IhsAdke.com

आपका प्रेमी वापस कैसे लें, जब वह आपके साथ समाप्त हो जाता है

एक प्यार करता था रिश्ते को समाप्त कर डालता है, आपकी पहली प्रतिक्रिया उसे फोन करने के लिए, मान लीजिए कि आप कैसा महसूस होता है और उम्मीद है कि वह सुधारने बनाना चाहता है एक मजबूत आग्रह करता हूं हो सकता है। शायद आप अपने प्रेमी के दलीलों और अपील को भरने की जरूरत महसूस करते हैं लेकिन, पहले, आदर्श अगर एक मोड़ वास्तव में तुम दोनों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है देखने के लिए है। तब यह निर्णय करें कि यह वास्तव में, एक सुलह चाहता है अपने पूर्व, अपने लिए कुछ समय और जगह है एक बेहतर इंसान होने के लिए और अंत में सौहार्दपूर्ण उससे बात का प्रयास करते हैं अनुमति देते हैं।

चरणों

भाग 1
जुदाई के कारणों पर विचार करना

जब वह आपके साथ ब्रेक अप चरण 1 में आपका प्रेमी वापस जाओ शीर्षक वाला चित्र
1
यह समझने की कोशिश करें कि रिश्ते खत्म होने क्यों हैं। क्या यह एक लड़ाई, विश्वासघात, या अपने प्रेमी के कारण था बस धीरे धीरे धीरे खोने लगते हैं? उसे समझना चाहिए कि उसने डेटिंग क्यों किया है, उसे यह तय करने में मदद मिलेगी कि उसे जीतने का प्रयास करना सबसे अच्छा विकल्प है।
  • इस शब्द के मुताबिक हफ्ते में अपने व्यवहार पर प्रतिबिंबित करें। इससे उसे यह निर्धारित करने में मदद मिलेगी कि डेटिंग मुक्ति है या नहीं।
  • यदि विभाजित अचानक था, एक लड़ाई से ट्रिगर, वह सिर्फ उसके सिर ठंडा करने के लिए कुछ समय की आवश्यकता हो सकती है।
  • हालांकि, यदि कुछ महीनों के लिए चीजें अच्छी तरह से नहीं चल रही हैं, तो देखें कि क्या यह एक सामंजस्य के लायक है
  • छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी वापस जाओ जब उसने आपके साथ ब्रेक अप चरण 2
    2
    लड़ाई के कारण का विश्लेषण करें जब अलगाव एक चर्चा का परिणाम है, असहमति के कारण को समझने से आपको चीजों को ठीक करने में मदद मिल सकती है। यह प्रेमालाप की पहली लड़ाई थी, या आप हर समय लड़ते हैं? लोग लड़ाई करते हैं, टूटते हैं, और हर समय मेहनत करते हैं हालांकि, लगातार गलतफहमी एक अधिक गंभीर रिश्ते की समस्या के संकेत हैं।
    • यदि आपके में से किसी ने शारीरिक आक्रमण की अपील की है, तो समझ लें कि शारीरिक हिंसा स्वीकार्य नहीं है। किसी भागीदार के साथ रिश्तों को फिर से शुरू करें हिंसात्मक यह एक अच्छा विचार कभी नहीं है
    • इसी तरह, अपने प्रेमी के साथ हिंसा भी अस्वीकार्य है यदि आप कभी किसी एक को चोट पहुंचाने के बारे में सोचा है तो दोस्तों, परिवार और संभवत: एक डॉक्टर की मदद लें।
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी वापस ले जाएं जब उसने आपके साथ ब्रेक अप किया था चरण 3
    3
    विचार करें कि आप विश्वासघात को माफ कर सकते हैं यदि जुदाई का कारण धोखाधड़ी के कारण होता है, तो यह तय करने के लिए स्थिति का मूल्यांकन करें कि स्वस्थ संबंध अभी भी संभव है या नहीं। ज्यादातर समय, इस कारण के लिए समाप्त होने वाले जोड़े अलग रहना चाहिए।
    • यदि आपको धोखा दिया गया है, तर्कसंगत हो और विचार करें कि क्या आप उसे सच्चाई के लिए माफ कर सकते हैं - यदि आप अलग हैं तो आप भावनात्मक रूप से कार्य कर सकते हैं।
    • यदि आप विश्वासघाती हो गए हैं, तो विचार करें कि उसके साथ एक मोड़ उचित होगा या नहीं। अधिकांश लोग विश्वासघात को दूर नहीं कर सकते
    • शायद विश्वासघात कुछ डेटिंग समस्या से प्रेरित था और अक्सर एक अविश्वासयोग्य साथी अब रिश्ते से संतुष्ट नहीं होता है
  • छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी वापस जाओ जब वह तुम्हारे साथ टूट गया चरण 4
    4
    समझ में क्यों वह हित खो दिया है यदि रिश्ते के कारण पहना जाता है क्योंकि आकर्षण खत्म हो गया है, तो इस उद्देश्य पर विचार करें। हो सकता है कि साझीदार धुन से बाहर हो, वे एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं, या शायद वे सिर्फ एक दूसरे के लिए नहीं किए गए हैं
    • कभी-कभी एक भागीदार रुचि खो बैठता है क्योंकि दूसरे में बदलाव आया है हो सकता है कि आप एक जटिल चरण की वजह से एक अस्थायी परिवर्तन कर चुके हैं, या शायद यह बेहतर के लिए बदल गया है अक्सर, दो लोग सिर्फ बड़े होते हैं और खुद को दूर करते हैं।
    • यदि रिश्ते खत्म हो गए हैं क्योंकि भागीदारों में से एक ने बदल दिया है, तो पीछे छोड़ने और आगे बढ़ने के लिए सबसे अच्छा हो सकता है।
  • जब वह आपके साथ ब्रेक अप चरण 5 में आपका प्रेमी वापस जाओ शीर्षक छवि
    5
    अपनी गलती स्वीकार करें यदि आपने कुछ गलत किया है, तो वास्तविकता स्वीकार करें और स्वीकार करने के लिए तैयार रहें कि आपने गलती की है। समझें कि आपके कार्यों ने आपके प्रियजन को चोट पहुंचाई है।
    • अपने आप को वादा करो कि आप फिर से एक ही गलती नहीं करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे। यदि आपका पूर्व-प्रेमी एक सामंजस्य स्वीकार करता है, तो पुरानी गलतियों से परहेज करना रिश्ते की भलाई के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा।
  • पिक्चर शीर्षक से आपका प्रेमी वापस ले जाएं जब उसने आपके साथ ब्रेक किया था चरण 6
    6
    अपने इरादों को समझें इस व्यक्ति को डेटिंग करने के लिए आप वास्तव में वापस जाना चाहते हैं, या सिर्फ उसे वापस लेना चाहते हैं, इस पर विचार करें क्योंकि वह वह है जो किया है। जब अस्वीकृति हमारी आत्मसम्मान को हिलाता है, तो हम खुद को साबित करने की आवश्यकता महसूस कर सकते हैं कि हम किसी को वापस ला सकते हैं। दूसरी ओर, हो सकता है कि अंत ने अपनी आँखें खोली और आपको एहसास हुआ कि आप अपने अब पूर्व प्रेमी को कितना प्यार करते हैं।
    • ईमानदारी के इरादों के बिना डेटिंग फिर से शुरू करने की कोशिश मत करो। यह केवल शामिल सभी लोगों को पीड़ा लाएगा
  • भाग 2
    समय निकालना

    छवि शीर्षक से आपका प्रेमी वापस जाओ जब उसने आपके साथ ब्रेक अप किया था चरण 7
    1
    धीरज रखो आप इसे थोड़े समय में हासिल कर सकते हैं, या शायद प्रक्रिया बहुत अधिक होगी इस समय की स्थिति के बावजूद, आपके पूर्व प्रेमी को अपने लिए कुछ समय चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक से आपका प्रेमी वापस ले जाएं जब उसने आपके साथ ब्रेक किया था चरण 8
    2
    तय करें कि आप अपने पूर्व से बात किए बिना कब तक रहेंगे एक सप्ताह, एक महीने या कुछ महीनों के लिए किसी भी तरह के संपर्क से बचें। संपर्क फिर से शुरू करने का समय संबंध और विशिष्टता के विशिष्ट परिस्थितियों पर निर्भर करेगा।
    • एक सप्ताह के लिए संपर्क को खत्म करने का प्रयास करें यदि आपको लगता है कि आप दोनों के लिए कम समय सबसे अच्छा विकल्प है
    • यदि शब्द विशेष रूप से मुश्किल हो गया है, तो कम से कम तीन महीने के लिए संपर्क से बचने के लिए आदर्श है।
    • इस समय के दौरान, सुनिश्चित करें कि आप संदेशों का जवाब नहीं देते हैं या उनके कॉल का जवाब नहीं देते हैं। कुछ समय बाद आप अपने पूर्व प्रेमी से बात करने के लिए वापस जा सकते हैं, लेकिन संपर्क पूरी तरह से समाप्त करने से उसकी रुचि को नवीनीकृत करने में उसकी मदद मिलेगी।
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी वापस जाओ जब उसने आपके साथ ब्रेक किया था चरण 9
    3
    कॉल करना और संदेश भेजना बंद करें हो सकता है कि आपने पिछले कुछ दिनों में सैकड़ों संदेश भेजे और आपको पसंद किए गए व्यक्ति को निरंतर फ़ोन करने का मौका दिया। उस स्थिति में, अब बंद करो इस तरह, आपके पूर्व-प्रेमी को शांत करने के लिए कुछ समय होगा, और यह समझने का मौका होगा कि अगर वह वास्तव में प्रतिबद्ध है तो उसे गलती की जाएगी।
  • पिक्चर शीर्षक से आपका प्रेमी वापस ले जाएं जब उसने आपके साथ ब्रेक किया था चरण 10
    4
    सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से संपर्क से बचें आप सामाजिक नेटवर्क पर उसके साथ अपनी दोस्ती तोड़ने के बारे में सोच सकते हैं, लेकिन यह आवश्यक नहीं है। हालांकि, टिप्पणियां करने, उसकी पोस्ट का आनंद लेना, या निजी संदेश भेजने से बचें।
    • दोस्ती तो छोड़ दें, अगर आप उससे संपर्क करने या उसके प्रकाशनों की जांच करने के लिए प्रलोभन का विरोध नहीं कर सकते। अन्यथा, भविष्य के लिए उपलब्ध संचार के इस फार्म को छोड़ना सबसे अच्छा होगा।
    • अपने अपडेट को न देखें, अगर आपको अकेले ही मज़ेदार होने की तस्वीरें मिलें तो आपको और भी अधिक भुगतना होगा।
  • पिक्चर शीर्षक से आपका प्रेमी वापस ले जाएं जब उसने आपके साथ ब्रेक किया था चरण 11
    5
    व्यक्ति में उससे मिलने से बचें थोड़ी देर के लिए, उन स्थानों से बचें जिन पर वह लटक रहे हैं और दोस्तों के साथ आम में फांसी रोकते हैं। अपनी ज़िंदगी में बहुत कुछ मत बदलो, लेकिन अपने पूर्व प्रेमी को वहाँ से नहीं ढूंढने का प्रयास करें
    • अगर आप एक साथ काम करते हैं या एक साथ अध्ययन करते हैं, लेकिन जब आवश्यक हो तो उसके साथ ही उससे बात करें।
  • पिक्चर का शीर्षक आपका प्रेमी वापस ले जाएं जब उसने आपके साथ ब्रेक किया 12 कदम
    6
    रिलैक्स। दूसरे व्यक्ति से बचने के लिए कड़ी मेहनत न करें, बस उन चीजों पर ध्यान देने के लिए जो आप को खुश कर सकते हैं, बस करो। आपका पूर्व प्रेमी आपको अधिक मूल्य दे सकता है अगर आपको पता है कि आप निराश नहीं हैं या अलग होने की कमी नहीं है।
  • भाग 3
    खुद पर ध्यान देना

    पिक्चर शीर्षक से आपका प्रेमी वापस ले जाएं जब उसने आपके साथ ब्रेक लगाया 13
    1
    अपने आप को पीड़ित करने की अनुमति दें जुदाई के साथ पीड़ित होना सामान्य है, इसलिए उदासी को पकड़ने की कोशिश मत करो एक बार जब आप अपनी भावनाओं को जारी कर लेते हैं, तो पहले से ही एक कूलर सिर के साथ आप इसे पुनः हासिल करने के बारे में सोच सकते हैं।
    • जुदाई के साथ उदास हो जाना सामान्य है, लेकिन मदद की तलाश करें यदि दुःख समय के साथ सुधार नहीं करता है या यदि यह आपके जीवन के सभी क्षेत्रों को प्रभावित करना शुरू कर देता है।
    • अगर आपकी नींद, एकाग्रता या खाने की आदतें दो सप्ताह के बाद सामान्य न हों तो सहायता प्राप्त करें इसके अलावा, यदि आपको चोट लगने या आत्महत्या करने के बारे में सोच रहे हैं तो मदद की तलाश कभी भी बंद न करें।
    • अपने आप को स्वयं दया से प्रभावित नहीं होने दें। अपने आप को पीड़ित करने की अनुमति दें, लेकिन अपने सभी सकारात्मक गुणों को अनदेखा न करें
  • पिक्चर शीर्षक से आपका प्रेमी वापस ले जाएं जब उसने आपके साथ ब्रेक किया 14
    2
    एक रचनात्मक तरीके से भावनाओं को व्यक्त करें एक पत्रिका में विचार लिखने की कोशिश करें, पेंट करें या कंपोज़ करें कला और लेखन भावनाओं और विचारों से निपटने के लिए चिकित्सीय तकनीक हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से आपका प्रेमी वापस ले आओ जब वह आपके साथ टूट गया चरण 15



    3
    दोस्तों और परिवार के लिए समय बनाओ कभी-कभी एक जुदाई एक व्यक्ति को बहुत अकेला महसूस कर सकती है, और प्रेसीडेंसी के दौरान कुछ दोस्तों के साथ संपर्क खोना आम बात है। प्रियजनों के साथ जुड़ने के लिए अपने पूर्व प्रेमी से समय निकालें हम जिन लोगों से प्यार करते हैं, उनके साथ निकट संपर्क आत्मविश्वास बढ़ाने और दुख को दूर करने का एक अच्छा तरीका है।
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी वापस जाओ जब वह तुम्हारे साथ टूट गया कदम 16
    4
    उपस्थिति में सकारात्मक परिवर्तन करें इसके वर्तमान स्वरूप में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन दृश्य का एक परिवर्तन मदद कर सकते हैं आत्मसम्मान को बढ़ाने के लिए ─ यह दांत सफेद करने, या अधिक कठोर कुछ के रूप में के रूप में सूक्ष्म कुछ, एक नया बालों का रंग की तरह है या नहीं।
    • कुछ नए कपड़े खरीदें कपड़े व्यक्त कर सकते हैं कि कितना व्यक्ति मज़ेदार, सेक्सी या आधुनिक है
    • शारीरिक व्यायाम अभ्यास करना शुरू करें एक स्वस्थ जीवन शैली परिवर्तन आपके लिए फायदेमंद होगा और एक बोनस के रूप में, आपका पूर्व-प्रेमी परिवर्तन को देख सकता है।
  • छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी वापस जाओ जब उसने आपके साथ ब्रेक अप चरण 17
    5
    कुछ अलग की कोशिश करो यह ऐसा करने का समय है जिसे आप हमेशा करना चाहते थे। एक नई गतिविधि मन को विचलित करने और समय से पहले अपने पूर्व प्रेमी की तलाश में प्रलोभन से दूर रहने का एक बढ़िया तरीका है।
    • योग कक्षा में नामांकित करें
    • एक नए गंतव्य की यात्रा करें
    • खाना पकाने की कक्षाएं लें
    • एक बेघर आश्रय में स्वयंसेवक के रूप में कार्य करें
  • पिक्चर शीर्षक से आपका प्रेमी वापस ले जाएं जब उसने आपके साथ ब्रेक लगाया था चरण 18
    पिक्चर शीर्षक से ब्वॉयफ्रेंड बैक को प्राप्त करें जब वह आपके साथ ब्रेक अप चरण 7
    6
    याद रखें कि आप कौन हैं अकेले होने के नाते कोई भी व्यक्ति निम्न व्यक्ति नहीं बना सकता है अपने सभी प्रेमी के बारे में सोचने के लिए समय ले लो, जो आपके पूर्व प्रेमी के साथ प्यार में पड़ गए थे
    • अपनी ताकत पर प्रतिबिंबित करें, लेकिन अपनी कमियों पर भी। उनके साथ पीड़ित मत हो, बस सोचें कि आप उन पहलुओं को कैसे सुधार सकते हैं।
  • भाग 4
    बातचीत के अनुकूल

    छवि का शीर्षक आपका प्रेयसी वापस ले लें जब वह आपके साथ ब्रेक अप चरण 1 9
    1
    जब आप तैयार हों तो उसके लिए देखो पहले निर्धारित समय सीमा का सम्मान करें, अपने आप को यह समझने की कोशिश न करें कि आपको समय से पहले अपने पूर्व प्रेमी को देखना चाहिए क्योंकि आप प्रलोभन का विरोध नहीं कर सकते। एक ठंडे सिर के साथ उसे बात कर सभी के लिए फायदेमंद होगा
  • पिक्चर शीर्षक से आपका प्रेमी वापस ले जाएं जब उसने आपके साथ ब्रेक किया था चरण 20
    2
    छोटे से शुरू करें सामाजिक नेटवर्क पर एक साझा साझा करके पहला संपर्क प्रयास करें अगर आप अब सामाजिक नेटवर्क पर नहीं हैं, तो एक संक्षिप्त पाठ संदेश भेजें।
    • अगर आप कोई संदेश भेजने का निर्णय लेते हैं तो बहुत ज्यादा बात न करें बस कहते हैं कि आप सब कुछ ठीक होने की उम्मीद करते हैं, या जब आप कुछ देखा तो याद आया।
  • पिक्चर का शीर्षक अपने प्रेमी को वापस ले लें जब उसने आपके साथ ब्रेक किया था चरण 21
    3
    एक संदेश भेजें मूल ग्रीटिंग से प्रारंभ करें या पूछें कि चीजें कैसे चल रही हैं एक आरामदायक बातचीत शुरू करने की कोशिश करें
    • मत कहो कि आप उसे याद करते हैं, कि आप उससे प्यार करते हैं या आप चाहते हैं कि उसे वापस आना चाहिए।
    • यदि आपको पहले किसी को कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है तो कई संदेश न भेजें एक और बार कोशिश करने से पहले कम से कम कुछ दिन या एक सप्ताह तक प्रतीक्षा करें अगर वह अभी भी जवाब नहीं दे तो उसे छोड़ दें
  • छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी वापस जाओ जब उसने आपके साथ ब्रेक अप चरण 22
    4
    फोन। जब आपका पूर्व प्रेमी संदेश का जवाब देना शुरू करता है, तो उसे बुलाओ अपनी आवाज़ सुनकर आपको याद दिलाया जा सकता है कि आप कितना याद करते हैं
    • डेटिंग के बारे में बात करने से बचें हमें अपनी जिंदगी के बारे में बताएं और पूछें कि उनका जीवन कैसा रहता है।
    • भावनात्मक प्रतिक्रिया न करें, और न ही परेशान हो, अगर वह आपकी प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है
  • पिक्चर शीर्षक से आपका प्रेमी वापस ले जाएं जब उसने आपके साथ ब्रेक किया 23
    5
    उसे पूछो बाहर। आपको उसे एक तिथि के लिए फोन करने की ज़रूरत नहीं है, बस उसे पूछें कि क्या वह कुछ करना चाहता है।
    • उसे कॉफी के लिए आमंत्रित करें
    • एक निशान बनाने या एक साथ चलने का सुझाव दें।
    • पूछें कि क्या वह एक फिल्म देखना चाहता है या एक दिलचस्प घटना में भाग लेना चाहता है।
  • छवि का शीर्षक आपका प्रेयसी वापस ले लें जब उसने आपके साथ ब्रेक अप चरण 24
    6
    इसे आसान ले लो ऐसा मत सोचो कि सब कुछ उसी तरह वापस आ जाएगा जैसे कि यह एक साधारण जादू जादू की तरह था। ध्यान रखें कि दूसरे व्यक्ति को अभी भी चोट या भ्रमित हो सकता है दोस्तों के साथ मिलकर समय व्यतीत करें, बार को लागू करने की कोशिश न करें।
    • आपके द्वारा किए गए सभी नई चीजों के बारे में बात करें
    • गोलमाल के दौरान हासिल की गई आत्मसम्मान का उपयोग करके आपको याद दिलाना है कि आप कितने मजेदार और सुखी हैं।
  • छवि का शीर्षक आपका प्रेयसी वापस ले लें जब उसने आपके साथ ब्रेक अप चरण 25
    7
    एक समाधान का सुझाव देते समय सावधानी बरतें उसे बताएं कि वह उसके साथ समय बिताना पसंद करता है, डेटिंग पर वापस जाने की इच्छा को उकसाने लगता है जैसे ही यह आपके आगे बगल में सहज महसूस करना शुरू हो जाता है, फिर से डेटिंग फिर से शुरू करना भीख माँगती न हो।
    • वापस आने के लिए पूछना शुरू मत करो, बस कहो कि आप इसके बारे में सोच रहे हैं।
    • दिखाएं कि आप उसके साथ फिर से वापस जाना चाहते हैं, कह रहे हैं कि आपको लगता है कि आप जिस समय से अलग बिताया था वह काफी था ताकि वह एक नई शुरुआत करने की कोशिश कर सके।
  • छवि का शीर्षक आपका प्रेयसी वापस जब वह आप के साथ तोड़ दिया चरण 26
    8
    सब कुछ के बारे में बात करो आप खरोंच से शुरू करना चाहते हैं, लेकिन समझें कि अतीत के बारे में बात किए बिना रिश्ते को फिर से शुरू करना मुश्किल है। उसकी भावनाओं और चिंताओं को सुनो और कहानी के अपने पक्ष के बारे में शांति से बात करें।
    • अपने मतभेदों के बारे में बात करें जब तक आप किसी समझौते तक नहीं पहुंच जाते। जुदाई के लिए जिम्मेदार समस्याओं को हल करने के बिना खुद को रिश्ते में फेंक न दें।
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी वापस जाओ जब उसने आपके साथ ब्रेक अप चरण 27
    9
    अपने निर्णय का सम्मान करें हो सकता है कि वह वापस जाने के लिए सहमत हों, लेकिन हो सकता है कि वह चीजों को छोड़ने के लिए सबसे अच्छी तरह से सोचें जैसे वे हैं। नाराज मत बनो, यदि वह सुलह नहीं चाहता है समझें कि आपके पास स्थिति पर कोई नियंत्रण नहीं है।
    • अतीत के बारे में बात न करें, जब आप वापस डेटिंग पर चले गए। इससे पहले कि आप रिश्ते को फिर से शुरू करने का फैसला करें, इस बातचीत को करें।
    • बुरी तरह प्रतिक्रिया न करें यदि आपका पूर्व प्रेमी वापस नहीं जाना चाहता, तो वह अभी तैयार नहीं है। भावनात्मक रूप से प्रतिक्रिया करके भविष्य की संभावनाओं को नष्ट न करें।
    • पूछें कि क्या उसका निर्णय अंतिम है यदि जवाब हाँ है, तो स्वीकार करें कि आप की तारीख नहीं होगी।
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी वापस जाओ जब उसने आपके साथ ब्रेक अप चरण 28
    10
    याद रखें कि आपका मान दूसरे व्यक्ति द्वारा सेट नहीं किया जा सकता है कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या होता है, एक प्रेमी परिभाषित नहीं करता कि आप कौन हैं भरोसेमंद रहें और स्वतंत्र रहें, अंत में जो कुछ भी हो
  • युक्तियाँ

    • सामाजिक नेटवर्क पर आपके कारनामों के फ़ोटो साझा करें दिखाओ कि उसके बिना आपके पास कितना मज़ा है
    • कॉल, संदेश और ऑनलाइन चैट के बीच समय निकालें सुलह करने की कोशिश मत करो।
    • अपने आप को याद रखना, इसे वापस पाने के लिए बदलने की कोशिश मत करो।
    • ध्यान रखें कि एक समझौता कोई गारंटी नहीं है कि आप दोनों एक साथ हमेशा के लिए होंगे। कुछ रिश्तों को सिर्फ खत्म हो जाएगा उसे फिर से जोड़ने के लिए यह गारंटी नहीं देता कि चीजें हमेशा के लिए काम करेगी।

    चेतावनी

    • अपने प्रेमी या खुद को चोट पहुंचाने की धमकी न दें
    • बहुत ज्यादा मत देखो शायद अब आपको लगता है कि आप इसके बिना नहीं रह सकते हैं, लेकिन पता है कि आपके में से किसी के लिए अत्यधिक संपर्क स्वस्थ नहीं है।
    • यदि आपका पूर्व-प्रेमी आपके साथ बात नहीं करना चाहता है, तो उसका निर्णय का सम्मान करें। किसी से बात करने की प्रेरणा स्वस्थ व्यवहार नहीं है

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (26)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com