IhsAdke.com

शादी करने के लिए अपने प्रेमी से पूछने के लिए कैसे करें

आप कुछ समय के लिए एक साथ रहे हैं तुम उसे प्यार करते हो वह तुम्हें प्यार करता है हालांकि, जादू पल अभी तक नहीं हुआ है। वह उससे उससे शादी करने के लिए कह सकता है? पता लगाने के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

भाग 1
जांच कर रहा है कि वह तैयार है

चित्र का शीर्षक आप अपने दीर्घकालिक प्रेमी को प्रस्तावित करने के लिए चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि वह शादी के लिए तैयार है शायद आप एक वर्ष से अधिक के लिए एक साथ रहे हैं - शायद पांच लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपसे शादी करने के लिए तैयार है। कुछ पुरुष अंततः शादी करना चाहते हैं, लेकिन जब उन्हें लगता है कि वे तैयार हैं "तैयार" की अवधारणा जटिल है और आम तौर पर उस भावना को शामिल किया जाता है कि उसने "जमीन तैयार" की है - यह है: उकसाया, स्वतंत्र रूप से मनोरंजन, आर्थिक रूप से स्थिर, परिपक्व, और व्यवस्थित करने के लिए तैयार इन सभी कारण वैध हैं, और आपको इसे अनदेखा नहीं करना चाहिए या इसे कुछ ऐसा करने के लिए बाध्य नहीं करना चाहिए जिसके लिए यह तैयार नहीं है।
  • देखें कि क्या वह आपको अलग-अलग तरीकों से जोड़ता है। इसका मतलब यह हो सकता है कि आप के साथ रहना-एक पालतू जानवर को आपके साथ साझा करना-एक नए शहर में जाकर-या अपने आप को एक ही सामाजिक मंडली में डाल देना।
  • देखें कि क्या उसके पास अन्य रिश्तों थे यदि उनके पास पहले से एक महत्वपूर्ण प्रेम संबंध था, तो आप ईर्ष्या नहीं कर सकते: वास्तव में, आपको "सभी कार्डों के साथ खेलने" के लिए और अधिक अनुभवी और कम इच्छुक व्यक्ति के साथ रहने के लिए भाग्यशाली महसूस करना चाहिए और विकल्प तलाशना चाहिए।
  • चित्र के शीर्षक में आपका दीर्घकालिक प्रेमी आपका चरण 2 प्रस्तावित करें
    2
    सुनिश्चित करें कि यह उनके जीवन में सही समय है। हर संबंध अलग है, और कई जोड़ों जो केवल एक या दो साल के लिए एकत्र हुए हैं वे विवाह के रूप में खुश हो सकते हैं, जिन्होंने शादी करने के लिए पांच या दस साल इंतजार किया। यदि यह आपके आदमी के जीवन में सही समय नहीं है तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप दोनों एक साथ कितने समय तक थे।
    • यह सबसे अच्छा समय नहीं हो सकता है शादी है के लिए: वह अभी भी अपने करियर का है कि उसके सभी दोस्तों अभी भी सिंगल हैं और namorando- नहीं कर रहे हैं या हल करने के लिए अगर यह कई व्यक्तिगत समस्या है खोजने की कोशिश कर रहा है।
    • उनका मन अन्य चीजों पर केंद्रित होगा यदि वह व्यक्तिगत, वित्तीय, या यहां तक ​​कि शारीरिक स्थिरता महसूस नहीं कर रहा है
    • फिर भी, ध्यान रखें कि शादी करने का कोई सही समय नहीं है आपके रिश्ते में अधिक समस्याएं हो सकती हैं यदि आपने कभी ऐसा महसूस नहीं किया है कि शादी के लिए "यह सही समय है"।
  • चित्र के शीर्षक में आपका दीर्घकालिक प्रेमी आपका चरण 3 प्रस्तावित करें
    3
    सुनिश्चित करें कि वह आपके बिना अपने भविष्य को देख सकता है। यदि आप चाहते हैं कि आपका प्रेमी उससे शादी करे, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वह अपनी उपस्थिति के बिना अपनी ज़िंदगी की कल्पना नहीं कर सकता। बेशक, आप तीन साल से एक साथ रहे हैं, लेकिन इसका क्या मतलब है कि वह तीस से अधिक के लिए आपके साथ रहना चाहता है? यह सच है उसके प्रेमी अगर आप कहते हैं कि "हम" जब भी भविष्य के बारे में बात है और आप के साथ रहते कहीं और का उल्लेख है, एक घर आप के साथ आप के साथ खरीद सकते हैं, या यहां तक ​​कि बनाने के बच्चों तुम्हारे साथ रहना चाहता है।
    • हो सकता है कि उन्होंने इस विषय से बचने के लिए अगर कभी क्या अगले छह महीने में क्या होगा (भले ही दोनों एक शादी में भाग लेने की योजना बना रहे हैं) या आप विदेश में अध्ययन कर समय की एक बहुत खर्च करते हैं, तो इस बारे में बात की कोशिश कर रहा है।
  • चित्र के शीर्षक में आपका दीर्घकालिक प्रेमी आपका चरण 4 प्रस्तावित करें
    4
    विवाह के बारे में अपने दृष्टिकोण को समझें कुछ पुरुष शादी में बहुत उदास हैं - उन्हें शादी करने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन वे शादी की परवाह नहीं करते हैं। यदि यह मामला है, तो अपने प्रेमी को शादी के बारे में उत्साहित होने की उम्मीद मत करो और स्वीकार करें कि वह सिर्फ एक प्रेमिका की इच्छा के लिए ऐसा कर सकते हैं। आपके सपनों की शादी को पूरा करने के लिए आपके पास बहुत काम होगा
    • यह भी संभव है कि वह शादी नहीं करना चाहता। आशा करने के लिए कि एक लड़का जो निश्चित रूप से विवाह में विश्वास नहीं करता है वही समय की बर्बादी है।
  • भाग 2
    सुराग फैल रहा है

    चित्र के शीर्षक में आपका दीर्घकालिक प्रेमी आपका चरण 5 प्रस्तावित करें
    1
    शादी के बारे में लापरवाही से बात करें अपने प्रेमी को चौंकाने से बचने के लिए, आपको सूक्ष्म होने और शादी के बारे में वार्तालाप के माध्यम से अपना रास्ता बनाकर शुरू करना चाहिए। आपको शादी के बारे में बातचीत शुरू करना चाहिए, जो सीधे तौर पर शामिल नहीं हो उनके इच्छाओं। उदाहरण के लिए, आप किसी ऐसे व्यक्ति का उल्लेख कर सकते हैं जिसे आपने हाल ही में शादी की थी या इसके बारे में विज्ञापनों के बारे में या उससे बात की थी चीजों को शुरू करने का एक अच्छा तरीका है कि भ्रम या थोड़ा सा आलोचना यह कैसे करें यह कैसे करें:
    • आप कह सकते हैं "एक सहयोगी सिर्फ हनीमून से वापस मिल गया क्या आप जानते हैं कि वह कहाँ गई थी? समुद्र तट के लिए यह अजीब है, क्योंकि हम हर महीने समुद्र तट पर जाते हैं और यहां बहुत करीब है। अगर मैं हनीमून के लिए बाहर गया, तो मैं एक नए और विदेशी जगह जाना चाहता हूं। क्या आप सहमत नहीं हैं? "
    • आप कह सकते हैं, "क्या आप मान सकते हैं कि जोआओ ने मार्ला को विशालकाय व्हील से शादी करने के लिए कहा? मुझे लगता है कि यह उनके लिए एकदम सही था, लेकिन यह निश्चित रूप से कुछ अलग करना होगा। "
  • चित्र के शीर्षक में आपका चरण प्रस्तावित करने के लिए आपका दीर्घकालिक प्रेमी प्राप्त करें
    2
    जोड़े के भविष्य को नाम दें मत कहो, "मैं तुम्हारे साथ दस बच्चों की प्रतीक्षा नहीं कर सकता हूँ!" सूक्ष्म टिप्पणियां बनाने शुरू करें, जो भविष्य में एक साथ रह रहे हैं, शादीशुदा हैं या नहीं। यदि वह इस अप्रत्यक्ष दृष्टिकोण का जवाब नहीं देता है, तो थोड़ा और सीधे phrasing बनाने की शुरूआत करें, जैसे "यदि हम एक साथ रहें," "एक साथ रहें," और "अगर हम शादी करते हैं।"
    • जब आप भविष्य पर चर्चा करेंगे तो उसकी प्रतिक्रिया पर ध्यान दें देखें कि क्या वह बातचीत जारी रखता है या विषय से बचा जाता है।
    • याद रखें कि यह आपके प्रेमी के लिए एक नई बातचीत है और उसे अपने विचारों का मूल्यांकन करने के लिए समय चाहिए - भले ही आप लंबे समय से इसके बारे में सोच रहे हों। उम्मीद न करें कि वह आपको तत्काल उत्तर दें।
  • आपका शीर्षक प्रस्तावित करने के लिए आपका दीर्घकालिक प्रेमी शीर्षक वाला चित्र 7
    3
    एक रोमांटिक यात्रा की योजना बनाएं सुझाव है कि यह छुट्टी पर जाने का एक अच्छा समय है यदि आपको लगता है कि आपका आदमी सिर्फ उससे पूछने के लिए सही समय का इंतजार कर रहा है योजना की तारीख अच्छी तरह से पहले से - यात्रा से पहले दो या तीन महीने पहले - तो इस आदमी के बारे में सोचने का समय है कि क्या यह शादी का प्रस्ताव देने के लिए एक अच्छी जगह है। इस बात के बारे में कुछ भी मत न करें कि यह ऑर्डर करने के लिए सही जगह कैसे होगा और आशा है कि वह अनुमान लगाएगा।
    • अगर आप का उल्लेख नहीं है कि यह शादी के प्रस्ताव के लिए सही स्थान होगा, तो यह दबाव महसूस नहीं करेगा।
    • और अगर वह आपको उससे शादी करने के लिए नहीं कहें, तो उसे एक रोमांटिक सेटिंग में देखें, जहां कई लोग बनाना अनुरोध उसे इस बारे में सोचेंगे।
  • चित्र का शीर्षक आप अपने दीर्घकालिक प्रेमी को प्रस्तावित करें चरण 8
    4
    यदि आप महंगे गठजोड़ नहीं चाहते हैं - या यदि आप वास्तव में गठबंधन नहीं चाहते हैं - तो इसका उल्लेख करें यह एक महत्वपूर्ण मुद्दा है कई पुरुष अनुरोध नहीं करते क्योंकि वे लगातार यह पता लगाना चाहते हैं कि किस प्रकार की रिंग महिला चाहता है और अंगूठी का आदर्श आकार। कई पुरुष अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना है क्योंकि वे एक हीरे की अंगूठी के लिए रियाल के हजारों देने के लिए तैयार नहीं हैं मत पूछो, और एक जीवन भर कुछ इस तरह के लिए भुगतान करने के लिए बचाने के लिए की आवश्यकता होगी।
    • ठीक है, अगर आप मत करो एक पुरुष वाचा (या यहां तक ​​कि एक ही गठबंधन) चाहते हैं, आप आसानी से, उसे पता है कि इस पहलू को ध्यान में आवेदन में नहीं लिया जाना चाहिए यह बताने के लिए कि, उल्लेख करने के लिए की जरूरत है।
    • आप किसी और की अंगूठी के बारे में बात करके शादी की अंगूठी के बारे में अपने विचारों का उल्लेख कर सकते हैं। आप कह सकते हैं, "क्या आपने गठबंधन देखकर रिकार्डो को शीला को दिया था? मैं शायद ही विश्वास कर सकता हूं कि वह उसके हाथ में मुश्किल नहीं हुई थी। मैं कभी ऐसा गठबंधन नहीं चाहता - मैं छोटे और सरल कुछ पसंद करता हूं। "
  • चित्र के शीर्षक में आपका लांग टर्म प्रेमी आपका चरण 9 प्रस्तावित करें
    5
    यदि आप महंगे शादी नहीं चाहते हैं, तो इसका उल्लेख करें हालांकि याचिका में तत्काल विवाह का उल्लेख नहीं किया गया है, कई पुरुष इस प्रस्ताव को लेकर भाग नहीं लेते क्योंकि उन्हें डर है कि वे 400 लोगों के लिए एक महंगे समारोह नहीं दे सकते हैं या वे पूरी योजना प्रक्रिया में फंसना नहीं चाहते हैं। ठीक है, अगर आप 50 परिवार और करीबी दोस्तों के साथ एक पार्क में एक छोटी सी शादी करने की योजना बना रहे हैं, तो आप के बारे में भी उल्लेख करना होगा।
    • हालांकि यह व्यक्ति के निर्णय में कोई कारक नहीं होना चाहिए, यह उसकी योजना के मध्य में एक बाधा हो सकती है।
  • आपका शीर्षक प्रस्तावित करने के लिए आपका दीर्घकालिक प्रेमी शीर्षक वाला चित्र 10
    6
    उसे उसे "संभावित पत्नी" के रूप में देखने की अनुमति दें। यद्यपि वह सोचता है कि आप बहुत मज़ाकिया हैं या एक बिल्ली का बच्चा है, तो आपको उसे आपको एक पत्नी के रूप में देखना चाहिए - एक महिला के रूप में जो आपका शाश्वत साथी होगा और संभावित रूप से आपके बच्चों की मां होगी तो उसे दिखाओ कि आप एक महान पत्नी और एक मजेदार प्रेमिका हो सकता है उसे देखने दें कि आप स्वतंत्र हैं और प्रदर्शन करते समय एक शानदार कैरियर बना रहे हैं: जब आप बीमार थे, तो आप उसकी देखभाल कर सकते हैं - कि आप अपने घर को एक शानदार तरीके से सजाने कर सकते हैं - और यह कि आप एक महान भोजन तैयार कर सकते हैं - बहुत ज्यादा शानदार नहीं है ।
    • यदि आप चाहते हैं कि वह आपको एक पत्नी के रूप में देखे, तो आपका रिश्ता सबसे अधिक समय सकारात्मक रहेगा। यदि आप अपनी असुरक्षाओं के बारे में ज्यादा समय से लड़ते हैं या शिकायत करते हैं, तो वह शादी करने के बारे में नहीं सोचेंगे।
    • उसे दिखाएं कि आप पहले से एक साथ कार्य कर रहे हैं और आप शादी के लिए तैयार हैं। वह आपसे शादी करने के लिए नहीं कहेंगे अगर आपको नहीं लगता कि इससे पहले ही दंपति का जीवन पूरा हो जाएगा।
  • भाग 3
    प्रत्यक्ष रहें




    चित्र के लिए आपका दीर्घकालिक प्रेमी प्राप्त करने के लिए आपको चरण 11 प्रस्तावित किया गया
    1
    उसके डर पर चर्चा करें आप उसे दिखा कर डर से मुक्त कर सकते हैं कि अगर दोनों ने विवाह से पहले ही चर्चा की है तो डरने की कोई बात नहीं है। हो सकता है कि वह सोचें कि आप शादी के बाद किसी तरह से बदल लेंगे, आराम से क्षेत्र में बसेंगे या, शायद, शायद वह शादी के तुरंत बाद बच्चे होने के तात्कालिक दबाव के बारे में चिंतित हो सकते हैं। हो सकता है कि उसके प्रेमी को कुछ असुरक्षा महसूस हो, और वह खुद पति की भूमिका में कल्पना नहीं कर सकते।
    • अगर वह शादी के गठबंधन के बारे में चिंतित हैं, तो आप कुछ रचनात्मक प्रतिक्रियाओं के बारे में सोच सकते हैं। यदि वह गठबंधन नहीं उठा सकता है, तो क्या आप बिना रह सकते हैं? यदि वह एक बड़ी समारोह नहीं चाहता है, तो क्या आप एक छोटे और अधिक निजी शादी करना चाहते हैं?
    • उसे कुछ विवाह दिखाएं कि वह खुश और सराहनीय है अगर वह डरता है कि शादी से रिश्ते की चिंगारी दूर होगी।
  • चित्र के लिए आपका दीर्घकालिक प्रेमी प्राप्त करने के लिए आपको चरण 12 प्रस्तावित किया गया
    2
    शादी करने के लिए तर्कसंगत तर्क बनाएं यदि वह तार्किक विचारक है, तो उसके मस्तिष्क के उस हिस्से से अपील करें यद्यपि यह दुनिया में सबसे रोमांटिक दृष्टिकोण नहीं है, विवाह के व्यावहारिक लाभ हैं विवाह के व्यावहारिक और कानूनी लाभों में आपकी बीमा योजना में अपना महत्वपूर्ण आधा शामिल करना - अधिक सरकारी लाभों के लिए पात्र बनना - और अपने आयकर और वेतन को बेहतर ढंग से प्रबंधित करना।
    • विवाह भी एक प्रभावी तरीका है यह सुनिश्चित करने के लिए कि यदि आप अचानक मर जाते हैं तो आपका साथी देखभाल प्राप्त करता है यदि आप शादी नहीं कर रहे हैं और आप में से एक अचानक मर जाता है, तो दूसरा कुछ भी नहीं मिलेगा (जब तक कि व्यक्ति की आखिरी इच्छाएं इच्छाशक्ति नहीं होती)। और यहां तक ​​कि इच्छाशक्ति में, कर उस विरासत पर लगाया जाएगा यदि आप शादीशुदा हैं, तो आप मृत / मृतक से वेतन, मुआवजा और पेंशन प्राप्त कर सकते हैं
    • यहां तक ​​कि अगर आप तर्क के इस विकृत रेखा का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो यह बहुत तार्किक है, और हमेशा पर विचार किया जा सकता है - खासकर यदि दोनों पंद्रह वर्ष के लिए विवाहित होने के बिना एक साथ रहे हैं।
  • चित्र का शीर्षक आप अपने 13 वें चरण के प्रस्ताव के लिए दीर्घकालिक प्रेमी प्राप्त करें
    3
    उसे देखिए कि अगर वह आपकी शादी नहीं करेगा तो उसे क्या याद होगा। यदि वह वास्तव में अनिश्चित है कि वह आपसे शादी करना चाहता है या नहीं, या यह भी कहें कि उसे इसके बारे में सोचने के लिए कुछ समय चाहिए, तो उसे सोचें लेकिन यह स्पष्ट कर दें कि आप हमेशा के लिए इंतजार नहीं करेंगे, और आप एक औरत है जो किसी भी इंसान को ब्याज देगा जो शादी करना चाहता है।
    • यद्यपि आप उसे ईर्ष्या या अपराध के कारण शादी के बारे में सुनिश्चित करने या मजबूर नहीं करने के बारे में बुरा महसूस नहीं करना चाहिए, आपको उसे दिखाने की ज़रूरत है कि आपने उस रिश्ते में बहुत समय और प्यार का निवेश किया है। उसे दिखाएं कि आपके पास अपनी सीमा भी है
  • चित्र के लिए आपका दीर्घकालिक प्रेमी प्राप्त करने के लिए आपको चरण 14 प्रस्तावित किया गया
    4
    प्रस्ताव बनाओ अगर आपको लगता है कि यह सही समय है और आप दोनों शादी के लिए तैयार हैं, तो यह सोचें: यह 21 वीं सदी है, और आप इस समस्या को अपने आप ही हल कर सकते हैं। यदि आप लंबे समय तक इंतजार कर रहे हैं और सुनिश्चित करें कि केवल एक ही चीज ही मनुष्य को निरोधक करती है, वह विवाह से संबंधित हर चीज के बजाय प्रस्ताव है, उसे चीजों की गति और उससे शादी करने के लिए कहें।
  • भाग 4
    पता नहीं क्या करना है

    चित्र शीर्षक से आपका चरण प्रस्तावित करने के लिए आपका दीर्घकालिक प्रेमी प्राप्त करें
    1
    शादी के बारे में बार-बार बात करने से बचें एक साधारण उल्लेख है कि आप शादी करना चाहते हैं, ऐसी जानकारी उसके दिमाग में फंस जाएगी यदि आप एक महिला हैं जो कभी तथ्य का उल्लेख करता है और शब्द "विवाह" उसका मुंह नहीं छोड़ता है, आपको थोड़ी देर के लिए इसे हल्का करना होगा।
  • चित्र शीर्षक से आपको आपका लॉन्ग टर्म प्रेमी को प्रस्तावित करना चरण 16 है
    2
    अपने मित्रों और परिवार से कहे बिना टिप्पणी नहीं करें आप पाएंगे कि आपके मित्र जब शादी पर लापरवाही से टिप्पणी करते हैं, तो उपयोगी होते हैं, लेकिन इससे आपको केवल डरा हुआ महसूस होता है उसे अकेले निर्णय लेने की अनुमति दें, उसके बिना लोगों की सलाह या उनकी इच्छा के बिना।
  • चित्र के लिए आपका दीर्घकालिक प्रेमी प्राप्त करने के लिए आपका चरण 17 प्रस्तावित है
    3
    उसे एक अल्टीमेटम न दें यद्यपि आपको लगता है कि अल्टीमेटम देने से आपको कार्रवाई करने का सबसे तेज़ तरीका है, एक अल्टीमेटम दें- "मेरी शादी करो या किया जाए" - आपको बहुत दबाव महसूस करने और प्रक्रिया को गति नहीं देगा। कह रही है, "मुझसे पूछने के लिए अगले दो महीनों में मुझसे शादी करनी है या यह खत्म हो गया है" आप डराने और उसे प्रस्ताव बनाने से रोकेंगे I
    • लेकिन अगर आपको वाकई लगता है कि आप बहुत लंबा इंतज़ार किया है और पता है कि दंपती पूरी तरह से तैयार है, तो एक कड़े बयान के बिना शादी करने की आपकी इच्छा बताएं
  • आपका शीर्षक प्रस्तावित करने के लिए आपका दीर्घकालिक प्रेमी शीर्षक वाला चित्र 18
    4
    तैयार होने से पहले उस पर दबाव डालना शुरू न करें - या होने के करीब। अगर वे केवल कुछ महीनों के लिए एक साथ रहे हैं - या यदि वे कुछ समय के लिए एक साथ रहे हैं, लेकिन रिश्ते नहीं हैं वास्तव में बहुत गंभीर है - आप को एक अप्रभावी युवा आदमी पर दबाव डालना शुरू नहीं करना चाहिए। रिश्ते में यह बहुत जल्दी करना, विशेष रूप से बहुत जल्दी, एक आँख की झपकी में अपने रिश्ते को खत्म कर सकते हैं।
    • तथ्य यह है कि आपके मित्र विवाह के लिए तैयार हो रहे हैं या आपसे शादी करने की तीव्र इच्छा है कि आप दूसरी बैठक के बाद शादी के बारे में बात करने का अधिकार नहीं देते।
  • चित्र का शीर्षक आप अपने लंबे समय के प्रेमी को प्रस्तावित करने के लिए कदम 19
    5
    निराशा मत करो कई पत्रिकाओं गलत संदेश भेज सकते हैं, उसे लगता है कि तुम सब आदमी प्यार हाइ हील्स खाना पकाने है करने के लिए क्या करने की जरूरत है, उसे घर ले जाने के जागते रहने बनाने जब वह बाहर जाने के दोस्तों के साथ शराब पीते या होना हमेशा अपने निपटान में
    • कि मत करो आप उसे एक पत्नी के रूप में देखेंगे पुरुषों और अधिक आत्मविश्वास और स्वतंत्र महिलाओं, ग़ुलामी का लोगों द्वारा नहीं की ओर आकर्षित करने और उन्हें लाड़ प्यार और उन्हें खिलाने के लिए सभी कमजोर कर रहे हैं - खासकर अगर उस व्यक्ति सोच यह शादी करने के अपने अवसरों में वृद्धि होगी यह कर रही है।
      चित्र के लिए आपका दीर्घकालिक प्रेमी प्राप्त करें आपका चरण 1 9 बुलेट 1। जेपीईपी प्रस्तावित करें
  • युक्तियाँ

    • यदि आपका संबंध अब तक स्वस्थ है, तो इसे बर्बाद मत करो क्योंकि यह अनुरोध नहीं किया है। आप चाहते हैं कि वह आपकी शादी करना चाहता हो। उसे इस के साथ परेशान करने के लिए, आँसू में पड़े और वह तुरंत आदेश नहीं करता है अगर अंत करने के लिए धमकी आप क्या चाहते हैं पाने में मदद नहीं करेगा। धीरज रखो, लेकिन अगर आप नहीं कर सकते, तो उसे बताओ!

    चेतावनी

    • अगर वह समय नहीं दे सकता है, तो उसे अपनी भावनाओं से निपटने की जरूरत है, वह शादी करने को मजबूर महसूस करेगा।
    • इस विषय पर चर्चा को सभी को समाप्त करने की धमकियों में मत देना। आप एक प्रतिबद्धता चाहते हैं, जुदाई नहीं
    • शादी करने के बारे में सोचना शुरू करने से पहले सुनिश्चित करें कि आप दोनों खुश हैं।
    • अगर शादी आपके लिए बिल्कुल जरूरी है और वह ऐसी कोई चीज है जिसमें उसे कोई दिलचस्पी नहीं है तो आप गलत व्यक्ति के साथ हैं। एकमात्र विकल्प शादी पर अपनी स्थिति को पुनर्विचार करना है। अगर शादी के मुकाबले उसके साथ रहना ज़रूरी है, तो आपको अपने तरीके से सोचने की जरूरत है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com