IhsAdke.com

एस्कॉर्ट के पसंदीदा ग्राहक कैसे बनें

अनुरक्षण के साथ व्यवहार करते समय आदर्श आचरण जानें, और यदि आप एक महान ग्राहक बनना चाहते हैं तो क्या करना है या नहीं।

चरणों

चित्र एक एस्कॉर्ट हो जाओ` class=
1
कम आत्मविश्वास के पन्नों पर अपने साथी को कभी न ढूंढें एक पेशेवर और अच्छी तरह से लिखित पेज के साथ एक एजेंसी अक्सर शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है।
  • चित्र एक एस्कॉर्ट हो जाओ` class=
    2
    समय पर रहें, या कॉल करें यदि आपको 10 मिनट से अधिक समय तक देर हो जब तक आप जल्दी चेतावनी नहीं देते, तब तक का समय चुकाना होगा जब आपने खो दिया है। यदि आपकी 60 मिनट की मीटिंग 7 से शुरू होनी चाहिए और आप 7:15 पर पहुंच जाएंगे, अभी भी 8 पर छोड़ दें. कृपया समय और साथी के समय का सम्मान करें, और इसे लपेटें नहीं। यहां तक ​​कि अगर साथी ने वास्तव में आपके साथ समय का आनंद लिया है, तो आप परेशान और असुविधाजनक होंगे यदि आप ठहरने से अधिक हो जाएंगे। यदि आप अधिक समय चाहते हैं, पूछें - अगर वह करती है, तो पहले चर्चा की गई दर के साथ अतिरिक्त समय के लिए भुगतान करें।
  • चित्र एक एस्कॉर्ट हो जाओ` class=
    3
    पता करें कि मेनू में पहले से क्या है, और शर्त से हटना न करें। एस्कॉर्ट्स कभी-कभी व्यंजन कोड जैसे शब्दों का उपयोग करते हैं संपर्क करने से पहले Google पर उनके लिए खोजें
  • चित्र एक एस्कॉर्ट हो जाओ` class=
    4
    कभी भी, किसी भी परिस्थिति में, व्यक्ति में यौन कृत्य या धन पर चर्चा (अपनी सुरक्षा के लिए) जब संदेह हो, लड़की को चूमो या उससे घर पर महसूस करने के लिए कहें। अगर वह स्वीकार करता है, हरी बत्ती!
  • चित्र एक एस्कॉर्ट हो जाओ` class=
    5
    पहले पैसा! अगर आपको इसे कुछ कॉल करना है, तो उसे उपहार दें इसे सीधे वितरित न करें, लेकिन इसे कहीं न कहीं छोड़ें, जहां यह देखा जा सकता है, या जहां आपको यह छोड़ने का निर्देश दिया गया है, पहले से (अक्सर सिंक पर, बाथरूम में)।
  • चित्र एक एस्कॉर्ट हो जाओ` class=
    6
    सौम्य रहो, उसे एक महिला की तरह व्यवहार करना और सम्मान करना चाहिए। वह एक वास्तविक व्यक्ति है आपको डराया नहीं लगता है, और निश्चित रूप से इसके लिए बेहतर नहीं लगना चाहिए।
  • चित्र एक एस्कॉर्ट हो जाओ` class=
    7
    इसे मानसिक और यौन उत्तेजित करने की आवश्यकता महसूस न करें। यद्यपि महान, और बहुत प्यारी है, वह आपके लिए है। पहले से संकोच न करें, क्योंकि आप लंबे समय तक चले रहना चाहते हैं, क्योंकि यह अक्सर इस परिकल्पना में समाप्त होता है कि आप किसी भी समय समाप्त नहीं करते हैं - कोई भी नहीं चाहता है पल का आनंद लेने के बाद आप इसका ध्यान रख सकते हैं, लेकिन कोई दबाव नहीं है।
  • चित्र एक एस्कॉर्ट हो जाओ` class=



    8
    युक्तियों को "पढ़" करने की कोशिश करें वह वास्तविक पसंद और नापसंदियों के साथ एक असली लड़की है सभी लड़कियों को गंदी बात या मजबूत पोस्ट सह गले हग नहीं चाहते हैं। कुछ, हालांकि, इसे प्यार कर सकते हैं!
  • चित्र एक एस्कॉर्ट हो जाओ` class=
    9
    अगर आपको जल्दी जाने की ज़रूरत है तो उसे नाराज नहीं होगा चाहे आपको काम पर वापस जाने की ज़रूरत हो, या यदि आप तुच्छ बातचीत और स्नेह की तरह महसूस न करें, तो इसे अपने विशेष स्पर्श दें वह अपने खुद के अतिरिक्त समय का आनंद लेगी यदि आपको एक असली रसायन लगता है, या अगर कंपनी अच्छा हो रही है और आप वास्तविक जीवन में ब्रेक लेना चाहते हैं, तो हर समय इसके साथ रहें। वह वैसे भी खुश होगी
  • चित्र एक एस्कॉर्ट हो जाओ` class=
    10
    टिप! हमेशा टिप कोई फर्क नहीं पड़ता अगर यह $ 20 या $ 200 है, एस्कॉर्ट टिप, जब तक कि यह भयानक नहीं था। टिप लड़की को दिखाता है कि आपको उसे पसंद आया और वह आपके समय और प्रयास की सराहना करता है। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अगर आप इसे फिर से देखना चाहते हैं यदि आपने एक डबल या ट्रिपल पैकेज खरीदा है, तो इसे एक अतिरिक्त टिप दें!
  • चित्र एक एस्कॉर्ट हो जाओ` class=
    11
    पूछें कि क्या वह मूल्यांकन करना चाहता है यदि हां, तो कई आविष्कारों के बिना मूल्यांकन सरल बनाएं। यदि आप कहते हैं कि उसने ऐसा कुछ किया जो ऐसा नहीं हुआ, तो अन्य ग्राहक भविष्य में उसी सेवा की उम्मीद कर सकते हैं।
  • चित्र एक एस्कॉर्ट हो जाओ` class=
    12
    हमेशा साफ रहें! बहुत, बहुत साफ है अगर आप काम से या कहीं और आए हैं, तो छोड़ने से पहले एक शॉवर ले लो आप "स्मेग्मा का चेहरा" के रूप में जाना नहीं चाहते हैं।
  • चित्र एक एस्कॉर्ट हो जाओ` class=
    13
    यह सब है! वास्तविक एस्कॉर्ट्स से वास्तविक युक्तियां
  • चित्र एक एस्कॉर्ट हो जाओ` class=
    14
    यदि आप वाइन या उपहार लाते हैं तो आपको बोनस अंक प्राप्त होते हैं लड़कियों प्यार इस प्रकार का रवैया, और आप सीधे फिनिश लाइन पर जाएंगे। शराब आप आराम और आरामदायक दोनों छोड़ देता है, एक अच्छा सामाजिक स्नेहक होने पर आपको जादू एक घंटे या दो में होने की आवश्यकता होती है। आप उससे बेहतर समय के बारे में पूछ सकते हैं, और कटोरे को मत भूलना! उपहार वाउचर हमेशा एक सुरक्षित शर्त है यदि आप इसे उपहार महिलाओं या सामान्य स्टोरों में करना चाहते हैं। अगर आप अनुच्छेद में अच्छी तरह से जानते हैं, तो आप उसे और अधिक व्यक्तिगत, जैसे नीचे पहनने के कपड़ा, गहने या इत्र के रूप में दे सकते हैं
    • अंक सुपर बोनस, क्या आप पेय खरीदते हैं या उसे पहले खाने के लिए लेते हैं (जब उसे सामान्य समय पर उसके समय के लिए मुआवजा दिया जा रहा है)। यदि आप वास्तव में कंपनी की तरह हैं और जिन संसाधनों की आपको ज़रूरत है, तो यह आपको विशेष महसूस करने का सबसे सटीक तरीका है याद रखें, हालांकि, कि उसे एक कार्यक्रम है, और उसे कभी भी आपसे मुफ्त में मिलने के लिए नहीं कहें। एक पंक्ति है जो आप में से किसी को पार नहीं करना चाहिए
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि यौन इच्छा मानवीय स्वभाव का हिस्सा है, और यह शर्मनाक नहीं है यदि आप बड़े हैं, बैठकों के लिए कोई समय नहीं है, या तो विवेक या एक निश्चित सामाजिक शर्मिंदगी महसूस करते हैं, एक सुंदर लड़की को खोजने में कोई शर्म नहीं है और सुनिश्चित करें कि यह एक वास्तविक तारीख है। यह व्यावहारिक है!
    • एक अच्छा साथी खुद का अच्छा ख्याल रखता है, सुरक्षित सेक्स करता है, ग्राहकों को सुधारता है, रेफ़रल जांचता है और अक्सर परीक्षण करता है। एस्कॉर्ट्स गंदे, अशिष्ट, शातिर, अनैतिक या उनके साथ जुड़े किसी अन्य स्टीरियोटाइप नहीं हैं। वे साधारण व्यक्ति हैं, और एक अच्छा मौका है कि आप महिलाओं (या पुरुष!) से मिलेंगे जो सेक्स के उद्योग में एक रूप या किसी अन्य में हैं समाज में फैसले के उच्च बोझ के कारण वे अक्सर अपने व्यवसाय को गोपनीय रखते हैं।
    • साथी के निजी जीवन का सम्मान करें यदि आप उसे अपना नंबर देते हैं, तो वह शायद कॉल नहीं करेंगे, और इसके साथ कुछ भी नहीं है कि क्या वह वास्तव में आपको पसंद करती है या नहीं। यह इन दो संसारों को हर समय अलग करता है
    • हमेशा सुरक्षा पहनें!
    • यदि आप विशिष्ट चीज़ की तलाश कर रहे हैं, तो यह निश्चित रूप से कहीं मौजूद है। वर्चस्व, अपमान, हर संभव बुत कल्पनीय। यह हर संरक्षक का चम्मच नहीं हो सकता है, लेकिन अगर आप ध्यान से देखते हैं तो संभवतया आप जो मिल रहे हैं वह पाएंगे।
    • यदि आप विशेष वेशभूषा, खिलौने, फेटिश आदि के लिए पूछें तो हमेशा एक अतिरिक्त टिप दें। यदि आपका साथी उच्च और परे जाता है, तो आपको भी चाहिए
    • एक एस्कॉर्ट के सपने के ग्राहक समृद्ध सुझाव देता है, जल्दी पत्ते, जल्दी समाप्त होता है, उपहार लाता है, सामान्य और सम्मानपूर्वक कार्य करता है यह सच है हमेशा ध्यान रखें, हालांकि, आप एक आदर्श ग्राहक हैं और कोई भी आपको ऐसा करने की उम्मीद नहीं करता है। यह आपके बारे में है, किसी भी मामले में, और साथी को यह महसूस करना अच्छा लगेगा कि आपने एक अच्छी नौकरी की है, जिससे एक मुस्कुराहट और एक स्थायी स्मृति के साथ लड़के को छोड़ दिया। एस्कॉर्ट्स वास्तव में अपने ग्राहकों के अधिकांश पसंद करते हैं और अपने पूरे दिल से अपने काम का आनंद लेते हैं। उनके पास पसंदीदा, उदासीन ग्राहक हैं और जो उन्हें फिर से देखना नहीं चाहते हैं
    • स्वतंत्र लड़कियों को मज़ेदार भी हो सकता है! सुनिश्चित करें कि उनके पास अच्छी समीक्षाएं हैं और अपने ग्राहकों को ढूंढने से पहले आपके पास अच्छी लगती है (जानकारी की पहचान करने पर आप असहज महसूस कर सकते हैं, लेकिन यह सभी के लिए अच्छा है)।
    • एजेंसी या स्वतंत्र? एजेंसियां ​​महान हैं यदि आप विभिन्न लड़कियों की कोशिश करना चाहते हैं बार-बार आने वाले ग्राहक विशेष उपचार प्राप्त करते हैं, प्लस अधिक विचार। एक बार जब आप एक एजेंसी पर भरोसा करते हैं, तो बहुत डर और झिझक गायब हो जाते हैं। एक अच्छी एजेंसी आपको पिछली तारीख में जो आनंद लेती है उसके आधार पर आपको सिफारिशें देगी।

    चेतावनी

    • यदि मामला संदिग्ध लगता है, तो विनम्रता से निकलते हैं, लेकिन बिना भावनाएं अपना होमवर्क करो, सावधान रहें और आप ठीक हो जाएंगे
    • अपनी तिथि से प्यार में मत आना। हमेशा याद रखें कि अगर दोनों के लिए रिश्ते सुखद हैं और कंपनी दोनों के द्वारा आनंद लेती है, तो यह एक पेशेवर रिश्ते का पहला और अंतिम है। उसे अच्छा महसूस करने के लिए उसकी नौकरी है, और यह आसानी से रोमांटिक प्रेम के लिए गलत हो सकता है उस आदमी को मत बनो वह सभी को बीमार छोड़ देता है
    • सुरक्षित रहें यदि कोई लड़की पीछे से प्रवेश स्वीकार करता है, तो आप यह मान सकते हैं कि वह आपके सामने सभी लोगों के साथ भी ऐसा करते थे। और कभी भी चेतावनी के बिना ऐसा करने की कोशिश मत करो यह बेहद अपमानजनक है, और आप साथी के सामाजिक मंडली की ब्लैकलिस्ट में समाप्त हो जाएंगे। वह जानना कंडोम इतना अच्छा नहीं है, और मुझे यह पसंद नहीं होना चाहिए। लेकिन यह एक आवश्यक बुराई है यदि आप कंडोम के साथ समाप्त नहीं कर सकते हैं, तो अन्य विकल्प भी हैं - यह दुनिया का अंत नहीं है, और यह हर समय होता है यह अनुशंसा की जाती है कि आप एक महिला कंडोम के साथ संभोग का प्रयास करें, यह देखने के लिए कि क्या यह आपको अधिक आरामदायक बनाता है।
    • मत कहो "आपको इसके लिए मुझे भुगतान करना चाहिए! हा हा!"। हर कोई इस मजाक का उपयोग करता है
      • गुड लक!
    • न करें एक एस्कॉर्ट बस अपने बुत के साथ आगे जाने की उम्मीद यदि आपके मन में साधारण से थोड़ा सा है, पूछना. यदि संभव हो तो पहले से पूछें, और यदि नहीं, तो बैठक के समय पूछें।

    आवश्यक सामग्री

    • पैसा
    • सामान्य ज्ञान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com