IhsAdke.com

फ़ोन द्वारा एस्कॉर्ट के साथ बैठक कैसे करें

कुछ लोगों के जीवन में एक समय है जहां वे एक कार्यक्रम लड़की की सेवाएं लेना तय करते हैं, जिससे पहली बार जबरदस्त घबराहट होती है। यदि आपने खुद को पहचान लिया है, तो शांत रहें - ताकि आप उसे डरा नहीं सकें और आपके इरादों में अधिक सफलता प्राप्त कर सकें। एक कार्यक्रम लड़की को कैसे स्वाभाविक रूप से संपर्क करना सीखने के लिए पढ़ें

चरणों

भाग 1
कनेक्ट करने की तैयारी

फोन चरण 1 पर एस्कॉर्ट के साथ एक तिथि बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
अपने आप को, शांत और शांति के साथ रहो साथी पेशेवर होते हैं, और मैदान में अपने अनुभव से, वे आपको न्याय नहीं करेंगे क्योंकि आप चिंतित या परेशान महसूस करते हैं - अगर आपके पास कुछ ऐसा है जो आप जानते हैं, तो आप इंसान हैं याद रखें कि वह भी एक साधारण व्यक्ति है
  • फोन चरण 2 पर एस्कॉर्ट के साथ एक तिथि बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    वेश्यावृत्ति ब्राजील में एक अपराध नहीं है, हालांकि वेश्यावृत्ति से जुड़े अपराध हैं - हमें पता है कि क्या बचने के लिए बेहतर होगा।
  • फोन पर एस्कॉर्ट के साथ एक तिथि बनाओ चित्र चरण 3
    3
    सामान्य तौर पर, कार्यक्रम लड़कियों की इन सेवाओं के लिए अपनी साइट पर विज्ञापन होते हैं। साइट दर्ज करें और पेशेवरों के विवरण पढ़ें, उनमें से एक को चुनने के लिए और गलतफहमी से बचने के लिए।
  • फोन पर एस्कॉर्ट के साथ एक तिथि बनाओ चित्र चरण 4
    4
    फोन नंबर नीचे लिखें और याद उसका नाम कॉलिंग "आप कौन हैं, वास्तव में?" आपके प्रयास में बहुत सकारात्मक परिणाम नहीं लाएंगे
  • फ़ोन चरण 5 पर एस्कॉर्ट के साथ एक तिथि बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    चुने हुए साथी के सेवा अनुसूची की जांच करें अगर आपको दोपहर में किसी की ज़रूरत है, तो उनको न बुलाना, जो रात में ही जाते हैं और इसके विपरीत।
  • फ़ोन चरण 6 पर एस्कॉर्ट के साथ एक तिथि बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    6
    इस कारण पर विचार करें कि आप किसी व्यावसायिक की सेवाएं चाहते हैं क्या आपको रोमांटिक रिश्ते की ज़रूरत है या क्या आपको लगता है कि आप इसके साथ कुछ भी कर सकते हैं क्योंकि आप भुगतान कर रहे हैं? हो सकता है कि आप चाहते हैं कि कोई आपको फोन पर आपके साथ थप्पड़ कर ले, या सोचता है कि यह आपकी पत्नी से जलन होने का एक अच्छा विचार है - पता है कि शो में लड़कियों को आमतौर पर ऐसी चीजों को बर्दाश्त नहीं किया जाता है।
  • भाग 2
    फोन कॉल करना

    फोन पर एस्कॉर्ट के साथ एक तिथि बनाओ चित्र 7
    1
    एक गहरी साँस लें, मुस्कुराएं, अपने बारे में कुछ शांत करें और फोन को उठाएं। यह मत भूलो कि यह अवरुद्ध संख्या का शायद ही उत्तर देगा।
  • फ़ोन चरण 8 पर एस्कॉर्ट के साथ एक तिथि बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    जैसे ही वह जवाब देती है, आत्मविश्वास से और शांति से बोलो: "नमस्कार। मैं तो-और-तो, यह कौन है, बेल्ट्रान? " यदि आप एक एजेंसी को बुलाते हैं, तो आप शायद लड़कियों के लिए जिम्मेदार किसी से बात करेंगे- उन्हें पूछने के लिए कहें और मुस्कुराहट बंद न करें



  • फोन चरण 9 पर एस्कॉर्ट के साथ एक तिथि बनाएं
    3
    कहें कि आप विज्ञापन देख चुके हैं और बेल्ट्राना के साथ अपॉइंटमेंट शेड्यूल करना चाहते हैं। "क्या हो रहा है, सुंदरता?" जैसी चीजों से मत पूछिए, आखिरकार, आप किसी अन्य क्षेत्र की तरह एक व्यावसायिक को बुला रहे हैं।
  • फोन पर 10 एस्कॉर्ट के साथ एक तिथि बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    यदि आपके पास उसके कार्यक्रम और अन्य सामान्य प्रश्नों के बारे में प्रश्न हैं, तो कृपया साइट को फिर से पढ़ें अगर यह जानकारी ऑनलाइन उपलब्ध है, तो इसका कोई कारण नहीं है कि फोन पर यह दोहराया जाए। उसके पास एक सीमित समय है और आप निश्चित रूप से कैसे पढ़ सकते हैं
  • फोन पर एक एस्कॉर्ट के साथ एक तिथि बनाओ चित्र चरण 11
    5
    प्रेयोक्ति और एक्सरेंमीज़ का उपयोग करने से बचें जैसा कि पहले कहा गया है, ब्राजील में वेश्यावृत्ति वैध है और आपको यह प्रदान की जाने वाली सेवाओं के बारे में पूछने के बारे में बहुत सावधान रहने की जरूरत नहीं है - इसके अलावा, यह जानकारी शायद साइट पर है यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि कार्यक्रम की लड़कियां समय पर काम करती हैं और अपने स्वयं के नियम हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए, उनसे अधिक धन के लिए उन्हें त्यागने की कोशिश न करें, या जब तक वह अंदर न दे
  • फोन चरण 12 पर एस्कॉर्ट के साथ एक तिथि बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    6
    पूछें कि क्या वह चाहते हैं जब वह मुफ़्त होगी। चूंकि उसे अपने कार्यक्रम के बारे में कुछ नहीं पता है, इसलिए उसे समय और दिन चुनने में कोई योग्यता नहीं है- अगर उसका समय है, तो वह इसमें शामिल होंगे। अन्यथा, यह आपको बताएगा कि आप कब मुक्त होंगे।
  • फोन पर एस्कॉर्ट के साथ एक तिथि बनाओ चित्र 13
    7
    अपना नाम, अपने घर या होटल का पता और फोन नंबर कहें। वह यह सुनिश्चित करने के लिए पहले उन्हें जांचने का प्रयास कर सकती है कि यह कोई मौका नहीं है, और संभवत: किसी को यह बताएगा कि वह कहां होगी अगर आप अपने घर जाने का फैसला करते हैं, तो पूरा पता जानने पर जोर न दें, क्योंकि वह आपको अभी तक नहीं जानती है और जल्दी या घंटों से बाहर आने से बचने के लिए सबसे अच्छा है ध्यान रखें कि यह लड़की का आय का स्रोत है और वह संभवत: क्लाइंट इंतजार नहीं छोड़ेगी किसी अन्य लेनदेन के रूप में धीरज रखो
  • फ़ोन चरण 14 पर एस्कॉर्ट के साथ एक तिथि बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    8
    लड़की को सूचित करें। आपको यह बताने के लिए एक अच्छा विचार है कि आप रास्ते पर हैं। वह शायद आपको बुलाएगी यदि बैठक आपके घर में है
  • फ़ोन चरण 15 पर एस्कॉर्ट के साथ एक तिथि बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    9
    एक पेशेवर के रूप में, वह ग्राहकों के लिए तैयार करने के लिए पैसे का निवेश करती है, जैसे कि एक टैक्सी बुलाती है, आपके लिए समय की बुकिंग, सुरक्षा संबंधी मुद्दों आदि। यदि आप अपना दिमाग बदलते हैं और बैठक के लिए पर्याप्त समय नहीं हैं, तो इसे अग्रिम में कॉल करें। अपने कारण बताएं और माफी मांगें यदि आप पहले से ही भवन के पोर्च या ब्लॉक से दूर हैं, तो कहें कि आपने अपना दिमाग बदल दिया है और पहले अर्ध-घंटे के लिए भुगतान किया है, या अगर वह आपके घर पर आए तो ड्राइविंग के लिए उसे पैसे दे। मतलब न हो, क्योंकि आप निश्चित रूप से किसी ग्राहक द्वारा अपने काम से गलत व्यवहार नहीं करना चाहेंगे।
  • फोन पर एस्कॉर्ट के साथ एक तिथि बनाओ चित्र चरण 16
    10
    मज़ा लो, एक सज्जन हो और कंडोम का उपयोग करें
  • युक्तियाँ

    • संयुक्त राशि का तुरंत भुगतान करें असहनीय होने के लिए अंत में भुगतान करने के अलावा, अगर ऐसा होता है तो वह सुरक्षित नहीं लगेगा। इसके अलावा, प्रोग्राम करना और भुगतान नहीं करने का मतलब उन प्रतिशोधों का मतलब हो सकता है जिन्हें आप पसंद नहीं करते (और औचित्य के साथ)।
    • वह आपके शरीर, आपकी आयु या आपके यौन प्रदर्शन का न्याय नहीं करेगा। अंत में, वह सुरक्षित रहने के बारे में अधिक परवाह करती है, आप उसके साथ कैसे व्यवहार करते हैं, और अन्य पेशेवरों के साथ भी।
    • याद रखें कि वह एक वयस्क महिला है, वह अपनी पसंद बनाने के लिए पूरी क्षमता रखती है और संभवतः वह अपने करियर को बदलना नहीं चाहती - दूसरे शब्दों में, नहीं सोचें कि उसे "बचा" देना चाहिए। बेशक, यदि आपको संदेह है कि वह एक नाबालिग है या आप को वेश्यावृत्ति (तस्करी के शिकार के रूप में) में मजबूर किया जा रहा है, तो आपको उपयुक्त अधिकारियों से संपर्क करना चाहिए। अन्यथा, अगर वह एक नियमित कार्यक्रम लड़की है, तो वह यह मानने का अपमान बन जाता है कि उसे यह नहीं पता कि वह क्या कर रही है।
    • उसे हंसी बनाओ यदि आप हास्यास्पद हैं, तो इसका उपयोग करें। यह सभी के बाद की तारीख है और अच्छे लोगों की तरह लड़कियां

    चेतावनी

    • एक अजनबी खोजना एक जोखिम है अपने आस-पास की चीज़ों के लिए सतर्क रहें और अपने आप को परेशानी से दूर रखने की कोशिश करें।
    • लड़कियों शो शो की तस्वीरें आम तौर पर सच नहीं हैं। बेशक लड़की शायद वैसे भी आप कृपया जाएगा, लेकिन उम्मीदें नहीं बनाते हैं।
    • अधिकांश एस्कॉर्ट्स के पास उनके पीछे एक सुरक्षा जाल है और वेश्यावृत्ति एक अपराध नहीं है। यही है, यदि आप उसके साथ कुछ गड़बड़ करते हैं, तो यह मत सोचो कि वह पुलिस का प्रतिशोध या फोन नहीं करेगा। सामान्य तौर पर, कार्यक्रम लड़कियों को पता है कि खुद को कैसे सुरक्षित रखना चाहिए
    • यदि आप कुछ अवैध करते हैं (जैसे कि सड़क पर यौन संबंध रखना, नाबालिग के साथ सेक्स करना, यौन संबंध रखना और भुगतान न करना आदि), संभावित परिणामों की तैयारी करें।
    • पता लगाएँ कि आपके देश में वेश्यावृत्ति वैध है या नहीं। कुछ जगहों पर, ग्राहक अपराधी होते हैं, जबकि अन्य वेश्याएं जो बतख के लिए भुगतान करते हैं किसी भी तरह से, जागरूक रहें और इसमें शामिल सभी की सुरक्षा को संरक्षित करने का प्रयास करें
    • कहीं न कहीं पैसे छोड़ें और भूल जाओ, क्योंकि यह तुम्हारा नहीं है। बस किसी भी दूसरे को काम पर रखने की तरह, अगर सेवा प्रदान आपकी पसंद, धैर्य के लिए नहीं है - भविष्य में उस लड़की को फिर से न ढूंढें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com