अपने पूर्व से अधिक प्राप्त करने के लिए ले जाएगा गले लगाने के लिए समय है और यह ठीक है। हम एक किशोर अंत डेटिंग, लेकिन एक शादी के अंत है, जो इस तरह के एक संपत्ति या पीढ़ी बच्चों की (और हिरासत के फलस्वरूप निर्णय) खरीदने के रूप में बहुत गहरे प्रतिबद्धताओं शामिल बारे में बात नहीं कर रहे हैं।
    • तेजी से आपको पता चलता है कि तथ्यों से निपटने के लिए कुछ हफ्तों से ज्यादा समय लगेगा, यह ठीक हो जाना आसान होगा।
  • चित्र शीर्षक 1177737 8
    2
    अपनी गलतियों को पहचानें और उन्हें बदलने के लिए काम करें। रिश्ते के अंत के लिए अपने पूर्व को दोष देने के लिए प्रलोभन बहुत अच्छा हो सकता है, लेकिन इसका सामना करना है कि आपके पास घटनाओं में भागीदारी का हिस्सा है। आप पाएंगे कि आपने कुछ स्थितियों में अलग तरीके से काम किया हो सकता है, या आपके व्यक्तित्व की कमजोरियां हैं, और जो उन्हें सुधारें भविष्य के रिश्तों के नाम पर एक अच्छा विचार हो सकता है
    • उन सुविधाओं की एक सूची लिखें, जिन्हें आप बदलना चाहते हैं और उन पर काम करने की योजना बनाएं। इस प्रकार, आपके समय पर कब्ज़ा करने का एक सकारात्मक तरीका होगा, और तोड़ने का, आप रिश्ते को खत्म करने के बारे में कम क्रोध महसूस करेंगे।
    • अपने आप को और अधिक कवर न करें अपनी गलतियों को स्वीकार करने का यह मतलब नहीं है कि आपको उनके बारे में नरसंहार करना चाहिए, या कि आपके पास कोई गुणवत्ता नहीं है और एक बुरा व्यक्ति हो।
  • चित्र शीर्षक 1177737 9
    3
    दूसरे रिश्ते में आने की जल्दी मत आना एक नई तारीख शुरू करना पहली बार में एक अच्छा विचार की तरह लग सकता है, विशेष रूप से पूर्व भूलने के लिए, लेकिन सच्चाई यह है कि आप बहुत खराब महसूस करेंगे और दो की तुलना करना शुरू करेंगे। इसके लिए आपको और भी अधिक भावनात्मक ऊर्जा की आवश्यकता होगी क्योंकि आपको एक नए रिश्ते से निपटना होगा और जो अभी समाप्त हो गया है।
    • यह आपके लिए पिछले संबंध को भूलना कठिन बना देगा, और संभवतः गिरावट के समय में, अब भी आपके नए साथी को चोट पहुंचा सकता है
  • चित्र शीर्षक 1177737 10
    4
    आवश्यकतानुसार अपने बच्चों को शामिल न करें. यहां तक ​​कि अगर आपके पूर्व के खिलाफ गुस्से और असंतोष की भावनाएं स्पष्ट हो रही हैं, तो भी अपने बच्चों को इस संघर्ष में भाग नहीं लेना चाहिए, भ्रम और परेशान होने के जोखिम पर। इसलिए जब वे बच्चों के करीब होते हैं, तो लड़ने की इच्छा को नियंत्रित करते हैं, इसलिए वे क्रॉस फायर के बीच में नहीं महसूस करते।
    • बच्चों के सामने अपने पूर्व के बारे में नकारात्मक मत कहो, ताकि उन्हें चोट न दें या उन्हें भ्रमित न करें।
    • उन दिनों जब आपके पूर्व घर पर उन्हें सौंपने के लिए आता है, तो विनम्र और सम्मानपूर्ण बनें
    • आमतौर पर बच्चों को पता है कि कुछ गलत है और वे पहले से जानते हैं कि आप एक-दूसरे के साथ अच्छी तरह से नहीं हैं-सबसे अच्छा आप कर सकते हैं यह दिखाने के लिए कि हर चीज सामान्य है।
  • छवि शीर्षक 1177737 11
    5
    अभी बड़े निर्णय न करें हो सकता है कि आप एक नया कैरियर आदि की कोशिश करने का काम छोड़ रहा है, स्कूल में वापस जाने के लिए, घर ले जाकर योजना बना रहे थे, लेकिन इस यह करने के लिए सबसे अच्छा समय नहीं है - जब तक प्रतीक्षा करें आप और अधिक फर्म और स्थिर लग रहा है। ऐसे मामलों में, अलग-अलग होने के प्रभाव के बिना कोई निर्णय करने के लिए कुछ महीने इंतजार करना आदर्श है।
    • अपने पूर्व के बिना एक नए जीवन के अनुकूलन के माध्यम से पहले से ही मुश्किल हो सकता है और आदी होने के लिए परिवर्तनों को जमा करना अधिक जटिल होगा। तब तक रुको जब तक आपके पास एक और संतुलित सिर न हो और उसके बाद ही ऐसा निर्णय लें
  • चित्र शीर्षक 1177737 12
    6
    चिकित्सा के लिए अपना रास्ता खोजें आप अपने तलाक के बारे में बताने के लिए लोगों की सलाह के बारे में सुनाएंगे, सभी अच्छी तरह से अर्थ। हालांकि, उनमें से कुछ बस हैं- पर लागू नहीं हैं यह सबसे अच्छा है किसी के साथ चक्कर है करने के लिए कह सकते हैं, दूसरों के उपन्यास में एक ब्रेक लेने का, या सभी पास जब तक व्यस्त रखने के लिए आपको बता। सच्चाई यह है कि केवल आप ही अपनी विवेक के लिए सबसे अच्छा पता है, इसलिए अपने स्वयं के तरीकों का चयन करें
    • प्रत्येक संबंध अलग है, प्रत्येक शब्द की तरह यह पता करने के लिए है कि आपकी स्थिति के लिए कौन सी सलाह उपयुक्त है और जो आपको फिर से खुशी प्राप्त करने में मदद करेगी।
  • विधि 3
    अपने लिए देखभाल




    चित्र शीर्षक 1177737 13
    1
    ध्यान के साथ अपनी आवश्यकताओं की देखभाल करें. संकट के इस समय के दौरान यह सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण है कि दोनों शरीर और मन इस से निपटने के लिए पर्याप्त स्वस्थ हैं। वहाँ दिन जब तुम बिस्तर में झूठ और रोना तुम सब कर सकते हैं हो सकता है, लेकिन आप भी भूख के बिना खाने के लिए, शरीर और आंखों टीवी पर या सामाजिक नेटवर्क में शीशे का आवरण नहीं व्यायाम करने के लिए टहलने के लिए जा प्रयास करना चाहिए।
    • इसके अलावा, अपने भावनात्मक इच्छाओं को उपज, चाहे वे एक महान हैं आइस क्रीम संडे, पिज्जा का आदेश दें या आराम करने के लिए दोस्तों के साथ बाहर जाएं आपके दिमाग और शरीर की जरुरत है जो मूलभूत ज्ञान से परे जाते हैं - उन्हें अनदेखा न करें
    • जितनी जल्दी तुम खाना, नींद और अपने शरीर और दिमाग का ख्याल रखना शुरू करते हो, उतना तेजी से आप अपने जीवन में वापस आना होगा।
  • चित्र शीर्षक 1177737 14
    2
    एक स्थिर दिनचर्या रखें। यह कहना नहीं है कि आपका दिन राष्ट्रपति की तरह व्यस्त होना चाहिए, लेकिन अपने अपॉइंटमेंट्स को अप-टू-डेट और ध्यान देने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए और आपको क्या करना चाहिए, इससे जुदाई के बारे में नहीं सोचने में मदद मिलेगी। जब आप तैयार हों, तो अपने दोस्तों के साथ कुछ और जाएं, कुछ नए अभ्यास करें, अपने कैलेंडर में जगह बनाएं, जो आपको पसंद हैं। वे आपको उत्साहित छोड़ देंगे, आशा दें और आगे बढ़ने में मदद करें।
    • कुछ सारा दिन इंतजार करना अच्छा है, एक प्यार एक, क्या तुम सच में चाहते एक खेल एक क्लासिक फिल्म है कि आप प्यार की समीक्षा करने या खेलने के लिए एक आरक्षित समय के साथ रात में एक फोन कॉल की तरह की व्यवस्था करने की कोशिश करो।
    • लक्ष्यों को रखने से दिनचर्या में रहना अच्छा होता है। मान लें कि आप 5 किमी दौड़ना चाहते हैं - आपको प्रशिक्षित करने और विकसित करने के लिए सप्ताह के कुछ घंटों को अलग करना होगा।
    • नई चीजों की कोशिश करो यह तब तक बहुत उपयोगी नहीं होगा जब आप शादी कर रहे थे, वही दिनचर्या पर वापस लौटने के जोखिम में, और भी अधिक जीवन शक्ति खोने के जोखिम पर।
  • चित्र शीर्षक 1177737 15
    3
    स्वस्थ रहें. बेशक आप एक पेशेवर खिलाड़ी तुरंत होने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, लेकिन स्वस्थ आदतें की मदद से आप अधिक भावनात्मक रूप से स्थिर है, और शारीरिक रूप से मजबूत लग रहा है करने के लिए प्रयास करते हैं। आदर्श दृढ सोने की सात और आठ घंटे के बीच हर रात कई बार एक हफ्ते तीन संतुलित भोजन दैनिक नींद खाने और व्यायाम करने के लिए है।
    • इसे ज़्यादा मत करो तलाक के माध्यम से जाना 20 पाउंड खोना या रातोंरात शाकाहारी बनने का एक अच्छा कारण नहीं है। बस स्वस्थ रहने की कोशिश करें, लेकिन सब कुछ पसंद है, संयम में।
    • व्यायाम जीवन शक्ति और आशावाद के लिए मौलिक हैं
  • चित्र शीर्षक 1177737 16
    4
    नई रुचियां ढूंढें. अलग होने के लिए एक अवसर के रूप में उपयोग करें, जब आप शादी कर रहे थे, जैसे ड्राइंग कोर्स, पाक सुधार कक्षाएं आदि की कोशिश न करें। - जिन गतिविधियों के लिए आपको पहले कोई समय नहीं था आप पा सकते हैं कि आप इतालवी व्यंजनों, कला फिल्मों, या चीनी मिट्टी की चीज़ें के बारे में भावुक हैं - महत्वपूर्ण बात यह है कि नए जुनूनों को खोजने के लिए अपनी शारीरिक और मानसिक जागरूकता का विस्तार करना है।
    • अपने आस-पास के जिम में जाएं और एक सबक चुनिए, जो आपको पसंद करते हैं एक पूर्ण शुरुआत करने से डरो मत क्योंकि आप केवल एक ही नहीं हैं
    • नए हितों से आप नए लोगों के साथ दिलचस्प और समाचारों से परिचित होने के बारे में जान सकेंगे और इसमें शामिल हो सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 1177737 17
    5
    पर्यावरण बदलें यदि आप उस घर के साथ रहे जहां आप शादी के दौरान रहते थे, तो आपको शायद पर्यावरण को बदलना होगा। उस समय, अधिक संभावना यह है कि आप समय या पैसे ले जाने के लिए नहीं है, लेकिन यह आवश्यक नहीं है - बस घर में चारों ओर बातें कर देते हैं और अपने पूर्व की उपस्थिति पूरी तरह गायब हो जाते हैं। फर्नीचर को बदलें, या संभव हो तो अलग फर्नीचर खरीद लें। एक नया रंग के साथ दीवारों पेंट, एक नया बिस्तर का उपयोग करें, क्या बुरी यादों से छुटकारा पाने के लिए आवश्यक है।
    • अगर आप चाहें (और कर सकते हैं) थोड़ी देर के लिए, सप्ताहांत के दौरान यात्रा करें, किसी दूसरे शहर में रहने वाले किसी मित्र के घर पर जाएं। यह एक निश्चित समाधान नहीं है, लेकिन यह निश्चित रूप से तलाक के मन को साफ करने और चेहरे पर जीवन का सामना करने में मदद करेगा।
    • एक अच्छा विकल्प है सलाखों, रेस्तरां और गाथागीत जहां आप अपने पूर्व के साथ जाने के लिए इस्तेमाल किया बदलने के लिए शहर के नए कोनों का अन्वेषण करें।
  • चित्र शीर्षक 1177737 18
    6
    भावनाओं से निपटने के लिए नशे में से बचें हर कोई अपने चेहरे भरने दर्द भूल जाते हैं और कठिन परिस्थितियों से निपटने के लिए मदद करता है, लेकिन यह सच्चाई से कोसों है सोचता है। शराब पीने से समस्याएं खराब हो जाती हैं और शारीरिक और भावनात्मक रूप से अधिक दर्द पैदा कर सकती हैं। बेशक आप, मजा एक छोटे से ढीला करते हैं और सामाजिक रूप से पीने के लिए बाहर जाना चाहिए, लेकिन के बारे में नहीं नियंत्रण खो और शर्मनाक और संभावित चोट पहुँचाने दूसरों खत्म करने के लिए। नैतिक हैंगओवर सबसे खराब है
    • अपने दोस्तों को बताने के लिए यह एक अच्छा विचार है यदि आप तय करते हैं कि आप थोड़ी देर के लिए इसे हल्के से लेना चाहते हैं इस प्रकार, वे आपको पीने की रात को छोड़ने के लिए दबाव बनाने के लिए कम स्वतंत्रता महसूस करेंगे।
  • चित्र शीर्षक 1177737 19
    7
    पपरेकी खुद आप एक मुश्किल समय के माध्यम से जा रहे हैं और लाड़ प्यार होना चाहिए। एक स्पा में एक दिन व्यतीत करें, एक अच्छी मालिश प्राप्त करें, गर्म स्नान करें और गर्म टब में आराम करें, अपने आप का आनंद उठाएं यदि आप आगे भी जाना चाहते हैं, तो एक कट्टरपंथी बाल कटवाने के लिए, मैनीक्योर पर जाएं और एक नया संगठन खरीदें।
    • यह अपने आप को क्रूस पर चढ़ने का समय नहीं है - अपने आप को प्यार देना, आराम करने के लिए खुद को शांत करना
  • विधि 4
    पर चल रहा है

    चित्र शीर्षक 1177737 20
    1
    अपने दोस्तों का आनंद लें इस बिंदु पर आप महसूस कर रही किया जाना चाहिए जैसे कि यह पहले था और यह अच्छा पुराने दोस्तों उनके पास क्या यह आपकी मदद और समर्थन जो कुछ भी आप की जरूरत करने के लिए ले जाता है का आनंद लेने के महान है। उन लोगों के साथ गर्म बातचीत रखें, मज़ा एक साथ करने के लिए बाहर जाते हैं, योग या समय के साथ caminhar- लिए रवाना होने से करते हैं, उनकी दोस्ती और भी अधिक मजबूत बनाने।
    • उन लोगों के साथ जुड़ने के लिए इस समय का उपयोग करें, जिन्होंने लंबे समय तक बात नहीं की है, पता करें कि क्या फिर से एक ठोस संबंध फिर से शुरू करना संभव है।
    • एक और विकल्प निकट मित्रों के साथ परिचित बनाना है। अपने दोस्त को आपके साथ कॉफी या एक फिल्म के लिए छेड़खानी आमंत्रित करने से डरो मत - उसे बेहतर जानिए
  • चित्र शीर्षक 1177737 21
    2
    अपने परिवार के साथ समय का आनंद लें तलाक भी आपके रिश्तेदारों से जुड़ने और माता-पिता, भाई बहन, चचेरे भाई और बच्चों के साथ अधिक समय बिताने का अवसर हो सकता है यदि आपके पास है। परिवार हमेशा एक सुरक्षित स्वर्ग है और वे ज़रूरत के इस समय में आपकी देखभाल करने में सक्षम होंगे। यदि वे पूरे देश में रहते हैं, तो उनसे मिलने की योजना बनाएं, या जब आप कर सकते हैं, तो फ़ोन पर उनसे बात करने में अधिक समय व्यतीत करें।
    • यदि आपके पास बच्चे हैं, तो उनके साथ अधिक समय बिताना सब के बाद, जीवन के इस नाजुक क्षण का भी उनके लिए जटिल है और आप एक दूसरे की मदद कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 1177737 22
    3
    एक स्नातक के रूप में अपने जीवन का आनंद लें. थोड़ी देर के बाद, आप अकेले जीवन की चीजों को देख और आनंद ले सकेंगे। जरा सोचो: आप किसी को भी संतुष्टि नहीं देते हैं, आपको आज रात के लिए अपनी योजनाओं के बारे में अपने आप को बताने की ज़रूरत नहीं है (अपने बच्चों को छोड़कर), और आपके सभी फैसलों को केवल अपने आप में ही बनाया जा सकता है - जैसी चीजें आज का खाना खाएं और किसके साथ आप सप्ताहांत के लिए बाहर होंगे
    • मज़ा लो, नाच जाओ, नृत्य करो! आप कुछ गलत नहीं कर रहे हैं
    • यदि आप अकेले हैं, तो आप जो भी चाहें उसके साथ नृत्य कर सकते हैं, जहां पर आप चाहते हैं वहां यात्रा करें या कुछ भी जो हस्तक्षेप किए बिना आपके दिमाग में हो।
    • ऐसा मत सोचो कि एकल होने के नाते कुछ बुरा और अकेला है - अपनी आजादी का आनंद लें, नए लोगों से मिलने का मौका और अकेले रहो खुश होने के डर के बिना।
  • छवि शीर्षक 1177737 23
    4
    जब आप इसके लिए तैयार हों तब डेटिंग शुरू करें कुछ महीनों के बाद (शायद और भी अधिक), तो आपको जुदाई को स्वीकार करने छेड़खानी की व्यवस्था करेंगे शुरू हो जाएगा और जल्द ही। शायद आप इंटरनेट पर किसी को जानते हैं, या अपने दोस्तों के किसी विधिवत् नए संबंधों के लिए खुला होने का साधारण तथ्य यह है के लिए वर्तमान पहले से ही समय के लिए बाहर जाने के लिए इश्कबाजी करने के लिए सभी फर्क नहीं पड़ता।
    • बेशक, आपको सिर पर एक गंभीर नए रिश्ते में जाने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन यह आपको एक ही व्यक्ति को कई बार बाहर जाने और इसे कहाँ जाना होगा, यह देखने से रोक नहीं सकता है।
    • धीमा हो जाओ मेज पर सभी तलाक को डंप करने से पहले एक व्यक्ति को जानने के लिए समय निकालें।
  • छवि शीर्षक 1177737 24
    5
    क्या करें जो आप पहले नहीं कर सके आप शादी के दौरान जो कुछ भी नहीं कर सके, उसके बारे में सोचें और कोशिश करने का अवसर जब्त करें। उदाहरण के लिए, शायद आपका पूर्व एक निशान बनाने की तरह नहीं है, लेकिन आपने हमेशा ऐसा महसूस किया है - यह समय है कि इसे बैठाना! यदि वह क्लासिक फिल्मों को पसंद नहीं करता था, लेकिन आप इसे पसंद करते हैं, तो पकड़ो और शैली में सुर्खियों में कूदो। क्या वह यात्रा से घृणा करता है, भले ही आप इसे पसंद करें? अपने साथ छुट्टी ले लो
    • जब आप शादी कर रहे थे, तब सब कुछ करने की सूची बनाएं, देखें कि आपकी वास्तविकता में इनमें से कितनी चीजें संभव हैं और सूची में आइटमों को खरोंचने में मज़ेदार हैं!
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com