IhsAdke.com

विवाह में एक महिला से कैसे पूछें

फिर तुम उस स्त्री से मिले, जिसे आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों के साथ खर्च करना चाहते हैं। उसे तुम्हारा होना कहने के लिए कैसे - हमेशा के लिए? आपको अपने घबराहट को एक तरफ छोड़ देना चाहिए और याद रखना चाहिए कि एक बार आपके पास एक खेल की योजना है और पता है कि क्या उम्मीद है, तो आप इसे बदसूरत बनाने के बिना अपनी प्रेमिका को पेश करने में सक्षम होंगे। आपको ज़्यादा अतिरंजित या पागल करने की ज़रूरत नहीं है, जब तक आपको नहीं लगता है कि वह क्या चाहता है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप दिल से बोलते हैं और उसे पता करने के लिए सही तरीके से पता लगाएं कि वह आपको कितना मतलब है यदि आप जानना चाहते हैं कि किसी महिला को कैसे प्रस्तावित किया जाए, तो आरंभ करने के लिए चरण 1 देखें। सुनिश्चित करें कि यह कहीं रोमांटिक या सार्वजनिक रूप से है, इसलिए वह निश्चित रूप से हाँ के बजाय हाँ कहती हैं! लेकिन याद रखें कि दुल्हन के माता-पिता से पहले पूछें कि आप उससे शादी कर सकते हैं, या वे आपके साथ खुश नहीं होंगे!

चरणों

चित्र के लिए प्रस्तावित एक महिला कदम 1
1
सुनिश्चित करें कि "यह उसका है" शायद आप कुछ समय के लिए इसके बारे में सोच रहे थे। महत्वपूर्ण बात यह जानना है कि क्या आप उससे प्यार करते हैं और उसे "केवल एक" मानते हैं? सभी कारणों को लिखें जो आप चाहते हैं शादी करने के लिए उसके साथ आदेश देने के समय आपके लिए अपने प्रेम को व्यक्त करना और यह सुनिश्चित करने के लिए भी महत्वपूर्ण होगा कि आपने सही विकल्प बना लिया है। जब आप अपनी प्रेमिका को देखते हैं, तो आपको यह महसूस करना चाहिए कि आप वास्तव में अपनी बाकी की ज़िन्दगी उसके साथ साझा करना चाहते हैं, और यह कहने के लिए कि यह सही समय है
  • कह रही है, "जब आप जानते हैं, आप जानते हैं," यह थोड़ा भ्रमित हो सकता है महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अनुरोध करना क्योंकि वास्तव में, करना चाहते हैं क्योंकि न वह शादी कर के बारे में कई संकेत दे दिया है और आप आप निराश, इसलिए नहीं कि आपको लगता है आप एक लंबे समय से साथ हैं नहीं करना चाहती और यह समय आप कुछ करना है, क्योंकि नहीं आपके आस-पास के सभी लोग व्यस्त हैं, और अंत में इसलिए नहीं कि आपके मित्र, पादरी और परिवार के सदस्यों ने शादी का प्रस्ताव देने के लिए आप पर दबाव डाला है।
  • बहुत से लोग मानते हैं कि आपको कम से कम कुछ महीने पहले अपनी प्रेमिका के साथ रहना चाहिए, इससे पहले कि आपको पता चल जाए कि वह अकेला है। आप उसे दूरी से पसंद कर सकते हैं, लेकिन एक बार आपको बिस्तर, किराने का सामान और कुछ निवेश व्यय को विभाजित करना पड़ता है, आप एक पूरी तरह से अलग साइड देख सकते हैं जो आपके अनुसार विश्वास योग्य नहीं है। बेशक, आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह "चेकिंग" का एक तरीका है, आप वास्तव में अपने साथ अपने जीवन के बाकी खर्च कर सकते हैं।
  • इसके बारे में किसी मित्र या परिवार के सदस्य के साथ बात कर सकते हैं, जब तक आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वह व्यक्ति आपको अपने गुप्त नहीं बताएगा अपनी योजनाओं को अन्य लोगों के साथ खुले तौर पर भी चर्चा करने से बचें, क्योंकि अफवाहें आपको मिल सकती हैं
    एक महिला के प्रस्ताव का शीर्षक चरण 1 बुलेट 2
  • एक महिला के प्रस्ताव का शीर्षक चरण 1 बुलेट 3
    2
    सुनिश्चित करें कि वह हाँ कहती है हालांकि यह 100% सटीकता कि उसने हाँ कहेंगे साथ भविष्यवाणी करना असंभव है, तो आप एक बहुत मजबूत भावना है कि उसकी प्रेमिका उसे प्यार करता है और आप के साथ अपने जीवन के बाकी खर्च करना चाहता है होना आवश्यक है। देखो कि क्या वह शादी करने (आपके लिए), अपने साथ एक घर में जा रही है, बच्चों के साथ, अपने परिवार का हिस्सा बनने, और इसी तरह के बारे में बताती है। वह इन बातों का उल्लेख नहीं है, तो आप इस विषय पर कुछ बातचीत उनके sentimentos- की भावना पाने के लिए अगर वह असुविधाजनक कार्य या आपके प्रश्नों चकमा कोशिश कर सकते हैं, तो वह शादी करने के लिए तैयार नहीं हो सकता।
    • यदि आप केवल कुछ महीनों के लिए एक साथ हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि वह एक गंभीर रिश्ते का सामना करने के लिए तैयार है। हालांकि कई जोड़ों विवाहित जोड़े के कुछ ही महीनों के लिए एक साथ रहने के बाद लगे हुए हो गए हैं, सुनिश्चित करें कि आप एक दूसरे की मदद कर सकते हैं यकीन है कि वह हाँ कहूँगा बनाने के लिए एकदम सही हैं बनाने के लिए अपनी प्रेमिका के साथ अधिक समय बिताना।
    • यद्यपि आप अपनी भावनाओं को जानने के बारे में परेशान हो सकता है, यदि आप सुनिश्चित नहीं कर रहे हैं, यह आप एक प्रस्ताव में अपने आप को शर्मिंदा जब आप की खोज की है चाहिए कि वह तैयार नहीं था से बचा सकता है।
  • चित्र के लिए प्रस्तावित एक महिला कदम 2
    3
    यदि आपके माता-पिता पुराने हैं और आपके जीवन का प्यार सेक्सिस्ट नहीं लग रहा है, तो अपने ससुराल वालों से अनुमति मांगने पर विचार करें। हालांकि माता-पिता की अनुमति पूछना पुराना लगता है, यह एक इशारा है जो अभी तक बुझ नहीं रहा है, ठीक है क्योंकि इससे पता चलता है कि आप उनका सम्मान करते हैं, साथ ही साथ उसके माता-पिता, और उन्हें बहुत कुछ मानते हैं। यह शिक्षा का भी चिन्ह है, और माता-पिता इसका विरोध कैसे करेंगे? लेकिन फिर, वास्तव में महिला और उसके परिवार की स्थिति पर निर्भर करता है, इसलिए उपयुक्त होने का प्रयास करें
    • इसे पहले रखिए - यह उसके लिए महत्वपूर्ण है परिवार? या वह ऐसा कुछ जो उसे शर्मिंदा करे? या हो सकता है कि वह अपने माता-पिता से दूर हो। अपने परिवार और आपकी वरीयताओं के साथ अपनी वर्तमान स्थिति के बारे में आप क्या जानते हैं इस आधार पर यह फैसला करें आपको अब तक इसके लिए उसे अच्छी तरह से पता होना चाहिए।
    • अनुमति के लिए पूछने के लिए एक और अधिक आधुनिक विकल्प यह पहले से ही इसके लिए पूछे जाने के बाद करना है यह सुनिश्चित करने का एक तरीका है कि आपकी भावी पत्नी को सबसे पहले पता होना चाहिए, लेकिन यह भी स्पष्ट करता है कि वह निर्णय में अपने माता-पिता को शामिल करने का इरादा रखती है-यह भी एक अच्छी बात हो सकती है बहाना समाचार को साझा करने के लिए एक साथ प्रदर्शित होने के लिए कुछ लोग इस "गलत" पर विचार करते हैं, लेकिन यह अभी भी सम्मान का संकेत है। किसी भी तरह, चुनाव तुम्हारा है
    • अगर यह संभव नहीं है पिता से अनुमति मांगो दुल्हन की, उसकी मां से पूछो
  • तस्वीर का प्रस्ताव एक महिला के चरण 3
    4
    फैसला कब करें समय निर्धारित करना ज़रूरी है, अब तक यह केवल एक चीज है जिसे आप नियंत्रित कर सकते हैं। यह बताना संभव नहीं है कि शादी के लिए पूछने का सही समय क्या है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप चुप पल में ऐसा करते हैं, जब आप जल्दी में नहीं होते और तैयार महसूस करते हैं जब आपने सब कुछ यथासंभव सिद्ध किया है, तो समय आ गया है। यह ध्यान में रखने के लिए कुछ चीजें हैं:
    • क्या आपके लिए एक सार्थक दिन है दो? एक रिश्ते की सालगिरह के रूप में, पहली बार उन्होंने चूमा या किसी अन्य सालगिरह की तारीख?
    • कभी-कभी सही समय मौका द्वारा चुना जाता है, खासकर यदि आप अलग-अलग शहरों में रहते हैं, छुट्टियों और विशेष तिथियों पर मिलते हैं और यह एक साथ होने का एकमात्र मौका है।
    • साल के समय पर विचार करें जब वह शादी करना चाहता है। उसे परोक्ष रूप से या मित्रों और परिवार पूछ अगर वहाँ किसी भी मौसम, महीने या समय की अवधि है कि वह अभिभूत या पहुंचे महसूस कर के बिना शादी की योजना के लिए सगाई प्राप्त करना चाहता है की कोशिश करो। अगर वह उल्लेख किया है कि वह पतन में एक शादी करना चाहता है, जो पिछले साल इस समय का प्रस्ताव करने की कोशिश - अगर आप पतन से पहले केवल कुछ ही महीने का प्रस्ताव है और वह एक बड़ी घटना चाहता है, वह एक वर्ष से अधिक इंतजार कर शादी करना का विचार पसंद नहीं हो सकता है ।
    • छुट्टियों पर ऑर्डर करें या जन्मदिन फायदे और नुकसान हैं एक तरफ, ये तिथियां इस अवसर को और भी अधिक विशेष कर सकती हैं, खासकर अगर परिवार फिर से हो जाता है और आनन्द का दिन होता है। दूसरी ओर, आप हमेशा अपनी सगाई की तारीख एक और लोकप्रिय तारीख के साथ साझा करेंगे- यह कुछ दिन के लिए अधिक अवैयक्तिक बना सकता है, जबकि दूसरों के लिए यह याद रखने का एक शानदार तरीका है!
    • जब आप ऐसा करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि अनुरोध के बाद आपके पास कुछ समय अकेला है। तुम पास से अपने परिवार के साथ क्रिसमस के दौरान उसके लिए प्रस्तावित किया, उदाहरण के लिए के बारे में सोच रहे हैं, तो एक लंबी सैर पर इसे बाहर रखना सुनिश्चित करें या कहीं निजी जहां से पहले कि तुम परिवार से अभिभूत हो जाते हैं और एक नहीं हो क्या हुआ, इस पर कार्रवाई करने के लिए खुद को मिनिट
  • तस्वीर का प्रस्ताव एक महिला कदम 4
    5
    निर्णय लें कि यह कहां होगा जगह और वातावरण हमेशा और हमेशा के लिए याद किया जाएगा आप वह व्यक्ति जो इसे सब बनाया होगा! बेशक, आप कहीं भी चुन सकते हैं, लेकिन यदि आप दोनों के लिए यह अलग और सार्थक है, तो इससे मदद मिलेगी ऐसी जगह चुनें, जो आपको आराम से, शांत और आपको स्वाभाविक रूप से कार्य करने की अनुमति देगा।
    • उसके पसंदीदा स्थान क्या हैं? वह समुद्रतट, सूर्यास्त, ऊंची इमारतों, पुलों, शहरी परिदृश्य, प्रकृति आदि? या हो सकता है कि वह स्थानीय सिनेमा में एक निजी शो पसंद करे?
      एक महिला के प्रस्ताव का शीर्षक चरण 4 बुलेट 1
    • क्या अधिक व्यावहारिक है? जितना अधिक आप एक विशेष अवसर बनाने की कोशिश करते हैं, उतना ही अधिक संभावना है कि गलत हो। कभी-कभी आप जो काम करते हैं, उस पर फ़ोकस करना आसान होता है और आप दोनों के लिए क्या अच्छा होगा
    • रोमांटिक जगहों पर विचार करें, जैसे समुद्र तट, ए वनस्पति उद्यान, शानदार दृश्य, एक पुल, पिकनिक इत्यादि के साथ एक प्रसिद्ध रेस्तरां
    • उन चीजों को याद रखें जिनसे आप एक साथ करना पसंद करते हैं। हो सकता है कि यह प्रेरणा का एक स्रोत के रूप में सेवा प्रदान कर सके, जब आप कब अनुरोध करें कैम्पिंग, मछली पकड़ने, नौकायन, घूमना, साइकिल चलाना, खेल आयोजन में भाग लेना, कहीं यात्रा करना आदि। किसी एक चीज़ के साथ प्रस्ताव करने का लाभ यह है कि उसे यह संदेह नहीं होगा कि आप इस अनुरोध को पूरा करेंगे, क्योंकि यात्रा आपके सामान्य दिनचर्या का हिस्सा है।
      एक महिला के प्रस्ताव का शीर्षक चरण 4 बुलेट 4
    • आरक्षण करें यदि आवश्यक हो यदि आप उससे किसी रेस्तरां में शादी करने के लिए कहें, जहां आपको सर्वश्रेष्ठ मेज आदि प्राप्त करने की आवश्यकता है, तो अग्रिम में आरक्षण करने के लिए मत भूलना।
      एक महिला के प्रस्ताव का शीर्षक चरण 4 बुलेट 5



  • 6
    तय करें कि आप कैसे प्रस्तावित करते हैं एक बार जब आपने तय किया है कि आपको कब और कहाँ पर विचार करना चाहिए, बेशक अंगूठी है, लेकिन आप उस अवसर को विशेष रूप से यादगार बनाने के लिए मिश्रण में क्या अन्य तत्व जोड़ना चाहते हैं रोमानी उसके लिए? ध्यान रखें कि जिस तरह से आप ऑर्डर करते हैं, उसे कई बार फिर से दोहराया जाएगा, इसलिए सुनिश्चित करें कि यह अच्छा है! कई संभावनाएं हैं और चुनाव पूरी तरह आपका है, लेकिन कुछ प्रेरणा के लिए, यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • पारंपरिक स्थिति की कोशिश करो अपने घुटनों पर जाओ, अपना हाथ ले लो और पूछें कि क्या वह आपकी शादी करने से सहमत है इस इशारे की खूबसूरती दुनिया भर में फिल्में करने के लिए धन्यवाद मान्यता प्राप्त है और कहीं भी किया जा सकता है। बस आसपास के लोगों को देखो, वे गपशप कर रहे हैं (कृपया!), उनकी रुचि और समर्थन की प्रतीक्षा करें।
      एक महिला के प्रस्ताव का शीर्षक चरण 5 बुलेट 1
    • इस बारे में सोचें कि क्या वह कुछ सार्वजनिक या थोड़ी अधिक निजी चाहती है यद्यपि कई महिलाओं को फिल्मों में जनता से शादी करने के लिए कहा जाता है, वास्तविक जीवन में, अधिकांश प्रतिबद्धताओं निजी हैं आप सोच सकते हैं कि खेल आयोजन से एक ब्रेक के दौरान या आसपास के अपने कई दोस्तों के साथ एक अंतरंग पार्टी में आदेश देने के लिए यह एक बहुत अच्छा विचार है, लेकिन उसे पूरे ध्यान से शर्म महसूस हो सकता है इसके अलावा, अगर अनुरोध काम नहीं करता है, तो आप बहुत से लोगों के सामने भी बदतर महसूस करेंगे
    • ऐसी घटनाओं के बारे में सोचो जो अवसर के साथ हो सकती हैं, उदाहरण के लिए, एक चौकड़ी खेलने या एक प्रेमी का सन्ध्या का गीत, या छोटे आतिशबाजी आदि ये अतिरिक्त चीजें जरूरी नहीं हैं और आपके बजट को उड़ा सकते हैं, जब तक कि आपकी मित्रियां आपकी सहायता करने के लिए न हों, लेकिन अगर आप ऐसा करना चाहते हैं, तो मदद के लिए पूछना आसान है
    • रिंग छिपाएं यह शादी के अनुरोधों के लिए एक लोकप्रिय तरीका है गठबंधन को छिपाने के लिए जगहें शामिल हैं: फूल, चॉकलेट या एक विशेष उपहार आराम का आश्वासन दिया कि वह समय पर उपहार खोल देगा, या आप युगों के लिए प्रतीक्षा कर सकते हैं! और उस जगह में छिपाने के लिए सावधान रहें, जहां वह निगल सकती है। यह अवसर के लिए एक आपदा होगा।
    • रचनात्मक रहें यदि आप पारंपरिक नहीं हैं या ऑर्डर करने की हिम्मत मत रखो, तो कुछ अन्य ऑर्डर के विचारों में अधिक योजनाएं शामिल हैं, लेकिन वे मज़ेदार हो सकते हैं और उससे पुष्टि कर सकते हैं कि आप आउटगोइंग लड़के हैं, जिनके साथ वह अपना जीवन बिताना चाहता है । क्या आप एक क्रॉसवर्ड या वर्डप्ले गेम तैयार कर सकते हैं जहां अंतिम उत्तर "क्या आप मुझसे शादी करेंगे?"
    • आप कुछ छोटे और खूबसूरत कर सकते हैं जिसमें बच्चों को उनके परिवारों में शामिल किया गया है या यहां तक ​​कि आपके पास एक पालतू भी है
    • यदि आपके पास साधन हैं और आपको लगता है कि उसे यह पसंद आएगा, तो आपके पास आकाश में प्रश्न लिखने की योजना हो सकती है, जबकि आप दोनों एक साथ चल रहे हैं।
    • अवकाश पर आदेश एक अन्य लोकप्रिय मोड है। यदि आप करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वह हाँ कहेंगे! कुछ भी आपकी छुट्टी को अस्वीकृति से पहले की रात की तुलना में खराब कर सकता है।
    • शायद आप विज्ञापन का प्रयोग कर सकते हैं जैसे अखबार में एक विज्ञापन डालना, जिसे आप जानते हैं कि वह पढ़ा जाएगा, अनुरोध करने की घोषणा करने के लिए अपने पसंदीदा रेडियो से पूछेगा, या उस पुल पर प्रश्न के साथ एक बड़ा बैनर लगाएगा जिससे वह हर दिन ड्राइव करे।
      एक महिला के प्रस्ताव का शीर्षक चरण 5 बुलेट 4
  • चित्र के लिए प्रस्तावित एक महिला कदम 6
    7
    एक अंगूठी के लिए देखो। यदि आप जानते हैं कि आपकी प्रेमिका को किस तरह की अंगूठी चाहिए, तो महान। लेकिन अगर आप नहीं जानते हैं या नहीं पूछना चाहते हैं, तो एक अस्थायी रिंग खरीदें और फिर शादी के अनुरोध के बाद एक और खरीद लें - कई महिलाओं के लिए, अपनी खुद की रिंग चुनना पसंदीदा विकल्प है। हालांकि, यदि आप जानते हैं कि वह किस प्रकार के गहने चाहता है तो आपको एक अंगूठी प्राप्त करने की कोशिश करनी चाहिए, जो वह आमतौर पर एक माप के रूप में इस्तेमाल करती है और उसके आकार का पता लगाती है। वह खुश होगी कि आपको याद रखना चाहिए कि आप क्या चाहते थे - और इसे सही आकार प्राप्त करें! लेकिन अगर आपको पता नहीं है कि वह किस तरह की अंगूठी चाहती है, तो उससे पूछें, "लापरवाही से" उसे उसके दिमाग में क्या हो रहा है, इसके बारे में पता चलेगा।
    • आपको किसी सगाई की अंगूठी पर भाग्य खर्च करने की ज़रूरत नहीं है, खासकर यदि आप इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते। गहने के एक टुकड़े पर अपनी सारी बचत खर्च करने के बजाय, कुछ छोटे और स्टाइलिश खरीदना और अपने भविष्य के लिए पैसे बचाने के लिए बेहतर है।
    • अगर बजट एक चिंता का विषय है, तो सभी प्रकार के प्राकृतिक हीरे पर विचार करें। हीरा उद्योग अब ऐसे कई प्रकार प्रदान करता है जो उच्च तीव्रता, लेजर ड्रिल और प्राकृतिक एचपीएचटी जीआईए प्रमाणित हीरे सहित सभी की कीमत सीमा के भीतर फिट होते हैं।
    • पढ़ना सगाई की अंगूठी कैसे चुनें अधिक जानकारी के लिए
  • एक महिला के लिए प्रस्तावित शीर्षक चरण 7
    8
    अवसर के अवसर और स्थल के चयन के लिए सर्वोत्तम तरीके से तैयार रहें। यह सुनिश्चित करने के लिए ड्रेस करें कि आप यथासंभव आकर्षक हो। यह एक बहुत ही खास अवसर है और "परिपूर्ण" होना चाहिए। वह आपके प्रयास की सराहना करेगी बेशक, यह केवल तभी लागू होता है जब आप ऑर्डर कहीं और सुरुचिपूर्ण बनाने की योजना बना रहे हों और पहले से बदलने का समय है यदि आप एक टहलने के दौरान समुद्र तट पर यह कर रहे हैं, स्कीइंग, या जब आप पैराशूटिंग का अभ्यास कर रहे हैं, तो क्या पहनने की अपनी अच्छी भावना का उपयोग करें!
  • एक महिला के प्रस्ताव का शीर्षक चरण 8
    9
    अभ्यास. यह एक शादी के लिए एक अनुरोध है, है ना? तो इससे पहले अभ्यास करें अनुरोध रिहर्सल करें और इस इशारे के लिए स्पष्टीकरण का अभ्यास करें, क्योंकि आप इसे इतना प्यार करते हैं कि आप अपने शेष जीवन को अपने पक्ष में खर्च करना चाहते हैं ये निबंध आपको उस समय मौन नहीं होने में मदद करेंगे। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने आप पर बहुत दबाव डालना चाहिए। हालांकि यह आपकी प्रेमिका को विशेष रूप से मददगार साबित करेगा, अंत में, वह शायद शब्दों को ही याद रखेगी: "क्या आप मुझसे शादी करना चाहते हैं?"
    • प्रस्ताव सरल, प्रत्यक्ष और भावुक बनाओ उदाहरण के लिए: "मैं आपको शब्दों से ज्यादा प्यार करता हूं, व्यक्त करने में सक्षम होता हूं आप सबसे ज्यादा देखभाल, उदार, दयालु और खूबसूरत व्यक्ति हैं, जिनसे मैं बहुत भाग्यशाली हूं और मुझे अपने जीवन को अपने साथ बिताने का मौका मिला। क्या तुम मुझसे शादी करोगे? "
  • 10
    अनुरोध करें आपकी ध्यान से सोचा योजना के साथ आगे बढ़ने के लिए वर्तमान से कोई बेहतर समय नहीं है इसे "जगह" के साथ लाओ और अपनी योजनाओं को उजागर करना शुरू करें सुनिश्चित करें कि आप अपनी जेब में अंगूठी को लगातार स्पर्श करके या बेवकूफ चीज़ों को कहकर "ध्वज" न करें। यदि आप उसे किसी ऐसी जगह ले जा रहे हैं जहां वह पहले कभी नहीं हुई है या कुछ बहुत ही रोमांटिक जगह में है, और आपको लगता है कि यदि आप तीस सेकंड से अधिक समय तक रहेंगे तो उसे पता चल जाएगा कि आप क्या कर रहे हैं, जितनी जल्दी हो सके ऑर्डर करने की कोशिश करें ताकि आप आश्चर्य कारक को याद नहीं करें।
    • आँसू, रोता है, या हो सकता है सदमे राज्य. भयभीत मत हो, यह सामान्य प्रतिक्रिया है, भले ही उसे पता चल गया कि आप क्या करना चाहते थे। जब तक आप काम नहीं करते तब तक यह वास्तविक नहीं है!
    • यदि वह हां कहती है, तो एक के साथ अनुरोध समाप्त करें चुंबन या एक आलिंगन. और अंगूठी को अपनी उंगली पर डालना मत भूलना!
      चित्र के लिए प्रस्तावित एक महिला कदम 9 बुलेट 2
    • यदि वह नहीं कहती है, तो समझने के साथ जवाब दो और धिक्कार न हो। उसे सोचने के लिए कुछ समय हो सकता है, और उसके चेहरे की एक छवि जब गुस्सा या परेशान हो, तो उसके दिमाग में बुरा प्रभाव पड़ सकता है एक रहो सज्जन और दुखी मत हो - आपने अपना सर्वश्रेष्ठ किया है
  • युक्तियाँ

    • शाम शादी के अनुरोध के लिए एक बहुत ही रोमांटिक समय है, लेकिन यह केवल-कई लोगों के लिए नहीं है, दिन के दौरान रचनात्मक अनुरोध बस रोमांटिक है
    • "अपने घुटनों पर ले जाना" मूल रूप से एक सज्जन की स्थिति के रूप में शुरू हुई, दुल्हन के लिए अधिकतम सम्मान दिखाने के लिए, जो बहुत प्यारा है!
    • इसके बारे में उससे बात करो अगर आपको लगता है कि आप अगले 50 वर्षों में एक साथ खर्च कर सकते हैं, तो आप शायद शादी जैसी चीजों के बारे में बात कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि उसमें रुचि है
    • चिंता न करें अगर वह "नहीं" या "मैं इसके बारे में सोचूँगा" कहती है - यह एक बड़ा कदम है, इसे दबाएं नहीं।
    • मौलिकता महान है, लेकिन अतिरंजित नहीं है।
    • आदेश देने पर, परेशान न हो और गलत चीजों को न कहें (हालांकि यह सामान्य है)। यह एक अच्छा विचार है कि आप क्या कहते हैं, उस जगह पर सोते हैं जहां आप कई बार सुन और रीहर्स कर सकते हैं।
    • यदि संभव हो तो, कोई कैमरा इंस्टॉल करें या किसी व्यक्ति को तस्वीरें ले लें बाद में मित्रों और परिवार को इसे दिखाने में सक्षम होना अच्छा होगा।
    • रेस्तरां में पूछें यदि वे आपके आदेश के बाद आपके लिए टोस्ट के लिए एक शैंपेन की व्यवस्था कर सकते हैं
    • यदि आपको सच में पता नहीं है कि क्या करना है, तो उसके मित्रों और परिवार से पूछें
    • रचनात्मक अनुरोधों में माहिर रखने वाले पेशेवर को भर्ती करने पर विचार करें।
    • उसे तीन से पांच रिंग चुनने का प्रयास करें जो वह सगाई में जीतना चाहते हैं। उसे इस तरह खुश करने के लिए आसान हो जाएगा सभी जौहरी ने कहा कि यह एक अच्छा विचार है, क्योंकि अगर वह एक निश्चित प्रकार की अंगूठी पसंद करती है, हो सकता है वह उस समय नहीं जीत सकता।

    चेतावनी

    • डबल प्रवेशक या वाक्यों की तरह दिखने वाली बातों से बचें, जैसे "मुझे पता है कि आप यही जिंदगी चाहते थे, अब आप मेरे साथ अपना जीवन बिता सकते हैं।"
    • क्लिच्स से बचने की कोशिश करें: रात के खाने के दौरान भोजन में अंगूठी छिपाएं। वह पसंद करती है एक असामान्य जगह चुनें
    • उसे यह कहते हुए बेवकूफ बनाने से बचें कि वह शादी करने के प्रकार नहीं है या वह निश्चित नहीं है कि वह हमेशा के लिए उसके साथ रह सकती है। यह क्रूर और अनावश्यक है और आप इससे भी बदतर बना सकते हैं यदि वह आपकी प्रतिबद्धता की कमी से निराश और परेशान हो जाती है यदि आप उसे अब ठंडे पानी देते हैं, तो स्थिति के चारों ओर घूमना मुश्किल होगा। यहां तक ​​कि अगर वह आप क्या कर रहे हैं mistrusts, रहस्य उसके चिंतित छोड़ देंगे
    • आदेश की योजना बनाते समय आम तौर पर कार्य करें जब आप गठबंधन या साइट को व्यवस्थित करने की तलाश में हैं, तो बस कहें कि आप अजीब कहानियों की खोज के बजाय काम में या सहकर्मियों के साथ व्यस्त हैं।
    • तंत्रिकाओं को शांत करें - अगर आप हड़बड़ना शुरू कर देते हैं या डर से डरते हैं तो यह बहुत रोमांटिक नहीं होगा।
    • यदि आप घबराए हुए हैं, तो सभी विवरणों की योजना और निष्पादित करने में आपकी सहायता करने के लिए एक व्यक्ति को किराए पर लें, ताकि आप बड़े दिन इस बारे में चिंता न करें। अनुरोध के समय घबराहट के कारण आपके मन से बाहर होने के कारण कई झगड़े का कारण है

    आवश्यक सामग्री

    • एक उपयुक्त स्थान
    • एक गठबंधन
    • सामान जैसे गुलाब, चॉकलेट, गहने आदि
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com