IhsAdke.com

एक एस्कॉर्ट कैसे चुनें

इंटरनेट युग में, एक एस्कॉर्ट हो रही पहले की तुलना में बहुत आसान हो गया है। आप ऑनलाइन एस्कॉर्ट के किसी भी प्रकार का पता लगा सकते हैं, सभी प्रकार के बुत में विशेषज्ञता प्राप्त कर सकते हैं और आपके लिए सबसे आकर्षक रूप में देख सकते हैं। हालांकि, एक विश्वसनीय अनुरक्षण प्राप्त करना, जो उसकी नौकरी अच्छी तरह से करते हैं, वह जोखिम भरा और खतरनाक हो सकता है आपको इस दुनिया को समझने की ज़रूरत है, उपयोग की जाने वाली भाषा को जानने के लिए, पता करें कि आपका धन कहां छोड़ना है और आप इसे कितना समय रखना चाहिए। अच्छी खबर यह है कि जिस कीमत पर आप खरीद सकते हैं, उसमें सबसे अच्छा संभव एस्कॉर्ट खोजने के लिए सीखना बहुत आसान है।

चरणों

भाग 1
एक एस्कॉर्ट की तलाश में

चित्र शीर्षक एस्कॉर्ट चरण 1 का चयन करें
1
एक विश्वसनीय एस्कॉर्ट वेबसाइट खोजें वे आपको चुनने के लिए आपको विभिन्न विज्ञापन दिखाएंगे। यह देखने के लिए कि आपकी साइट पर भरोसा है, सुनिश्चित करें कि विज्ञापन मासिक किए जाते हैं। उन साइटों से बचें, जहां एस्कॉर्ट्स मासिक विज्ञापनों के बजाय दैनिक विज्ञापन बनाते हैं इसका कारण यह है कि दैनिक विज्ञापन सस्ता है, जो कम विश्वसनीय साथी को आकर्षित करता है
  • चित्र शीर्षक से एस्कॉर्ट चरण 2 का चयन करें
    2
    एक स्वतंत्र एस्कॉर्ट या एस्कॉर्ट एजेंसी खोजें एजेंसियां ​​एक अच्छा विकल्प हैं क्योंकि आप उम्मीद कर सकते हैं कि साथी से एक निश्चित स्तर की स्थिरता है। यदि आप एक एजेंसी में रुचि रखते हैं, तो एजेंसी को ढूंढें जो आपके स्वाद के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। नकारात्मक पक्ष यह है कि यह विकल्प अधिक महंगा हो सकता है क्योंकि लड़की को विज्ञापन लागतें का भुगतान करना होगा।
  • शीर्षक वाला चित्र एस्कॉर्ट का चयन करें चरण 3
    3
    अपनी खोज को जिस एस्कॉर्ट की आप चाहते हैं उस पर फोकस करें श्रेणियों में से बड़ी उम्र की महिलाएं हैं, जो वालियां, गोरे, बड़े स्तनों, वीआईपी और अन्य महिलाओं के अलावा आप उम्र, शारीरिक विशेषताओं और ऊंचाई के अनुसार अपनी खोज को भी सॉर्ट कर सकते हैं। यह भी समय है जब आपको यह तय करना चाहिए कि आप सिर्फ एक सवारी, एक तिथि या एक सारी रात उसके साथ करना चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक एक एस्कॉर्ट का चयन करें चरण 4
    4
    मूल्य सीमा तय करें याद रखें कि जिस सेवा के लिए आप भुगतान करते हैं वह उसकी गुणवत्ता के अनुरूप है। इसलिए यदि आपके पास केवल $ 100 और $ 200 खर्च करने के लिए कुछ है, तो एक साथ थोड़ा अधिक पैसा लगाने का प्रयास करना बेहतर होगा। जब आप अपनी पसंद की लड़की पर क्लिक करते हैं, तो पृष्ठ के निचले भाग पर जाएं और वह मूल्य देखें। यदि ऐसा कुछ है जो आपके बजट से बाहर है, तो विज्ञापन को पढ़ने में अपना समय बर्बाद मत करो।
    • एस्कॉर्ट के साथ कीमत पर बातचीत करने की कोशिश मत करो। यदि विज्ञापन में कीमत नहीं दिखती है, तो यह शायद सामान्य से अधिक शुल्क लेती है।
    • अगर आप किसी अनुरक्षक में रुचि रखते हैं और वह आपके बजट के भीतर है, तो यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि आपके आने पर कोई अन्य शुल्क या "टिप" नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से एस्कॉर्ट का चयन करें चरण 5
    5
    पुष्टि करें कि वह तस्वीर में लड़की है। कई लड़कियां जो नकली तस्वीरों का इस्तेमाल करते हैं, उनके चेहरे को तस्वीरों में छिपाएंगे, लेकिन वास्तविक तस्वीरों के साथ कई खूबसूरत लड़कियों को गोपनीयता के लिए भी ऐसा ही करना होगा। तस्वीर में लड़की को यह सुनिश्चित करने के लिए अन्य मेहमानों की टिप्पणियां देखें
    • फ़ोटो खोज सेवा का उपयोग करें यह आपको यह सत्यापित करने की अनुमति देगा कि उनकी फ़ोटो वयस्क साइट से या कुछ पेशेवर फोटो शूट से चोरी हो गई हैं (जैसे प्लेबॉय)।
  • चित्र शीर्षक से एस्कॉर्ट का चरण 7 चुनें
    6
    अपने "कलात्मक" नाम के लिए Google पर खोजें। ऐसा करने से आपको पता चल जाएगा कि वह क्षेत्र में कितनी देर तक काम कर रही है और उसके ग्राहकों द्वारा उसका मूल्यांकन कैसे किया जा रहा है। यदि वह पहले सप्ताह या काम के महीनों में है, तो जोखिम अधिक होगा। यह भी जानने के लिए कि क्या वे भी वैध हैं, Google पर अपने संपर्क के नंबर और ईमेल की जांच करें।
    • कई ऑनलाइन वेबसाइटें और मंच हैं जो उपस्थिति, व्यक्तित्व के संबंध में साथी का मूल्यांकन करते हैं और यह क्या कर सकता है। ऐसी वेबसाइटों में से एक है जो इस विषय को संबोधित करती है gpguia.net।
  • चित्र शीर्षक एक एस्कॉर्ट का चयन करें चरण 8
    7
    कर्कश, अपनी योजनाओं और संभावनाओं पर चर्चा करें जब एक साथी चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि जब आप एक साथ हों तो क्या होगा। टेलीफोन द्वारा संयोजन करते समय, भाषा के साथ सावधान रहें
    • आपत्तिजनक या अपमानजनक शब्द उसे फोन बंद कर सकते हैं और उसकी कॉल को अनदेखा कर सकते हैं इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आप सही व्यक्ति से बात कर रहे हैं, क्योंकि दूसरी महिला फोन पर खत्म हो सकती है
  • चित्र शीर्षक एस्कॉर्ट का चयन करें चरण 9
    8
    वह निर्धारित की गई बैठक की जगह की खोज करें हिंसक पड़ोस में एक सस्ती मोटेल सर्वश्रेष्ठ विचार नहीं हो सकता है। अगर आप पार्किंग में मिल रहे हैं, तो यह आपके घर या काम से दिखाई नहीं देनी चाहिए।



  • भाग 2
    एक एस्कॉर्ट के साथ बैठक

    शीर्षक से चित्र एस्कॉर्ट का चयन करें चरण 10
    1
    आने पर सावधान रहें जब आप सहमत हुए जगह पर आते हैं, तो चारों ओर देखो। यदि आप कुछ संदिग्ध देख रहे हैं (बहुत से लोग चलते हैं, फिक्सिंग या सफाई कर रहे हैं जो कुछ आपको देख रहे हैं) या यदि आपके पास अजीब लग रहा है, तो चले जाओ ध्यान रखें कि अधिकतर होटल अपने बिस्तरों को जल्दी से साफ करते हैं और उस घर का काम शायद ही कभी रात में किया जाता है। सावधान और स्मार्ट हो
  • चित्र शीर्षक से एस्कॉर्ट का चयन करें चरण 11
    2
    कार में अपना वॉलेट रखें किसी भी दुर्भावनापूर्ण को रोकने के लिए स्थान पर पहुंचने से पहले इसे करें। केवल सेल फोन, पैसा और अपनी चाबियाँ ले लो अगर आपके पास एक अतिरिक्त पोर्टफोलियो है, तो इसका इस्तेमाल करें आपको कभी नहीं पता होगा कि जब एक एस्कॉर्ट आपको धोखा दे सकता है और आपके सामान चोरी कर सकता है।
  • चित्र शीर्षक से एस्कॉर्ट का चयन करें चरण 12
    3
    उसे अपने पैसे दिखाएं जब आप बैठक की जगह पर आते हैं, तो दिखाएं कि आपके पास पैसा है और उसे एक हेडबोर्ड या मेज पर रख दिया गया है
  • चित्र शीर्षक से एस्कॉर्ट चरण 13 चुनें
    4
    साथी की उम्र की जांच करें उससे पूछें कि क्या वह कम से कम 18 साल का है यदि वह प्रश्न के उत्तर में जवाब नहीं देते, तो आप कानून तोड़ रहे होंगे, इसलिए सावधान रहें। वह एक मामूली तस्करी भी हो सकती थी
  • चित्र शीर्षक एस्कॉर्ट का चयन करें चरण 15
    5
    अगर वह पूछती है, उसके शरीर को साफ करें कुछ परिचारिकाओं अपने हाथ धोने के लिए या यहां तक ​​कि एक शॉवर ले आप से पूछना। इसका मतलब यह है कि वे आप के रूप में अपने पैसे स्वच्छ साथ भाग प्राप्त कर सकते हैं, तो कहते हैं कि तुम से पहले की वर्षा कर दिया है (वास्तव में, आप पहले और बाद में नहा चाहिए)। एक प्रतिष्ठा कुछ कर रही के साथ डेट की संभावना बहुत कम है, तो याद रखें कि जब कोई सिफारिश या ऑनलाइन इतिहास के साथ एक लड़की को चुनने। आप आप के साथ बाथरूम के लिए पैसे ले जा सकते हैं, लेकिन यह यह से नाराज जा सकता है। वैसे भी, हमेशा कम से कम बटुए, सेल फोन और चाबी की तरह अपने अन्य सामान ले।
  • एक एस्कॉर्ट चरण 14 का चयन करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    रिलैक्स। जब वह अपने पैसे को देखता है और पता है कि समझौते पर गंभीर है, यह फोन द्वारा संयुक्त करने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन कानून के साथ कोई समस्या नहीं करने के लिए उसकी उम्र के साथ सावधान रहना करने के लिए याद रखेंगे।
  • 7
    बैठक के तुरंत बाद छोड़ दें ऐसा करना महत्वपूर्ण है क्योंकि आप नहीं सोचे होंगे कि जब तक आप सोते हैं, तब तक आप अपने सामान चोरी नहीं कर सकते। आपको अपनी कार में बैठक की जगह भी छोड़नी चाहिए, इसके साथ कभी भी नहीं। आपको एक ही समय में नहीं छोड़ना चाहिए
  • युक्तियाँ

    • जब आप बैठक की जगह पर जाते हैं, तो बस एक साथ पैसे ले लो।
    • एस्कॉर्ट को उनके "कलात्मक" नाम से कॉल करें "प्रेम" या अन्य स्नेही नाम जैसे शब्दों का उपयोग न करें
    • मीटिंग से पहले साथी से मिलें आपके पास ऑनलाइन के साथ चैट करने का मौका होगा पता करें कि यह क्या है और किस कीमत पर है

    चेतावनी

    • साथी की उम्र पहले से जांचें आप एक नाबालिग को पूरा करने जा रहे हैं, जो एक अपराध है
    • हमेशा सावधान रहें

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com