IhsAdke.com

आधुनिक जेंटलमैन कैसे बनें

अगर ऐसा लगता है कि शिष्टता मर चुकी है, तो आप ऐसा कुछ मानना ​​गलत होगा हालांकि, महिलाओं का मानना ​​है कि ऐसे व्यक्ति का पता लगाना अधिक मुश्किल हो रहा है जिसे "एक सज्जन" कहा जा सकता है।

पुरुष, चलो फ्रैंक हो - यह लेख आपके लिए है यदि आपने हाल ही में दूसरी तारीख नहीं बनाई है - या कभी नहीं - यह आपकी तकनीक का पुनः मूल्यांकन करने का समय हो सकता है महिलाओं के इलाज के सही रास्ते पर आते समय अंधेरे में रहने की कोई जरूरत नहीं है। आधुनिक सज्जन बनना कुछ ही कदम दूर है।

चरणों

एक आधुनिक जेंटलमैन चरण 1 को शीर्षक वाली तस्वीर
1
समझे कि समानता का मतलब आपके अच्छे तरीके से खेलना और खिड़की के बाहर अच्छा स्वाद नहीं है। मुठभेड़ एक दूसरे के बारे में मनोरम और छापे हुए हैं, और आपके सर्वश्रेष्ठ व्यवहार में हैं। निराशाजनक ढंग से व्यवहार करने से कुछ हंसी आ सकती है, और अस्थायी रूप से एक और तारीख को एक महिला को आकर्षित कर सकती है, लेकिन यह आपको दीर्घकालिक प्रतिबद्धता नहीं देगी और निश्चित तौर पर यह गारंटी नहीं देगा कि आप का सम्मान किया जाएगा। साहसपूर्वक पुष्टि करते हुए कि महिलाएं समान हैं, तो, वे अच्छी तरह से भुगतान मुठभेड़ के लिए एक सीमित दृष्टिकोण है। जब किसी अनुभव के लिए मुठभेड़ की प्रतिपूर्ति की जाएगी जिसमें एक विचार, स्नेह और सबसे अधिक मजेदार हो, तो वह निश्चित रूप से उसके अच्छे व्यवहार से प्रभावित होगा और जिसे "अच्छी शिक्षा" कहा जाता है। तो यह समय अच्छी तरह से तैयार करने के लिए, एक सभ्य तारीख की योजना बनाएं, और अपने अभिमानी तरीके को सही करें।
  • एक आधुनिक जेंटलमैन स्टेप 2 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    वक्तव्य रहें एक सज्जन कभी लड़की को इंतजार नहीं करता, लेकिन समय-समय पर और निर्धारित समय पर वहां रहने के लिए तैयार है। यदि आवश्यक हो तो अलार्म को चालू करें, और समय से पहले अपने गंतव्य पर पहुंचने में कितना समय लगेगा योजना बनाएं।
    • बहुत अच्छे बहाने के बिना देर न करें, और उसे यह बताने के लिए कहें कि आप को पकड़ने के लिए क्या हुआ। वह बहुत लंबे समय तक इंतजार नहीं कर सकती है, विशेषकर अगर उसके पास गैर-सज्जनों के प्रकार के अनुभव के साथ पिछले अनुभव हैं।
  • एक आधुनिक जेंटलमैन स्टेप 3 नाम वाली तस्वीर
    3
    स्तुति। महिलाओं को जब उनके स्वरूप की बात आती है, तो आत्मविश्वास होना चाहिए। एक सकारात्मक पहला प्रभाव बनाने का एक शानदार तरीका यह है कि उसके स्वरूप के बारे में बधाई देना लेकिन सावधान रहें क्लिचिस और पनीर का शुभकामनाएं का उपयोग करके ज्यादातर महिला अपने अपार्टमेंट में भाग लेंगी। डरावना देखने के लिए सावधान रहें कोई लड़की किसी वस्तु की तरह महसूस नहीं करती है प्रकाश और निर्दोष तारीफ रखें।
    • कभी अपने साथी का अपमान न करें यह सुनिश्चित करने का एक त्वरित तरीका है कि आपको दूसरी तारीख नहीं मिलेगी, अपने अनुरक्षण का अपमान करना यदि आप यह मानते हैं कि आप आलोचनाओं से ग्रस्त हैं, तो छोटी आलोचनाओं को भी निगलने का प्रयास करें कोई भी आलोचना करना, कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या रचनात्मक चाहे या नहीं, अपमान के रूप में काम करेगा, जो आपके मुठभेड़ को डाउनहिल ले जाएगा। यदि आप यह मानते हैं कि आप एक व्यंग्यात्मक या विनोदी व्यक्ति हैं, सावधान रहें कि बहुत मज़ाकिया न लें। यहां तक ​​कि अगर आप मजाक कर रहे हैं, तो एक महिला उसे गलत तरीके से मजाक ले सकती है। अपमान या व्यंग्य की तरह किसी भी चीज से बचने के लिए सबसे अच्छा, और अगर यह राजनीतिक रूप से गलत, अस्थिर या गपशप है, तो बात न करें।
  • एक आधुनिक जेंटलमैन चरण 4 नामक चित्र का शीर्षक
    4
    अपने एस्कॉर्ट के लिए दरवाज़े खोलें पुरुष, यह शौर्य 101 है। जब आप किसी भी दरवाजे से गुजरते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने एस्कॉर्ट के लिए दरवाजा खुलते हैं और पहले इसे बाहर निकालें। यह उसे विशेष और सम्मान महसूस कर देगा। असाधारण इशारों के साथ ऐसा करने की कोई आवश्यकता नहीं है- बस इसे सुचारू रूप से और समझदारी से करते हैं।
    • मत दरवाजा अपने सामने यात्री को मारा यह ज्ञात होना चाहिए जब एक दरवाजे के माध्यम से जा रहे हैं, तो यह पहली बार छोड़ने के लिए कठोर है, खासकर यदि इसका मतलब है कि दरवाजा अपने अनुरक्षण पर दस्तक दे। महिलाओं के लिए, यह क्रिया स्वार्थीपन का संकेत देती है पुरुष, यदि आप यह दिखाने के लिए डरते हैं कि आप परवाह करते हैं, तो नहीं। यह आपके एस्कॉर्ट्स के लिए दरवाजे खोलने की कमजोरी का संकेत नहीं है, वास्तव में, यह सटीक विपरीत है
  • एक आधुनिक जेंटलमैन चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    अपने एस्कॉर्ट नीचे बैठने से पहले बसने में मदद करें। यह अजीब लग सकता है, क्योंकि यह अक्सर इन दिनों नहीं होता है, लेकिन अपने साथी को कुर्सी खींचकर ताकि वह पहले बैठ सकें, यह उसे दिखाता है कि आपने अपने हितों को अपने से पहले रखा है यह भी एक बहुत ही शर्मिंदगी इशारा है, आपको अच्छे व्यवहार के जरिए एक महान जीत देने की संभावना है।
    • कुर्सी को खींचें ताकि वह गिर जाए। याद रखें कि आप कितने पुराने हैं- इस प्रकार का मजाक छठी कक्षा में काम नहीं करता, और यह निश्चित रूप से अब काम नहीं करेगा। बैठक को चौंका या शर्मिंदा किया जाएगा, और यदि वह नहीं छोड़ता है, तो निश्चित रूप से दूसरी तारीख तक नहीं जाएंगे।
    • यदि आप मेज पर अन्य लोगों के साथ खा रहे हैं, तब तक इंतजार करें जब तक कि आप खाने से पहले बैठा न हों और खाने के लिए तैयार हों। एक सज्जन अपने रात्रिभोज पर हमला नहीं करता।



  • एक आधुनिक जेंटलमैन चरण 6 को शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने एस्कॉर्ट के बारे में प्रश्न पूछें # अच्छा श्रोता बनें शर्मनाक चुप्पी से डरो मत - इसके बजाय, वार्तालाप रोलिंग रखें, कहने के लिए कई चीजें तैयार करें। अगर आपका क्या कहना है, तो उसे सुनने के लिए आपका एस्कॉर्ट सम्मान महसूस करेगा, और यदि आप बातचीत को मरने नहीं देते हैं तो वह प्रभावित होगा।
    • भोजन के साथ मत खेलो, चबाने, स्लेश आदि के दौरान बात करें। एक आधुनिक सज्जन होने के नाते सीधे बैठकर बैठकर अपने साथी को आंखों में देखिए जब आप उससे बात कर रहे हों अपनी थाली को देखने में बहुत अधिक समय खर्च न करें - आपका मैश्ड आलू आपसे बात नहीं कर रहे हैं
    • अमीर नहीं रहें या अमीर लोगों के बारे में अपमानजनक बोलें। दोनों दृष्टिकोण परिशोधन की पूर्ण कमी दिखाते हैं, और श्रोता को असुविधाजनक ढंग से लिखना, व्यक्तिगत निजी अधिग्रहण, या क्रांति का पालन करने की योजना बनाते हैं, जिनका आप पालन करने की योजना बना रहे हैं। यदि आप अमीर हैं, और आप यह स्पष्ट करना चाहते हैं, गुणवत्ता वाले वस्त्र पहनना चाहते हैं, लेकिन गबा नहीं करते दूसरी ओर, किसी को भी अमीर होने की जरूरत नहीं है ताकि वह अच्छा स्वाद ले सकें, तो अच्छा, स्वच्छ और अच्छी तरह पहना, जो भी आपकी संपत्ति हो।
    • पढ़ना एक आरामदायक वार्तालाप प्रारंभ करें एक आरामदायक बातचीत कैसे आरंभ करें चर्चा करने के लिए विषयों पर अधिक विचारों के लिए
  • एक आधुनिक जेंटलमैन चरण 7 को शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने साथी के खाने के लिए भुगतान करने के लिए तैयार रहें अगर वह भुगतान करने की पेशकश करती है, तो विनम्रता से इनकार करें उसे याद दिलाएं कि यह एक बैठक है, और यह आपके लिए बिल का भुगतान करने के लिए एक खुशी है बैठक के इस पहलू के बारे में काफी भ्रम है, लेकिन एक सज्जन कभी भ्रमित नहीं होता- एक सज्जन बस बिल का भुगतान करता है
    • डिवाइस का उपयोग करने के लिए मत कहो कि आप अपने वॉलेट को भूल गए हैं, आपके एस्कॉर्ट का भुगतान करने के लिए इंतजार कर रहे हैं। यहां तक ​​कि अगर आप अपने बटुए को "भूल" न करते हैं, तो अपने एस्कॉर्ट को अपने भोजन के लिए भुगतान करने की अपेक्षा न करें। जब वेटर बिल के साथ आता है, तो इसे लेने में संकोच न करें। यदि आप खाते को लंबे समय तक टेबल पर छोड़ देते हैं, तो आपका साथी नर्वस हो सकता है, यह नहीं जानते कि क्या आप भुगतान करना चाहते हैं
  • एक आधुनिक जेंटलमैन चरण 8 को शीर्षक वाला चित्र
    8
    जब आप अपने साथी के साथ चलते हैं तो अपना हाथ दो। यह शिष्टता का एक कार्य है और यह भी एक उच्च एड़ी के साथ असमान इलाके के माध्यम से जाने के लिए आपके अनुरक्षण में मदद करने का एक तरीका है। यद्यपि यह एक अंतरंग अधिनियम है, यह एक सज्जन को पूरी तरह स्वीकार्य है और इसका अर्थ यह नहीं है कि सम्मान की अपेक्षा अधिक कुछ भी। हमेशा एक औरत के साथ चलते हुए सीढ़ियों से नीचे चलते हुए, उसके पीछे नहीं।
    • कूलर मौसम के दौरान एक इमारत छोड़ने पर उसे अपने कोट को पहनने में मदद करना भी एक अच्छा विचार है
    • हमेशा सड़क से चलना तैरना- इसलिए यदि कोई चिड़चिड़ाहट है, तो आप उसे नहीं मिलते हैं
  • एक आधुनिक जेंटलमैन चरण 9 को शीर्षक वाला चित्र
    9
    अपने अनुरक्षक को पता चले कि आपके पास कितना मजेदार है, और एक संभावित दूसरी तिथि के बारे में बात करें विनम्र और सम्मानजनक होने के द्वारा अपनी सीमाएं रखें महिलाओं को अच्छा रात के चुंबन या कुछ और में मजबूर होना पसंद नहीं है।
    • हर कदम पर बल देने की कोशिश न करें, खासकर अगर ऐसा लगता है कि यह अनिच्छा से है सम्मान के साथ उसका इलाज करें यह एक बड़ी निराशा है जब कोई व्यक्ति अपना मुठभेड़ जारी रखने का अधिकार का दावा करता है।
    • उसका सम्मान रखें कभी नहीं चुंबन और बात करते हैं
  • युक्तियाँ

    • अपने साथी को अपने बारे में बात करें, लेकिन चैनलों को मत बदलें! महिलाओं को एक अच्छा श्रोता मानते हैं एक अच्छा मौका है, वह आपको उम्मीद करता है कि वह आपको याद रखे, जो उसने आपके साथ साझा किया था।
    • ब्याज दिखाने से डरो मत - अपना गर्व निगल! कुछ पुरुष एक महिला में रुचि दिखाने से डरते हैं, क्योंकि वे अपने आप को कमजोर नहीं समझना चाहते। यह केवल आपको नुकसान पहुंचाता है महिलाएं जानना चाहती हैं कि आप रुचि रखते हैं यद्यपि आपको घृणास्पद "मैं आपको प्यार करता हूँ!" छोड़ना नहीं पड़ता है उनकी बैठक के मध्य में, थोड़ी दिलचस्पी दिखाने में कोई बुराई नहीं है
    • बारिश हो रही? अपनी छाता को आश्रय के लिए पेश करें
    • पहल करें एक सज्जन होने के नाते एक नेता होने का मतलब है महिलाओं को डरपोक पुरुषों से प्रभावित नहीं होगा, जो उन्हें सभी निर्णय लेने के लिए बाध्य करते हैं
    • परिवार के सदस्यों को बीमार बोलने से बचें यह एक बुरा संकेत है, और एक सज्जन जल्दी बैठकों में अपनी निजी चिंताओं का नहीं बोलता है।
    • एक सज्जन जानता है कि किस तरह एक औरत के साथ व्यवहार करना है जो रोता है कैसे एक महिला रो रही है आराम करने के लिए इस शर्मनाक स्थिति में क्या करना है इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए
    • प्रतिफलों प्रश्नों की तुलना में अधिक अंतरंग हैं - इस बारे में सोचें कि आप मित्रों से कैसे बात करते हैं, उदाहरण के लिए - और एक महत्वपूर्ण काउंटरपॉइंट जबकि अपनी तिथि के लिए सवाल पूछते हैं। लेकिन अपने बारे में कुछ और के बारे में बयान देने की कोशिश करें
    • अगर वह धूम्रपान करती है, तो सिगरेट को हल्का करो। दवाओं के लिए अनुमोदन और स्वीकृति के यह सुंदर और रोमांटिक स्पर्श हो सकता है। यदि आप भी धूम्रपान करते हैं, उसे सिगरेट दें धूम्रपान करने वालों के बीच रोमांटिक परंपराओं की एक पूरी मेजबानी होती है, और गैर धूम्रपान करने वाले नहीं करते हैं। 1 9 40 के दशक में फिल्मों में उन्हें ढूंढना आसान है। न केवल यह रोमांटिक है, लेकिन यह बताता है कि आपको लगता है कि जब आप धूम्रपान करते हैं
    • यदि आप दूसरों के साथ भोजन कर रहे हैं, तो खड़े हो जाओ जब एक महिला कमरे में प्रवेश करती है। और कभी भी अपने मुँह में खाने के लिए कभी बात नहीं!
    • यदि आप एक दूसरी तारीख चाहते हैं, तो सम्मान हो। अगर आप गलती करते हैं, तो उसे माफ़ कर दो विनम्र रहें और माफी मांगने या बनाने के लिए "क्षमा करें" या "क्षमा करें" कहें।

    चेतावनी

    • अपनी नाक पोंछ न करें, अपने कान को खरोंच न करें, अपने बालों को सीधा करें, या सार्वजनिक रूप से किसी भी अन्य अप्रिय इशारों को न करें, और विशेष रूप से आपके अनुरक्षण के लिए नहीं।
    • बाधा मत करो महिलाओं को बाधित होने से नफरत है और, विघटन का नियम सभी को विस्तारित किया जाना चाहिए जो आपके अनुरक्षक से या उसके बारे में बात कर रहा है। उसे दिखाएं कि आप एक सज्जन हैं, दूसरों को अपने स्वयं के संपर्क में आने से पहले अपने विचार समाप्त करने दें।
    • गुस्सा या मूडी मत करो अपने आप को इस तरफ दिखाना आपके साथी को डरा देगा- आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ भविष्य को कैसे देख सकते हैं, जिसे बच्चों की देखभाल की ज़रूरत है, शांत हो रही है, या हर समय हराकर इलाज किया जा रहा है?
    • कठोर मत बनो - सज्जनों को एक शांत स्वर से बोलना है, और उनकी आवाज सुनने की जरूरत नहीं है।
    • अभिशाप मत करो या मोटे तौर पर बोलें। यह केवल कहते हैं कि आप दूसरों के प्रति कोई सम्मान नहीं करते हैं, और यह दर्शाता है कि वास्तविक शब्दों के साथ आपकी भावनाओं, विचारों और विचारों को स्पष्ट करने की आपकी क्षमता नहीं है।
    • सामना करने से बचें- सबसे ज्यादा शिक्षित नहीं, और सबसे खराब में कामुक।
    • धूम्रपान करने से बचें, जब तक वह ऐसा करने के लिए आपको आमंत्रित नहीं करता। यह एक बात है जो भूत के सज्जन ने अलग तरीके से किया था, लेकिन आज के शिष्टाचार को सही समय के आसपास के परिवर्तन के मूल्यों और दूसरे व्यक्ति के चेहरे पर धुआं उड़ाने के लिए विचार करने की आवश्यकता है।

    आवश्यक सामग्री

    • गुणवत्ता वाले कपड़े

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com